IhsAdke.com

कैसे एक वृषभ महिला को आकर्षित करने के लिए

क्या आप एक ऐसी महिला को देख रहे हैं जो 20 अप्रैल और 20 मई के बीच पैदा हुई थी? तो वह एक तौरीन है क्या आपको लगता है कि इस महिला के साथ संबंध केवल एक रात ही खत्म हो जाएगा? आप बहुत गलत हैं! इससे पहले कि आप यह भी जानते हों, आप अपने नेटवर्क में फंस जाएंगे। यदि आप इसे पाने के लिए पर्याप्त बहादुर हैं, तो आपका ध्यान कैसे प्राप्त करें और इसे जीतें, यह जानने के लिए जारी रखें।

चरणों

भाग 1
आपका ध्यान आकर्षित करना

स्प्रूस टू द टॉरस वूमन स्टेप 01
1
धीरज रखो Venusian प्यार की यह देवी कुछ सही पसंद है वह किसी को उसके पास नहीं आने देगी इस वजह से आपको रोगी होना चाहिए। वह एक नज़र और एक बहुत मजबूत पेय के साथ बहकाया नहीं जाएगा इस महिला को पाने के लिए, आपको समय निवेश करना होगा। यह इसके लायक होगा!
  • दोस्ती ज़ोन में गहरी होने के बारे में चिंता न करें। यह उसे लुभाने का एक जरूरी हिस्सा है। इससे पहले कि आप अपने बिस्तर के नजदीक आने से पहले आपको विश्वास की बुनियाद बनाने की आवश्यकता होगी क्या आप वाकई इसे अन्यथा होना पसंद करेंगे?
    चित्र वृषभ महिला चरण 01 बुलेट 01 शीर्षक
  • एक कन्या पुरुष चरण 05 को शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    वू। ऐसा है कि आप दोस्ती ज़ोन से कैसे बचेंगे! उसे दिखाओ कि आप उसे चाहते हैं कि वह एक शालीन रास्ते में। फूल खरीदें एक पत्र लिखें जब आप अलविदा कहते हैं तो अपनी गाल को चूमो। उसे आप के बारे में सोचो उसे और अधिक के लिए भीख माँगती हूँ क्या आप जानते हैं कि आपके दादा-दादी के बारे में क्या बातें हैं? नोट्स लेना शुरू करें
    • फूलों का चयन करते समय, अच्छी तरह से चुनें बैल महिला अच्छी चीजें पसंद करती है पता करें कि आपके पसंदीदा फूल कौन हैं और उन्हें डरपोक टिकट के साथ भेजें अपनी परिपक्वता, अपनी जेब और आपके इरादों को दिखाकर अपनी रुचि को जगाना
      एक मीन लड़की कदम 14 शीर्षक शीर्षक चित्र
  • चित्र अटेंडेंट एक गर्ल चरण 09
    3
    उसे सुरक्षित महसूस करें इस देवी के पास कुछ आत्मविश्वास के मुद्दे हैं, कम से कम कहने के लिए लियोनिन चाहती है कि वह पहचान लेता है कि वह कितना अद्भुत है और यह कहने के लिए शर्मिंदा नहीं है! इतना प्रशंसा और उसे बहुत और ईमानदारी से बीली! जैसे ही लड़की को पता चल जाता है कि आपको लगता है कि वह विशेष है, वह जल्दी से खुलेगा
    • नकारात्मक होने से बचें क्या आप जानते हैं कि भ्रमित संकेतों के साथ बिल्ली और माउस संबंध? यह टॉरिन के साथ नहीं है वह प्रत्यक्ष रूप से बहुत अधिक पसंद करते हैं, "दिमाग के खेल के मुकाबले आप वही हैं जो मैं चाहता हूँ" और निश्चित रूप से उसे भावनात्मक रूप से कमजोर महसूस करने और उसकी मंजूरी के लिए उत्कंठा करने के लिए विनम्र होने से बचें। वह उसे अपने जीवन से बाहर निकाल देंगे
  • चित्रित वृत्ताकार वृषभ महिला चरण 04 का शीर्षक
    4
    फिसलन मत बनो बैल महिला की एक मजबूत पक्ष है: वह बहुत विश्वसनीय है और उसके सिद्धांतों को दृढ़ता से अनुसरण करती है यदि आप गड़बड़ कर रहे हैं, तो वह इसे सहन नहीं करेगा। यदि आप देर से हो, तो मुझे जल्द से जल्द पता करें सही खेलें और वह आपको अपने सींगों से नहीं दबाएगी
    • और जब आपके शब्द की बात आती है, तो इसे रखो। यदि आप कहते हैं कि आप उसके लिए कुछ करने जा रहे हैं, तो क्या करें यदि आप कहते हैं कि आप उसकी किसी दोस्त के लिए कुछ करेंगे, तो इसे करें यदि आप इसके साथ कुछ करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो इसे करें वह अपने सर्कल में हर किसी के प्रति दृढ़ता से वफादार है उसकी एक दोस्त का विश्वास धोखा दे उसे विश्वास विश्वासघात है।
      चित्रित वृक्ष वृद्ध महिला चरण 04 बुलेट 01 शीर्षक
  • विधि 2
    लेंस टॉरिन

