IhsAdke.com

कैसे एक वृश्चिक तिथि करने के लिए

बिच्छू पर हस्ताक्षर मूल निवासी तीव्र और विरोधाभासी हैं और इसमें उनके रोमांटिक रिश्तों को शामिल किया गया है। ये विशेषताओं वृश्चिक के साथ एक वास्तविक पहेली, रोमांचक और भी निराशा होती छेड़खानी करते हैं: वे जीतना पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें आकर्षित करना चाहते हैं - उन्हें ठोस कनेक्शन की आवश्यकता होती है लेकिन वे शामिल होने से डरते हैं। यदि आपके पास एक चिन्ह है जो आकर्षित करने के लिए काम करता है, तो यह संकेत बिच्छू है!

चरणों

विधि 1
एक वृश्चिक का ध्यान कॉल करना

चित्र शीर्षक से वृश्चिक चरण 1.jpeg
1
अपने नियमों का पालन करें स्कॉर्पियन नियंत्रण में रहना पसंद करते हैं इस इच्छा को पूरा करने के लिए, अपनी उम्मीदों को पूरा करके स्थिति के अपने पक्ष को नियंत्रित करें, वह है, शिकार की तरह महसूस करें और उसे शिकारी बनने दें। एक अच्छा शिकार के लिए एक पुरस्कार हो।
  • एक वृश्चिक कदम 2.jpeg तिथि शीर्षक चित्र
    2
    उसका ध्यान दो। स्कॉर्पियन जीत के खेल को प्यार करते हैं और एक लक्ष्य की आवश्यकता होती है। संपर्क शुरू करें, उसे बाद में आने के लिए थोड़ा सा पिक्चर करें, उसे ध्यान दें कि आप उसे देख रहे हैं। अपना आकर्षण दिखाकर अपनी रुचि को उकसाना, लेकिन अपनी गोद में खुद को फेंकने के बिना।
  • चित्र शीर्षक एक वृश्चिक चरण 3.jpeg
    3
    उसे उसके लिए शिकार करने के लिए आमंत्रित करें जैसे ही वह तुम्हारा हो जाता है, वापस चले जाएं और उसे कोशिश दें। थोड़ी उदासीनता के साथ काम करते हैं, लेकिन ठंड, ऊब या उदासीन प्रतीत होने के मुद्दे पर नहीं। उससे बात करने के लिए उससे बात करें कि वह दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन अपने बारे में रहस्य रखने के लिए अपने सर्वोत्तम कार्ड और अधिक दिलचस्प जानकारी को अलग रखें
  • चित्र शीर्षक एक वृश्चिक कदम 4.jpeg
    4
    केवल सुविधाओं के बारे में बात करने से बचें हालांकि आप जलवायु, वायुमंडलीय दबाव और मौसम के बारे में सब कुछ जानते हैं, "कम और अधिक" तकनीक का उपयोग करें आपके वृश्चिक यह सोचेंगे कि आप इस बारे में बात कर सकते हैं और ऊब सकते हैं। जब यह समय बातचीत के इस प्रकार है, यह दृष्टिकोण और आँख से संपर्क बनाए रखने, वह यह जानता है कि आप उसे पास होने के लिए छोटी-सी बातचीत का उपयोग कर रहे हैं।
  • एक वृश्चिक चरण 5.jpeg तिथि शीर्षक चित्र
    5
    दुर्लभ प्रशंसा करें आप एक आसान शिकार की तरह दिखना नहीं चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह पहले से ही आपके उपभोक्ता सपने है, तो इसे स्वयं के लिए बचाएं इस संकेत के मूल निवासी को एक अच्छी चुनौती है, इसलिए दिखाएं कि उन्हें प्रभावित करने का प्रयास करना चाहिए।
  • एक वृश्चिक चरण 6.jpeg तिथि शीर्षक चित्र
    6
    अपना दृष्टिकोण देखें जब आप किसी चीज़ से असहमत हैं, तो बिना डर ​​के बोलते हैं। अपने विश्वासों को चुनौती और उसे उत्तेजित अच्छा होने के लिए याद रखें, आखिरकार, आप छेड़खानी कर रहे हैं "आप गलत हैं" के बजाय "मुझे विश्वास है ..." या "मेरे पास अलग राय है" कहें
  • एक वृश्चिक कदम 7.jpeg तिथि शीर्षक चित्र
    7
