IhsAdke.com

कैसे एक डेटिंग रिश्ते में कनवर्ट करने के लिए

जब किसी के लिए आपकी भावनाएं अधिक भावुक और मजबूत होती हैं, तो आपको सामान्य दोस्ती से अपेक्षा करनी चाहिए, यह समय लेने के लिए अगले स्तर पर ले सकता है हालांकि, इस संक्रमण से गुजरना आसान नहीं है उसने कहा, यदि आप स्वाभाविक रूप से कार्य करते हैं, तो अपने मित्र (या अपने मित्र) को आप जो महसूस करते हैं और उनका सम्मान करते हैं, आपको पता चल जाएगा कि आप अपने जीवन में सबसे अधिक अर्थपूर्ण संबंधों में से एक शुरू कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
निर्धारित करना चाहिए कि आपको दिनांक चाहिए

पिक्चर शीर्षक बी कैमल स्टेप 21
1
इस बारे में सोचें कि आपकी दोस्ती किस समय है क्या आप अक्सर बात करते हैं, एक साथ खाली समय व्यतीत करते हैं, या अन्य दोस्ती की वजह से मिलते हैं? कोई "सही" जवाब नहीं है जो इंगित करता है कि आप दोस्ती से रिश्ते से सफल बदलाव कर सकते हैं, लेकिन आप सोच सकते हैं कि आगे बढ़ने का समय तय करने से पहले आप कहां खड़े हैं। एक मजबूत दोस्ती अक्सर समान रूप से मजबूत रिश्तों के लिए सबसे अच्छा आधार है: आप व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं और दोनों ही साथ समय व्यतीत करने का आनंद ले रहे हैं। जो संकेत आप अगले स्तर के लिए तैयार हो सकते हैं उनमें शामिल हैं:
  • एक दूसरे को रहस्य, सपने और विचारों को बताने की इच्छा
  • अक्सर और ईमानदार संचार होता है जो सप्ताह में कम से कम 1-2 बार होता है।
  • एक शांत और सुखद बातचीत जब भी आप व्यक्ति में मिलते हैं
  • कुछ शौक और विचार जो आप दोनों साझा करते हैं और आनंद लेते हैं
  • रिश्ते में चरण 5 के निर्माण में ट्रस्ट का शीर्षक चित्र
    2
    व्यक्ति में भरोसा बनाएं, भले ही धीरे-धीरे हो. अपने मित्र का समर्थन करें जब वह कमजोर स्थितियों में दिखता है कि आप परवाह करते हैं और वह अपने जीवन में एक मजबूत और सकारात्मक उपस्थिति हो सकता है। यदि आप किसी को किसी रहस्य या समस्या को नहीं बता सकते हैं, तो आप उस व्यक्ति को कभी भी अपना दिल नहीं खोल सकते हैं एक भरोसेमंद रिश्ते का निर्माण करना समय लगता है, लेकिन प्रक्रिया आगे बढ़ने के कुछ तरीके हैं:
    • अपने आप से संबंधित कुछ साझा करें - किसी को आत्मविश्वास देना यह प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है। अपने परिवार के बारे में इस व्यक्ति से बात करें, अपनी कहानी, आपके सपने या लक्ष्यों, और आपके अक्सर चिंताओं और असुरक्षाएं
    • भरोसेमंद, समयबद्ध और उपयोगी बनें जब भी आप वादा करें
  • एक नौकरी फास्ट चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    एक आपसी दोस्त की राय के लिए पूछें उस व्यक्ति से पूछें जिस पर आप भरोसा करते हैं, यदि वह सोचती है कि आपके दोस्त आपके प्रति परस्पर संबंधों की ओर रुख करते हैं कभी-कभी एक बाहरी परिप्रेक्ष्य अंक रोशन कर सकते हैं जो आप सामान्य रूप से अपने रोमांटिक विचारों की वजह से अनदेखी करेंगे या अनदेखी करेंगे। सलाह मांगते समय विशिष्ट और ईमानदार रहें कुछ कहो "क्या आपको लगता है कि वह (या वह) किसी को पसंद करता है?" जितना प्रभावी होगा उतना प्रभावी नहीं होगा जैसा कि आपने कहा "क्या आपको लगता है कि हम एक जोड़े के साथ मिलेंगे?"
