IhsAdke.com

बिल्लियों के एक लेडी होने के बिना बिल्लियों कैसे हैं

सिर्फ इसलिए कि आप एक एकल, मध्यम आयु वर्ग की एक महिला (या कुछ बिल्लियों) वाली बिल्ली का मतलब यह नहीं है कि उसे पुराने "बिल्ली वाली महिला" तस्वीर से जुड़ा होना चाहिए अकेले रहने का निर्णय लेने वाली महिलाओं की संख्या में बढ़ोतरी के साथ, किसी बिल्ली को अन्य पालतू जानवर रखने का एक ही फायदा मिलता है लेकिन कुत्तों या अन्य प्रकार के जानवरों के साथ जुड़े निर्भरता संबंधों के बिना अधिक प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है । यद्यपि "बिल्ली महिला" की स्टीरियोटाइप हमेशा प्रचलित होती है, फिर भी यह एक बिल्ली है और अब भी संभव है मत करो

इस श्रेणी में आते हैं

चरणों

एक बिल्ली लेडी कदम 1 बिना बिल्लियों वाले शीर्षक वाला चित्र
1
समझें कि "बिल्ली वाली महिला" शब्द को आप पर लागू करने से बचने के लिए क्या ज़रूरी है यदि आप एक एकल, मध्यम आयु वर्ग की महिला हो, जो एक बिल्ली के साथ होती है, जो उसे खतरनाक बिल्ली वाली महिला में स्वतः नहीं लाती है।
  • सामान्य तौर पर, बिल्लियों की महिला, यहां तक ​​कि अगर मध्यम आयु वाले और एकल, इतने सारे बिल्लियों की होती है कि उसके मामले को जानवरों के संचय के रूप में वर्गीकृत किया जाता है। बिल्ली की महिलाओं में अक्सर बड़ी संपत्ति रखने के लिए पर्याप्त संपत्ति नहीं होती है, और वे हर समय एक कमरे या छोटे क्षेत्र में जानवरों को ढेर कर देते हैं। यदि आप कई एकड़ जमीन वाले खेत में रहते हैं या यार्ड के साथ एक बड़ा घर है, तो आपके पास कई बिल्लियों हो सकती हैं और बिल्लियों की एक महिला के रूप में नहीं देखा जा सकता है।
  • बिल्लियों की महिलाओं को मानव और पशु बातचीत के बीच कोई सीमा नहीं दिखाई देती है। वे अक्सर जानवरों को "अपने बच्चों" के रूप में कहते हैं और उनके बिल्लियों को प्रभावित करने के तरीके के आधार पर सामाजिक और वित्तीय निर्णय भी लेते हैं। हालांकि, यह कई पालतू मालिकों की एक विशेषता है, जो उन्हें बच्चों के रूप में देखते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह कुछ लोगों ने इसे अस्वीकार कर दिया है, तो ऐसे कई अन्य पशु प्रेमियों को भी इस तरह का रवैया समर्थन देगा। क्या वास्तव में मायने रखता है "कैसे" आप अपने बिल्लियों के लिए इस स्नेह को दिखाते हैं जबकि अन्य लोगों से बात करते हैं
  • एक बिल्ली लेडी कदम 2 होने के बिना बिल्लियों वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने खुद के व्यवहार और सिग्नल की जांच करें क्या आप आमतौर पर एक बिल्ली की महिला के व्यवहार की नकल करते हैं? इस बारे में सोचें कि आप अपना जीवन कैसे जीते हैं क्या आप अपनी बिल्लियों के बारे में ज़्यादा बात करते हैं और उन्हें अपने बच्चों के रूप में कहते हैं? जब आप सामाजिक या काम पर रहते हैं तो क्या आप अपनी बिल्लियों के बारे में सबसे महत्वहीन विवरण लाते हैं? क्या आप सामाजिक परिस्थितियों से बचते हैं जैसे बिल्लियों के साथ घर पर रहने के लिए दोस्तों के साथ डेटिंग या नाइट आउट, डरते हुए कि वे आपके बिना अकेला और दुखी होंगे? क्या आप अकसर काम पर अपने डेस्क पर, या शायद कोलाज के साथ भित्तिचित्रों की बहुत सारी तस्वीरें भी रखते हैं? यदि आपने इनमें से किसी भी प्रश्न का उत्तर "हाँ" दिया है, तो इसका मतलब है कि आप बिल्ली महिलाओं के क्षेत्र के खतरनाक तरीके से गुजर रहे हैं। अंधेरे पक्ष पर गिरने से पहले कुछ बदलाव करने का समय है!