    अंतरंगता का माहौल बनाएं वृश्चिकों को वास्तविक कनेक्शन और गहन रसायन की आवश्यकता है इस रसायन को विकसित करने के लिए अकेले रहना आसान हो, या तो किसी तिथि को शेड्यूल करने के द्वारा या यदि आप कक्षा में हैं तो उसे एक आरक्षित जगह पर ले जाना आसान बनाते हैं। यह दिखाएं कि आप एक लड़की हैं, जो आपके साथ दोस्तों की ज़रूरत नहीं है - यह दिखाने के लिए कि आप उसके साथ अकेले रहना चाहते हैं, अपने अहंकार को मालिश करेंगे।
  • चित्र एक वृश्चिक चरण 8.jpeg तिथि
    8
    अपने आप गोपनीयता के साथ चारों ओर स्कॉर्पियों को गोपनीयता और विवेक की आवश्यकता होती है, इसलिए उसके लिए केवल सुनने की बात करें- और जब आप तय करेंगे कि शारीरिक संपर्क की बाधा को तोड़ने और फ्लाईटिंग में आगे बढ़ना चाहते हैं, तो ऐसा कोई तरीका नहीं देखेगा जिससे कोई भी नहीं देख सके। यदि आप अपने अंतरंग जीवन में प्रवेश करना चाहते हैं, तो आपके सार्वजनिक स्नेह के प्रदर्शन को दुर्लभ और स्वादिष्ट होना चाहिए।
  • एक वृश्चिक चरण 9.jpeg तिथि शीर्षक चित्र
    9
    शारीरिक रूप से संवाद करें अपने शरीर के माध्यम से अपने आप को छेड़खानी शुरू करने के लिए व्यक्त करें, महत्वहीन बातचीत से बचें। उसकी आंखों में देखो और आँख से संपर्क करें। बाकी के लोगों के मुकाबले उसके करीब रहो, उसका ध्यान आकर्षित करने या वह क्या कह रहा है, उसे उजागर करने के लिए हाथ से हाथ को स्पर्श करें।
  • स्कॉर्पियो चरण 10.जेपीईजी नामक चित्र का शीर्षक
    10
    लगता है कि उनकी क्या जरूरत है दिखाएं कि वह वास्तव में पूछने से पहले भी मदद करने की पेशकश करने में रुचि रखते हैं। जब आप एक बियर बांट रहे हैं और उसका कांच लगभग खाली है, तो इसे पूरा करें - अगर आप देखते हैं कि यह बहुत गर्म या ठंडा है, तो पूछें कि क्या आप एक सुखद वातावरण के साथ किसी जगह जाना चाहते हैं। एफ़िनिटी स्कॉर्पियन को प्रज्वलित करती है, और कुछ चीजें उनकी ज़रूरतों की अपेक्षा की तुलना में अधिक आत्मीयता दिखाती हैं।
  • एक वृश्चिक चरण 11.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    11
    इसे किसी के साथ तुलना मत करो इस हस्ताक्षर के निवासी बातचीत के स्तर पर भी, दो से बातचीत जारी रखना पसंद करते हैं। तो अगर वह आपको सबसे अच्छा बचपन के दोस्त की याद दिलाता है, या यदि आप ऐसा ही कहते हैं, तो किसी और ने पहले ही कहा था, इस बात का जिक्र नहीं करें। ध्यान केवल आप में से दो पर रखें, भले ही तुलना सकारात्मक हो।
  • चित्र शीर्षक से एक वृश्चिक चरण 12. जेपीईजी
    12
    परेशान मत हो स्कॉर्पियन अपनी गोपनीयता का बहुत महत्व देते हैं और उनकी जिज्ञासा आपको डरा सकती है जब वह एक पाठ संदेश प्राप्त करता है, या यदि कोई मित्र उसके कान में कुछ कहने के लिए आता है, तो इसका नाटक करते हुए नहीं। चूंकि वे नियंत्रण प्यार करते हैं, उनकी बातचीत का पालन करें और संभावित विवादास्पद या परेशान विषयों से दूर रहें।
  • एक वृश्चिक चरण 13.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    13
    नकारात्मक टिप्पणी न करें दूसरों की बीमार मत बोलो, खासकर यदि वे दोस्त या रिश्तेदार हैं यहां तक ​​कि उसकी बहन के बारे में अपनी टिप्पणी प्रासंगिक हैं, आपके वृश्चिक आश्चर्य होगा उससे बात करने के लिए अपने इरादे क्या है और यह हमेशा है कि आप इसे की पीठ में रूप में अच्छी तरह बात कर सकते हैं मिल जाएगा।
