IhsAdke.com

एओएल इंटरनेट सेवा डिस्कनेक्ट करना

खोज उपकरण और एक ईमेल प्रदाता होने के अलावा, एओएल इंटरनेट सेवाएं प्रदान करता है आप अपनी ब्राउज़िंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रस्तावित विभिन्न योजनाओं से चुन सकते हैं हालांकि, यदि आपका अनुबंध समाप्त हो गया है या यदि आप अन्य प्रदाताओं की कोशिश करना चाहते हैं, तो एओएल की इंटरनेट सेवा से डिस्कनेक्ट करना आपके विकल्पों में से एक हो सकता है। ऐसा करने के लिए सीखने के लिए, पहले चरण पर जाएं

चरणों

भाग 1
आपका पंजीकरण रद्द करना

चित्र शीर्षक डिस्कनेक्ट एओएल इंटरनेट सेवा चरण 1
1
अपनी बिलिंग जानकारी तैयार करें अपना नाम और पता जैसे बिलिंग विवरण के साथ अपना एओएल खाता संख्या उठाएं यह जानकारी मुद्रित चालान पर है और आपको सेवा से डिस्कनेक्ट करने की आवश्यकता होगी।
  • चित्र शीर्षक डिस्कनेक्ट एओएल इंटरनेट सेवा चरण 2
    2
    ग्राहक सेवा से संपर्क करें फोन 1-800-827-6364 है और 24 घंटे तक चलता है। प्रतिनिधि को बताएं कि आप सेवा से डिस्कनेक्ट करना चाहते हैं अनुरोधित डेटा प्रदान करें (चरण 1)
    • ध्यान दें कि प्रतिनिधि आपको अपना मन बदलने की कोशिश करेगा और सेवा से डिस्कनेक्ट नहीं करेगा - यह सामान्य है और यह उनका काम का हिस्सा है बस आग्रह करें कि आप डिस्कनेक्ट करना चाहते हैं और यह प्रक्रिया जारी रखेगी।
  • चित्र शीर्षक डिस्कनेक्ट एओएल इंटरनेट सेवा चरण 3



    3
    अपने अंतिम बिल का भुगतान करें जब आपका खाता रद्द हो जाता है, तो आपको रद्दीकरण की तारीख तक उपयोग के नवीनतम दिनों के लिए अंतिम चालान प्राप्त होगा। जब आप अंतिम चालान का भुगतान करते हैं, तो रद्दीकरण प्रभावी होगा।
  • भाग 2
    आपके कंप्यूटर के किसी भी एओएल प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करना

    एओएल इंटरनेट सेवा डिस्कनेक्ट करें शीर्षक से चित्र चरण 4
    1
    अपने कंप्यूटर पर स्थापित प्रोग्राम की सूची खोलें एक बार सेवा रद्द कर दी गई है, एओएल से किसी प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करें, क्योंकि अब आप उनका उपयोग नहीं करेंगे। आरंभ करने के लिए, अपने कंप्यूटर पर स्थापित प्रोग्राम की सूची खोलें।
    • Windows कंप्यूटरों के लिए, प्रारंभ मेनू खोलें और "नियंत्रण कक्ष" पर क्लिक करें। पैनल में, इंस्टॉल किए गए प्रोग्रामों की सूची देखने के लिए "प्रोग्राम" पर क्लिक करें।
    • मैक कंप्यूटर्स के लिए, डॉक में संबंधित आइकन क्लिक करके खोजक को खोलें। फिर स्थापित प्रोग्रामों की सूची देखने के लिए बाईं ओर "एप्लिकेशन" पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक डिस्कनेक्ट एओएल इंटरनेट सेवा चरण 5
    2
    एओएल कार्यक्रमों की स्थापना रद्द करें नाम पर "एओएल" वाले सभी कार्यक्रमों की सूची में देखें और उन्हें अनइंस्टॉल करें।
    • Windows कंप्यूटरों के लिए, "अनइंस्टॉल / बदलें" विकल्प के साथ कार्यक्रम और एक विंडो पर क्लिक करें। कार्यक्रम को हटाने के लिए इसे क्लिक करें।
    • मैक कंप्यूटरों के लिए, प्रोग्राम को "एप्लिकेशन" फ़ोल्डर से ट्रैश में खींचें। कार्यक्रम आपके मैक से निकाल दिया जाएगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com