IhsAdke.com

कैसे मीन के हस्ताक्षर के एक आदमी को पाने के लिए

मछली-हस्ताक्षर पुरुषों रोमांटिक हैं, इसलिए वे पैकेज में अंतिम वफ़र की तरह महसूस करते हैं। उस मामले में, उन्हें सपने दो। दूसरी ओर, वे आमतौर पर असुरक्षित हो सकते हैं, समय-समय पर नए वारंटी की आवश्यकता होती है। एक मछली साइन इंसान को पाने के लिए सबसे आसान और सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप खुद ही रहें: थोड़ा छेड़खानी और रहस्यमय, लेकिन बहुत कुछ नहीं। सिद्धांतों को जानें, आप क्या चाहते हैं, लेकिन अपनी कल्पनाओं को पूरा करने के लिए जारी रखें थोड़ा मदद और भाग्य के साथ, यह आदमी आपका हो जाएगा

चरणों

विधि 1
अपने संवेदनशील पक्ष के साथ ट्यूनिंग करना

चित्र इश्कबाज (टीन्स के लिए) चरण 9
1
उसके आसपास संवेदनशील और कोमल रहें यदि एरियन अधिक उत्साही और डींग मारते हैं, तो वे अधिक कोमल, सावधान और रोमांटिक हैं। जितना अधिक आप अपने संवेदनशील और कमजोर पक्ष को दिखाते हैं, उतना ही आपके अवसरों को बेहतर होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक वैलेडिक्तोरियन भाषण चरण 14 लिखें
    2
    अपने आप को रहो एक मछली के आदमी परवाह नहीं है कि आपके पास कितना पैसा है, आप किस प्रकार की कार चलाते हैं और आप कहाँ रहते हैं ऐसी विशेषताओं को सकारात्मक रूप में देखते हुए, मछली आदमी उन्हें रिश्ते में एक महत्वपूर्ण मोड़ नहीं मानता। एक मीन आदमी आत्मा की तलाश में है, न कि स्थिति।
  • चित्र शीर्षक स्कूल में और अधिक आत्मविश्वास चरण 4
    3
    अपने रचनात्मक पक्ष के साथ संपर्क में जाओ मीन के लोग हमेशा सृजनात्मक पक्ष के साथ तालमेल रखते हैं - वे अपने रोमांटिक जोड़े में उसी सुविधा की तलाश करते हैं। यदि आपके पास रचनात्मक नस है, तो इसके साथ ट्यून करें, इसे एक्सप्लोर करें, इसे पोषण करें। एक मीन व्यक्ति अपने कला के साथ संबंधों को देखता और विकसित करेगा। यह आपका प्रवेश द्वार है
    • कला, आध्यात्मिकता, संगीत रचनात्मकता के सभी भाव हैं जो आप मीन व्यक्ति को दिखा सकते हैं दार्शनिक, मूर्तिकला और लेखन भी खेती करने के लिए उत्कृष्ट शौक हैं ताकि आप हमेशा अपने आप को अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में दिखाएं।
  • आपकी माता के कानून के चरण 3 में एक यात्रा के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छी तरह से जाओ और उनका सम्मान करें। एक मीन आदमी केक पर टुकड़े नहीं हो सकता, लेकिन उसके मित्र को परिवार की तरह व्यवहार किया जाता है। परिवार के साथ अच्छे संबंध में निवेश करना और मछली के दोस्तों के साथ उसके साथ एक अच्छे संबंध में निवेश करना है।
    • मीन लोगों को भी अपने परिवार द्वारा स्वागत महसूस करना पसंद करना है, इसलिए अपने परिवार को आध्यात्मिक रूप से धनी होने के लिए अपने परिवार को तैयार करने की कोशिश करें, बल्कि शर्मीली और यहां तक ​​कि स्वयं केंद्रित भी।
  • अन्य धर्म के लोगों की सराहना करते हुए शीर्षक से चित्र चरण 4
    5
    अपने पारस्परिकता में धर्मार्थ रहें क्योंकि मीनार के लोग दुनिया के चारों ओर बहुत कुछ सोचते हैं, अन्याय और क्रूरता को एक तरह से देखते हुए, जो कि अन्य संकेतों पर ध्यान नहीं दिया जाएगा, उदारता उन लोगों के लिए एक बहुत ही उपयोगी विशेषता है, जो एक पिसियन की तारीख चाहते हैं। नकली मत करो, इसे पकड़ना होगा। अपनी धर्मार्थ साइड खोजें और इसे दिखाएं
  • चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 3
    6
    स्नेह के अपने इशारों का उपयोग करें सभी के साथ "मैं आपको प्यार करता हूँ" विश्वास के साथ बोलो डर मत जब वह एक ही बात वापस बोलती है, क्योंकि मीन व्यक्ति के शब्द अधिक सार्थक होते हैं और किसी भी अन्य संकेत के मुकाबले अधिक ध्यान से चुने जाते हैं।
  • विधि 2
    रिश्ते में अपना दिल डालना

