IhsAdke.com

एटी एंड टी वायरलेस कैसे रद्द करें

फोन कंपनियों की तरह, ATT वायरलेस आपको सबसे अच्छा करता है ताकि आप लंबे समय तक पट्टे पर रहें, सस्ते दरों की पेशकश कर सकें, आकर्षक सेवाओं और फोन पर हस्ताक्षर जैसी मुफ्त तकनीक की पेशकश कर सकें। हालांकि, अगर आप उपलब्ध उपभोक्ता सेवा से नाखुश हैं, या यदि आपकी ज़रूरतें बदली हैं, तो आप एटीटी सेवाओं को रद्द करने के लिए तैयार हो सकते हैं, भले ही आपको रद्दीकरण शुल्क का सामना करना पड़े।

चरणों

चित्र शीर्षक रद्द एटी एंड टी वायरलेस चरण 1
1
अपनी रसीद पर सूचीबद्ध एटीटी के ग्राहक सेवा का पता लगाएँ और फोन करें यदि आपके पास रसीद नहीं है, या नंबर नहीं मिल सकता है, तो अपने मोबाइल फोन से 611 डायल करें या किसी भी फोन से 1-800-331-0500 डायल करें।
  • चित्र शीर्षक रद्द एटी एंड टी वायरलेस चरण 2
    2
    अपने वायरलेस सेवा को रद्द करने के लिए कहें यदि आप सेवा के सक्रियण के पहले 30 दिनों के भीतर रद्द कर रहे हैं, तो आपको कुछ भी चार्ज नहीं करना चाहिए। हालांकि, यदि आप एटीटी के साथ अनुबंध के अधीन हैं और सेवा के पहले 30 दिनों के बाद रद्द कर देते हैं, तो आपको निम्न के लिए शुल्क लिया जा सकता है:
    • R $ 840.00, कम आर हर महीने है कि अनुबंध पूरा कर लिया है के लिए $ 27.00। इन दरों (नवंबर 2010 में) लागू है, अनुबंध के हिस्से के रूप में, आप एक नेटबुक, iPhone, ब्लैकबेरी, HP iPaq चमकने लगी, गार्मिन Nuvifone G60, सोनी एरिक्सन Vivaz, एक्सपीरिया X10, फोकस, प्रोपेल प्रो या जैक, पाम पिक्सी खरीदा प्लस या पूर्व इसके अलावा, मोटोरोला Backflip, ब्रावो, Flipout और दूसरा पहलू, एलजी एक्सपो या क्वांटम, एचटीसी एरिया, शुद्ध, Tilt2 या चारों ओर, या नोकिया E71x या सर्ज।
    • यदि आपके अनुबंध में सूचीबद्ध किसी भी उपकरण को शामिल नहीं किया गया है, तो अनुबंध के प्रत्येक पूर्ण महीने के लिए आपकी शुल्क $ 390.00, शून्य से 10.00 डॉलर होगी।
    • एटीटी सेंटर के लिए, आपके खाते को रद्द करने से चालू खाता चक्र के अंत तक प्रभावी नहीं होगा।



  • चित्र शीर्षक रद्द एटी एंड टी वायरलेस चरण 3
    3
    अपने अनुबंध से संबंधित किसी भी उपकरण को वापस लौटाएं, जैसे कि फोन और अन्य सामान। रद्द करना तब तक प्रभावी नहीं होगा जब तक कि एटीटी अनुबंध के सभी उपकरण हिस्से को प्राप्त न करें। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या वापस आना है, तो मूल अनुबंध देखें।
  • चित्र शीर्षक रद्द एटी एंड टी वायरलेस चरण 4
    4
    एटीटी के लिए 1 से 2 राउंड ऑफ चार्ज (आमतौर पर प्रति माह) रुको, किसी भी सुरक्षा जमा राशि को वापस करने के लिए, खाता रद्द करने से पहले प्राप्त सेवाओं के लिए कम शुल्क।
  • युक्तियाँ

    • उपभोक्ता मामलों में एटीटी वायरलेस उपभोक्ता सेवा के बारे में कई उपभोक्ता शिकायतों की सूची है। कई शिकायतों में से एक यह है कि प्रतिनिधि विपक्षी जवाब देते हैं या जो कुछ वे वितरित नहीं करते उन्हें वादा करता है। कॉल की तारीख और समय के साथ सेवा को रद्द करने के लिए बुलाए जाने के दौरान, आपने कौन से बात की थी, उसके दस्तावेजीकरण की रक्षा करें। इसके अलावा, एक रद्द प्रोटोकॉल संख्या के लिए पूछें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com