IhsAdke.com

कैसे एक बड़े लड़के को आकर्षित करने के लिए

कई छोटी लड़कियों को एक ही आयु वर्ग के उस व्यक्ति का पता लगाना मुश्किल हो सकता है, जो परिपक्व हो और इस के लायक पर्याप्त हो। यद्यपि पुराने किसी को डेटिंग करना एक महान अनुभव हो सकता है, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि एक पुराने हुकूमत लड़कों को अपनी उम्र से ज्यादा कुछ तलाश रहेगा आप दोनों के बीच अलग होने के कारण, एक बड़े लड़के को आकर्षित करना मुश्किल हो सकता है।

चरणों

भाग 1
उनकी प्रेरणा को ध्यान में रखते हुए

एक वृद्धावस्था लड़के चरण 1 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
1
अपने आप से पूछें कि आप एक पुराने प्रेमी क्यों चाहते हैं पुराने लोगों के साथ रिश्ते चाहते हैं, और अधिकतर समय हम बड़े लोगों को और अधिक परिष्कृत और परिपक्व प्राणी के रूप में देखते हैं। हालांकि यह सबसे अक्सर मामला है, यह एकमात्र कारण नहीं है। कुछ बड़े लड़के अभी भी अपरिपक्व हैं जितना वे कभी भी थे।
  • एक वृद्धावस्था लड़का चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से संबंध में प्रवेश करना चाहते हैं।यदि आप उनके साथ एक प्रेम संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको उस व्यक्ति के साथ वास्तविक बंधन महसूस करना चाहिए। एक बूढ़ी आदमी को सिर्फ इसलिए कि वह आपको अपने दोस्तों से ज्यादा अलग दिखता है, उस पर किसी तरह का कोई मतलब नहीं है। एक रिश्ते में शामिल होने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप सगाई के लिए तैयार हैं, खासकर यदि डेटिंग एक बड़े व्यक्ति के साथ है
  • एक वृद्धावस्था लड़का चरण 3 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    उन तरीकों पर विचार करें जिनसे उम्र के अंतर संबंध को प्रभावित कर सकते हैं। दो लोगों को संचार समस्याओं से ग्रस्त हो सकता है यदि वे जीवन के विभिन्न चरणों में हैं उदाहरण के लिए, आप अपने प्रेमी के साथ पार्टियों में जा सकते हैं, लेकिन वह जीवन के एक चरण में हैं, जहां उसे काफी मज़ा आया है और अब वह घर पर अपनी रात बिताती है। कुछ मामलों में, जब एक साथी के पास दूसरे से ज्यादा जीवन अनुभव होता है, तो रिश्ते में समानता की भावना प्राप्त करना भी मुश्किल हो सकता है।
    • दूसरी ओर, कुछ लोग मानते हैं कि उम्र का मतलब कुछ नहीं है और सिर्फ एक संख्या है। कोई ठोस कारण नहीं है क्योंकि विभिन्न उम्र के व्यक्ति गहरा और सार्थक तरीके से जुड़ नहीं सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का चरण 4 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    4
    आलोचना के लिए तैयार करें युगल के बीच एक महत्त्वपूर्ण उम्र के अंतर के संबंध में, कई समस्याएं हैं जिन्हें आपको अपने लिए तैयार करना चाहिए और आपको इसके बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं होगी कि क्या आप किसी एक ही उम्र से डेटिंग कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर रिश्ते परिपूर्ण हैं, तो अन्य लोग युगल के अंतर के बारे में अप्रिय मान्यताओं को बना सकते हैं, और ऐसे कुछ चीजें हैं जो हम ऐसे नकारात्मक लोगों के खिलाफ खुद को बचाने के लिए कर सकते हैं। अंत में, रिश्ते तुम्हारा है, उनकी नहीं, और उनकी भावनाओं को तुम्हारा से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं होना चाहिए।
    • यदि आप 14 वर्ष से कम हो, तो आपको किसी पुराने से संबंधित कानूनी परिणामों पर विचार करना चाहिए। किसी रिश्ते में प्रवेश न करें, जिसमें यौन संबंध के लिए अवैध होने के लिए उम्र का अंतर काफी बड़ा है।
  • भाग 2
    उसके साथ बातचीत करना