    एक वैलिक्टिक्तोरियन स्पीच चरण 16 लिखिए शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक खुला दिमाग है मीन पुरुषों संवेदनशील और पूछताछ करते हैं, बहुत खुले दिमाग वाले पुरुष हैं। यदि आप जिद्दी हैं, तो अपने हठ को धीमा करना सीखें जब आप उसके साथ हों समझौता या समझौता करने में असमर्थता आपके रिश्ते के पतन हो सकती है
  • पिक्चर का शीर्षक अस्वीकार करें एक लड़का कौन चाहता है आपका नंबर चरण 2
    2
    जितनी जल्दी हो सके उसके साथ रहना चुनें। मछली के लोग प्यार में सुरक्षित नहीं हैं वह बहुत ज्यादा आपकी कंपनी को अपने दोस्तों की तुलना में पसंद करेंगे, अगर कोई इस रिश्ते में आपको भरोसा करे। यह लगभग "अभाव" है जो मछली को ऐसे रोमांटिक संकेत बनाता है ज्यादातर लोग स्नेह की तरह, क्या वे नहीं?
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    3
    अपनी गपशप कम करने की कोशिश करो गपशप सतही है, और मीन, एक नियम के रूप में, सतहीता का विरोध करते हैं। गहन विचारकों की तरह अधिक, मीन पुरुषों के पास गहरी और अर्थपूर्ण बातचीत होती है। उस नए सेलिब्रिटी के बारे में विषय छोड़ें और एक संतोषजनक परिणाम पाने के लिए कला के बारे में बातचीत करने के लिए सीधे जाएं।
    • यदि आप वार्तालापों में अच्छा नहीं हैं, तो धीमे जाने की कोशिश करें पता करें कि उसके लिए क्या मायने रखता है और बातचीत करने से डर नहींें। प्रश्न पूछना अच्छा है एक बार जब वह उसे पसंद करता है उस विषय के बारे में बात करते हैं, तो आपको बहुत ज्यादा बात करने की ज़रूरत नहीं होगी। यह बहुत संभावना है कि आपको कुछ कहने में सक्षम होने के लिए हस्तक्षेप करना होगा।



  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    4
    एक मीन आदमी को कभी धोखा, झूठ या धोखा न दें जब आप अजीब काम करना शुरू करते हैं तो वह तुरंत नोटिस कर सकता है एक अच्छा मौका है जो उसे महसूस होगा कि वह क्या हो रहा है और इसे लाता है। यह आपके रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है
  • पिक्चर शीर्षक से इंकार करना एक चुंबन चरण 7
    5
    अपने जुनून की आग फ़ीड मीन पुरुषों भावुक हो जाते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें कुछ जुनून देखना पसंद नहीं है। जब आप चुंबन करते हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ दें (पूरी तरह से चुंबन हिंसक रूप से चुंबन के समान नहीं है)। जब आप प्रतिस्पर्धा कर रहे हों, तो अपना पूरा दिल खेल में रखें जो कुछ भी आपको अपनी आत्मा को घर छोड़ने का मौका देता है, ऐसा पूरी तरह से करें जुनून है जो एक मीन व्यक्ति आपको आकर्षित करेगा
  • चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 1
    6
    उसके बारे में अधिक देखभाल करें जो आप अपने बारे में परवाह करते हैं तुम्हें पता है क्यों? क्योंकि वह आपके बारे में अपने बारे में क्या करता है, इसके बारे में वह आपकी परवाह करता है
  • विधि 3
    मछली के साथ अच्छी तरह से जाने वाले लक्षण