  • विधि 2
    रिश्ते को मजबूत बनाना

    एक वृश्चिक चरण 14.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    1
    कुछ नियंत्रण छोड़ दो स्कॉर्पियो महसूस करने के लिए वे अपने जीवन के प्रभारी और, क्यों नहीं, अपने too- उसकी वैश्विक नजरिया के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए कोशिश कर रहे हैं की तरह। जैसा कि आप सपनों, योजनाओं और इच्छाओं को साझा करते हैं, आपके बीच संगतता का विश्लेषण करें। यदि आप इसे कम से कम मिलते हैं, तो इसे बदलने के लिए समय बर्बाद करने के बजाय इसे खत्म करने के लायक है।
  • चित्र शीर्षक से एक वृश्चिक चरण 15.jpeg
    2
    भविष्य के बारे में बात करें पूछें कि उनके जीवन के लक्ष्य क्या हैं, जहां वह जीना चाहते हैं, कैरियर का पीछा करना चाहते हैं, आदि और तुम्हारी तुलना करें स्कॉर्पियन अपनी योजनाओं से जुड़े होते हैं और उन्हें जुनून के साथ पालन करते हैं दूसरे शब्दों में, यदि आप दोनों एक ऐसी ही स्थिति में पांच साल के भीतर देखते हैं, तो आगे बढ़ें! दूसरी ओर, अगर वह दुनिया की यात्रा करना और पुरातत्वविद् बनना चाहता है और आप अपने पड़ोस में एक बेकरी खोलना चाहते हैं, तो उस बदला संबंध की संभावना बहुत बढ़िया नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से एक वृश्चिक चरण 16.jpeg
    3
    वह आपकी क्या उम्मीद करता है, इस बारे में बात करें बिच्छू मूल निवासी अपने जीवन में सब कुछ की तरह, संबंध को टोन करना चाहते हैं पता लगाएं कि वह आपके साथ एक भागीदार के रूप में क्या उम्मीद करता है - यदि वह आपकी प्रोफ़ाइल, बधाई से मेल खाता है! हालांकि, यदि वह कुछ ऐसी चीज़ का वर्णन करता है जिसका आपके साथ कुछ भी नहीं है, तो पता है कि वह भविष्य में अपना मन नहीं बदलेगा और इस मामले में सबसे बेहतर कदम आगे बढ़ना है।



  • चित्र शीर्षक से एक वृश्चिक चरण 17.jpeg
    4
    जरूरत पड़ने पर आपके स्थान का बचाव करें यद्यपि आपको रिश्ते का काम करने के लिए थोड़ा सा अनुकूलित करना पड़ता है, अपनी सीमाओं को सेट करने से डरना मत। जहां आपको लगता है कि आपको चाहिए या कर सकते हैं, लेकिन आपको स्वयं को सच बताएं, अगर आपको लगता है कि यह अतिशयोक्ति करता है दिखाएं कि आप विनम्र नहीं हैं और आपको अपनी वरीयताओं के अनुसार भी इलाज की आवश्यकता है, जो उससे अधिक आदर पैदा करेगा।
  • एक वृश्चिक चरण 18.jpeg तिथि शीर्षक चित्र
    5
    आत्मविश्वास बनाए रखें बिच्छू मूल निवासी अक्सर दूसरों पर विश्वास नहीं करते हैं जब आप इसे जीत सकते हैं, संरक्षण को प्राथमिकता होना चाहिए। याद रखें कि दुनिया में सभी का विश्वास आपको पूरी तरह से खोलने और गोपनीयता की ज़रूरत का सम्मान करने में सक्षम होगा। इसके अलावा, दिखाएं कि वह जो चीज़ चुन लेता है वह आपके साथ सुरक्षित है।
  • चित्र शीर्षक एक वृश्चिक चरण 1 9 शीर्षक
    6
    नशे में मत बनो अपने सामान को छूने न दें, सेल फोन और ऐसी अन्य चीजों को छोड़ दें, जब तक कि उन्हें आपके साथ साझा नहीं किया जाता। यह एक अभिविन्यास है जो किसी के लिए काम करता है - यह पता लगाने की कोशिश न करें कि वह इंटरनेट पर क्या करता है, कोई भी नहीं देख रहा है।