    एक मीन लड़की कदम 13 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक चित्र
    1
    उसे अपने रचनात्मक पक्ष दिखाने दें यह महिला कला से संबंधित सब कुछ प्यार करती है। यदि आप इसे संग्रहालय, थियेटर, शो या यहां तक ​​कि शराब चखने में लेते हैं तो यह ऊर्जा और जुनून के साथ कंपन करेगी। यदि गुणवत्ता और रचनात्मकता का एक संकेत भी शामिल है, तो यह वहां होगा
    • इसलिए यदि आप अच्छी बैठक की तलाश कर रहे हैं, तो आगे नहीं देखें अगर उस के लिए आपको थोड़ा बेहतर, महान महान पोशाक चाहिए। शामिल हो जाओ, महान भोजन। एक निश्चित क्षेत्र में अपने अनुभव को दिखाने वाले टॉरिन के साथ जुड़ें, महान वह तुम्हारी जल्दी होगी
      एक कन्या पुरुष चरण 05 बुलेट 01 दिनांकित चित्र शीर्षक
  • एक कन्या मैन स्टेप 10 नाम का चित्र शीर्षक
    2
    अपने सभी इंद्रियों को धन्यवाद यदि आप वास्तव में अपने संपूर्ण मैच बनना चाहते हैं, तो सुखद उत्तेजनाओं के साथ अपने सभी इंद्रियों पर बौछार। इसका मतलब है कि आपको आंखों और कानों के लिए एक सुंदर क्षण बनाना है, स्पर्श करने के लिए सुखद, स्वाद और गंध। एक रात का खाना तैयार करें, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें, और उसे अपनी रेशम शीट दिखाएं।
    • वह कुकी बात है? यह ज्यादातर महिलाओं के लिए काम करता है, लेकिन यह निश्चित रूप से टॉरेंस पर काम करता है इससे पता चलता है कि आप कौशल प्रदान कर सकते हैं और हो सकते हैं। इसे सरल रखें हालांकि वे अच्छी तरह से बने चीजें पसंद करते हैं, तो टॉरिन बहुत साहसी नहीं होते हैं
      लूज़ बेली फैट फास्ट (महिला) चरण 01 नामक चित्र
  • चित्रित किया इंडी स्टेप 06 नामक चित्र
    3
    किसी और चीज़ पर गुणवत्ता का चयन करें। यदि आपके पास अच्छा पैसा नहीं है तो टॉरिन प्राप्त करना मुश्किल होगा। बैल की महिला अच्छी चीजें पसंद करती है उन्हें सबसे महंगी या सबसे फैशनेबल नहीं होना चाहिए, लेकिन वे अच्छे होने चाहिए। शास्त्रीय, पुरानी या आधुनिक, वह अच्छी तरह से किया जाता है कि सब कुछ प्यार करता है।
    • रात का खाना पकाने के दौरान अपना ठीक चीन दिखाएं सबसे सुंदर फूल खरीदें तिथि पर अपने कश्मीरी स्वेटर पहनें और जब वह ठंडा हो तो उसे पेश करें। और, निश्चित रूप से, अपनी कार को चुनने से पहले उसे धो लें।