    • सुनिश्चित करें कि व्यक्ति भरोसेमंद है और अन्य मित्रों को अपने रहस्य को नहीं बताएगा
  • पिक अप लड़कियों चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    4
    पुराने रिश्तों या अन्य संकटों के बारे में बहुत अधिक बोलने से बचें पिछली डेटिंग का उल्लेख करने से बचने की कोई ज़रूरत नहीं है - ऐसा करना आपके मित्र की रोमांटिक वरीयताओं और अनुभवों को जानने का एक स्वस्थ तरीका हो सकता है। हालांकि, अपने पूर्व-प्रेमी (या गर्लफ्रेंड) के बारे में लगातार शिकायत न करें या "पूर्ण" कैसे आप एक साथ थे, इस बारे में बात करें, क्योंकि इससे लोगों को लगता है कि आप एक पूर्व को पार नहीं कर पाए हैं
    • यदि अन्य लोगों पर आपका क्रश या हर समय पूर्व प्रेमी, तो वह एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक से आप स्वयं को विनती करते हैं` width=
    5
    याद रखें कि रिश्तों में शारीरिक आकर्षण से अधिक सम्मिलित है। यह बहुत महत्वपूर्ण है जब आप डेट परिचितों की कोशिश करने जा रहे हैं, चूंकि डेटिंग केवल "एक मित्र जो आप चुंबन कर सकते हैं" के बारे में नहीं है रिश्ते सिर्फ सेक्स और शारीरिक रिश्तों के बारे में नहीं हैं उन्हें दो पहलुओं को पूरा करने की आवश्यकता होती है - भावनात्मक, सामाजिक और शारीरिक यदि आप बस एक दोस्त चाहते हैं, तो आप मजा कर सकते हैं, इसका मतलब है कि आप उस व्यक्ति की तिथि नहीं करना चाहते हैं। अगर आप समझौता करने के लिए नहीं जा रहे हैं तो कुछ शुरू न करें।
  • चित्र शीर्षक वाली एक महिला दिखाएँ जिसे आप देखभाल करते हैं चरण 12
    6
    कुछ समय अकेले व्यक्ति को देखने के लिए खर्च करें कि क्या आप कुछ के रूप में काम करते हैं। पजामा दोस्तों के समूह के सदस्यों के बीच बहुत आम हैं हालांकि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, रिश्तों को एक विशिष्ट व्यक्ति के साथ अकेले रहने की आवश्यकता होती है - हमेशा एक समूह में नहीं। नियुक्ति की कोई ज़रूरत नहीं है - यह तय करने से पहले कि आपको कुछ समय बिताने के लिए व्यक्ति के साथ अकेले कुछ समय बिताने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या आप तिथि कर सकते हैं। अच्छे विचारों में शामिल हैं:
    • किसी व्यक्ति को खाने या खाने या किसी पार्टी में जाने के लिए आमंत्रित करें।
    • जब वे रात के खाने पर जाते हैं तो उनके पास बैठो
    • उसे आरामदायक "मिलवाते हुए" जैसे कि शारीरिक व्यायाम करना, नई सलाखों को पूरा करना, या किसी परियोजना / कार्य के साथ उसकी सहायता करना आमंत्रित करना
  • विधि 2
    एक रवैया लेना

    चित्र आचरण अनुसंधान चरण 4 नामक चित्र
    1
    अपने आप से पूछें कि आप जब व्यक्ति को फोन करते हैं तो दोस्ती खोने का जोखिम उठाना चाहते हैं। दुर्भाग्यवश, ऐसे लोग हैं जो किसी और के बाद कार्रवाई करने के बाद "सिर्फ दोस्त" होने में विफल रहते हैं आकर्षण संबंध को प्रभावित करता है - लोगों में से एक यह सोच रहा है कि "क्या हो सकता था" और अकेले रहने से असुविधाजनक हो। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपको कुछ और चीज़ों के लिए दोस्ती के लिए तैयार होना चाहिए - लेकिन अगर आपके लिए डेटिंग महत्वपूर्ण है, तो यह जोखिम का पीछा करने वाला एक जोखिम है।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक चित्र 11