    एक वृद्धावस्था लड़के चरण 5 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    1
    उसके साथ दोस्त होने के साथ शुरू करो लगभग हर बार जब हम किसी को जीतना चाहते हैं, तो हमें रोमांस की कोशिश करने से पहले मित्रता के साथ शुरू करना चाहिए। उसे बगल में अधिक समय बिताने का प्रयास करें उसे आमंत्रित करें, क्योंकि वह आमतौर पर किसी भी दोस्त के साथ होगा। एक अच्छी मौका चीजें बाहर काम करेंगे अगर रसायन विज्ञान है और आप दो भावनात्मक रूप से उपलब्ध हैं। हालांकि, अब के लिए आपको उसके साथ अच्छे दोस्त के रूप में फांसी के अनुभव का आनंद लेना चाहिए।
  • एक वृद्धावस्था लड़के कदम 6 को शीर्षक चित्र
    2
    इसे नियंत्रण में छोड़ दें जब तक सवाल में लड़का अविश्वसनीय रूप से शर्मीली नहीं है, तो वह पहला कदम उठाने की संभावना है क्योंकि वह जीवन में सबसे अनुभवी व्यक्ति हैं। कुछ लड़कों को असहज महसूस हो सकता है जब एक लड़की बहुत फेंक दी जाती है, खासकर यदि वह उनसे छोटी हो तो।
    • अगर वह कार्य करने में बहुत शर्मीली है तो पहला कदम उठाइए। आपको यह संदेह होगा कि क्या वह ब्याज के लक्षण दिखाता है लेकिन थोड़ी देर के बाद कार्रवाई नहीं करता है
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 7 को शीर्षक से चित्र देखें
    3
    उसे एक बराबर के रूप में मानें कुछ लड़कियों के लिए यह मुश्किल हो सकता है कि पुराने साथी को आकर्षित करना चाहते हैं। यद्यपि उनकी प्रारंभिक प्रवृत्ति लड़के को पूरी तरह से प्रस्तुत करने के लिए हो सकती है, ये केवल उनकी उम्र की निंदा करेगी। इसके बजाय, उसके साथ बात करते समय उम्र में अंतर छोड़ दें बहाना है कि वह आप के समान उम्र सीमा में है, अगर वह आपको और अधिक आरामदायक बनाता है सफल होने के लिए, एक रिश्ते को जोड़े के बीच संतुलन की आवश्यकता होती है।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 8 को चित्रित करें
    4
    उसकी आँखों में देखो नेत्र संपर्क एक शक्तिशाली शरीर भाषा उपकरण है, और विशेष रूप से छेड़खानी में महत्वपूर्ण है जब हम किसी व्यक्ति के प्रति आकर्षित होते हैं, तो हम उसकी आँखों में बहुत कुछ देख सकते हैं और उसे वापस देख सकते हैं। छेड़खानी में विभिन्न व्यवहारों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, लेकिन यह लगभग हमेशा निरंतर आँख से संपर्क के साथ शुरू होता है
    • इस प्रकार का दिखना बेहतर काम करता है जब मुस्कुराहट के साथ, यह दिखाएगा कि आप एक अच्छे कारण (बदले में कुछ बुरा) की तलाश कर रहे हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के चरण 9 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    5
    मुस्कुराते हुए। मुस्कुराहट स्नेह और प्यार की भावनाओं की सार्वभौमिक भाषा है। उस व्यक्ति पर मुस्कुराते हुए जिसे आप रुचि रखते हैं, आप उसके प्रति सकारात्मक वाइब्स भेजें यदि वह नोटिस करता है और उसकी मुस्कान देता है, तो यह ब्याज की संभावना संकेत होगा।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 10 को शीर्षक से चित्र देखें
    6
    प्रशंसा दो। किसी के बारे में कुछ अच्छा कहकर छेड़खानी के रूप में व्याख्या की जा सकती है एक लड़का आपकी रुचि को ध्यान में रखेगा यदि आप उस उपस्थिति की प्रशंसा या उसकी अन्य विशेषताओं की प्रशंसा करते हैं जो आपको आकर्षक लगता है। हालांकि, प्रशंसा सच होना चाहिए, क्योंकि लोग एक झूठी एक से सच्ची तारीफ में अंतर कर सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 11 को शीर्षक से चित्र देखें
    7
    यह महत्वपूर्ण है कि वह अपनी सीमाओं का सम्मान करें। क्योंकि जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं वह आप से बड़ी है, उसके पास अलग-अलग विचार हो सकते हैं जितना आप किसी प्रेम संबंध से अपेक्षा करते हैं। आप में देने के लिए दबाव महसूस हो सकता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं करें जो आप नहीं करना चाहते हैं