      चित्रित वृत्ताकार वृषभ महिला चरण 07 बुलेट 01 शीर्षक
  • स्प्रूस टू द टॉरस वूमन स्टेप 08
    4
    अपनी स्थिरता दिखाएं बैल की महिला एक आदमी चाहता है जो एक चट्टान के रूप में मजबूत है वह अपने बटुए, एक अच्छी कार, एक सभ्य घर, एक अच्छी नौकरी में पैसा है और पहल करने के लिए भावनात्मक रूप से स्थिर है। वह किसी की देखभाल नहीं करना चाहती है, यह सुनिश्चित करने के लिए है यहां तक ​​कि अगर आप लंबे समय तक नहीं सोच रहे हैं, तो इन बातों को ध्यान में रखने और उस पर ध्यान देने के लिए आपके लिए पर्याप्त ध्यान रखना आवश्यक है।
    • स्थिर रहें: एक मिनट में इश्कबाज न करें और दूसरे में ठंडा रहें। वह सोचती है कि आपको नहीं पता कि वह क्या चाहती है रिश्ते के बारे में उत्साहित होने के लिए आपको भी उत्साहित होना होगा हर भावना पारस्परिक होगा
  • चित्र का शीर्षक सेक्स के डर पर काबू पाएं चरण 08
    5
    प्रारंभिक पर कैपिरी यह अच्छी सलाह है उसका पालन करें हमेशा। जब आप अंत में उसे चुम्बन करने के लिए पर्याप्त बंद कर देते हैं (और वह उसे देता है), जल्दी ही आगे बढ़ें न। जब तक वह मौसम बहुत अनुकूल नहीं बनाने के लिए भीख मांगते रहें जब दोनों मुश्किल से खड़े हो सकते हैं, हमले
    • तुम पूरी तरह से उसे चाहते हो, है ना? वह एक रात अकेली नहीं है। दोनों अधिक के लिए वापस आ जाएगा, इसलिए व्यवहार। यदि आप खुशी देना चाहते हैं, तो वह वही करेगी और दोनों खुश होंगे।
      पेंसिल शीर्षक से टॉरस वुमन स्टेप 09 बुलेट 0101
  • विधि 3
    रिश्ते को आखिरकार बनाना

