IhsAdke.com

कैसे एक ही समय में दो प्रेमी है

कई कारण एक ही समय में दो प्रेमी के साथ संबंध रखने के बारे में एक महिला उत्सुक बना सकते हैं। यह "पोलियामोरोउस" हो सकता है - एक यौन वरीयता कि "कई प्यार करता है" शामिल है - और आप एक से अधिक parceiro.Além इसके अलावा के साथ एक रिश्ता बनाए रखना चाहते हैं, महिलाओं को एक "गैर अनन्य" उसे पता है कि देता है कि खोजे जा रहे एक गंभीर प्रतिबद्धता के बिना डेटिंग, या गुप्त में दो प्रेमी होने के एड्रेनालाईन भी। यदि यह अंतिम विकल्प आपका मामला है, तो पता है कि इससे दो रिश्तों के विनाश हो सकते हैं, जिससे भविष्य में पुरुषों में से किसी के साथ असंभव हो सकता है। एक से अधिक व्यक्ति के डेटिंग के लिए कई अच्छे तर्क हैं, लेकिन नैतिक समस्या जटिल है जब दोनों भागीदारों का मानना ​​है कि वे "अनन्य" हैं।

चरणों

भाग 1
"गैर-अनन्य" में दो लोगों को डेटिंग करना

चित्र शीर्षक है दो दो प्रेमी एक बार चरण 1
1
"गैर-अनन्य" डेटिंग के माध्यम से अन्वेषण करें दो या दो से अधिक लोगों के साथ बाहर जाकर आप और दो भागीदारों के लिए कई संभावित लाभ हो सकते हैं।
  • एक ही समय में अधिक लोगों के साथ बातचीत से "आत्मा दोस्त" खोजने की प्रक्रिया में तेजी ला सकती है।
  • दो प्रेमी होने के कारण आप उनमें से प्रत्येक के व्यक्तित्व का तुलना और विश्लेषण कर सकते हैं। यह आपके स्वयं के व्यक्तित्व और प्राथमिकताओं के बारे में महत्वपूर्ण सबक से सीख सकता है।
  • आप पहली तारीख को अच्छी तरह से करने की अपनी क्षमता में सुधार करेंगे, आत्मविश्वास बढ़ाएंगे। जितना अधिक आप डेटिंग के क्षेत्र में परीक्षण करते हैं, आप घबराहट से बच सकते हैं और यहां तक ​​कि यह जानने के लिए विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण भी ले सकते हैं कि आपका साथी सही व्यक्ति है।
  • हैई टू बॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    शुरुआत से, यह साझेदारों को स्पष्ट करते हैं कि आप एक विशेष संबंध की तलाश नहीं कर रहे हैं - अब नहीं, कम से कम ईमानदारी आपको दोनों का मूल्यांकन करने के लिए अनुमति देता है कि क्या आपको वास्तव में मिलना चाहिए। इस तरह के रिश्ते के बारे में अच्छी चीजों में से एक में एक प्रेमी की क्षमता हो सकती है ताकि दूसरे व्यक्ति उसे खुश करने के लिए कड़ी मेहनत कर सकें।
  • हैई टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    जल्दी मत करो एक रिश्ते में "सुर्खियों में" मत जाओ जो बाद में आपको अफसोस करेगा। गैर अनन्य रिश्तों रखें आप अपनी प्राथमिकताओं, अपनी प्राथमिकताएं के बारे में जानने के लिए और जब आप तय करते हैं यह एक और अधिक गंभीर प्रतिबद्धता के लिए समय है बेहतर निर्णय लेने की क्षमता बढ़ जाती है के लिए एक अधिक से अधिक मौका देता।
  • भाग 2
    दो "प्रेमी" के साथ रिश्ते को बनाए रखना

