IhsAdke.com

एक ही समय में एक चेहरा कैसे निकालना (महिलाओं के लिए)

यदि आप एक ही समय में एक से अधिक व्यक्ति से मिलना चाहते हैं और आपको कोई समझौता नहीं किया गया है, तो यह आपकी पसंद है! यदि आप नहीं चाहते कि आप उन लोगों को जानना चाहते हैं, तो यह लेख आपको कुछ सुझाव देगा। लेकिन दर्दनाक गलतफहमी से बचने के लिए (एक पुरुष जो आप को जानने के लिए कि आप दूसरों के साथ बाहर गया के रूप में वह उसके साथ छोड़ दिया धोखा दिया महसूस किया के रूप में) है, तो यहां चातुर्य व्यायाम करने के लिए पर कुछ अतिरिक्त सलाह कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1
ईमानदार रणनीति

एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आप क्या कर रहे हैं के बारे में खुले और ईमानदार रहें अगर आपको लगता है कि एक समय में एक से अधिक व्यक्ति के साथ बाहर जाने में कुछ भी गलत नहीं है, तो छिपाने का कोई कारण नहीं है। इस विषय पर स्पर्श करना अच्छा है, हालांकि, क्योंकि इन मुठभेड़ों के बारे में लोगों का अलग-अलग नज़रिया है कुछ लोग सोच सकते हैं कि एक समय में केवल एक ही व्यक्ति के साथ बाहर जाने के लिए ठीक है (भले ही आपने अभी तक कोई प्रतिबद्धता नहीं बनाई हो) और आप मान सकते हैं कि आप उसी तरह सोचते हैं।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिला के लिए) चरण 2
    2
    एक कहानी बताएं जो बताती है कि आप एक समय में एक से अधिक लड़के डेटिंग कर रहे हैं। उदाहरण: "एक बार जब मैं एक आदमी से डेटिंग कर रहा था, हम लगभग एक महीने के लिए बाहर जा रहे थे और हम एक और आदमी के साथ टकरा रहे थे जो मैंने एक हफ्ते पहले किया था, और यह पूरी तरह अजीब था कि उसने सोचा कि मैं अकेले उसके साथ जा रहा हूं, लेकिन मुझे कैसा लगता है कि हमारी नियुक्ति होगी? " यह आदमी कैसे प्रतिक्रिया करेगा? यदि वह आपके साथ असहमत है या डरा हुआ है, तो आपको पता चल जाएगा कि यह अन्य लोगों के साथ कई मुठभेड़ों में सिर्फ एक और नहीं हो सकता है
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    ध्यान दें कि लोगों के बारे में अलग-अलग विचार हैं कि क्या संबंध गंभीर और अनन्य बना देता है आदर्श रूप में, पुरुष अगर वह उसके प्रेमी हो सकता है आधिकारिक तारीख, जिस पर आप एक जोड़ी के रूप में एक रिश्ते की शुरुआत की पूछ सकते हैं और उस तारीख हो जाएगा, लेकिन बाद के जीवन में चीजें हमेशा अच्छी तरह से काम नहीं करते। तो अगर आप यकीन है कि वह सोचता है कि अगर यह अद्वितीय है नहीं कर रहे हैं, उससे पूछो: "जब आप किसी के साथ बाहर जा रहे हैं, तुम कैसे जानते हो जब तुम, और अधिक गंभीर बैठकों के चरण को छोड़ दिया और एक विशेष रिश्ते की शुरुआत की?"
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिलाओं के लिए) चरण 4
    4
    इस बारे में सोचें कि आप उसके साथ अकेले बाहर जाने का निर्णय लेने से पहले किसी व्यक्ति के साथ कितना दूर जाना चाहते हैं कुछ महिलाओं को सिर्फ साथ कितने लोग चाहते हैं, क्योंकि वे सब पहली तारीख पर हैं, लेकिन वे एक पुरुष एक दूसरी बैठक में जाने के लिए के लिए पर्याप्त तरह जब वे तय बाहर आ पाते हैं, वे अन्य लोगों के साथ बाहर जाना बंद कर इतना है कि वे सिर्फ पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं एक लड़का कुछ अन्य महिलाओं के लिए, तीसरी या पांचवीं बैठक हो सकती है जहां वे इसे स्थापित करते हैं। कुछ महिलाओं को भी कैसे पास वे किसी के साथ शारीरिक रूप से कर रहे हैं के बारे में नियम है (उदाहरण के लिए, कितने लोग चुंबन, लेकिन इतना उनमें से एक के साथ यौन संबंध चाहते हैं, वे केवल उसके साथ यौन संबंध के लिए शुरू)।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर समय (महिला के लिए) चरण 5
    5
    अपनी राय बहुत स्पष्ट करें ऑनलाइन प्रोफाइल के युग में, यह बहुत आसान है। आप और पुरुष किसी भी ऑनलाइन डेटिंग साइट में आ रहा है पूरा किया जाता है, तो के रूप में "मैं पुरुष मैं एक ही समय में अन्य महिलाओं के साथ बाहर जा रहा हूँ के साथ कोई समस्या नहीं देख अपने प्रोफ़ाइल में एक वाक्य लिखने, लेकिन जब मैं उसके साथ यौन संबंध , मुझे लगता है कि उसे सिर्फ मेरे साथ बर्ताव करना चाहिए, और मैं बदले में उसी विचार की पेशकश करता हूं। " तुम भी एक पोस्ट कर सकते हैं (या तो माइस्पेस, फेसबुक या किसी अन्य नेटवर्क जहां से मुलाकात व्यक्ति छोड़ने और जो पोस्ट पढ़ा जाएगा है पर) इस विषय पर अपनी राय व्यक्त करने। लेकिन सबसे अचूक तरीके से आप अपनी राय का पर्दाफाश कर कह रहे हैं।
  • विधि 2
    टोना रणनीति