  • एक बिल्ली लेडी चरण 3 होने के बिना बिल्लियों वाला शीर्षक वाला चित्र
    3
    याद रखें कि आपकी बिल्ली एक जानवर है और आपके मित्र आपके जैसे इंसान हैं। बेशक आप अपने बिल्ली के बच्चे को प्यार करते हैं और पूजा करते हैं, लेकिन जानवर आपको अपने मालिक या साथी के रूप में देखता है, माँ के रूप में नहीं। यह ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह बहुत संभावना है कि आप इससे अधिक समय जीवित रहेंगे। बिल्ली को एक पालतू जानवर के अलावा अन्य चीज़ों के बारे में सोचकर उसे केवल बिल्लियों की महिला के क्षेत्र में नहीं डालता है, लेकिन जब पशु मर जाता है तब भी एक गहरी अवसाद पैदा हो सकता है।
  • एक बिल्ली लेडी कदम 4 बिना बिल्लियों वाले शीर्षक वाला चित्र
    4
    घर के आसपास या अपने डेस्क पर बिखरे अपनी बिल्ली के फ़्रेम किए गए फ़ोटो की संख्या घटाएं काम पर या अपने घर के प्रवेश द्वार पर अपने डेस्क पर एक छोटी सी फ्रेम रखने के लिए ठीक है, लेकिन इसके कई फ़्रेमयुक्त फोटो होने से मूल रूप से सभी को चिल्लाता है, "मैं एक बिल्ली वाली महिला हूं।"
  • एक बिल्ली लेडी कदम होने के बिना बिल्लियों वाला शीर्षक वाला चित्र 5
    5
    बिल्ली के साथ घर रहने के बजाय मिलनसार होना चुनें एक बिल्ली होने के कारण आश्चर्यजनक है क्योंकि इसे चलने के लिए नहीं लेना पड़ता है या बाथरूम में जाना पड़ता है बिल्लियों बहुत संतुष्ट हैं यदि कई घंटे तक अकेले छोड़ दिया जाता है। इस तथ्य पर ध्यान दें और अपने प्यारे दोस्त को स्ट्रोक में रहने के बजाय घर छोड़ दें। वह समझ जाएगा कि अगर आप कुछ समय के लिए अकेले छोड़ दें तो एक आशाजनक मुठभेड़ हो।
    • जब आप दूर रहें, तो आपकी बिल्ली को कुछ करना चाहिए, जैसे कि खुद खिलाने के लिए खिलौने। यह भी एक अच्छी बात है कि दो बिल्लियां हों, ताकि एक दूसरे का मनोरंजन कर सके और अकेला न हो।
    • अगर आपने एक स्यामवासी या इसी तरह की नस्ल की मां का चयन किया है जो अकेले नहीं छोड़ा जा रहा है और केवल एक व्यक्ति के साथ एक बंधन पैदा करता है, तो आपको इसे छोड़ने में ज्यादा कठिनाई होगी। उस स्थिति में, जब आप कई घंटों तक दूर रहें तो अन्य बिल्लियों को रखने या पालतू बैठने की मदद से यह बहुत ही उचित है। इस तरह की बिल्ली घरों के लिए अधिक उपयुक्त है, जहां हमेशा किसी के आस-पास होता है यदि यह मामला नहीं है, तो उसे थोड़ा दोस्त दें



  • एक कैट लेडी 6 कदम के बिना बिल्लियों वाला शीर्षक वाला चित्र
    6
    किसी तिथि के दौरान या जब आप दोस्तों के साथ होते हैं तो अपनी बिल्ली के बारे में बात करने से बचें यदि आपकी बिल्ली ने बहुत ही अजीब और प्यारा काम किया है, तो अपने दोस्तों को कुछ समय में या एक बार बताएं। लेकिन उदाहरण के लिए, यदि कोई मित्र दूसरे दिन अपने बच्चे के बारे में एक कहानी कह रहा है, तो अपनी बिल्ली के बारे में एक कहानी के साथ बातचीत में मत आना। इससे आपको यह पता चलेगा कि आप अपने बिल्ली की तुलना आपके मित्र के बच्चे के साथ कर रहे हैं - बिल्लियों की महिलाओं के साथ पूरी तरह से जुड़े व्यवहार
  • एक बिल्ली लेडी के बिना बिल्लियों वाला शीर्षक चित्र 7
    7
    दो बिल्लियों को रोकें जितना मुश्किल लगता है, दो से ज्यादा बिल्लियों वाला कोई भी "पालतू मालिक" का शीर्षक और पालतू कलेक्टरों के क्षेत्र में प्रवेश कर रहा होगा। कुछ मामलों में, यदि आप बड़ी संपत्ति पर रहते हैं या यदि यह एक ज़ोरदार परिस्थिति है, जैसे एक फिरौती की स्थिति, तो तीन या चार बिल्लियों को सबसे ज्यादा रखना संभव हो सकता है इन मामलों में, आप सभी परेशानियों, गंध, गड़बड़ और गड़बड़ अफवाहों के साथ बिल्लियों की एक कॉलोनी बना रहे होंगे जो इसके साथ आते हैं।
  • एक बिल्ली लेडी चरण 8 के बिना बिल्लियों वाला शीर्षक वाला चित्र