    हस्वा दो बॉयफ्रेंड्स एट एन्ज फॉर 4 नामक चित्र
    1
    प्रेरणा निर्धारित करें क्या आप दो प्रेमी को "विश्वासघात" मानते हैं? यदि हां, तो आप मानते हैं कि निरन्तर नैतिक दबाव होगा दूसरी ओर, यह विश्वास करके कि आप "पॉलिमरस" हैं, आप उन रिश्ते की तलाश कर रहे हैं जो आपकी व्यक्तिगत पहचान के लिए सबसे उपयुक्त होंगे।
  • ह्यूज टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट फॉर पाँच
    2
    तय करें कि क्या आपके प्रेमी एक-दूसरे को जानते होंगे कुछ मामलों में, आप और वे polyamorous रिश्ते को सभी के लिए अनुकूल माना जाएगा यहां तक ​​कि अगर प्रेमियों एक से अधिक व्यक्ति के साथ एक रिश्ता में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं, वे कह रही है कि एक विशेष रूप से भागीदार के साथ एक रिश्ता है करने के लिए तैयार नहीं है में अपने ईमानदारी से आकर्षित किया जा सकता है।
  • ह्यूज टू बॉयफ्रेंडस एट एन्ड चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    दोनों रिश्तों के लिए अपनी अपेक्षाएं निर्धारित करें क्या प्रेमी अलग-अलग जरूरतों के अनुरूप हैं? आप अपना समय और निपटान कैसे व्यवस्थित करेंगे?
    • एक शेड्यूल बनाएं आप उनमें से एक को कब मिलेगा और वे क्या करेंगे?
    • यदि आप रिश्तों को गुप्त रखते हैं, तो आप यह कैसे सुनिश्चित करेंगे कि एक प्रेमी दूसरे को नहीं जानता?
    • इस बारे में सोचें कि दो प्रेमी रखने से दूसरे रिश्ते को कैसे प्रभावित किया जा सकता है क्या आपके मित्र और रिश्तेदार इस को स्वीकार करेंगे? आपको कौन बताएगा? कैसे एक आदमी (उदाहरण के लिए, अपने मित्रों की तरह) लोगों की एक निश्चित समूह के लिए उसके प्रेमी माना की संभावना से निपटने के लिए, अपने परिवार के लिए है, जबकि उसके प्रेमी किसी और है?
  • भाग 3
    कैसे दो प्रेमी के साथ संबंध है

    हस्वा दो बॉयफ्रेंड्स एट फॉर पॉवर 7 शीर्षक वाला चित्र
    1
    प्रत्येक रिश्ते को बनाए रखने के लिए अपनी रणनीति निर्धारित करें ऊपर वर्णित "शेड्यूल" को बनाए रखने का विकल्प को निरंतर रखरखाव की आवश्यकता होगी यदि आप दोनों को खुश रखना चाहते हैं। यह एक मौलिक कारक है, यह खुला या गुप्त संबंध है।
    • विश्लेषण करें कि आप प्रत्येक प्रेमी और उसकी ज़रूरतों पर ध्यान देने के लिए उस समय को समर्पित कैसे करेंगे। यह काम समय के साथ निपटने के लिए जानना आवश्यक है और प्रत्येक रिश्ते के विवरणों के साथ भी भ्रमित नहीं होना चाहिए।
    • प्रत्येक रिश्ते को जोड़कर प्रत्येक प्रेमी के पहलुओं को भ्रमित करने में मददगार हो सकते हैं उदाहरण के लिए, उनमें से एक, आपका प्लेमेट हो सकता है और सड़क पर चल सकता है जबकि कॉलेज में आपके साथ अन्य अध्ययन हो सकते हैं।