    स्प्रूस टू द टॉरस वूमन स्टेप 10 नामक चित्र
    1
    पता है कि यह भूमि के हस्ताक्षर से है अन्य विकल्प आग, पानी और हवा हैं आप कल्पना कर सकते हैं कि साधारण कटौती से इसका क्या अर्थ है। यह तय हो गया है (रूपांतर के विपरीत), इसके सांसारिक तरीकों में दृढ़। एक ठेठ भूमि चिन्ह इस प्रकार वर्णित किया जा सकता है:
    • आधारभूत, स्थिर और बदलने के लिए प्रतिरोधी
    • भरोसेमंद, लचीलापन और भावनाओं के प्रमेय या महान प्रदर्शन के लिए प्रवण नहीं
    • वह जोखिमों को नहीं लेना पसंद करता है और कुछ सही पसंद करता है।
    • राशि चक्र के "बिल्डर" के रूप में जाना जाता है
  • छवि मानसिकता और भावनात्मक रूप से मजबूत कदम 05 शीर्षक
    2
    समझे कि वह बहुत भावुक नहीं है वह तुम्हारी आँखों में आँसू के साथ अपने बिस्तर नहीं छोड़ेंगे और आपको सेक्स का भगवान कहेंगे। वह दुनिया में सबसे तार्किक और तर्कसंगत रहती है, और आँसू, हिस्टीरिया या दृश्यमान एक्स्टसी द्वारा घसी नहीं जा सकती। यह एक अच्छी बात है: नाटक खत्म हो गया है!
    • तुम्हारा मतलब है कि तौरीन आपके साथ चिपक नहीं करेगा और अगर कुछ गलत हो जाता है तो क्या कोई गेंद भी नहीं देगी? बिल्कुल विपरीत। वह इसे दिखाने के बिना एक लंबे समय के लिए एक शिकायत रखेंगे वह एक शब्द न कहकर आपको ठंड से व्यवहार करेगा
      एक मीन लड़की कदम 11 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक चित्र
  • चित्रित होना मानसिक और भावनात्मक रूप से मजबूत चरण 15 बुलेट 03
    3
    ध्यान दें कि यह काफी परंपरागत लग सकता है इसकी भूगोल चिन्ह में सबसे अधिक आग के संकेत और पानी के संकेत हैं कि यह काफी रूढ़िवादी है और कभी-कभी सुस्त भी है। यह मामला नहीं है! पारंपरिक परेशान करने का पर्याय नहीं है। इसका क्या मतलब यह है कि वह क्या करती है उस पर अच्छी है और वह क्या जानता है उसमें कुछ भी गलत नहीं है!
    • नहीं, वह बहुत साहसी नहीं है, और नहीं, वह कल्पना की भूमि में फंस नहीं है। उसमें क्या गलत है? वह असली दुनिया में रहती है और असली चीजें हैं जो उससे बात करती हैं और अगर वह उसके लिए काम करती है, तो वह उसके पास रहती है यह तय करने की कोशिश मत करो कि टूटा नहीं है।
  • चित्रा शीर्षक से एक लड़की कदम 07 के साथ Snuggle शीर्षक
    4
    अपनी भावनाओं के साथ खेलना न करें हाँ, वह गंभीर, भरोसेमंद, मिठाई, मिठाई और बहुत ही भावुक नहीं है, लेकिन आप उसके साथ गड़बड़ नहीं करना चाहते हैं। Taurine भी सम्मान की सराहना करता है, कुशलता और दूसरों का इलाज के रूप में वे इलाज किया जाना चाहिए तो अगर आप इसे हेरफेर करने या इसका इस्तेमाल करने का इरादा रखते हैं, तो सबसे खराब तरीके से तैयार रहें!
    • ईमानदार रहें यदि आप अपने बीच का रिश्ते चाहते हैं कि आप अंतिम न हों आप कुछ नहीं होने का नाटक करने के बजाय आगे बढ़ते हैं उसे झूठे या ढोंगी के लिए कोई धैर्य नहीं है और उन्हें पता लगाने में बहुत अच्छा है।
  • चित्र कंसोल एक अपसेट मित्र चरण 10 बुलेट02
    5
    के रूप में वफादार और समर्पित के रूप में वह हो रहा है। एक बार जब वह तुम्हारा हो, तो उसे इलाज के लिए अपनी पूरी कोशिश करें क्योंकि वह आपकी देखभाल करती है वह अविश्वसनीय वफादार, मरीज और भरोसेमंद होगा। बदले में, उसे अच्छी तरह से इलाज! आप अपने जीवन में एक हो जाएगा अब सवाल यह है कि दुनिया में आपने इसके लायक क्या किया?
    • ऐसा हो सकता है कि आप उसे भ्रष्ट करने के इरादे से प्रवेश कर गए और समाप्त हो गए। अजीब कैसे काम करता है, है ना? यदि आप एक योग्य श्रोता हैं तो बैल महिला एक दीर्घकालिक प्रकार हो सकती है। बैल को बोलने पर बधाई!
      एक मीन लड़की कदम 12 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक चित्र
  • युक्तियाँ

    • बुल महिलाओं को अपमान होता है, लेकिन वे इसे किसी उद्देश्य के साथ करते हैं, जो कि उनकी प्रतिक्रिया को देखना है।
    • यदि आप उसके लिए खाना बनाते हैं, तो वह बदले में आपके लिए खाना बना सकती है!
    • आश्चर्य न करें अगर आपकी बैल की महिला को वजन के साथ थोड़ी सी समस्या है, क्योंकि बैल में बड़ी भूख होती है
    • टॉरिन कैंसर, कुंवारी, मकर और मछली के साथ अधिक संगत हैं

    चेतावनी

    • वृषभ जन्म का सबसे जिद्दी राशि चक्र है। कभी उसे ऐसा कुछ करने को मजबूर न करें जिसे वह पसंद नहीं करता है या वह आपको अपने सींग के साथ हमला करेगा!
    • वृषभ इसके विपरीत, वृश्चिक के रूप में ईर्ष्या के समान है। जब इस साइन को डेटिंग करते हैं तो दूसरी महिलाओं के साथ इश्कबाज़ी न करें! वह बहुत दुश्मनी हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com