    2
    अपना आकर्षण दिखाने के लिए एक खुली और रोमांटिक शरीर भाषा का उपयोग करें शारीरिक भाषा अक्सर छेड़छाड़ के दौरान अनदेखी की जाती है, लेकिन यह आपकी रुचि रखने वाले किसी को दिखाने का एक महत्वपूर्ण तरीका है। यह देखने के लिए उपयोगी भी हो सकता है कि क्या उस व्यक्ति को भी ऐसा लगता है। हालांकि प्रत्येक व्यक्ति अलग है, कुछ सार्वभौमिक इशारों जो आकर्षण और सम्मान का संकेत देते हैं:
    • अपने कंधों और कूल्हों को एक दूसरे के सामने मुड़ें
    • स्पष्ट और सुसंगत आँख से संपर्क करें
    • खेलते हैं, खेलते हैं या एक दूसरे के बाल और कपड़े के साथ खेलना
    • भाषण और मुद्राओं के तरीकों की नकल करें
    • एक दूसरे पर खड़े रहें या कुछ भौतिक निकटता रखें।
  • चित्र अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक 9
    3
    छानबीन करके जलवायु को गर्म करना. कार्रवाई करने से पहले आपको यह देखना चाहिए कि क्या व्यक्ति रूमानी संबंधों के लिए खुला है। हालांकि आपको इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए, सूक्ष्म प्रक्षेपण इस व्यक्ति को दिखा सकता है कि आप अगले चरण लेने में रुचि रखते हैं। रोमांस के बारे में सोचना शुरू करने के लिए यह एक शानदार तरीका है जब आप निम्न युक्तियों का उपयोग करने की कोशिश करते हैं, तो अपने आप से पूछें कि वह व्यक्ति कैसे जवाब दे रहा है - क्या वह शर्मीली या हँस रही है? यदि हां, तो वह आपका दोस्त बनना चाहती है हालांकि, अगर वह अपने आप के समान व्यवहार के साथ प्रतिक्रिया करता है - उसे स्वयं पर नज़र से संपर्क या रोमांटिक इशारों के जरिए - आप एक ही स्थिति में हो सकते हैं। छेड़खानी शुरू करने के लिए:
    • आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें मुस्कुराहट सबसे प्रभावी छेड़खानी तकनीक है जो आप उपयोग कर सकते हैं साबित हो रही है
    • टच बाधा को उलट करना: बस व्यक्ति के कंधे या पीठ पर हाथ पकड़कर, अपने हाथ को छूने या लंबी गले लगाने के लिए (2-3 सेकंड) आपके आकर्षण को इंगित करने के लिए शानदार तरीके हैं।
    • व्यक्ति को अच्छा महसूस करने के लिए ईमानदारी से प्रशंसा करें हर कोई प्रशंसा पाने के लिए प्यार करता है - यह किसी को दिखाने के लिए एक तरीका है जिसे आप ध्यान रखते हैं। स्थिति को सुधारने के लिए विशिष्ट विशेषणों का उपयोग करें उदाहरण के लिए, "आप बहुत मज़ेदार लग रहे हैं" के बजाय "आप पिछले गणित परीक्षण में भयानक थे" का उपयोग करें।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 9



    4
    उससे पूछो अभी भी व्यक्ति को आमंत्रित करने के बारे में सोचकर खड़े होने से न केवल थका है, बल्कि रिश्ते शुरू करने की संभावनाओं के लिए भी हानिकारक है। जब आप सुनिश्चित हों कि आप चीजों को अगले स्तर तक ले जाना चाहते हैं, तो अकेले व्यक्ति से बात करें और निमंत्रण करें। यह भव्य या रोमांटिक होना जरूरी नहीं है - आपको ईमानदार होने की आवश्यकता है। कोई जवाब मौन से बेहतर होगा। यह याद रखें जब आप निमंत्रण बनाने के लिए साहस का पालन करें। व्यक्ति को दूसरों से दूर रखें या उन्हें आकस्मिक रूप से आमंत्रित करें और कहें,
    • "मुझे वास्तव में आपका दोस्त होना पसंद है, लेकिन मैं उससे अधिक होना चाहता हूं। क्या आप कभी भी मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?"