    8
    कभी भी अपनी बिल्लियों को कपड़े या वेशभूषा में नहीं पहनें जब तक आप एक बिल्ली वाली महिला नहीं बनना चाहते हैं, तो अपनी बिल्ली को पोशाक के लिए कपड़ों के उपहार खरीदने या स्वीकार नहीं करें। हेलोवीन पर भी, आपको बिल्ली-परी पोशाक का विरोध करना होगा वही अपने अलमारी के लिए चला जाता है किसी भी टी-शर्ट या स्वेटर के साथ एक बिल्ली प्रिंट तुरंत दान के लिए जाना चाहिए।
    • एकमात्र अपवाद तब होता है जब स्वास्थ्य संबंधी कारणों के लिए पशुचिकित्सा के आदेश, जैसे कि सुरक्षात्मक कोट या एलिजाबेथन कॉलर को खुजली या काटने को रोकने के लिए आता है। ये भाग मेडिकल एड्स हैं, फैशन सहायक नहीं हैं।
  • एक बिल्ली लेडी कदम के बिना बिल्लियों वाले शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    Castre या अपनी बिल्लियां बाँझ। समाधान में योगदान करें और ऐसा करें जब वे युवा होते हैं घरेलू पशुओं से बह निकला समाज होने की समस्या का हिस्सा यह है कि पालतू पशु मालिक अपने पशुओं को नाकामी या बाँझ नहीं करते हैं। बिल्ली महिलाओं अक्सर बहाने का उपयोग करते हैं कि बिल्लियों को मजा करने के लिए योग्य है और उनकी कामुकता को नष्ट करना क्रूर है। बेघर कई बिल्ली के बच्चे होने के नाते यह क्रूरता है बिल्लियों की एक महिला के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा रहा है, यह एक जिम्मेदार पालतू मालिक है।
  • एक कैट लेडी स्टेप 10 होने के बिना बिल्लियों वाला शीर्षक वाला चित्र
    10
    शब्द को समझें एक और विकल्प है, एक यह है कि किसी भी महिला को आत्म-सम्मान का पालन करने का अधिकार है, जो कि "बिल्ली महिला" शब्द से जुड़े झूठी अर्थों पर तालिका को चालू करना है और बस उसे ग्रहण करना है। यदि आप अपनी बिल्ली के लिए एक जिम्मेदार मालिक या साथी हैं, तो एक बिल्ली वाली महिला होने के बारे में कहने के लिए कई अच्छी चीजें हैं:
    • दूसरों को बताएं कि आप सड़कों से अवांछित बिल्लियों को ले जाते हैं और सुनिश्चित करें कि उनके पास एक अच्छा, स्वस्थ जीवन है।
    • बस असभ्य टिप्पणियों पर हँसते हैं और यह सब अच्छी तरह से लेते हैं। व्यक्ति की ख़ासियत ढूंढिए और उसे उसके खिलाफ उपयोग करें, शायद सब के बाद, कोई भी सही नहीं है।
    • समझाएं कि बिल्लियों को साथी के रूप में पशु कल्याण के लिए आपका योगदान है। और आपको सच्चाई बताने के लिए, यह कोई भी व्यवसाय नहीं है।
    • अन्य उत्साही लोगों के समूह का पता लगाएं, जिनके पास फ़ेलाइनों के लिए समान आकर्षण और स्नेह है। यह आपको अपने प्रेमी या दोस्तों को डराने के बिना बिल्लियों में आपकी रुचि के लिए स्वर्ग देगा।
    • याद रखें कि वहां भी प्रभु हैं जो अपनी बिल्लियों को जितना प्यार करते हैं उतने जितना प्यार करते हैं और उनके साथ मिंगलिंग, नाच और पुर्जिंग खेलते हैं। यह किसी भी बिल्ली भगवान के लिए अनूठा है यदि आप शादी करते हैं तो आपके घर में बिल्लियों की संख्या में वृद्धि होगी, इसलिए "दो बिल्लियों" नियम को "प्रति व्यक्ति दो से तीन बिल्लियों" के अनुसार अनुकूलित करें, बशर्ते आप कूड़े के बक्से को साफ करने के लिए जिम्मेदार हों निकासी / नसबंदी नीतियां कई बिल्लियों वाला घर एक अच्छी जगह हो सकता है अगर प्रत्येक जानवर का अपना कूड़े का बॉक्स होता है और साझा करने के लिए एक अतिरिक्त बॉक्स होता है
    • मशहूर बिल्लियों की महिलाओं को नैतिक समर्थन देने का उल्लेख करें, जैसे कि फ्लोरेंस नाइटिंगेल और ब्रिगेट बर्दोट