  • भाग 3
    परिपक्वता विकसित करना

    एक वृद्धावस्था लड़का कदम 12 आकर्षित शीर्षक चित्र
    1
    बड़े लोगों के साथ चलना शुरू करें यदि आप अन्य उम्र के लोगों के साथ समय बिताने के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो यह प्रेमपूर्ण रिश्ते मुश्किल हो सकता है। इसलिए, अपने आप से बड़े लोगों के साथ अपने आस-पास रहने की सलाह दीजिए। प्रश्न में लड़के के रूप में एक ही आयु वर्ग के दोस्तों को बनाएं और अधिक अनुभवी लोगों के साथ लटकाते हुए इस्तेमाल करें। यदि आपके पास अन्य उम्र से मित्र नहीं हैं तो यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है यदि आपके पास पुराने भाई-बहन हैं, तो आप अपने दोस्तों के समूह के साथ लटका कर सकते हैं।
    • पुराने दोस्त बनाने के लिए स्कूल पर्याप्त नहीं होगा अतिरिक्त पाठ्यक्रमों में, विभिन्न आयु के लोग आम हित के लिए एक साथ आते हैं। इसके अलावा, यदि आप काम करते हैं, तो आपके पास पुराने सहकर्मियों की संभावना है जिनके साथ आप दोस्ती विकसित कर सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का चरण 13 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    जो कुछ भी तुम कहोगे वह करो जो आप करते हैं विश्वसनीयता किसी भी परिपक्व व्यक्ति की महत्वपूर्ण विशेषता है। आपके फ्लर्टिंग की उम्र के बावजूद, यदि आप अन्य लोगों को आपके शब्द पर किसी के रूप में मानते हैं, तो आप एक लंबा सफर तय करेंगे। जब आप एक वादा करते हैं, तो आप इसे बनाए रखने के लिए सब कुछ कर सकते हैं योजना रद्द नहीं करें जब हम ऐसा करते हैं जो हम करते हैं, तो जो कुछ हम कहते हैं वह दूसरों की नज़र में और अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है, जिसमें पुराने लोगों को भी शामिल किया जा सकता है, जिनके लिए आप मूड में हो सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के चरण 14 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    अपने आप पर गर्व महसूस करें आत्मसम्मान परिपक्वता का एक बड़ा चिन्ह है जब लोग बड़े होते हैं तो लोगों के लिए यह बहुत ही असुरक्षित महसूस करने के लिए स्वाभाविक है, हालांकि, आपको उस लड़के के आयु वर्ग के आत्मविश्वास के स्तर को प्रदर्शित करना होगा जिसे आप जीतने की कोशिश कर रहे हैं। आपके पास सभी नकारात्मक विचारों को चुनौती दें और अपने बारे में सकारात्मक पुष्टि के लिए उनका आदान-प्रदान करें। यहां तक ​​कि अगर आपको नाटक करना शुरू करना है, तो आप जल्द ही उन सच्चे बयानों पर विश्वास करना शुरू करेंगे।
    • याद रखें कि आत्मसम्मान के संबंध में कोई सही या गलत जवाब नहीं है। आत्मविश्वास का कोई अनुचित कारण नहीं है।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 15 के शीर्षक से चित्र देखें
    4
    एक डायरी बनाएं दैनिक विचारों और भावनाओं को नियंत्रित करने, उन्हें कागज़ पर डालने के लिए, स्व-खोज की एक महान तकनीक है आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आप अपने बारे में खुद को खोज लेंगे यदि आप ऐसी आदतें अर्जित करते हैं किसी भी पंक्तिबद्ध नोटबुक को खरीदें या अपने कंप्यूटर पर एक शब्द फ़ाइल बनाएं, जिस पर आप पूरे दिन पूरे दिमाग में अपने विचारों को लिख सकते हैं। आप बेहतर समझेंगे कि अन्य लोग आपको क्या देखते हैं अगर आपको हर चीज के बारे में पता हो और आपको दैनिक लगता है।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 16 को शीर्षक चित्र
    5
    ईर्ष्या पर काबू पाएं आत्मविश्वास की भावना के समान, दूसरों की ईर्ष्या नहीं लगना परिपक्वता का एक महत्वपूर्ण संकेत है, और किशोर बहुत ईर्ष्या करते हैं। यदि आप अपनी उम्र के अन्य लोगों से बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो आपको ईर्ष्या से गुज़रना होगा। बेशक, इसके बारे में बात करने से अधिक है, लेकिन यह असंभव नहीं है जब आप किसी से ईर्ष्या महसूस करना शुरू करते हैं, तो याद रखें कि कोई भी ऐसा नहीं कर सकता जो इसे दूर कर सकता है। किसी और की तुलना अपने समय की बर्बादी है।
  • एक वृद्धावस्था लड़के चरण 17 को शीर्षक से चित्र देखें
    6
    नाटक और क्लिक्स के साथ शामिल होने से बचें यहां तक ​​कि अगर आप अधिक परिपक्व होने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपके मित्र इस बदलाव को मुश्किल बना सकते हैं। दोस्तों के अधिक अपरिपक्व समूहों को नाटक और गपशप के साथ अक्सर आरोप लगाया जाता है, और आपके लिए सबसे अच्छी बात उस चीज़ से दूर रहना है यह आपके जीवन के लिए रचनात्मक कुछ भी नहीं जोड़ता है और आप ऐसे लोगों के साथ जुड़े होने के लिए खराब प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकते हैं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने दोस्तों को छोड़ देना चाहिए। इसके बजाय, अपनी कंपनी में समय बिताने के लिए, लेकिन लड़ाई शुरू होने पर हमेशा एक कदम वापस लेना। जाहिर है, अगर किसी मित्र को चोट लगी है और इस बारे में बात करना चाहती है, तो आपको उसे सुनना चाहिए। परिपक्व होने का भी अर्थ है कि एक विश्वसनीय मित्र होना चाहिए।
  • भाग 4
    अच्छा प्रदर्शन दिखा रहा है

    एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 18 को शीर्षक से चित्र देखें
    1
    एक नया केश का प्रयास करें कुछ नए लोगों के मुकाबले लोगों के ध्यान में नहीं आता है। बाल काटने या स्थायी बाल करने पर आपके स्वरूप पर बहुत प्रभाव पड़ेगा। इस अवसर का उपयोग करने के लिए पैक करने और आकर्षित करने के लिए बहुत से आकर्षण का उपयोग करें अगर आप वृद्ध पुरुषों के लिए आकर्षक दिखना चाहते हैं, तो युवा लोगों के बीच लोकप्रिय फैशन के रुझान को छोड़ दें एक केश बनाओ आकर्षक लेकिन सुरुचिपूर्ण बनाओ
    • एक अच्छा विचार है केश का चयन करना, जो चेहरे का आकार फिट बैठता है। अगर आप संदेह में हैं तो अपने नाई से बात करें
  • एक वृद्धावस्था लड़के कदम 19 को शीर्षक चित्र
    2
    उसी आयु वर्ग के किसी व्यक्ति के रूप में पोशाक करें आपकी उम्र के आधार पर, आप कुछ चीजें देख सकते हैं जो एक बड़े लड़के की आंखों में बचकानी दिखेंगी। यद्यपि आपको अपनी शैली हमेशा मिलनी चाहिए, यदि आप अपनी आयु वर्ग के अनुसार तैयार हों तो एक बूढ़े आदमी को प्रभावित करना आसान हो सकता है।
    • हालांकि, अगर उम्र का अंतर बहुत बढ़िया है, तो अपनी उम्र के लोगों के बीच लोकप्रिय कपड़ों को नहीं पहनना, वे बहुत ही युवा किसी पर अजीब लग सकते हैं।
    • कपड़ों की दुकानों पर एक नज़र डालें, ताकि आप नवीनतम रुझानों का विचार प्राप्त कर सकें।
  • एक वृद्धावस्था लड़के चरण 20 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    श्रृंगार प्रकाश रखें यदि आप बहुत कमजोर हैं, तो बड़े मेकअप पहनने की कोशिश मत करो, यह केवल आपके युवाओं को और भी अधिक निंदा करेगा। इसके अतिरिक्त, अतिरिक्त श्रृंगार भी इस धारणा को दे सकता है कि आप अपने स्वरूप के साथ असुरक्षित महसूस करते हैं। आप किसी को जीतने का बेहतर मौका मिलेगा यदि आप वास्तव में हैं कि आप वास्तव में कौन हैं। अपनी प्राकृतिक सुविधाओं को बढ़ाने के लिए थोड़ा मेकअप पर्याप्त से अधिक है
    • आम तौर पर, छोटी लड़कियों मेकअप में निपुण नहीं होती क्योंकि वे भविष्य में हैं। इसे ध्यान में रखें और धीरे धीरे शुरू करें
  • एक वृद्धावस्था लड़के चरण 21 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    4
    एक आश्वस्त आसन बनाए रखें हमारे लिंग या उम्र के बावजूद, आसन आत्मविश्वास व्यक्त करने और किसी के लिए आकर्षक बनने का एक महत्वपूर्ण तरीका है स्थायी या बैठे, हमेशा अपनी पीठ और कंधों को सीधा रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं यदि आप अच्छे आसन के लिए उपयोग नहीं करते हैं, तो आपको पहले अजीब लग सकता है, लेकिन जल्द ही यह प्राकृतिक हो जाएगा
    • परिपक्वता और विश्वास पुराने किसी को जीतने के दो मुख्य साधन हैं, और अच्छी स्थिति में इन दोनों विशेषताओं को व्यक्त किया गया है
  • युक्तियाँ