    • "हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन मेरे लिए आपके लिए बहुत अधिक भावनाएं हैं। मैं आपको किसी तारीख को बेहतर जानना चाहता हूं।"
    • यहां तक ​​कि साधारण वाक्यांश जैसे "चलो चलें अगले गुरुवार" पूरी तरह से काम कर सकते हैं
    • सिवाय जब किसी व्यक्ति के जीवन में बड़ी त्रासदी या अद्वितीय घटनाएं होती हैं, तो उसे आमंत्रित करने के लिए "सही समय" नहीं है। आगे बढ़ो!
  • अपने पति को अपने साथ प्यार में फिर से पढें चित्र चरण 5
    5
    प्यार के महान घोषणाओं से बचें - ईमानदार और सम्मानपूर्ण टिप्पणियों के लिए चुनिए अपनी भावनाओं के बावजूद, एक व्यक्ति को बताएं कि "वह आपके लिए सही जोड़ी है" और वह "पूर्ण" आपको दूर चलाएगी - क्योंकि आप अचानक दोस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं शांत रहें और बोलने पर ईमानदार और सम्मानपूर्ण रहें कुछ विकल्प जिन्हें माना जा सकता है:
    • "मैं वास्तव में आपको और हमारी दोस्ती पसंद करता हूं, और मुझे लगता है कि हम एक साथ मिलेंगे।"
    • "आपको पता होना अविश्वसनीय है, और मैं आपको और भी जानना चाहता हूं।"
    • "आप एक महान व्यक्ति हैं, और मैं आपका दोस्त बनने के लिए भाग्यशाली हूं।"
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने पति को अपने साथ प्यार में फिर से पढें चरण 12
    6
    आपको प्राप्त होने वाली प्रतिक्रिया स्वीकार करें यदि व्यक्ति को पारस्परिक भावनाएं हैं, तो आप उसके साथ एक रिश्ता शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि, अगर वह "नहीं" कहती है, तो इसे खत्म करने का समय होगा और आप क्या महसूस करना भूलना शुरू कर देंगे। उसे बार-बार बाहर जाने के लिए आमंत्रित करना, एक और अवसर की मांग करना, या व्यक्ति की अनदेखी करना आपको फिर से मित्र होने से रोक देगा।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप दोबारा दोस्त बन सकते हैं, तो अलगाव की अवधि की आवश्यकता होगी। कुछ हफ्तों तक व्यक्ति के साथ बाहर जाने की कोशिश न करें और देखें कि जब आप फिर मिलेंगे तो क्या होता है यद्यपि आप उन्हें सर्वश्रेष्ठ मित्र होने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, समय आपकी भावनाओं को दूर करने और दोस्ती की स्थिति पर वापस लौटने में मदद कर सकता है।
    • हालांकि, पता है कि रोमांस के बाद कुछ लोग फिर से दोस्त नहीं हो सकते। दुर्भाग्य से, यह एक जोखिम है जो आपको करना चाहिए।
  • विधि 3
    आपका रिश्ता मजबूत बनाना

    चित्र शीर्षक के साथ डील स्टेलर्स चरण 10
    1
    रिश्ते की शुरुआत में व्यक्ति को अपनी अपेक्षाएं बताएं। किसी दोस्त (या मित्र) को डेटिंग करना शानदार हो सकता है: आप एक दूसरे की पागलियाँ जानते हैं, आम में दोस्त हैं, और कोई अजीब "परीक्षण" चरण नहीं है हालांकि, इस प्रकार का रिश्ते असुविधाजनक भी हो सकते हैं यदि आप एक-दूसरे के लिए क्या देख रहे हैं, इसके बारे में बात नहीं करते हैं। क्या आप उस व्यक्ति की तारीख चाहते हैं जो आपसे आशंका से देख सकते हैं या अपनी आत्मा को मिलना चाहते हैं? क्या आप चीजों को आगे बढ़ते हुए देखते हैं या आप इसे एक बार में "आगे बढ़ना" देखना चाहते हैं, यह देखने के लिए कि क्या वे संगत हैं? यह बातचीत, हालांकि मुश्किल, होनी चाहिए।
    • यह कहकर बातचीत शुरू करने की कोशिश करें कि आपकी ज़रूरतें क्या हैं कुछ कहो "मुझे पता है कि हम कुछ समय के लिए दोस्त हैं, लेकिन मैं कुछ देर तक चलना चाहता हूं।"
    • "इस रिश्ते से आप क्या उम्मीद करते हैं?" या "आप चीजों को प्रगति कैसे देखते हैं?"