  • एक वृश्चिक चरण 20.जेपीईजी शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    ईमानदारी से रहें कभी उनके साथ झूठ बोलते हैं, जब धोखेबाज़ हो जाते हैं तो स्कॉर्पियन बहुत परेशान होते हैं यदि आप उसके साथ कुछ साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस नहीं करते हैं, तो इसके बारे में बात न करें, विषय को कवर करने के लिए हजार कहानियों का आविष्कार नहीं करें। बस आपके बिच्छू साथी की तरह, आपको अपनी गोपनीयता का पूरा अधिकार है
  • एक वृश्चिक चरण 21.जेपीईजी शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    अपनी निष्ठा दिखाएं जब आपकी वृश्चिक यह वास्तविकता के लिए तय करती है, तो पता चले कि वह इस संबंध को बहुत गंभीरता से लेगा और पार्टनर के रूप में अपने समर्पण को बहुत महत्व देगा। जब कोई व्यक्ति उसके बारे में बीमार बोलता है या उसे कुछ अन्याय के आरोप लगाता है, तो उसका बचाव और उस व्यक्ति से दूर चले, भले ही वह पहले मित्र था।
  • एक वृश्चिक चरण 22.जेपीजी दिनांकित चित्र का शीर्षक
    9
    किसी और के साथ इश्कबाज़ मत करो यदि कोई आपको मारता है और आपके पास थोड़ी सी दिलचस्पी नहीं है, तो बिल्कुल रास्ता न दें - आपकी वृश्चिक रुचि के रूप में अपनी सभ्यता का सामना कर सकते हैं इसके अलावा, अपने पूर्व प्रेमी को अलविदा कहें
  • एक वृश्चिक चरण 23.जेपीईजी शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    साहस की भावना रखो स्कॉर्पियोस को शिकार के रोमांच की जरूरत है, और अब जब उसने इसे जीत लिया है, तो उसे शिकार की कुछ और चीज़ों की आवश्यकता होगी। भविष्यवाणी न करें, संबंध को रूटीन में न आने दें - उसे जिंदा महसूस करें!
  • स्कॉर्पियो स्टेप 24.जेपीईजी नामक चित्र का शीर्षक
    11
    नई चुनौतियों को एक साथ लें। करने के लिए नई गतिविधियों का सुझाव दें, जैसे पर्वतारोहण चढ़ाई, पैराशूटिंग, सीखने के लिए तरक्की, या शतरंज खेलना सवाल में गतिविधि बिल्कुल एक साहसिक नहीं है, लेकिन किसी भी तरह से एक चुनौती है।
  • एक वृश्चिक चरण 25.जेपीईजी शीर्षक वाली चित्र
    12
    बुद्धि को एक साथ उत्तेजित करें एक कला पाठ्यक्रम बनाने, विभिन्न संग्रहालयों के लिए जाना (शाब्दिक, प्रौद्योगिकी संग्रहालय अपराध संग्रहालय), व्याख्यान करने के लिए इतिहास पर, जाना एक साथ अपने ज्ञान का विस्तार।
  • चित्र शीर्षक से एक वृश्चिक चरण 26
    13
    अपने रोमान्स लाड़ प्यार बिच्छू मूल निवासी अपनी कल्पनाओं को साझा करने के लिए आदर्श हैं वह कृष्ण को कुछ भी ऐसी चीज़ों में देखेगा जो उन्हें बाहर निकलता है, लेकिन सावधान रहें- जब आप एक-दूसरे को जानना चाहते हैं तो ऐसा न करें। यदि ट्रस्ट आपके बीच अभी तक स्थापित नहीं है, तो वह भयभीत हो सकता है और वापस ले जा सकता है।
  • विधि 3
    कठिनाइयों के साथ लेनदेन

    एक वृश्चिक चरण 27.जेपीईजी दिनांकित चित्र शीर्षक
    1