    छवि एक शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के के लिए शीर्षक (महिलाओं के लिए) चरण 6
    1
    सुनिश्चित करें कि प्रत्येक व्यक्ति को पता नहीं है कि दूसरा कौन है या वे 100% विभिन्न स्कूलों या सामाजिक मंडलियों का हिस्सा हैं।



  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिलाओं के लिए) चरण 7
    2
    एक डेटिंग डायरी रखें और सुनिश्चित करें कि हमेशा छिपी रहें
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    उनके नामों को बदलने से बचने के लिए उपनाम "प्रिय" या "स्वीटहार्ट" जैसे प्रयोग करें।
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    माइस्पेस या फेसबुक पर एक प्रोफ़ाइल रखने से बचें, या आपके पास एक नाटक नहीं है। इस तरह, लोग वहाँ पर एक दूसरे में टक्कर नहीं करेंगे।
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 10
    5
    डबल तिथियां बनाते समय सावधानी बरतें - यही है, जब आप उसी दिन दो दोहरे-बैठकों की बैठक करते हैं। यह बहुत जोखिम भरा है
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिलाओं के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 11
    6
    एक से अधिक चेहरे के साथ उसी जगह को लगातार मत दो।
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 12
    7
    अगर आपका "जोनास" आपको कॉल करता है, जब आप "स्टीफन" के साथ डेट पर होते हैं, विनम्रतापूर्वक छोड़ दें और "जोनास" को बताएं कि आप अभी बोल नहीं सकते हैं। उसे पता चलिए कि आप कुछ गतिविधि के मध्य में सही हैं। लेकिन जब तक आप फोन पर उसके साथ हों, अगली बैठक की योजना बनाएं। अपने नोट्स की जांच करें ताकि आप एक ही गतिविधि न करें।
  • युक्तियाँ

    • तय करें कि आप किन दिन छोड़ना चाहते हैं और आप किस घर पर अकेले रहना चाहते हैं यह आपकी शेड्यूल को संतुलित करने और यह सुनिश्चित करने में आपकी मदद करेगा कि आपके पास समय है अगर आपके पास एक से अधिक लड़के हैं जो आपके पीछे चलते हैं, तो तिथियों की योजना शुरू करें। उदाहरण के लिए, यदि आप शुक्रवार की रात को अपने "जोनास" के साथ लटका चाहते हैं, तो इसे योजना बनाएं यदि आप शनिवार की रात घर पर रहना चाहते हैं, तो इसे भी योजना बनाएं
    • एक डायरी / डायरी में बैठकों के बारे में लिखें यह महत्वपूर्ण है ताकि आप प्रत्येक चेहरे के बारे में सीखे गए विवरण याद कर सकें। इन विवरणों को आपकी डेट डेट के साथ लिखी जाने के बाद आपको प्रत्येक चेहरे को याद रखने में मदद मिलेगी और आप दोनों ने एक साथ क्या किया है।

    आवश्यक सामग्री

    • मासिक अनुसूची
    • सेलुलर
    • 2 ईमेल पते
    • एक अच्छा पोकर चेहरा (भावना के बिना एक चेहरा, भावपूर्ण)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com