IhsAdke.com

रिश्ते को लेकर मसाले तक चॉकलेट का प्रयोग कैसे करें

चॉकलेट और रोमांस अक्सर प्यार विभाग में हाथ में हाथ होते हैं। वास्तव में, वेलेंटाइन डे पर ठीक चॉकलेट का एक बॉक्स देना सामान्य है, ऐतिहासिक रूप से एक कामोत्तेजक, उत्तेजना जुनून और आकर्षण माना जाता है। आपके रिश्ते में कुछ और जोड़ने के लिए चॉकलेट का उपयोग कई तरह से किया जा सकता है आपको कैंडी विशेषज्ञ बनने की ज़रूरत नहीं है, बस पता है कि अन्य व्यक्ति क्या पसंद करता है और पता है कि कब कैंडी को सतह पर लाया जाए।

चरणों

स्पाइस अप को अपने रिश्ते में चॉकलेट का प्रयोग करें शीर्षक 1 छवि
1
एक सेक्सी चॉकलेट शिकार बनाओ एक घंटे चुनें जब बच्चे दोस्तों के साथ हों और छिपाने का एक रोमांचक गेम बनाएं और चॉकलेट के साथ तलाश करें। अपने साथी को कुछ मत कहो, बस उसे एक अंतरंग शाम को आमंत्रित करें और उसे तैयार करने के लिए कहें।
  • प्रीपेड चॉकलेट का एक बड़ा बॉक्स खरीदें - अधिमानतः अपने प्रेमी के पसंदीदा
  • चॉकलेट चिप्स (और गुलाब की पंखुड़ी) का एक निशान बनाएं जिससे आप बेडरूम में जा सकते हैं या इंटरैक्टिव शिकार ले सकते हैं।
  • शिकार की सुराग बनाने के लिए, एक अच्छा मूड है और रोमांटिक हो, जैसे ग्रंथों के साथ "मुझे उस स्थान पर अपना अगला पुरस्कार प्राप्त करें जहां मैं आराम करना चाहता हूं।"
  • छोटे सुराग और चॉकलेट के टुकड़े छोड़ दें, जब तक शिकार को या तो बेडरूम में या घर के आराम से क्षेत्र में समाप्त नहीं किया जाता है, जहां आपने दो के लिए रोमांटिक डिनर आयोजित किया है।
  • शिकार के अंत में आप चॉकलेट में या आपके शरीर के चारों ओर बिखरे हुए चॉकलेट के टुकड़े के साथ शामिल हो सकते हैं।
  • पिक्चर का प्रयोग करें चॉकलेट टू स्पाइस अप आपका रिलेशनशिप चरण 2
    2
    गाने की एक प्लेलिस्ट बनाओ जिसमें चॉकलेट शामिल है बस एक संगीत साइट पर "चॉकलेट" की तलाश में पहले से ही ऐसे कई गाने हैं जो इस विषय पर हैं। जिन लोगों को आप पसंद करते हैं उन्हें चुनें और उन्हें इकट्ठा करके एक साथ इकट्ठा करें ताकि आप एक साथ चॉकलेट खा सकें।
  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप अप रिलेशनशिप स्टेप 3
    3
    चॉकलेट का एक स्नान करें टब में चॉकलेट सिरप न डालें, यह ठीक है। चॉकलेट स्नान करने के तरीके पर इंटरनेट व्यंजनों से भरा हुआ है, लेकिन विकीहाउ मार्ग की कोशिश करें, जिसमें चॉकलेट बबल स्नान भी है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि स्नान चॉकलेट खाने की तरह, यह मत करो आप गंदे थे और अब आप उस चॉकलेट के अंदर हैं और जब आप चॉकलेट में स्नान करते हैं, तो आप कुछ स्पर्शों के साथ अन्य इंद्रियों को उत्तेजित कर सकते हैं:
    • दो के लिए शैम्पेन - सामान्य चश्मा को भूल जाओ और ग्लास कटोरे का उपयोग करें।
    • चॉकलेट-सुगंधित मोमबत्ती - बाथरूम में कई चॉकलेट मोमबत्तियों को रोशनी करके चॉकलेट-सुगंधित वातावरण भरें।
    • ताजे फल की एक प्लेट यहां तक ​​कि अगर स्ट्रॉबेरी पसंद किए जाते हैं, तो आप आम, चेरी और जंगली फल की कोशिश कर सकते हैं।
  • अपने रिश्ते को स्पाइस अप करने के लिए चॉकलेट का प्रयोग करें
    4
    नाश्ता, दोपहर का भोजन या डिनर के लिए मेनू पर चॉकलेट लें हमेशा की तरह भोजन के बजाय चॉकलेट दावत के साथ अपनी जानकार को आश्चर्यचकित करें उदाहरण के लिए, नाश्ते में चॉकलेट क्रोइसैन खाते हैं या दोपहर के भोजन के लिए मिठाई के रूप में चॉकलेट की सेवा करें। रात के खाने के लिए, मुख्य पाठ्यक्रम में चॉकलेट सहित, एपीरिटिफ़्स या पेय में यह मुश्किल नहीं है। आप चॉकलेट को लेकर मैक्सिकन भोजन के मुख्य पाठ्यक्रम देख सकते हैं। या इन विचारों में से किसी एक का प्रयोग करें:
    • चॉकलेट के साथ पके हुए मांस: नमक और काली मिर्च जैसे मसालों के साथ मांस का एक पौंड मिलाएं। एक बड़ी सॉसपैथी में मांस सील करें जब तक कि सभी पक्षों पर सुनहरा न हो। इसे बुक करें एक कप कटा हुआ गाजर, 220 ग्राम मशरूम, 3 कप आलू, एक टमाटर का कैन और पैन में मांस मिलाएं। एक अलग कटोरे में, कढ़ी कड़वा चॉकलेट के दो बड़े चम्मच, कटा हुआ लहसुन का एक बड़ा चमचा, मांस के लिए एक मसाला पैकेज और रेड वाइन का एक कप। पैन में मांस रखो और टेंडर तक पकाना।
    • व्हाइट नाइट-टीनी: वेनिला वोदका के दो शॉट्स को सफेद चॉकलेट मदिरा के दो शॉट और चॉकलेट मदिरा का आधा शॉट मिलाएं। मिक्स, हरा और बर्फ के साथ सेवा यदि आप ग्लास को सजाने के लिए चाहते हैं, तो ग्लास के किनारे पर पिघले हुए पिघले चॉकलेट का उपयोग करें।
    • यदि आप चॉकलेट को मोहक तरीके से खाने के लिए चाहते हैं, तो इसे कैसे करें यह हमारे लेख की जांच करें।