    रिश्ते के बारे में स्पष्ट रहें परिभाषित करें कि क्या आप चाहते हैं कि एक गैर-प्रतिबद्ध मामला या एक फर्म और स्पष्ट डेटिंग है। स्कोर्पियोस अपनी आत्मा को खोजने के लिए तरसते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अगर रसायन शास्त्र है तो वे रंगीन दोस्ती का आनंद नहीं लेंगे। तो उसे चोट न देने या भ्रम पैदा करने के लिए नहीं, उसे सीधे पूछें कि वह इस रिश्ते से क्या अपेक्षा करता है और कहें कि आपके मन में क्या है।
  • एक वृश्चिक चरण 28.जेपीईजी दिनांकित चित्र शीर्षक
    2
    समझें कि आपको क्या चल सकता है एक वृश्चिक कई तरह के कारणों के लिए समय ले सकता है, अपनी दृष्टिकोण रणनीति पर पुनर्विचार करने के लिए रुचि खोने से, खासकर यदि आप दोस्त हैं और वह इसे खोने से डरता है। यदि वह ब्याज खो देता है, तो इसे छोड़ देना और आगे बढ़ना सबसे अच्छा है, क्योंकि ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है - हालांकि, अगर वह अनिश्चित है, तो दिखाएं कि उसके लिए आप क्या महसूस करते हैं, वह असली है
  • एक वृश्चिक चरण 29.जेपीईजी शीर्षक वाली चित्र
    3
    तूफान को पार स्कॉर्पियन मस्तिष्कात्मक होते हैं, इसलिए धैर्य रखें। जब कुछ गड़बड़ है, तो वह एक दूसरे में क्रोध के फटने से परिपूर्ण बर्फ तक जा सकता है। शांत रहो, क्योंकि उसके लिए क्या जरूरत है वह और अधिक संतुलित है उसी मुद्रा में जवाब देने की कोशिश न करें क्योंकि इससे स्थिति खराब हो जाएगी।
  • एक वृश्चिक चरण 30.जेपीईजी शीर्षक वाली चित्र
    4
    उसकी चुप्पी की जांच जब यह बंद हो जाता है, तो क्यों पूछें इस हस्ताक्षर के मूल निवासी सोचते हैं कि पार्टियों के बीच संबंध आगे की व्याख्या के बिना क्या हो रहा है की समझ की गारंटी देता है यदि आपको कोई पता नहीं है, तो बस पूछें चुप्पी लंबे समय तक रहता है, और अधिक उबाऊ हो जाएगा, यह जानने के लिए कि क्या गलत है, यह नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक से वृश्चिक चरण 31.jpeg
    5
    शांत रहो जब यह फट जाएगा, तो खुद को नियंत्रित करें आपको अपमान निगलने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, लेकिन शांत रहना सुनने की अधिक संभावना होगी। मैदान में मत आना, चिल्लाओ मत करना या विवाद करना जो अधिक कर सकते हैं, चीजों को बदतर बनाने के लिए नहीं। उसे वेंट करना और शांति से प्रतिक्रिया दें।
  • एक वृश्चिक चरण 32.जेपीईजी दिनांकित चित्र शीर्षक
    6
    पता है कि कब देना है बिच्छू लोगों को नियंत्रण से प्यार है, वे स्वामित्व और ईर्ष्यापूर्ण हैं। यह आसानी से आप सीमाओं से परे जा सकते हैं और आपको उसका ध्यान प्राप्त करना होगा। सबसे अच्छा स्कॉर्पियन अपने व्यवहार के बारे में जानते हैं और जब वे गलत हैं तो स्वीकार करते हैं, लेकिन अगर यह उनका मामला नहीं है, तो संभवतः इसे दूर करना सबसे अच्छा है। यह शायद ही बदल जाएगा।
    • नियंत्रण के लिए इंतजार करने के लिए सबसे नकारात्मक स्कॉर्पियन शारीरिक या मौखिक रूप से अपमानजनक हो सकते हैं। ध्यान दें कि वह आपसे क्या व्यवहार करता है जब आप उससे लड़ते हैं या असहमत होते हैं- अगर वह आपको अपमान करता है, आपको दर्द करता है और आपकी भावनाओं को अनदेखा करता है, क्योंकि वह आपके बारे में नियंत्रण रखने के बारे में अधिक परवाह करता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (35)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com