    मिडिल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार उठाओ चित्र 3
    1
    पता है कि कैंसर का निशान मीन के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। कैंसर और मीन अच्छी तरह से मिलते हैं, क्योंकि दोनों पानी के लक्षण हैं मीनियों के कैंसर के प्रति संवेदनशीलता की प्रशंसा करते हुए मीन की कमजोरी के कारण कैंसर (एक अच्छे तरीके से) भ्रमित हो गया है।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` class=
    2
    वृश्चिक मीन के साथ हो जाता है पानी का एक अन्य चिन्ह, वृश्चिक एक में रहता है - ऐसा बोलने के लिए - अधिक आध्यात्मिक क्षेत्र। वृश्चिक और मीन एक दूसरे की बुद्धि और तर्कसंगतता की सराहना करते हैं। हालांकि, दोनों संकेत, हताशा के लक्षण दिखाने के लिए शुरू हो सकते हैं, जब विश्व उसके क्रूर चेहरा दिखाता है, जिसके लिए दोनों ने समझौता किया है, व्यावहारिक होना और उन्होंने जो शुरू किया, उसे अंतिम रूप देना चाहिए।
  • क्रैशिंग चरण 20 के बिना एक एपी कक्षा ले लो चित्र शीर्षक
    3
    समझे कि कन्या राशि मीस के साथ अच्छी तरह से हो जाती है कन्या और मीन एक दूसरे के साथ आकर्षण का हिस्सा हैं और संचार के लिए प्रवण हैं। हालांकि कन्या समय-समय पर मांग कर रहे हैं, मीन वफादारी इन दो संकेतों को संगत बनाती है।
  • शीर्षक वाला चित्र, किसी के साथ मित्र बनें, जो कि एक उच्च बुद्धि है I चरण 7
    4
    मछली और मछली को कभी-कभी एक महान दंपति को जानते हैं, लेकिन हमेशा नहीं। इन दो लक्षणों से बना एक दंपति इन दो रास्तेों में से एक हो सकती है: एक-दूसरे के लिए प्रेमपूर्ण और पूर्ण प्रेम - या एक महान घृणा। समानता की वजह से एक दूसरे को समानता की वजह से एक दूसरे से प्यार होगा या एक-दूसरे से नफरत होगी।
  • चित्र शीर्षक तितली चुंबन चरण 2
    5
    जानते हैं कि वृषभ और मीन संगत हो सकते हैं। एक परिवर्तन (मीन) पसंद करता है, जबकि अन्य इसे पसंद करते हैं (टॉरस)। हालांकि वृषभ द्वारा की जाने वाली स्थिरता मीस को आश्वस्त कर सकती है, लेकिन हमेशा उसमें रहना चाहती है, अंततः मीन के लिए दबंग हो सकती है, जो जल्दी से बदलाव को गले लगाने की आदत होती है।
  • चित्र शीर्षक से डील विद ए मित्र जो लगातार उसके प्रेमी के बारे में बात करता है चरण 6
    6
    जानते हैं कि मकर और मीन उनके नाजुक स्वभाव के कारण आदर्श भागीदार हो सकते हैं। इस रिश्ते को आराम और करुणा के बीच एक परिपूर्ण संतुलन प्राप्त होता है, जिसके परिणामस्वरूप स्थायी संबंध होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब एक मीन व्यक्ति को अंतरिक्ष की जरूरत होती है, तो उसे कमरा दें।
    • उसे बात करने और एक अच्छा श्रोता होने दें। वह चीजों को दोहराना पसंद नहीं करता, और यदि उन्हें लगता है कि आप सुन नहीं रहे हैं, तो वह आपसे बात करना बंद कर देगा।
    • एक मीन व्यक्ति के पास मुश्किल रिश्तों का है, इसलिए आप उसे जितना संभव हो उतना प्यार महसूस करना चाहते हैं - मातृभाव से प्यार नहीं, बल्कि उस तरह का प्यार जो यौन कल्पनाओं को मुक्त करता है। वह निश्चित रूप से आप को संतुष्ट करने में सक्षम होंगे जैसे कि वहां कोई अन्य प्रेमी नहीं है (आप उसे सिर्फ एक ही नाइट की तरह व्यवहार करने की जरूरत है)। वह आपके बारे में दुनिया की किसी चीज़ से ज्यादा परवाह करेगा। यदि आप ध्यान दें कि वह वास्तव में उसके बारे में चिंतित हैं, तो वह मूल रूप से आपके लिए मर जाएगा।
    • जब आप इसे पसंद करते हैं तो कामुक रहें कामुक दोनों मौखिक और शारीरिक रूप से हो वे इसे पसंद करते हैं, लेकिन तभी आप इस तरह महसूस कर रहे हैं। उन्हें एहसास हो सकता है कि आप ईमानदार नहीं हैं।
    • प्यार और हर समय प्यार करने में डर नहीं, भले ही आप काम पर हों यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो बस कॉल करें और उसे बताएं कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं - यह दिखाएगा कि आप इसके बारे में ध्यान रखते हैं।
    • मछलियां अपनी भावनाओं को अधिक ताकत दिखाने के लिए छिपाने की कोशिश करती हैं एक अच्छे श्रोता बनें और उसे आपसे अपनी समस्याएं उतार दें।

    चेतावनी

    • याद रखें कि वह असुरक्षित है और यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि आप उससे प्यार करते हैं और वह आपके साथ सुरक्षित है
    • जब आप नाराज हैं, तो यह खट्टा और आक्रामक हो सकता है। यदि आप रोते हैं, तो वह उसे रोक देगा और उसे तुरंत माफी मांग देगी।
    • उसे जहाज़ देखने न दें यदि वह कहता है कि वह तुम्हारे लिए सब कुछ करेगा, क्योंकि अगर आप उसे भूल भी सकते हैं, तो वह आपको कभी नहीं भूलेंगे।
    • यदि वह रासायनिक रूप से निर्भर है या नौकरी में रहने में असमर्थ हैं, तो रिश्ते को काट लें और उस रिश्ते को तुरंत निकालें।
    • इसे शारीरिक रूप से बंद रखें वह वफादार है, लेकिन अन्य महिला उसे चोरी करने का प्रयास करेंगे
    • अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करें यदि आप नहीं करते हैं, तो अन्य महिलाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com