IhsAdke.com

कैसे Spotify प्रीमियम सदस्यता बनाने के लिए

Spotify कुछ सीमाओं के साथ-साथ गाने के बीच विज्ञापनों की उपस्थिति के साथ-साथ मुफ्त में उपयोग किया जा सकता है। हालांकि, यदि आप इस के सभी विशेषताओं का लाभ लेना चाहते हैं, तो आपको प्रीमियम खाते की सदस्यता लेने की आवश्यकता होगी स्ट्रीमिंग, जैसे ऑफ़लाइन सुनने के लिए संगीत डाउनलोड करने की क्षमता या अपनी बात सुनना प्लेलिस्ट कहीं भी। प्रीमियम खाते की सदस्यता लागत $ 16.90 प्रति माह है।

चरणों

पिक्चिटिव पिक्चर पर प्रीमिअम पर प्रीमियम से अपग्रेड शीर्षक वाला चित्र
1
Spotify वेबसाइट पर जाएं अपने कंप्यूटर पर, अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें और यात्रा करें वेबसाइट.
  • चित्र से मुक्त करने के लिए प्रीमियम पर Spotify चरण 2 के लिए अपग्रेड शीर्षक
    2
    अंदर आओ स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में "प्रवेश करें" पर क्लिक करें - आप कर सकते हैं लॉग इन अपने फेसबुक अकाउंट या अपने स्पॉटशीट यूज़रनेम का उपयोग कर।
    • फेसबुक के साथ प्रवेश करें - सोशल नेटवर्क खाते से आसानी से कनेक्ट होने के लिए "फेसबुक के साथ साइन इन करें" विकल्प पर क्लिक करें।
    • अपने Spotify खाते से प्रवेश करें - उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें और स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में "प्रवेश करें" पर क्लिक करें।



  • पिक्चिटिव पिक्चर पर प्रीमियम से अपग्रेड करने के लिए शीर्षक पर तस्वीर
    3
    विकल्प पट्टी में, "हस्ताक्षर" पर क्लिक करें और "प्रीमियम का प्रयास करें" चुनें आपको उस पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा जो 30 दिन की अवधि में स्पॉटइइट प्रीमियम का नि: शुल्क परीक्षण प्रदान करता है
  • पिक्चिटिव पर स्पेशिटिव चरण 4 पर प्रीमियम से निःशुल्क अपडेट करें
    4
    भुगतान जानकारी भरें अपना क्रेडिट कार्ड नंबर, समाप्ति तिथि और सुरक्षा कोड दर्ज करें
  • पिक्चिटिव पिक्चर पर प्रीमियम से अपग्रेड करने के लिए शीर्षक से चित्र देखें
    5
    "प्रारंभ करें मेरा Spotify प्रीमियम" बटन पर क्लिक करें तैयार! आप समाप्त कर चुके हैं उन्नयन प्रीमियम खाते में और अब से आप Spotify की सभी सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं परीक्षण अवधि के अंत में, मासिक शुल्क का भुगतान आपके क्रेडिट कार्ड से किया जाएगा, जब तक कि सदस्यता रद्द नहीं की जाती है। यदि आप एक ग्राहक बने रहना चाहते हैं, तो आगे की कोई कार्रवाई करने की आवश्यकता नहीं है (शुल्क प्रति माह 16.90 डॉलर है)।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com