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको कुछ समय में एक बार नए बिल्ली के बच्चे होने का प्यार है, तो एक पशु आश्रय में स्वयंसेवा पर विचार करें ताकि आप अपने बिल्लियों को उपजाऊ रखने के बजाय एक वर्ष में एक या दो बार बिल्ली के बच्चे के साथ सामूहीकरण कर सकें। परित्यक्त या जंगली बिल्लियों को घर खोजने के लिए लोगों के साथ बातचीत करना सीखना होगा। आप खेलते हुए, ध्यान देकर और उनके साथ मज़ेदार करके उन्हें बहुत अच्छा कर रहे होंगे। वयस्क जंगली बिल्लियों को भी कई बार सामाजिककरण करने की ज़रूरत होती है, और अगर आप बहुत सी बिल्लियों को पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए खुश करने का एक अच्छा तरीका है। फोस्टर बिल्लियों को घर ले जाओ और उन्हें अपने नए और निश्चित घरों के लिए तैयार करने में मदद करें। यह आश्रय के लोगों और अन्य स्वयंसेवकों के साथ मानव संपर्क भी पेश करेगा, और इनमें से कोई भी आपको एक बेवकूफ नहीं मिलेगा
    • यदि आप बिल्लियों को इंसानों से ज्यादा पसंद करते हैं, तो सामाजिक नेटवर्क में बिल्लियों पर समूहों में शामिल होने और वास्तविक जीवन में लोगों की दुकानों या जानवरों के बारे में प्रदर्शनियों में अपने संपर्कों को व्यापक बनाने का प्रयास करें - इस तरह से अन्य मनुष्यों के साथ आपके संपर्क वे बिल्लियों के रूप में भी शिक्षित होंगे इन प्राणियों की सहजता के प्रति उत्तरदायी होने के कारण बिल्ली प्रेमियों का उप-संस्कृति है। बिल्लियों की सीमाएं अच्छी तरह से मानती हैं, मुखर हैं, और कई अच्छे सामाजिक कौशल हैं।
    • कमरेबा या रोबोट वैक्यूम क्लीनर खरीदने पर विचार करें जब आप घर को साफ करते हैं तो कई बिल्लियों को कमरेबाज़ी में चढ़ना पसंद है। कुछ लोग यहां तक ​​कि उनके पैरों के साथ दबाव सेंसर टैप करके उपकरण को संचालित करने का तरीका सीखते हैं।
    • यदि आपके जीवन में आपकी बिल्ली का नियम है, तो आराम करो और स्वीकार करें। वह आपको एक अच्छा काम कर रहा है जिससे आपको भावनात्मक समर्थन मिल रहा है, और उसकी ज़रूरतें आपके बॉस, अपने माता-पिता या अपने कुछ दोस्तों के मुकाबले बहुत सरल हैं
    • अपने फेसबुक पेज और अन्य सोशल नेटवर्क पर फोटो और वीडियो पोस्ट करने से उसे अन्य बिल्ली प्रेमियों को ढूंढने में मदद मिल सकती है। शर्मीली मत बनो मेलिंग करते समय, हालांकि, आप जानते हैं और बस इन लोगों को प्यारी बिल्ली तस्वीरें भेजने के लिए बिल्ली प्रेमियों की एक सूची बनाते हैं दूसरों को उन्हें प्राप्त करना पसंद नहीं करेंगे।
    • यदि आप एक पल से अगले पल में बिल्ली की महिला के व्यवहार को नहीं छोड़ सकते हैं, तो इसे थोड़ी देर में खत्म करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, फ़्रेम किए गए फ़ोटो की मात्रा कम करें और बिल्ली प्रिंट संगठन को अलग रखें।
    • एक विलक्षण बिल्लियों की महिला और एक गंदी बिल्लियों की महिला के बीच का बड़ा अंतर साफ-सफाई की स्थिति है जिसमें आपका घर और आपकी बिल्लियों हैं
      • पर्याप्त लिटिर बक्से प्रदान करें और उन्हें दैनिक साफ करें कूड़े को जमा न करें और सभी स्क्रैचर, सुरंगों और अन्य स्वच्छ और अच्छी तरह से बनाए रखी हुई बिल्ली के फर्नीचर रखें। टूटी हुई बिल्लियों के पेड़ और बीतने को रोकना बहुत ज्यादा सामग्री बहुत अधिक है और इसे टाला जाना चाहिए।
      • अपने पशुओं से सभी गंदगी को साफ करें गंदे लिटिर बॉक्स के गंध से घर की तुलना में "बिल्लियों की महिला" कुछ और नहीं है
    • आम तौर पर लोगों की तुलना में अन्य बिल्ली मालिकों के लिए बिल्लियां शामिल मजाक मज़ेदार हैं राशि को कम करें और कुत्ते के मालिकों या उन बिल्लियों को पसंद नहीं करते लोगों के साथ व्यवहार करते समय अन्य अजीब विषयों का चुनाव करें। एक बिल्ली के समान, आपके साथ जो कोई भी है उसे ध्यान दें और स्वीकार करें कि हम सब अलग-अलग हैं दूसरों के रूप में स्वीकार करें और उन पर गर्व करें जिन्हें आप कर रहे हैं। एक बिल्ली की महिला होने की तुलना में कहीं ज्यादा बदतर चीजें हैं!