  • हस्वा टू बॉयफ्रेंड्स एट एन्डे स्टेप 8
    2
    तय करें कि जब आप दूसरे के साथ हों तब आप क्या करेंगे यदि रिश्तों को खोला जाता है, तो यह आसान करना मुश्किल होता है, लेकिन अगर गुप्त रखा जाता है, तो आपको योजना बी की ज़रूरत है।
    • मित्रों के रूप में प्रेमी का इलाज करके रिश्ते की प्रकृति "छलावरण" कैसे करें हालांकि, यह विश्लेषण करना आवश्यक है कि वे इस व्यवहार पर प्रतिक्रिया कैसे करेंगे। क्या वे अपने अचानक स्नेह की "कमी" से भ्रमित या चिड़चिड़े हो जाते हैं?
    • यह झूठ और evasions की एक वेब के निर्माण के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, सही मध्य में आप के साथ जल्दी सोचने और उस नैतिक असुविधा को और अधिक स्पष्ट हो जाने के बारे में जानना महत्वपूर्ण है।
  • ह्यूज टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट फॉर पॉवर 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    तय करें कि आप सामाजिक ईवेंट कैसे संभाल लेंगे कौन सा प्रेमी आपको शादियों, कॉर्पोरेट पार्टियों और अन्य घटनाओं जैसे सामाजिक कार्यक्रमों के साथ ले जाएगा? जिस संदर्भ में आप प्रत्येक व्यक्ति को जानते हैं, इन सवालों के जवाब स्वाभाविक रूप से कर सकते हैं, लेकिन कभी-कभी आपको चुनना पड़ता है।
    • यदि आप अपने मित्रों या रिश्तेदारों के समूह के लिए तैयार नहीं हैं, तो अपने "आधिकारिक प्रेमी" के रूप में भागीदारों में से एक पर विचार करने के लिए, अपने स्वयं के सामाजिक कार्यक्रमों पर जाने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है।
    • रिश्तों के अपने चक्र के बारे में सोचो घटना में जाने के लिए एक साथी का चयन करना आपको भविष्य में ऐसी सभी घटनाओं में लेने के लिए मजबूर करेगा? यदि एक ही सामाजिक मंडली से लोग दो अलग-अलग पुरुषों से मिलेंगे तो क्या समस्याएं आ जाएंगी?
  • ह्यूज टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट फॉर स्टेप 10 नामक चित्र
    4
    तय करें कि आपकी प्रोफ़ाइल सामाजिक नेटवर्क पर कैसे रखें। यहां तक ​​कि इंटरनेट पर दो संबंधों के किसी भी उल्लेख नहीं है जब, मौका करने के लिए एक वेलेंटाइन के लिए "लिंक किए गए" हो अपने मित्रों के प्रोफाइल बहुत अच्छा होगा। एक साथी अन्य जानता है, आने वाली समस्याएँ कम पैदा होगा, लेकिन यह अभी भी जागरूक जलन हो रही हो सकता है अगर एक मानता है कि आप एक दूसरे के साथ अधिक समय बिताने होने के लिए आवश्यक है। अगर डेटिंग "अनन्य" है, तो स्थिति बहुत अधिक जटिल होगी।
    • संभावना के लिए तैयार हो जाओ कि आपके एक प्रेमी सामाजिक नेटवर्क पर नए रिश्ते को साझा करेंगे। अगर वे यह नहीं मानते कि वे आपके साथ समय और स्नेह साझा कर रहे हैं, तो इस समस्या से कैसे निपटें?
    • अन्य सामाजिक मंडलियों में मित्रों द्वारा पोस्ट की गई जानकारी तक पहुंचने में सक्षम होने से तृतीय-पक्ष कनेक्शन को रोकने के द्वारा आपकी प्रोफाइल के गोपनीयता संरक्षण को बढ़ाएं
  • ह्यूज टू ब्वॉयफ्रेंडस एट एन्ज पेंटल 11
    5
    अपने लिए कुछ समय निकालें एक गंभीर रिश्ते शायद आपके सभी "एजेंडे" को लेंगे- दो रिश्ते आपको किसी चीज़ के लिए कोई समय नहीं देंगे, खासकर यदि प्रत्येक प्रेमी का मानना ​​है कि वह "अनन्य" है। समीक्षा करें कि आप क्या गतिविधियों को सबसे अधिक आराम से समझते हैं, दिन या सप्ताह के कुछ समय के लिए उन्हें करना।
  • भाग 4
    अपने और अपने प्रेमी की रक्षा करना