  • पिक्चर शीर्षक हो बी रोमटीक चरण 25
    2
    इसे आसान ले लो, भले ही आपको लगता है कि आप चीजों को गति देने के लिए तैयार हैं। दोस्तों को रिश्ते के शुरुआती चरणों में जल्दी होना पड़ता है, जब उनके पास "तारीख" तकनीकी रूप से शुरू होने से पहले, शारीरिक संपर्क होगा यद्यपि इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, अगर आप शांत नहीं हैं और एक निश्चित बिंदु पर बात करते हैं तो यह एक समस्या हो सकती है। अपने आकर्षण और अंतरंगता को छिपाने का प्रयास न करें जो आपको एक-दूसरे के लिए लगता है इसके बजाय, कार्रवाई करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें और कहें कि आप कैसा महसूस करते हैं सगाई की एक मजेदार रात या चुंबन साझा करने की कोशिश करने से भविष्य में संबंधों को लेकर समस्याएं आ सकती हैं, जब दोनों ने अतीत में क्या हुआ है, इस बारे में उलझन में हैं।
    • यदि व्यक्ति जल्दी में जा रहा है, तो उन्हें याद दिलाएं कि "हमारी दोस्ती पहले आती है - बाकी के लिए हमें बहुत समय मिलेगा।"
    • सिर्फ इसलिए कि आप डेटिंग कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको दिन के सभी घंटों के साथ एक साथ खर्च करना होगा। अपना स्थान आरक्षित करें और इसे आसान बनाएं
    • हमेशा याद रखें कि एक मजबूत दोस्ती एक मजबूत संबंध के लिए सबसे अच्छा आधार है।
  • चित्र शीर्षक से निर्धारित करें कि अगर कोई लड़का आपको घबराहट करता है क्योंकि वह आपको चरण 4 पसंद करता है
    3
    अपने आपसी मित्रों के साथ समय व्यतीत करें किसी भी युगल को दुनिया के बाकी हिस्सों से गायब नहीं करना पड़ता है और फिर हाथ में हाथ दिखाना, समय-समय पर एक दूसरे की अनदेखी करना। यह केवल आपके दोस्तों के लिए मुश्किल नहीं है, लेकिन यह रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकता है यदि आप अलग हैं, तो आप अपने करीबी दोस्तों को अलग कर चुके हैं (दिखा रहा है कि आप केवल एक ही समय में उनके लिए परवाह किए थे)।
    • समूह की गतिविधियों के लिए अलग-अलग समय निर्धारित करें और योजनाएं और परंपराएं रखें जो आपके डेटिंग शुरू करने से पहले थी
    • यद्यपि आपको अपने रिश्ते को छिपा नहीं जाना चाहिए, लेकिन आपको इसे अपने दूसरे दोस्तों को प्रभावित नहीं करना चाहिए। उनके साथ अकेले समय बिताएं और जब वे बड़े समूहों में हों तो अन्य लोगों पर ध्यान केंद्रित करें।
    • विवेकपूर्ण रहें - आपको अपने दोस्तों को अपने सभी "युगल कहानियों" को बताने की ज़रूरत नहीं है। वे उनके बारे में नहीं जानना चाहते हैं, और हो सकता है कि आपका पार्टनर उन्हें आपके जैसा साझा करना पसंद न करें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 14 के बारे में जानें
    4
    एक जोड़े के रूप में शौक और गतिविधियों का विकास यद्यपि आप अपने दोस्तों की अनदेखी नहीं करनी चाहिए, आपको पहले से जितनी भी पहले डेटिंग थी, उसे भी रखने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपको कुछ मिलना है जिसे आप एक साथ करने का आनंद लेते हैं। एक दूसरे से बात करें और दोस्ती के संबंध को कुछ और करने में मदद करने के लिए अकेले समय बिताएं। यदि आपका इरादा सिर्फ एक व्यक्ति को प्यार करने का प्रयास करने के लिए नहीं है, तो शायद आपको मित्र के रूप में जारी रखना चाहिए।