    • बिल्ली के साथ बात करने से बचें, जैसा कि आप बच्चे होंगे उसे पता नहीं है कि आप क्या कह रहे हैं, वैसे भी। दूसरी ओर, जो कोई आपको ऐसा करने वाला देखता है, वह आपको अच्छी तरह से प्रभावित नहीं करेगा। "स्वीटहार्ट" जैसे शब्दों की देखभाल की अनुमति है

    चेतावनी

    • यदि आपको एक बिल्ली का निपटान करने की आवश्यकता है, तो इसे प्रकृति में छोड़ दें। एक उपयुक्त घर खोजें या किसी जानवर बचाव संगठन से संपर्क करें जो इसे रख सकते हैं।
    • एक व्यक्ति परम्परा के किसी भी रूप है कि व्यक्ति को नियंत्रित करने और उसे अपने आलोचक की दृष्टि से दुनिया को देखने बनाने की कोशिश उद्देश्य और पूर्ति की उनकी भावना को कम करने की कोशिश, और है। उस व्यक्ति के पीछे की प्रेरणा से अवगत रहें जो उसे एक बिल्ली वाली महिला कहते हैं और यह धारणा है कि वह सामान्य है और आप नहीं करते हैं। किसी भी स्टीरियोटाइप के साथ के रूप में, बुला किसी महिला बिल्लियों एक सामान्यीकरण और एक धारणा है कि आलोचक सामान्य की एक उच्च स्तर में है और वे क्या करते हैं के लिए दूसरों का न्याय करने का अधिकार है है। यह रखने के लिए एक बहुत मुश्किल वक्तव्य है!
    • ध्यान रखें कि व्यक्ति महिला बिल्लियों शायद बुला कुछ अन्य आम स्टीरियोटाइप में के रूप में, "खेल प्रशंसक" या "फैशन पुलिस", और जब ब्याज का विषय यह करने के लिए आता "वीडियो गेम के आदी" फिट बैठता है ऊपर, वह आप अपने स्वाद का सम्मान करने की उम्मीद होगी, उसे से रोमांचित और फुटबॉल सट्टेबाजी या जूते है कि आप की दुकान में देखा देखने के लिए बिल्लियों बारे में भूल जाते हो। ज्यादातर लोगों के जीवन में कुछ जुनून है
    • तुम सिर्फ जानवरों से संबंधित कर सकते हैं, चिकित्सा के कुछ प्रकार कर उसे किसी भी भावनात्मक या मानसिक बाधाओं आप असहज महसूस कर कि जब अन्य मनुष्यों के साथ बातचीत पर काबू पाने में मदद करने के विचार करें। आवश्यकता के बिना अपने समाजीकरण को सीमित मत करो दूर उनके डर, चिंताओं और पीड़ा मुक्ति हो सकता है, और आप मानव दोस्तों के साथ सामाजिक और अधिक समय के साथ जानवरों के लिए अपने प्यार को संतुलित करने के लिए अनुमति देता है। अन्य बिल्ली प्रेमियों के साथ शुरू करना, चीज़ें बहुत आसान बनाती हैं, क्योंकि अगर आप कभी भी व्यक्ति की बिल्लियों को पसंद करते हैं, तो उनके बारे में कुछ भी अच्छा होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com