    हस्वा दो ब्वॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि यौन संबंध है तो पर्याप्त सुरक्षा का उपयोग करें। यहां तक ​​कि अगर केवल एक वेलेंटाइन के साथ संबंधों को बनाए रखने के लिए, यह हमेशा रक्षा की जानी चाहिए, पल की गर्मी के बाद से, प्रलोभन दोनों के साथ और अधिक `हॉट` स्थितियों के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।
    • याद रखें कि सभी गर्भनिरोधक यौन संचारित रोगों (एसटीडी) को रोकते हैं। कम से कम आप कर सकते हैं संक्रमित होने के जोखिम के बिना, अपने आप को और अपने दो प्रेमी स्वस्थ रखने के लिए। उन्हें हमेशा कंडोम का उपयोग करना चाहिए
    • अपनी स्थिति सुनिश्चित करने के लिए स्वस्थ है, नियमित रूप से एसटीडी स्क्रीनिंग की जांच करें।
  • ह्यूज टू ब्वॉयफ्रेंडस एट एप चरण 13
    2
    जानें कि कब गिनती है अपने भागीदारों की शारीरिक स्वास्थ्य को कभी भी खतरे में डालना नहीं यह पता लगाना है कि आपने यौन संचारित बीमारी का अनुबंध किया है, दोनों को जानने की आवश्यकता होगी, भले ही इसका अर्थ यह है कि उन्हें बताइए कि आपके पास एक और प्रेमी है
  • ह्यूज टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट फॉर पॉवर 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    स्वीकार करते हैं कि यह गोपनीय व्यवहार भी आपके मानसिक स्वास्थ्य के साथ हस्तक्षेप कर सकता है। सच कहने के लिए मानव मस्तिष्क "बनाया" है गोपनीयता - खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें हम नकारात्मक मानते हैं - जानकारी साझा करने के आरोप में मस्तिष्क के हिस्से में हस्तक्षेप कर सकते हैं। इस बोझ को सहन करने के लिए, मस्तिष्क तनाव हार्मोन को प्रभावित स्मृति, रक्तचाप, जठरांत्र संबंधी मार्ग और चयापचय को पैदा करता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने मूल्यों के बारे में अच्छी तरह से सोचें, आप जो विश्वास करते हैं और आपकी स्वयं-छवि आप अपने निजी नैतिक संहिता का कैसे वर्णन करेंगे? इस सवाल का जवाब देकर, आप एक से अधिक व्यक्ति के साथ संबंधों के बारे में निर्णय लेने में बेहतर होगा।
    • याद रखें "गोल्डन नियम" और उनके "रजत उपप्रमेय": के रूप में आप का इलाज किया जा करना चाहते हैं दूसरों का इलाज है, और कुछ भी कभी नहीं क्या आप के लिए क्या किया नहीं चाहते हैं .. इन सूक्तियों, पूर्वी और पश्चिमी नैतिक परम्परा में पाया क्या आपको निर्णय लेने में मार्गदर्शन करने के लिए अच्छे दिशानिर्देश हैं, जिनसे आपको अफसोस नहीं होगा

    चेतावनी

    • गुप्त में दो सैद्धांतिक रूप से "अनन्य" रिश्तों को ध्यान में रखते हुए भविष्य में इन साझेदारों में से किसी एक के साथ कुछ और गंभीर होने में सफल होने की संभावनाएं रखता है। कोई अपने अतीत के बारे में पता कर सकता है, जिससे उस क्षण से आप पर भरोसा करना मुश्किल हो जाता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com