IhsAdke.com

कैसे एक लाइब्रिआनो प्यार करने के लिए

23 सितंबर से 22 अक्टूबर के बीच पैदा होने वाले बच्चे पाउंड साइन के हैं। तुला राशि पैमाने का पर्याय है, जो इस चिन्ह की मुख्य विशेषता का प्रतीक है: संतुलन और सामंजस्य की खोज आपको धैर्य होना चाहिए, रोमांटिक होना चाहिए, और यदि आप लिब्रान से प्यार कर रहे हैं, तो जीवन में सर्वोत्तम पेशकश करने के लिए तैयार रहें।

चरणों

विधि 1
एक लिब्रान को आकर्षित करना

प्यार एक तुला स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
हमेशा निष्पक्ष हो। पुस्तकालय न्याय के साथ ग्रस्त हैं और उन लोगों के प्रति घृणित कुछ भी नहीं है जो अप्रिय तरीके से व्यवहार करते हैं। निर्णय लेने से पहले, इस मुद्दे के सभी पक्षों पर विचार करने के लिए कुछ समय दें। यदि आप अपने निर्णय में निष्पक्ष और संतुलित होने की कोशिश करते हैं, तो आपका लिब्रान इसकी सराहना करेंगे
  • जो कुछ निश्चित रूप से आप में दिलचस्पी खो देंगे वह उसे स्वार्थी कार्य कर रहा है, अपने हिस्से से अधिक लेना, उदाहरण के लिए, या किसी को एक मौका देने के बावजूद किसी को भी वितरण करना है।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 2
    2
    ईमानदारी से प्रशंसा के साथ उसे वू। इस हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों को प्रशंसा और प्रशंसा की जानी चाहिए। मिठाई मुस्कुराहट, फैशन और शैली के निर्दोष भाव, संगीत के लिए स्वाद के लिए - और आपको बताइए कि वह उन गुणों की सराहना करते हैं।
    • लिब्रान के लिए सुंदरता की निरंतर खोज में अपनी उपस्थिति शामिल है, इसलिए बाल कटवाने, आंखों के छेद या उसके हाथों की प्रशंसा करना याद रखें।
    • मख़मली आवाज़ पर टिप्पणी न करें और इसके बारे में फिर से कुछ भी मत कहो। आपको लिबरन की सराहना करते हुए, आपको कितना सुरक्षित महसूस करने में मदद मिलती है और आपकी प्रशंसा वास्तविक हैं
  • प्यार एक तुला स्टेप 3 नामक छवि
    3
    इसके बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछें लिब्रियंस खुद को व्यक्त करना पसंद करते हैं और यदि आप उनकी रुचियों के बारे में उत्सुक हैं, तो आप एक कार्ड ले जाने वाले प्रशंसक जीतेंगे। लिब्रीयन हमेशा हर किसी के दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए व्यस्त होते हैं - यदि आप अपने दृष्टिकोण के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो वह उत्साहित होगा।
    • अपने पसंदीदा शौक और हितों, उनके पसंदीदा बैंड, अभिनेता, अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक के बारे में पूछें।
    • वह प्रत्येक पहलू विषय में मौजूदा विश्लेषण करती है recentes- घटनाओं पर अपने Libran की राय से पूछो, ध्यान देना और पता चलता है कि अपने तर्क आप के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 4
    4
    लिब्रान के सामाजिक पक्ष को गले लगाओ लाइब्रेन्स बहुत ही स्वाभाविक रूप से सामाजिक हैं - वे ज्यादातर लोगों से प्यार करते हैं और लगभग हमेशा लोकप्रिय होते हैं। पार्टियों और घटनाओं के लिए आप के साथ और पता कैलेंडर यदि आप आप अपने सामाजिक दिनचर्या में शामिल नहीं हो सकते पूर्ण कोई समस्या नहीं है यह है कि के लिए तैयार हो, लेकिन चिंता मत करो अगर यह आप के बिना है।
    • अगर आपका लाइब्रान अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी कर रहा है तो पायर न करें वे हर किसी के साथ उसी विचार का इलाज करते हैं और आप पाएंगे कि यह उसकी आंखों का सेब है, जब तक आप उसे दूसरे व्यक्ति के साथ एक ही ध्यान के साथ नहीं देखते हैं। यह लेबनान के व्यक्तित्व का हिस्सा है और यदि आप इस के बावजूद खुद और आपके रिश्ते के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो किसी और को आज तक मिलना बेहतर होगा।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 5
    5
    उसे संग्रहालय, ओपेरा, vernissages और कला प्रदर्शनियों में जाने के लिए आमंत्रित करें - कला और प्रेम की प्रेम को अपील करते हैं, जो कि लिब्रानों को पोषण करते हैं। वे कलात्मक हैं और वास्तव में दुनिया की सुंदर चीजों की सराहना करते हैं। ऐसी कड़ियां जो रचनात्मकता और सुंदरता का जश्न करते हैं, जैसे कि किसी विदेशी फिल्म को देखकर, संगीत समारोह में जाकर या मूर्तिकला बगीचे के माध्यम से घूमना इसके कलात्मक पक्ष को जगाने लगेगा।
    • प्रेम जो भक्त अपने जीवन के हर पहलू को छूते हैं, इसलिए यह हमेशा सबसे अच्छा लगता है, साफ दिखते रहें और अपने घर को व्यवस्थित रखें जब आप जानते हैं कि वह यात्रा करने आए हैं
  • विधि 2
    एक लिब्रान के साथ बैठक

    चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 6
    1
    जब वह बड़ा निर्णय लेता है तो उसे जल्दी मत करो न्याय और हर किसी के विचारों के लिए इस चिंता के कारण, लाइब्रेन्स निर्णय लेने के लिए हमेशा के लिए लेते हैं, जिसमें आपकी चिंता है। जब तक वह आप के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध यह कुछ समय लग सकता है, या तय करते हैं कि आप जो व्यक्ति हमेशा के लिए जीना चाहता है, लेकिन ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात है कि आप अपने interferência- बिना तय करने दें जाता है जब वह निर्णय लेता है तो यह आपको वह या तो, पता है कि यह पुआल-अग्नि नहीं है और यह रिश्ता गंभीर और दीर्घकालिक होगा।
    • उसकी अनिर्णय का मजाक न करें वह चुनने पर उन्हें धैर्य और समझ की आवश्यकता होती है।
    • यदि आप उसे जल्दी से तय करने के लिए दबाएं और उन्हें लगता है कि उसने एक बुरा विकल्प बना दिया है, तो वह उस के लिए आपको दोषी ठहराएगा और आपको उसे जल्दी करने के लिए परेशान करेगा।
    • जब निर्णय छोटे होते हैं, जैसे आज आप आज रात के खाने के लिए जा रहे हैं, तो आप चुनने की ज़िम्मेदारी लेना ठीक है - वास्तविकता में, आपका लिब्रान अपने बोझ से उस बोझ को लेने के लिए बहुत खुश होंगे।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 7
    2



    हमेशा रोमांस के साथ अपने रिश्ते को भरें लाइब्रेन्स बेहद रोमांटिक हैं और प्यार करते हैं कि चॉकलेट, फूल और कैंडललिट रात्रिभोज के पुराने जमाने के संयोजन। अधिक रोमांटिक बेहतर
    • जैकेट के जेब में या पूरे दिन आपको उस किताब के अंदर प्रेम नोट्स लिखना
    • उसे गुलाब की पंखुड़ियों, मोमबत्तियों और एक अच्छा स्पार्कलिंग से भरा कमरा के साथ आश्चर्य है।
  • प्यार एक तुला चरण 8 नामक चित्र
    3
    लाइब्रेन्स लक्ज़री पसंद करते हैं पांच सितारा होटल में एक कमरे की बुकिंग करने का प्रयास करें, इसे सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में ले जाएं, सितारों के नीचे एक पिकनिक के लिए विदेशी स्थानों पर जाएं। उपहार और अनुभवों को सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत करें, आम या सामान्य नहीं करें
    • लिब्रान के लिए, विलासिता का हिस्सा, उनके लिए भुगतान करने के बिना ही इन व्यवहारों का आनंद लेना - बिस्तर पर स्पा और नाश्ते में एक दिन की तरह अपने लाइब्रिअनो को भरें।
    • गुलाब को कार्नेशन, या मैदान से फूलों का गुलदस्ता पसंद करें।
    • अपने जन्मदिन पर एक असाधारण उपहार खरीदें और एक फैशनेबल रेस्तरां में एक विलासिता के लिए अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए आरक्षण करें।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 9
    4
    उसे ईमानदारी से बोलने के लिए प्रोत्साहित करें, भले ही वह तुम्हें चोट पहुंचाए डरता है एक लिबरान के लिए ईमानदार संचार मुश्किल हो सकता है - सद्भाव की खोज में वह असहज महसूस करने की अनदेखी या दफन करना समाप्त करता है, जैसे जब वह गुस्सा या रिश्ते के बारे में असुरक्षित महसूस करता है। वह कुछ ऐसी बातें कहकर अपनी भावनाओं को चोट नहीं करना चाहता है, जो कठोर लग सकता है, लेकिन लंबे समय में, बिना सख्त से अधिक अनुपात लेना पड़ता है।
    • कहते हैं कि आप उनकी राय मानते हैं, जोर देकर कहते हैं कि यह सबसे अधिक है निष्पक्ष करना - आपको सच्चाई जानने का अधिकार है, भले ही यह दर्द हो।
    • लग सकता है भावनात्मक स्थितियों से डिस्कनेक्ट हो सकता है हवा के तत्व के संकेत के रूप में, वे इन जटिल परिस्थितियों से खुद को हटाने के प्रयास में संघर्ष को देखते हैं। यह कहना नहीं है कि वे महसूस नहीं करते हैं, या वे "लाइन से अपना ले जा रहे हैं", लेकिन यह कि वे निष्पक्ष और निष्पक्ष होने के लिए छूट बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।
  • विधि 3
    पाउंड के साथ अधिक और कम संगत चिह्न

    चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 10
    1
    अगर आप एक पाउंड के साथ किसी के द्वारा मंत्रमुग्ध एक मिथुन हो तो, एक आवेशपूर्ण और स्थायी कनेक्शन के लिए तैयार हो जाओ। यात्रा, पैसे खर्च, सामूहीकरण और साहस दोनों - आपके पास इतनी सद्भाव होगी कि दूसरों को ईर्ष्या होगी। हालांकि दोनों बहुत प्यार में हैं, रोमांस और रिश्ते की सहजता लौ को जीवित रखेंगे। विचारों को साझा करें, चर्चा करें और अपने आप को खपत न करें!
    • ध्यान रखें कि दोनों Geminians और Librans काफी अनिर्णीत हो सकता है आपको आगे कदम उठाना होगा यदि आपका पाउंड का प्यार फंस गया है, कुछ चुनने की कोशिश कर रहा है
    • अपने वित्त पर ध्यान दें चूंकि आप उच्चतम गुणवत्ता की चीज़ों पर पैसे कमाने के लिए प्यार करते हैं, इसलिए आप कर्ज में आ सकते हैं। अपने आप को अनुमति दें, लेकिन सावधान रहना पैसे के साथ गैर जिम्मेदार नहीं होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 11
    2
    पौंड पाउंड में सबसे अच्छा दोस्त और महान प्रेमी मिल जाएगा। आप कभी भी विषय से बाहर नहीं चलेंगे और दोनों सामाजिक और मजेदार हैं। ऐसी गतिविधियां चुनें जो वार्तालाप को प्रोत्साहित करें और अपने लिब्रान को अपने आप में विसर्जित करने दें - चालाक फिल्में, विदेशी कला देखें, बाद में चर्चा करने के लिए एक ही पुस्तक को पढ़ें।
    • अपने विद्रोही आग्रहों को आगे बढ़ाएं - आप दूसरों की क्या सोचते हैं, पर परवाह नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह लाइब्रेन्स के लिए बहुत महत्वपूर्ण है लाइब्रेरन्स के लिए अच्छे तरीके से और लोकप्रिय होने की इच्छा के महत्व से सस्ते में मत दूर लेना
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 12
    3
    यदि आप पौंड के साथ प्यार में एक कैंसर हैं तो एक अशांत रिश्ते के लिए तैयार हो जाओ। दोनों कनेक्शन की तलाश करते हैं, लेकिन लाइब्रेन्स मानसिक संगतता की तलाश करते हैं और ऐसा लग सकता है कि कोई और अधिक भावुक कनेक्शन की मांग कर रहा हो। कैंसर विवादास्पद हैं और लाइब्रेन्स सद्भाव और स्थिरता के साथ ग्रस्त हैं आपको दूसरे के दृष्टिकोण को समझने और रिश्ते का काम करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
    • सामाजिक और मोहक होने के नाते लिब्रान प्रकृति का हिस्सा है - परेशान न होने का प्रयास करें, या इस तथ्य का सामना करें कि वह अपने दोस्तों के साथ बेवफाई के रूप में बहुत कुछ निकाल लेता है। वास्तव में, लिब्रान्स बहुत ही वफादार हैं।
    • लिब्रान के लिए स्पष्ट रूप से आवश्यकता के लिए कुछ पूछिए, वह शायद यह नहीं समझ पाएंगे कि आप अपने आप क्या चाहते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक लव द तुला स्टेप 13
    4
    क्या आप मकर हैं? लिब्रानन की लपट आपके दिल को छूएं और आराम करें। Capricorns बहुत गंभीर हैं और ध्यान केंद्रित कैरियर जबकि Libras सामाजिक प्राणी और partiers जो काम की तुलना में रिश्तों में अधिक लगता है। Librans की प्रशंसा की और लगातार मान्यता का आनंद करने की आवश्यकता है, लेकिन Capricorns उदारता के लिए नहीं जाना जाता है नमस्कार दूसरों-अगर काम करने के लिए इस रिश्ते आप चाहते हैं, बजाय अपने साथी के लिए एक छोटे से अधिक सामाजिक और रिजर्व ऊर्जा और ध्यान को खोलने के लिए होगा केवल कैरियर के बारे में सोचने के लिए
    • अपने लिब्रान की दयालुता और करिश्मा अपने करियर में योगदान करने की कोशिश करें। वह काम के सामाजिक अवसरों पर महान है - उसके मालिक, उनके सहयोगियों, उनके ग्राहकों, हर कोई उनके द्वारा मशहूर होगा
    • परंपरागत प्रदाता और गृहिणी की भूमिकाएं काम कर सकती हैं, लेकिन वे चीजों में फंसे पड़ सकते हैं और उबाऊ हो सकते हैं। काम की दूरी पर अंतर करो और हर सप्ताहांत अपने लिब्रान से दूर नहीं खर्च करें।
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि ये टिप्स नियम नहीं हैं। उल्लेख नहीं की गई सभी विशेषताएं सभी लिब्रानियों पर लागू होती हैं, आपको अपने प्यार के बारे में और अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है, भले ही यह इस आलेख में शामिल चिन्ह के कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं के खिलाफ हो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (34)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com