    • एक रिश्ते को बनाए रखने में समय, ऊर्जा और प्रयास होता है - लेकिन इनाम एक मजबूत और अद्वितीय बंधन है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 12 के बारे में जानें
    5
    डेटिंग करना शुरू करने से पहले आप कौन हैं सिर्फ इसलिए कि आप दोस्तों से ज्यादा हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सिर्फ एक दूसरे से प्यार करना चाहिए। जब आप अभी भी दोस्त थे तो आपका साथी (या पार्टनर) आपके साथ प्यार में गिर गया जितना भी सभी लोग बदलते हैं, जैसे कि वे एक रिश्ते बनाते हैं, किसी से डेटिंग व्यक्ति में बदलाव के लिए कोई बहाना नहीं है।
    • आपकी मित्रता बरकरार रहनी चाहिए, चाहे आप कितना रोमांटिक हो।
    • सुनिश्चित करें कि आप एक साथ आराम कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि आपको कपड़ों की जरूरत है, संचार के तरीके, या प्यार करने के लिए नए शौक हैं, तो शायद आपको मित्र होना चाहिए।
  • एक मित्र वापस जाओ चरण 4
    6
    समझें कि यदि रिश्ते काम नहीं करते हैं, तो आप शायद फिर से मित्र नहीं हो सकते। जब आप किसी को रोमांटिक रूप से मिलते हैं, तो उन भावनाओं को खत्म करना और स्थिति को मित्रता से वापस लाने में बहुत मुश्किल है। किसी को डेटिंग एक अंतरंग अनुभव है - आप चीजों (अच्छे और बुरे) की खोज करेंगे कि आप व्यक्ति के बारे में कभी अविश्वास नहीं करते हैं आप और आपके साथी के बीच रोमांटिक भावनाओं के बीच, एक मिश्रण होता है जो दोस्ती को मुश्किल बना देता है (यदि असंभव नहीं)। सुखद समय याद रखें जब आप एक साथ बिताए हैं और रिश्ते को दूर करते हैं, यह जानते हुए कि दोनों ने सब कुछ करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ किया है। अंत में, यही आपको उम्मीद करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि यदि व्यक्ति "नहीं" कहता है, तो इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी दोस्ती समाप्त होनी चाहिए। अपने सिर को ऊपर रखें और सकारात्मक चीजों पर विचार करें। किसी को भी एक क्रश है
    • इसे आसान ले लो यदि आप इस संबंध में आगे बढ़ने के लिए आश्वस्त हैं, तो आगे बढ़ें। हालांकि, याद रखें कि आपका प्रेमी (या प्रेमिका) ऐसा नहीं सोच सकता है।
    • वाक्यांश "मैं हमारी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहता" आम तौर पर इसका मतलब है कि व्यक्ति आपको एक मित्र के रूप में पसंद करता है। यदि हां, तो इसका मतलब यह है कि यदि आप काम नहीं करते हैं तो आप मित्र बने रहने के लिए काफी करीब हैं।
    • अत्यधिक रास्ते के संकेत के लिए अपनी दोस्ती का विश्लेषण करने से बचें चीजें जो आपको लगता है कि महत्वपूर्ण हैं, टिके, आदतों, या आकस्मिक टिप्पणियां हो सकती हैं - प्यार की गुप्त घोषणा नहीं।

    चेतावनी

    • अगर आपका मित्र (या आपका मित्र) आपको पसंद नहीं करता है, तो आप उसे पसंद करते हैं - कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना गड़बड़ है - आपको अपना मन सकारात्मक बनाना चाहिए

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com