IhsAdke.com

डेक्सटर ऑनलाइन कैसे देखें

लोकप्रिय शोटाइम चैनल श्रृंखला (ब्राज़ील में, पुर्तगाल में एफएक्स और लिव चैनल, चैनल आरटीपी 2, एफएक्स पुर्तगाल, फॉक्स पुर्तगाल और फॉक्स पुर्तगाल एचडी) के माध्यम से, डेक्सटर, टीवी सदस्यता के माध्यम से और ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के माध्यम से उपलब्ध है । आप इंटरनेट पर और अपने बजट में अपने स्ट्रीमिंग डिवाइस के आधार पर डेक्सटर ऑनलाइन देखने के लिए अपना पसंदीदा तरीका चुन सकते हैं।

चरणों

विधि 1
चैनल पर हस्ताक्षर करना

  1. 1
    अपने केबल टीवी प्रदाता से हाल ही के ईमेल या निकालें खोजें
  2. 2
    केबल प्रदाता को कॉल करें और उन संकुल के बारे में पूछें जो चैनलों को शामिल करते हैं जो श्रृंखला को प्रक्षेपण करते हैं।
  3. 3
    केबल टीवी प्रदाताओं के बीच कुछ तुलना करें यदि श्रृंखला को प्रदर्शित चैनल के साथ पैकेज पर हस्ताक्षर करने से जुड़ी लागत आपको संतुष्ट नहीं करती है यदि स्विचिंग प्रदाता आपके क्षेत्र में एक विकल्प है, तो आप एक प्रदाता की तलाश कर सकते हैं और नए ग्राहक सौदों का लाभ उठा सकते हैं, जो 3 से 6 माह के बीच पैकेज की लागत कम करते हैं।
    • अपने टीवी प्रदाता को आपके द्वारा की गई तुलना सर्वेक्षण के साथ वापस बुलाएं। सेवा को रद्द करने के लिए धमकी देने से ग्राहक सेवा प्रतिनिधि पैकेज की लागत के साथ अधिक लचीला बना सकता है।
  4. 4
    पूछें कि क्या आपके पास केबल एक्सेस हो सकती है और सीरीज़ के लिए प्रत्यक्ष कर सकते हैं। कुछ केबल टीवी प्रदाता "ऑन डिमांड" विकल्प प्रदान करते हैं जो आपको विशिष्ट प्रोग्राम देखने के लिए अनुमति देता है जब भी आप चाहें।
    • कुछ केबल टीवी प्रदाताओं कुछ कार्यक्रमों के ऑन-डिमांड देखने के लिए अतिरिक्त पैकेज ले सकते हैं। मांग पर विकल्प चुनने से पहले इस जानकारी को देखें।

विधि 2
सीरीज़ की त्वरित स्ट्रीम बनाना

  1. 1
    अपने गेमिंग कंसोल या इंटरनेट टीवी के माध्यम से उपलब्ध स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन देखें। इन अनुप्रयोगों में iTunes स्टोर और अमेज़ॅन इंस्टेंट स्ट्रीमिंग सेवाएं शामिल हैं I 2011 की दूसरी छमाही के रूप में, Netflix अपने त्वरित स्ट्रीमिंग सेवा में डेक्सटर एपिसोड देखने को बंद कर दिया है।
    • अगर आपके पास इंटरनेट टीवी या गेम कंसोल नहीं है, तो आईट्यून्स स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करें या Amazon.com पर जाएं और त्वरित स्ट्रीमिंग लाइब्रेरी को देखें। आप अपने कंप्यूटर पर एपिसोड डाउनलोड और देख सकते हैं
  2. 2
    अपने कंसोल पर या अपने टीवी पर एप्लिकेशन डाउनलोड करें
  3. 3



    "खोज" स्क्रीन के माध्यम से लाइब्रेरी ब्राउज़ करें डेक्सटर के मौसम की खोज करें जिसे आप देखना चाहते हैं
  4. 4
    चुनें कि क्या आप एपिसोड या सीजन से देखने के लिए भुगतान करना चाहते हैं। यदि सीजन पूरा नहीं हुआ है, तो मौसम खरीदना संभव नहीं है।

विधि 3
ऑनलाइन वीडियो चैनल

  1. 1
    सीज़न और डेक्सटर एपिसोड के नाम खोजें, जिन्हें आप देखना चाहते हैं साइटों विकिपीडिया, Sho.com और TV.com के नाम और कहानी से मौसम और एपिसोड के साथ सूचियां हैं
  2. 2
    निशुल्क वीडियो चैनलों के लिए इंटरनेट खोजें, जो डेक्सटर एपिसोड को दर्शाने वाले हैं। वाक्यांश "वॉच डिक्टर" के लिए एक ऑनलाइन खोज आपको कई विकल्प दिखाएगा।
    • ये इंटरनेट साइटें हमेशा विश्वसनीय नहीं हैं और जोखिम हो सकता है। एफबीआई कभी-कभी कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन करने के लिए ऐसी वेबसाइट बंद कर देती है, इस विधि का उपयोग करते समय सावधानी बरतें।
  3. 3
    खोज इंजन पर "डेक्सटर" और एपिसोड का नाम या संख्या लिखें।
  4. 4
    एक बार जब आप एपिसोड पाते हैं, तो इसे अपने ब्राउज़र के माध्यम से देखने का प्रयास करें।
    • किसी भी फाइल को डाउनलोड न करें कई बार इन डाउनलोडों में वायरस होते हैं जो आपके कंप्यूटर को प्रभावित कर सकते हैं और आपकी जानकारी को जोखिम में डाल सकते हैं।

युक्तियाँ

  • कुछ डेक्सटर सीज़न की शुरुआत में, चैनल यूट्यूब चैनल पर एक शुरुआती एपिसोड पोस्ट करेगा। मुक्त और आगामी सीजन के पहले सप्ताह के लिए देखें।

आवश्यक सामग्री

  • कंप्यूटर
  • केबल टीवी हस्ताक्षर
  • चैनल के साथ पैकेज जो श्रृंखला प्रदर्शित करता है
  • वीडियो गेम कंसोल
  • इंटरनेट टीवी
  • अमेज़ॅन / iTunes में खाता
  • स्ट्रीमिंग / स्ट्रीमिंग श्रृंखला तक पहुंच
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com