IhsAdke.com

Melaleuca में एक खाता कैसे रद्द करें

Melaleuca एक पारिस्थितिक रूप से जागरूक कंपनी है जिसका उद्देश्य जनता के लिए सुरक्षित हरी उत्पादों की पहुंच की सुविधा प्रदान करना है। जबकि कई लोग सेवा से अत्यधिक संतुष्ट हैं, मुख्य शिकायतों में से एक एक खाता रद्द करने की अत्यंत मुश्किल प्रक्रिया है। इस लेख में मेललेका को भुगतान रोकने के लिए आवश्यक प्रक्रिया का विवरण दिया गया है।

चरणों

चित्र शीर्षक रद्द करें एक मेललेुका खाता चरण 1
1
कंपनी को कॉल करें रद्द करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए, आपको 1-800-262-0600 पर Melaleucaat के ग्राहक सेवा और अभिलेखों को कॉल करना चाहिए (यह एक अमेरिकी फोन है, इसलिए आपको देश कोड और डीडीआई भी दर्ज करना होगा अगर आप अमेरिका में नहीं हैं)। एक बार जब आप प्रतिनिधि को अपनी सदस्य पहचान संख्या प्रदान करते हैं, तो उसे समझाएं कि आप अपना खाता रद्द करना चाहते हैं। Melaleuca के लिए आपके प्रारंभिक रद्दीकरण अनुरोध का रिकॉर्ड रखने के लिए यह आवश्यक है। आपको इस कॉल का रिकॉर्ड भी रखना चाहिए, या कम से कम प्रतिनिधि, समय और दिनांक का नाम नोट करना चाहिए, आपको बाद में इस अनुरोध का उल्लेख करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक एक Melaleuca खाता चरण 2 रद्द करें
    2
    Melaleuca.com/youroptions पर Melaleuca वेबसाइट पर जाएँ यदि आपको अपना खाता एक्सेस करने में समस्या हो रही है, तो आपके फ़ोन पर व्यवसाय प्रतिनिधि अस्थायी रूप से आपके पासवर्ड को पुनर्प्राप्त कर सकता है। लिंक को क्लिक करने तक लिंक पर क्लिक करें। प्रपत्र में निम्नलिखित फ़ील्ड शामिल होंगे:
    • आपका पूरा नाम अगर आपकी कंपनी / खाते से जुड़े किसी भी अन्य नाम हैं, तो आपको उन्हें यहाँ भी शामिल करना चाहिए।
    • जिस पते पर आपके उत्पाद वितरित किए गए हैं
    • आपका फोन नंबर
    • व्यावसायिक किट नंबर
    • एक निजी संदेश यह संदेश आपके खाते को रद्द करने के लिए आपके कारणों का विवरण देना चाहिए। यदि आपकी सदस्यता 120 कैलेंडर दिनों से कम है, तो आप अपने आवेदन शुल्क के धनवापसी का अनुरोध भी कर सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक रद्द करें एक मेललेुका खाता चरण 3
    3
    महीने के पच्चीसवें दिन तक मेल द्वारा अपना पत्र भेजें। यह करने के लिए भेजें: Melaleuca, 3910 एस येलोस्टोन, Idaho Falls, इडाहो, 83402. आप पत्र अच्छी तरह से महीने की 25 तारीख से पहले दिन नहीं भेज देता है, तो जिम्मेदार और अगले महीने खरीद के मूल्य के लिए लगाया जाएगा। एक अन्य तरीका 888-528-2090 पर फैक्स भेजने के लिए है, इसलिए वे अनुरोध को तेज़ी से संसाधित कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक रद्द करें एक मेललेुका खाता चरण 4
    4
    पुष्टि करें कि आपका पत्र प्राप्त हुआ है। एक उचित प्रतीक्षा अवधि के बाद, यह पुष्टि करने के लिए 1-800-262-0600 पर कॉल करें कि आपके रद्दीकरण पर कार्रवाई की गई है। यदि आपका खाता अपडेट नहीं किया गया है, तो कृपया तुरंत समस्या का समाधान करें। यदि मेललेका को आपका पत्र मिला है लेकिन इसे संसाधित नहीं किया गया है, तो प्रतिनिधि जो पैकेज / पत्र पर हस्ताक्षर करता है वह जिम्मेदार है। देखें कि क्या वह पता लगा सकता है। जब तक आपका खाता रद्द नहीं हो जाता है या कोई अनुबंध नहीं किया जाता है, तब तक इसे बंद न करें। उत्तरार्द्ध मामले में, अपने क्रेडिट कार्ड पर लगातार शुल्क से बचने के लिए एक या दो दिनों का पालन करें। हमेशा की तरह, कॉल का रिकॉर्ड रखें (कम से कम, उस तिथि और समय को रिकॉर्ड करें, जिसे आपने कहा था और जिस व्यक्ति से आप बात करते थे उसका नाम दर्ज करें)।
  • युक्तियाँ

    • एक प्रतिनिधि ढूंढने के लिए, सोमवार से शुक्रवार 6 से और 10 बजे एमएसटी, या शनिवार को 7 बजे से 5 बजे एमएसटी के बीच मेललेुका को कॉल करें (कृपया किसी दूसरे देश में समय क्षेत्र पर ध्यान दें)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com