IhsAdke.com

किसी की उपस्थिति की सराहना कैसे करें

कुछ तारीफ किसी को बताने से ज्यादा खूबसूरत है कि वह बहुत खूबसूरत है। कई कारण हैं जो एक व्यक्ति को इस प्रशंसा को दूसरे के सामने ला सकते हैं, और उनमें से प्रत्येक के लिए एक मौका है कि प्रशंसा खराब प्राप्त होगी। हालांकि, यदि आप जानते हैं कि कैसे सही तरीके से कार्य करना है, तो आप किसी को बहुत खास महसूस कर सकते हैं।

चरणों

पटेल शीर्षक से बताओ कि वह किसी के पास सुंदर कदम 1 है
1
समझें कि आपकी प्रेरणा क्या है किसी की उपस्थिति की प्रशंसा करने के कई कारण हैं, और सभी रोमांटिक नहीं हैं आपकी प्रेरणा को समझने से व्यक्ति को इसे आसानी से स्वीकार करने में प्रशंसा प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • आरंभिक भावनाएं क्या आप किसी को पसंद करते हैं, लेकिन पता नहीं कि क्या वह आपके बारे में उसी तरह महसूस करता है? उस व्यक्ति के व्यवहार की सराहना करते हुए कम से कम उसे आपको नोटिस कर सकते हैं, और अगर आपको बधाई मिलती है, यहां तक ​​कि बेहतर। इस शुरुआती समय में, आपको अपने आत्मीय स्नेह के रूप में बधाई देने से बचना चाहिए ताकि बहुत ज्यादा फेंक न जाए, लेकिन प्रशंसा की सामग्री एक समान रहेगी।
  • एक बैठक की शुरुआत में यदि आप जिस व्यक्ति के बारे में परवाह करते हैं, वह आपके साथ बाहर जाने के लिए सहमत हैं, तो आपके उपस्थिति को बधाई देने का सही मौका मिसाल में हो सकता है, जब आप नमस्कार नहीं करते। हालांकि, प्रत्येक को कार्य करने के लिए सही समय पता होना चाहिए। यदि आपके जोड़ी को आकस्मिक रूप से तैयार किया गया है, तो प्रशंसा का उपयोग करने से बचें, उस समय के लिए बचा लें जब यह स्पष्ट रूप से उपस्थिति में निवेश किया हो।
  • उपस्थिति की देखभाल कभी-कभी आप यह देख सकते हैं कि कोई व्यक्ति खुद पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे रहा है हालांकि ऐसे समय होने के बावजूद जब किसी व्यक्ति को प्रमुख मुद्दों के कारण देखने के बारे में चिंतित नहीं किया जाता है, तो लोग अक्सर उनके लिए शुद्ध आराम के लिए भूल जाते हैं - वे शायद नोटिस भी नहीं कर सकते हैं। एक सौम्य अनुस्मारक "वह सुंदर दिखती है जब वह मेकअप पहनती है" या आप "जिस पोशाक को वह इस्तेमाल करते थे याद आती है" उन्हें पुराने रूप में लौटने पर विचार कर सकते हैं आपको सावधान रहना चाहिए कि ये प्रशंसा आलोचनाओं या मांगों से भ्रमित नहीं हैं। कहने के बजाय "आपको इसे करना चाहिए" या "आप ऐसा क्यों नहीं करते", व्यक्ति को अपना निर्णय लेने दें।
  • उसे अच्छा लग रहा है ऐसे कई बार हो सकते हैं जब कोई व्यक्ति वास्तव में बदसूरत और अपर्याप्त महसूस करता है और उनके प्रदर्शन को बधाई देता है तो आपको बेहतर महसूस करने में मदद मिल सकती है। क्या वास्तव में व्यक्त करने पर विचार करें, बिल्कुल सुंदर है कपड़े? भौतिक रूप? उन्हें आत्मविश्वास हासिल करने का कारण बताएं।
  • "क्षण की गर्मी में।" अक्सर, यह कहने का कोई विशेष कारण नहीं है कि कोई सुन्दर है, लेकिन आप इसे वैसे भी कहते हैं। शायद वे भयानक कपड़े पहन रहे हैं, हो सकता है कि आप एक चुंबन पाने की कोशिश कर रहे हों यह वर्णन करना कठिन है, लेकिन आपको पता चल जाएगा कि वह दुनिया में सबसे सुंदर व्यक्ति की तरह महसूस करने का सही समय है।
  • पटेल शीर्षक से बताओ कि वह किसी सुंदर हैं चरण 2
    2
    सही समय खोजें ध्यान से बात करने के लिए समय चुनें अन्य व्यक्ति को शर्मिंदा करना, बधाई देने के लिए एक निश्चित तरीका है गलत। यह एक अंतरंग और निजी होना चाहिए, जरूरी नहीं कि रोमांटिक, पल, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रशंसित व्यक्ति आरामदायक स्थिति में है इसे सबूत में डाल देना अक्सर एक बुरा विचार है
  • टोली अओऑन वे खूबसूरत चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    ईमानदार रहो कुछ लोग शारीरिक इशारों और मुखर परिवर्तनों को इतनी अच्छी तरह से समझते हैं कि जब कोई कहता है कि `केवल इसके लिए` कुछ कह रहा है तो वे यह कह सकते हैं। स्तुति को सुपर नाटकीय उत्पादन में बदलना नहीं पड़ता है, लेकिन प्राप्तकर्ता को अपनी सामग्री पर संदेह करने का कोई कारण नहीं देते हैं, या आप पूरी तरह से विपरीत प्रतिक्रिया पैदा करेंगे।