  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप अप रिलेशन रिलेशनशिप 5
    5
    अपने शरीर को चॉकलेट के साथ पेंट करने की कोशिश करें भले ही आम चॉकलेट ब्रांडों के साथ पेंट करने की कोशिश करने के लिए मोहक हो, तो एक विशेष ब्रांड की तलाश करें। एक फायदा यह है कि विशेष चॉकलेट स्याही तैयार है - उपयोग करने से पहले आपको इसके साथ कुछ भी मिश्रण करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, यदि आप खुद को मिश्रण बनाना चाहते हैं, तो इस नुस्खा की कोशिश करें:
    • 500 ग्राम कटा हुआ दूध या आधा कड़वा चॉकलेट, 350 ग्राम खट्टा क्रीम, एक मुट्ठी भर टकसाल पत्ते, एक कटा हुआ मिर्च का काली मिर्च और एक डबल एस्प्रेसो शॉट। क्रीम को तीन अलग-अलग पैन में विभाजित करें, एक पैन में टकसाल और काली मिर्च डालें, और तीसरे में कॉफी। जब तक यह ऊपर उठता नहीं (लगभग 15 मिनट) कम गर्मी पर पैन गरम करें। एक पैन या माइक्रोवेव में चॉकलेट पिगलो गर्मी से निकालें और चॉकलेट को तीन पैन में विभाजित करें। बर्तन को गर्मी और गर्मी पर लौटने के लिए जब तक सब कुछ मिश्रित न हो जाए।
  • पिक्चर का इस्तेमाल करें चॉकलेट टू स्पाइस अप अप रिलेशनशिप 6
    6
    अद्वितीय उपहार चॉकलेट दें रोमांटिक दिन या रात के अंत में, अपने प्रेमी को एक उपहार दें जो एक दिन से अधिक समय तक रह सकता है। सबसे स्वादिष्ट चॉकलेट बॉक्स खरीदें (या दिलचस्प या अजीब आकार है), और अपने प्रेमी का परिचय, उसे लंबे समय तक उस रात याद रखने में मदद करें। अपने होठों के बीच चॉकलेट में से एक के साथ भावुक चुंबन के साथ उपहार को सील करें
  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप अप रिलेशन रिलेशनशिप 7
    7
    चॉकलेट स्पा पर जाएं संभवतः सबसे बढ़िया रोमांस के लिए, चॉकलेट उपचार में विशेषज्ञता वाले स्पा के लिए एक यात्रा का समय निर्धारित करें। कई स्पा मालिश और फेशियल प्रदान करते हैं जो सभी इंद्रियों के लिए अपील करता है हालांकि इसे व्यवस्थित करने में अधिक समय लगता है, यह चॉकलेटियर्स के लिए एक बहुत अच्छा अनुभव हो सकता है, और आपको थोड़े समय में आनंद लेने के लिए दोनों देता है।
    • यदि संभव हो, तो आप पेंसिल्वेनिया, संयुक्त राज्य अमेरिका के होटल डा हेर्सिज में स्पा का दौरा कर सकते हैं। वहाँ जोड़े कई चॉकलेट संबंधित गतिविधियों करते हैं उपचार में जल चिकित्सा, फेशियल और मालिश शामिल हैं। अगर आप करीब नहीं रहते हैं, छुट्टियों के लिए योजना बनाएं!
  • युक्तियाँ

    • एक दिन या रात चुनें जब बच्चे घर पर न हों या पहले से सो रहे हैं आप जल्दबाजी में कुछ भी नहीं करना चाहते हैं, उन्हें आप को सेवा देने के लिए क्या करना है या इससे भी बदतर, उनके साथ साझा करना होगा।
    • यदि आप मिठाई चॉकलेट की सेवा कर रहे हैं, तो बेल्जियम, स्विस, अफ्रीकी या दक्षिण अमेरिकी किस्मों की एक उच्च गुणवत्ता वाले ब्रांड या हस्तनिर्मित चॉकलेट खरीदने पर विचार करें। निवेश इसके लायक है

    चेतावनी

    • शरीर को पेंट करने के लिए माइक्रोवेव से इसे ले जाने के तुरंत बाद चॉकलेट का इस्तेमाल न करें: जब तक यह ठंडा न हो जाए तब तक रुको। जल से भरा अस्पताल में समाप्त होने वाला कोई रोमांटिक नहीं है!
    • चॉकलेट का दाग जब कपड़ों और चादरों पर पोंछे जितनी जल्दी हो सके दाग हटा दें।
    • योनि के अंदर चॉकलेट या किसी अन्य कैंडी को कभी भी मत डालें चीनी गंभीर संक्रमण हो सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com