    • कई मायनों में, एक बड़े लड़के को आकर्षित करने के लिए उसी सिद्धांत का पालन किया जाएगा जो आपकी अपनी उम्र को आकर्षित करने के लिए जरूरी है। मूल आचरण, जैसे छेड़खानी और दयालु, किसी भी उम्र में शैली से बाहर नहीं जाते हैं
    • विभिन्न आयु समूहों के साझेदारों के बीच रिश्ते को किसी अन्य रिश्ते के रूप में माना जाना चाहिए।

    चेतावनी

    • कुछ भी गारंटी नहीं दे सकते कि दो लोगों के बीच एक संबंध काम करता है।
    • किसी में रूचि न देखें लेकिन उसे यदि आप कई लड़कों के लिए इसी तरह का स्नेह दिखाते हैं, तो आपका रुख एक उत्तेजना के रूप में देखा जाएगा। इसके अलावा, लोगों को इसे गंभीरता से लेना मुश्किल होगा
    • उम्र के अंतर वाले लोगों के बीच का रिश्ता विवादास्पद हो सकता है और मित्रों और परिवार के बीच आलोचना उत्पन्न कर सकता है। इस खतरे को आप जो करना चाहते हैं उसे करने से रोकें, लेकिन इसके लिए तैयार रहना अच्छा है।
    • बूढ़े लड़के, उसे जीतना कठिन होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com