IhsAdke.com

मित्र के साथ योजनाओं को कैसे रद्द करें

जब आप किसी से मिलने की योजना बनाते हैं और कुछ गलत हो जाता है, तो यह आपका कर्तव्य है कि आप अपने दोस्त को कॉल करें और रद्द करें। जिस स्थिति से आप इस स्थिति को संभालते हैं, वह यह निर्धारित कर सकता है कि क्या आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं या फिर पुन:

चरणों

भाग 1
योजना रद्द करना

अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन दें 7 शीर्षक वाला चित्र
1
जैसे ही आप जानते हैं, रद्द करें, आप इस सौदे को पूरा नहीं कर पाएंगे। एक असुविधाजनक स्थिति से बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि अपने मित्र को अन्य योजनाएं बनाने के लिए समय दें। असंतोष तथ्य से आता है कि आप आखिरी मिनट में रद्द करते हैं जब व्यक्ति ने आपसे मिलने के लिए पहले से ही पूरे दिनचर्या बदल दी है।
  • जब आप गंभीर फ्लू या अन्य बीमारी के चरण 17 पर काम करें
    2
    ईमेल या पाठ संदेश भेजने के बजाय टेलीफोन सौदा रद्द करते समय सीधे व्यक्ति को बोलना आवश्यक होता है, इसलिए कोई भी समय बर्बाद नहीं कर रहा है। यदि व्यक्ति कॉल का जवाब नहीं देता है, तो वॉइस संदेश छोड़ दें और फिर पाठ संदेश या ईमेल भेजें।
  • चित्र के बारे में बताए गए किसी व्यक्ति का सामना करना
    3
    बहाने से बचें एक दोस्त के लिए यह आसान है जब दूसरे व्यक्ति ईमानदार नहीं हो रहा है। मूर्खतापूर्ण झूठ के कारण गलतफहमी से बचने के लिए सत्य से बात करें
    • कभी-कभी यह झूठ को हल्के से बताना ज़रूरी हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आपके पास मूत्राशय की समस्याएं हैं या यदि आपने सुना है कि आपके मित्र की पूर्व प्रेमिका वहां जा रही है, तो आप उबाऊ स्थिति से बच सकते हैं। झूठ को जब आप वास्तव में उन्हें ज़रूरत छोड़ दें कई मामलों में, लोग समझते हैं कि जब कोई उन्हें बताता है कि उन्हें झूठ बोलना है
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 11
    4
    रद्द करने के लिए क्षमा करें ईमानदार रहो यह पहचानो कि किसी ने उस समय आपके साथ रहने के लिए अलग रखा है, और आप किसी को अपनी बहुमूल्य समय बर्बाद कर रहे हैं।
    • आपको संदेश भेजने में विफल रहने तक, आपको एक या दो बार से अधिक माफी माँगने की ज़रूरत नहीं है।
  • परेशान होने के बिना एक स्टोर में सेक्स ओरिएंटेड आइटम खरीदें शीर्षक से चित्र 7
    5
    अपने दोस्त के खर्चों को चुकाना अगर आपने इसे अतिरिक्त टिकटों के साथ छोड़ा है, उदाहरण के लिए, किसी को खरीदने के लिए उसे ढूंढने का प्रयास करें।
  • अपनी प्रेमिका को एक अविस्मरणीय जन्मदिन चरण 1 देकर चित्र शीर्षक
    6



    टिप्पणी, यदि संभव हो तो तो आपका दोस्त नहीं सोएगा कि आप इसे से बचने की कोशिश कर रहे हैं, और आप एक दिन और समय चुन सकते हैं जो दोनों के लिए सुविधाजनक है।
  • भाग 2
    योजनाओं को याद करते हुए

    योजना एक हाई स्कूल रीयूनियन चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    यदि कोई संभावना है कि आप अनुपालन नहीं कर पाएंगे तो फिर से शेड्यूल नहीं करें। जब कोई पार्टी अक्सर बार-बार रद्द करना शुरू कर देती है तो रिश्ता तनाव हो सकता है कुछ दुर्लभ अवसरों पर योजनाओं को रद्द करना ठीक है।
  • पिक्चर्स टू टीथरेंट ऑफ़ द ओफिच स्टेप 1
    2
    निराश होने से बचें विभिन्न कार्यक्रमों का सुझाव दें जो आपके लिए सही हैं
  • चित्र शीर्षक से सावधान रहें पुरुष चरण 6
    3
    दूसरे व्यक्ति की पीठ पर जिम्मेदारी फेंकने के बजाय बैठक के लिए सुझाव दें
  • योजना एक हाई स्कूल रीयूनियन चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    उनके साथ योजना बनाकर अन्य व्यक्ति की सुविधा के लिए प्राथमिकता दें। उदाहरण के लिए, यदि आपको दोपहर के भोजन के समय का अनचेक करने की आवश्यकता है, तो आप उसे अगली बार अपने पसंदीदा रेस्तरां में लेने का सुझाव दे सकते हैं या उसके लिए दोपहर के भोजन के लिए भी भोजन कर सकते हैं
  • योजना एक हाई स्कूल रीयूनियन चरण 24 के शीर्षक वाले चित्र
    5
    माफ़ कर दो अगर दूसरा व्यक्ति पुनः शेड्यूल नहीं कर सकता यदि वह कई बार स्थगित करना शुरू करता है, तो वह परेशान हो सकती है कि आपने रद्द कर दिया है। आपके विश्वास की भावना को पुनः प्राप्त करने के लिए आपको कई अप्रत्याशित मुठभेड़ों की आवश्यकता हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको लगता है कि आप एक रिप्लस किए गए व्यक्ति बन रहे हैं, तो देखें कि समस्या क्या हो सकती है यह हो सकता है कि आप व्यक्ति से मिलना नहीं चाहते हैं, या आप सामान्य रूप से बस में अभिभूत हो सकते हैं। इससे पहले कि आप फिर से अन्य लोगों के साथ योजना बना लें, इससे पहले इस समस्या का समाधान करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com