IhsAdke.com

वीओआईपी फोन सेवा को एक होम फोन सिस्टम से कैसे कनेक्ट किया जाए

क्या आप जानते हैं कि आप अपने घर के सभी मौजूदा फोन कनेक्ट कर सकते हैं और अपने घर के आराम से वीओआईपी सेवा का उपयोग कर सकते हैं यदि आप अपने टेलीफोन ऑपरेटर की सेवा का उपयोग नहीं कर रहे हैं? यहाँ कैसे है!

चरणों

एक होम फोन सिस्टम से कनेक्ट वीओआईपी फोन सेवा शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
अपने घर के बगल में सीमांकन बिंदु पर जाएं, जहां टेलीफ़ोन कंपनी से आने वाला तार आपके होम लाइन से जुड़ता है, और नेटवर्क से इनकमिंग लाइन को डिस्कनेक्ट करता है। यह आपके वाहक से आपके घर की फोन लाइन को अलग करेगा और आपके वीओआईपी एडाप्टर को नुकसान से बचाएगा।



  • एक होम फोन सिस्टम से कनेक्ट वीओआईपी फोन सेवा शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    टेलीफोन एडेप्टर बंदरगाह में आरजे -11 टेलीफोन कॉर्ड के एक छोर को और दूसरे छोर को टेलीफोन की दीवार जैक में प्लग करें। यह वीओआईपी सेवा के इस्तेमाल के लिए आपकी पूरी होम फोन लाइन को सक्रिय करेगा।
  • युक्तियाँ

    • वीओआइपी फोन सेवा को अपने होम लाइन से कनेक्ट करने का प्रयास करने से पहले एडेप्टर से जुड़े फोन के साथ सक्रिय करें।
    • याद रखें जब तक आप अपने मॉडेम, रूटर और वीओआइपी अनुकूलक एक अच्छा यूपीएस, जो समय है कि उनकी सेवा भी प्रकाश के बिना काम करेंगे विस्तार होगा से जुड़ा है कि आप वीओआइपी फोन सेवा खो देते हैं जब सत्ता चला जाता होगा।

    चेतावनी

    • फोन अडैप्टर को सीमांकन बिंदु को डिस्कनेक्ट किए बिना कनेक्ट किए गए टेलीफोन दीवार आउटलेट से कनेक्ट करने का प्रयास न करें। यह आपके एडाप्टर को पलट जाएगा और आपको दूसरे को खरीदने की आवश्यकता होगी
    • अधिकांश वीओआइपी कंपनियों में सेवा की शर्तें हैं जो उन्हें सब कुछ की जिम्मेदारी से मुक्त करती हैं। इसमें संभव सेवा दोष और क्षतिग्रस्त उपकरण शामिल हैं। अपने जोखिम पर उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com