IhsAdke.com

अनुग्रह के Netflix कैसे प्राप्त करें

Netflix एक सदस्यता डीवीडी सेवा है जो यूएस में शुरू हुई और उसके बाद से ब्रिटेन, कनाडा, स्कैंडिनेविया, कैरेबियन और दक्षिण अमेरिका के कुछ हिस्सों में विस्तार हुआ। यह सेवा एक महीने का परीक्षण अवधि प्रदान करती है, दोनों में मीडिया स्ट्रीमिंग विकल्प और साथ ही मेल के द्वारा डीवीडी विकल्प। निशुल्क डाउनलोड करने के लिए जानें।

चरणों

विधि 1
अतिरिक्त परीक्षण अवधि प्राप्त करना

चित्र शीर्षक के लिए मुफ्त के लिए Netflix प्राप्त करें चरण 1
1
एक ईमेल खाता बनाएं एक नया ईमेल पता बनाने के लिए Gmail या Hotmail जैसी निःशुल्क सेवा का उपयोग करें। कहीं अपना नाम और पासवर्ड लिखें ताकि आप उन्हें भूल न जाएं- आपको अपना ईमेल रद्द करने की आवश्यकता हो, जब आपको अपना खाता रद्द करना पड़ सकता है।
  • चित्र शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 2 के लिए Netflix जाओ
    2
    प्रत्येक परीक्षण अवधि में एक नया क्रेडिट कार्ड के लिए जानकारी दर्ज करें Netflix प्रत्येक नि: शुल्क परीक्षण अवधि के लिए एक अलग क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता है, लेकिन मत करो उस अवधि के दौरान कुछ भी चार्ज नहीं करेगा किराने की दुकान या इंटरनेट पर एक प्रीपेड क्रेडिट कार्ड खरीदें या एक आभासी कार्ड खरीदें। नामांकन अवधि के दौरान सूचना दर्ज करें और फिर अपने सामान्य खरीद के लिए कार्ड से नकदी का उपयोग करें
    • प्रीपेड कार्ड खरीदने से पहले हमेशा शर्तों को पढ़ें उनमें से कई सभी प्रकार की सेवाओं के लिए शुल्क लेते हैं।
  • चित्र शीर्षक से नि: शुल्क चरण 3 के लिए Netflix प्राप्त करें
    3
    निशुल्क परीक्षण अवधि प्राप्त करने के लिए साइन अप करें Netflix वेबसाइट पर जाएं और अपना निःशुल्क महीने बटन प्रारंभ करें क्लिक करें अपनी प्राथमिकताओं को चुनें और अपने नए ईमेल पते और प्रीपेड कार्ड की जानकारी दर्ज करें
    • यदि आप किसी अन्य डिवाइस पर Netflix को कॉन्फ़िगर करना चाहते हैं, तो यह नामांकन के दौरान चयन करें और निर्देशों का पालन करें। आपको प्रत्येक कंसोल, ऐप्पल टीवी, रोको या ब्लू-रे प्लेयर पर नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन और एक नया अकाउंट कॉन्फ़िगर करना होगा।
  • चित्र शीर्षक नि: शुल्क के लिए Netflix जाओ चरण 4
    4



    Netflix परीक्षण अवधि रद्द करें। भुगतान से बचने के लिए आपको महीने के अंत से पहले खाते को रद्द करना होगा। ऐसा करने के लिए, Netflix से कनेक्ट होने पर, ऊपरी दाएं कोने में खाता नाम पर क्लिक करें, आपका खाता बटन, ट्रांसमिशन योजना रद्द करें बटन, या रद्द करें डीवीडी योजना बटन। रद्दीकरण को पूरा करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
    • कुछ मामलों में आप महीने के अंत तक देख जारी रखने में सक्षम होंगे।
  • पटकथा शीर्षक मुफ्त के लिए Netflix जाओ चरण 5
    5
    यदि आप एक और महीने की कोशिश करना चाहते हैं तो दोहराएं। हर बार जब आप किसी भिन्न क्रेडिट कार्ड और ईमेल पते का उपयोग करते हैं, तो Netflix आपको एक नया, निःशुल्क परीक्षण अवधि प्राप्त करने की अनुमति देगा। Netflix सेवा की शर्तों के संबंध में, कुछ अनिश्चितताएं हैं तो अगर आप इसे का प्रयास करके सेवा का आनंद लिया तो पूरी कीमत का भुगतान करने पर विचार करें।
    • यदि आपके पास प्रीपेड कार्ड से जुड़े पेपैल खाता है, तो आप उसी समय के साथ Netflix पर एक दूसरे महीने नि: शुल्क प्राप्त कर सकते हैं, इस समय पेपैल जानकारी डालें। ध्यान रखें कि पेपैल बंद कर सकता है झूठी जानकारी के साथ खाते
  • विधि 2
    अन्य विधियों का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक के लिए मुफ्त के लिए Netflix प्राप्त करें चरण 6
    1
    किसी मित्र के खाते का उपयोग करें उन देशों में जहां Netflix उपलब्ध है, की बहुत लोकप्रियता के साथ, आपको यह पता होना मुश्किल नहीं होना चाहिए कि कौन सेवा चाहता है और यह आपके साथ साझा कर सकता है। घर परिवेश के बाहर पासवर्ड साझा करते समय सेवा की शर्तों का उल्लंघन नहीं होता है, तो आप और खाता स्वामी को इन सीमाओं से अवगत होना चाहिए:
    • स्वामी खाते में किए गए सभी गतिविधियों के लिए जिम्मेदार है।
    • प्रत्येक खाते में केवल 5 प्रोफाइल की अनुमति दी जाएगी (सिफारिशें और पसंदीदा निर्धारित करने के लिए), और उनमें से केवल 3 एक समय में एक से अधिक डिवाइस से संचार कर सकते हैं।
    • कुछ स्थानों में, यह अवैध हो सकता है - लेकिन यह बेहद संभावना नहीं है कि अगर आपको मिले तो सहयोग करते हुए Netflix इन उल्लंघनों को अदालत में ले जाएगा।
  • चित्र शीर्षक के लिए नि: शुल्क के लिए Netflix जाओ 7 कदम
    2
    Netflix पर नौकरी प्राप्त करें मुफ़्त खाता पाने के लिए आप शायद अपने कैरियर को बदलने के लिए Netflix को पसंद नहीं करते हैं। हालांकि, समय-समय पर, Netflix ने घोषणा की कि कई लोग सपने के रोजगार पर विचार क्यों करते हैं: एक अंशकालिक समीक्षक यदि आपको एक समीक्षक के तौर पर काम पर रखा गया है, तो आप Netflix सामग्री को देखकर अपना कार्य दिवस बिताएंगे और यह तय करेंगे कि किस प्रकार लेबल और विवरण लेबल करें, और उपशीर्षक की समीक्षा करें और संभावित गलतियों की रिपोर्ट करें यदि आप फिल्मों के प्रशंसक हैं, तो यह पृष्ठ के पक्ष में होना उपयुक्त हो सकता है jobs.netflix.com या TwitterNetflixJobs पृष्ठ पर उनका पालन करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com