  • चित्रण शीर्षक से किसी को वे सुंदर हैं चरण 4
    4
    उचित रहें जब और आप कैसे कहते हैं कि यह उतनी ही महत्वपूर्ण नहीं है जितना कि आप क्या कहते हैं। बेहद विस्तृत प्रशंसा के साथ एक सरल परिचितों को दबाना और बहुत उत्साहित एक रक्षात्मक प्रतिक्रिया या यहां तक ​​कि प्रतिकर्षण पैदा कर सकता है। जब तक आप और दूसरे व्यक्ति एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, तब तक शारीरिक विशेषताओं (जैसे शारीरिक आकार या शरीर के आकार का आकार) को उजागर न करें। इसके अलावा, अन्य लोगों के सामने इन मुद्दों को उठाने से बचें सुनिश्चित करने के लिए, सबसे अधिक सतही पहलुओं के बारे में पहले बात करें और जब तक व्यक्ति अधिक सुनवाई में आराम से नहीं होता है तब तक प्रतीक्षा करें।
  • पटेल शीर्षक से बताएं कि वे किसी भी खूबसूरत चरण 5 हैं
    5
    रचनात्मक रहें यदि कोई व्यक्ति कुछ भौतिक विवरणों (जैसे बाल या श्रृंगार) को उजागर करने के लिए महान लंबाई में जाता है, तो शायद इन विवरणों के बारे में अन्य तारीफों को सुना है और गाना बजानेवालों में शामिल होने वाले किसी व्यक्ति को कोई फर्क नहीं पड़ेगा इसके बजाय, उनमें कुछ और ध्यान देने की कोशिश करें, जो कि ज्यादातर लोग ध्यान नहीं देते हैं। बहुत कम से कम, रचनात्मकता की प्रशंसा की व्यक्ति का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • बताओ कि वह किसी के पास सुंदर कदम 6 शीर्षक है
    6
    रोकने के लिए समय पता है कभी-कभी, जो भी कारण से, प्रशंसा काम नहीं करती। इस मामले में, आग्रह करने के लिए व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते को कमजोर कर सकते हैं। किसी को शर्मिंदा जोखिम से यहां बेहतर रोकें इसका जरूरी मतलब यह नहीं है कि आपको एक बार तारीफों को छोड़ देना चाहिए, लेकिन आपको ऊपर दिए चरणों को फिर से देखना चाहिए और पता होना चाहिए कि आप गलत कहां गए।
  • युक्तियाँ

    • संकेतों पर ध्यान दें चाहे आप को जारी रखने या आगे बढ़ने के लिए एक सौम्य आग्रह है, हमेशा बधाई के स्तर के अनुरूप रहें, जो दूसरे व्यक्ति के साथ सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं
    • आश्वस्त रहें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि किसी भी वक्तव्य को सबसे अच्छी तरह से सुना है।

    * स्नेही रहें, लेकिन व्यक्ति को एक कुरसी पर रखने से बचें सभी को शुभकामनाएं पसंद हैं, लेकिन हमारे पास सभी दोष हैं। किसी को किसी चीज़ के रूप में पेंट करने के लिए सावधान रहें कि वह नहीं है।

    चेतावनी

    • तारीफ और उत्पीड़न के बीच एक अच्छी रेखा है यहां तक ​​कि प्रतीत होता है कि हानिकारक विषयों, अगर अवांछित, प्रशंसा की अस्वीकृति से भी बदतर कुछ भी हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आपकी तारीफ के पीछे के इरादे का गलत अर्थ दिया गया है, तो अगर आप अनुरोध करते हैं और जब तक अनुरोध नहीं करते हैं, तब आप इसे समझाते हैं और इसके बारे में ज़्यादा जवाब नहीं देते हैं, कृपया ईमानदारी से माफी मांगें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com