IhsAdke.com

कैसे एक संवेदनशील चेहरा अस्वीकार करने के लिए

जब कोई दिलचस्पी दिखाता है और आप के साथ बाहर जाने के लिए कहता है, लेकिन लग रहा है आपसी नहीं है, यह चोट पहुंचाए बिना इसे अस्वीकार करने के लिए मुश्किल हो सकता है। और यह और भी मुश्किल हो सकता है जब प्रश्न में व्यक्ति आमतौर पर संवेदनशील होता है और आसानी से परेशान होता है। वर्तमान डिजिटल युग में, व्यक्ति के बजाय किसी को सामाजिक नेटवर्क या मैसेजिंग एप्लिकेशन के माध्यम से अस्वीकार करना आसान हो गया है। हालांकि, अस्वीकृति के दर्द को कम करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करना पसंद करते हैं, खासकर जब एक संवेदनशील चेहरे को अस्वीकार करते हैं

चरणों

भाग 1
बातचीत के लिए तैयारी

पाठ संदेश पाठ संदेश शीर्षक पर स्टेप 1
1
तय करें कि बातचीत व्यक्तिगत रूप से, सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से या एक संदेश सेवा के माध्यम से होगी। यह निर्भर करता है कि आप अपने आप को कितनी अच्छी तरह जानते हैं, और आप कितने संवेदनशील हैं अगर आप अच्छे दोस्त हैं तो उसे व्यक्ति में "नहीं" कहने के लिए पर्याप्त रूप से बनाएं यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं या आपको समोरा से समाचार देने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप सोशल नेटवर्क या सेल फोन के माध्यम से एक संदेश भेजना चाह सकते हैं।
  • एक संवेदनशील जवान आदमी होने के नाते, वह व्यक्ति की तुलना में "नहीं" संदेश प्राप्त करने से अधिक परेशान हो सकता है। अपने आप से मुलाकात करने का एक अवसर यह दिखा सकता है कि आप अपनी भावनाओं के बारे में परवाह करते हैं, और रोमांटिक स्थिति को दोस्ती में बदल कर इसे प्राप्त कर सकते हैं, अगर दोनों की इच्छा है।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 9
    2
    दोस्तों की राय के लिए पूछें यदि आपके पास दोस्तों या दोस्तों के साथ आम दोस्त हैं जो आपको जानते हैं, तो कुछ सलाह मांगने पर विचार करें वे अपने व्यक्तित्व के बारे में बेहतर बात कर पाएंगे, जिनमें वह कितना संवेदनशील है, और "नहीं" कहने के सुझाव दे सकते हैं। बार किसी से अधिकांश का सम्मान करेंगे और समझते हैं जब एक महिला का कहना है कि "नहीं", लेकिन यह बातचीत से पहले की स्थिति पर किसी अन्य व्यक्ति के नजरिए के लिए सहायक हो सकता है।
  • ब्लॉक नंबर 3 पर वापस कॉल करें
    3
    एक उपयुक्त समय और पर्यावरण चुनें। आप अच्छे दोस्त हैं और वह उसे एक तिथि के लिए कहा है, यह एक तिथि चुनें और प्रतिक्रिया करने के लिए अधिक उपयुक्त जगह के लिए समय है कि वहाँ की संभावना है। सुझाव दें कि आप एक तटस्थ जगह में खुद को पा सकते हैं जहां आप अकेले बोल सकते हैं, जैसे बार या कैफेटेरिया फिर, समय का उपयोग अपने विचारों को संगठित करने और "नहीं" कैसे कहते हैं करने के लिए तय करने के लिए, आप पहले से ही पता है कि वह एक संवेदनशील व्यक्ति है, खासकर यदि।
    • यदि आप इसे सामाजिक नेटवर्क या मैसेजिंग ऐप के माध्यम से अस्वीकार करने का निर्णय लेते हैं, तो इसके बारे में सोचने में कुछ समय दें कि वह क्या कहेंगी। टेक्स्ट के किसी मसौदे को बनाने का प्रयास करें और इसे सबमिट करने से पहले ध्यान से सोचें।



  • भाग 2
    चेहरे पर "नहीं" कह रहा

    पिक्चर शीर्षक ब्रेक अप द युगल पायरे 16
    1
    कोमल हो, लेकिन स्पष्ट। यह कहकर शुरू करें कि आप खुश हैं कि वह आपकी रूमानी रुचि रखते हैं। ऐसा कुछ कहो, "मुझे लगता है कि आप वाकई बहुत अच्छे आदमी हैं, और मुझे खुशी है कि आप मुझे डेट चाहते हैं।" फिर संक्रमण बनाते हुए, यह स्पष्ट कर देता है कि उसके पास समान रुचि नहीं है। "मुझे ईमानदार होना चाहिए और कहता हूं कि मैं आपसे ऐसा नहीं सोचता हूं।" इसे इस तरह से खारिज करना स्पष्ट होने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन एक ही समय में विचार पर विचार करें।
    • इस तरह से बोलते हुए यह भी टिप्पणी करता है कि वह कितना आकर्षक है, क्योंकि वह बहुत विशिष्ट या बहुत अस्पष्ट नहीं है। आप के लिए जगह छोड़ने के अलावा दोस्त बने रहें या कम से कम ज्ञात हो।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल स्टेप 3
    2
    झूठ बोलना या बहाने बनाने से बचें ज्यादातर समय उदासीन होने के बारे में ईमानदार और ईमानदार होना सबसे अच्छा है, भले ही एक सौम्य तरीके से हो, क्योंकि आपको रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं है, जब तक आप उम्मीद कर रहे हैं और उस तिथि पर जाने के लिए सहमत होने से भी बुरा होगा। एक बहाना का उपयोग करना जैसे "मेरे पास पहले से ही एक प्रेमी है" या "मैं अब किसी रिश्ते के लिए तैयार नहीं हूँ" और भी बदतर हो जाएगा आप ऐसी स्थिति में समाप्त हो सकते हैं जहां यह स्पष्ट है कि कोई प्रेमी नहीं है या आप वास्तव में किसी रिश्ते में रुचि रखते हैं, बस उसके साथ नहीं।
    • शर्मिंदगी के अलावा, यदि वह बाद में झूठ के बारे में पता चला तो वह अधिक परेशान हो सकता है झूठ को एक और झूठ के साथ रखने की संभावना भी है, वास्तव में एक जटिल स्थिति है किसी भी अनावश्यक पीड़ा से बचने का सबसे आसान तरीका स्पष्ट और ईमानदार होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से शेक हैंड्स चरण 4
    3
    दोस्ती की पेशकश करें शेष स्थिति की संभावना के साथ इस स्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करें या कम से कम ज्ञात हो, खासकर अगर आप पहले से एक दूसरे से पहले ही जानते थे। यदि आप अच्छे दोस्त हैं और आमतौर पर एक दूसरे के साथ ईमानदार हैं, तो आप इस पर काबू पाने और दोस्ती बनाए रखने में सक्षम होने की संभावना है। यदि आप पहले एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते थे, तो आप शायद अच्छे दोस्त नहीं बनेंगे, लेकिन आप किसी भी मुश्किल भावनाओं के बिना जा सकते हैं।
    • पता है, एक संवेदनशील व्यक्ति होने के बावजूद, वह अंततः अस्वीकार पर काबू पायेगा और आगे बढ़ेगा। इनकार और ईमानदारी से आप जीवन को जारी रखने में और आपकी मदद करेंगे जो "हां" कहेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com