IhsAdke.com

कैसे आप की तरह एक बड़े आदमी को बनाने के लिए (किशोरों के लिए)

क्या आप उस लड़के को कुछ साल पुराने के साथ बाहर जाना चाहेंगे? यहां तक ​​कि अगर वह जल्द ही स्कूल छोड़ रहा है, क्या आप मानते हैं कि चीजें आपके लिए काम कर सकती हैं? इस लेख पढ़ें!

चरणों

चित्र शीर्षक वाला एक बूढ़ा लड़का जिसे आप की तरह करना (किशोर लड़कियां) चरण 1
1
लड़के से बात करें, शुरू करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। अगर आप उसे नहीं जानते तो वह आपको कैसा लगा सकता है? पहली बार किसी अजनबी से बात करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए अपने दोस्तों से मित्र बनें या फेसबुक के माध्यम से उनके साथ बातचीत शुरू करें। आप उस पर भी यात्रा कर सकते हैं, लेकिन इसे एक दुर्घटना की तरह लगाना फिर माफी माँगते हैं और बात करना शुरू करते हैं - हालांकि, अगर वह प्रलोभन काट नहीं करता है, या कोई दिलचस्पी नहीं लगता है, अगली बार बेहतर किस्मत।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बड़ा लड़का आपको पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 2
    2
    प्रश्न पूछें लड़कों को खुद के बारे में बात करना पसंद है, जैसे हम लड़कियां करते हैं लेकिन यदि आप उसके साथ रहना चाहते हैं, तो आपको इसे बलिदान करना होगा जब तक कि वह आपके बारे में पूछ नहीं ले। उससे पूछें कि क्या वह किसी भी खेल का अभ्यास करता है, वह किस तरह का संगीत पसंद करता है, उसकी पसंदीदा फिल्म, कुछ भी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है जब कोई लड़का से बात कर याद करने के लिए भी कई सवालों के साथ आप बौछार नहीं, या वह तुम उसके साथ जुनून सवार हैं सोचेंगे। इसके बजाय, बातचीत के प्रवाह को दो।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बड़ा लड़का आपको पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 3
    3
    स्कूल के बाहर उसके साथ चलना उससे पूछें कि क्या वह आइस क्रीम आदि चाहता है। या, यदि आप शर्म / असहज हैं, तो उसे पाठ संदेश द्वारा आमंत्रित करें यह सबसे अच्छा है और कहा, उदाहरण के लिए परोक्ष रूप से ऐसा करने के लिए, के बजाय "अरे, मेरे साथ बाहर जाना चाहते हो?", कुछ तो कहो की तरह, "मैं एक जगह है कि एक स्वादिष्ट आइसक्रीम बेचता है पता है! यह एक दया है कि मैं एक साझा करने के लिए कोई नहीं है है आइसक्रीम, ताकि यह व्यक्ति यह भी जान सके कि यह कितना स्वादिष्ट है। " या आप कुछ और सूक्ष्म उपयोग कर सकते हैं, एक संकेत के रूप में जो आप इसके साथ बाहर जाना चाहते हैं। एक बार जब आप एक साथ हों, तो उसे दिखाएं कि यह कितना मजेदार है। बहुत मुस्कुराओ मत भूलना, यह आपको हंसमुख दिखता है, और लड़कों को हंसमुख लड़कियों से प्यार करता है
  • 4
    अपने आप को ऐसे तरीके से तैयार करें जो आपकी उपस्थिति का पूरक है। ऐसे कपड़े न पहनें जो आपको कम आत्मविश्वास या अश्लील लगते हैं दूसरे शब्दों में, कपड़े जो भी खुलासा नहीं है, बहुत ढीले या फीका (जब तक कि परिधान को फीका नहीं किया जाता है), गंदा या दागदार नहीं पहनें। इसके बजाय, कपड़े पहनते हैं जो आपको सहज और प्रस्तुतीकरण महसूस करते हैं। यद्यपि आपको हमेशा इसे ध्यान में रखना चाहिए, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि पुरुष दृश्य जीव हैं, और त्वचा की सबसे छोटी छोटी इच्छा भी चाहते हैं। हालांकि, वर्ग को बनाए रखने के लिए, कुंजी को कम मात्रा में प्रकट करना है अपने शरीर का वह हिस्सा चुनें जिसे आप सबसे अधिक पसंद करते हैं, पैर, हथियार, स्तन, इत्यादि। और अपने लुक के फोकल बिंदु के रूप में उपयोग करें।

    [[छवि: एक पुराने लड़के को आप की तरह लें (किशोर लड़कियां) चरण 4.jpg | केंद्र | 550px]
  • चित्र शीर्षक वाला एक बड़ा लड़का आपको पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 5



    5
    मज़ेदार तरीके से मेकअप का उपयोग करें मेकअप एक नाराज विषय है जब विपरीत लिंग के लोगों की बात आती है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति के बारे में अलग राय है। तो, यह सब नीचे आता है: अपनी शैली से मेल खाए बिना इसका ज़्यादा उपयोग करें, लेकिन एक पुराने लड़के को जीतने के लिए परिष्कृत और परिपक्व होने के लिए उपयोग करें। बेस / Moisturizer, लाल / bronzer, एक छोटे से आईलाइनर या आँख छाया, काजल और चमक काम श्रृंगार की अनुभवी उपयोगकर्ताओं, या, अधिक स्वभाविक रूप के लिए, आप लाल / bronzer, काजल और होंठ चमक का उपयोग कर सकते करने के पक्ष में है, लेकिन प्राकृतिक रंगों में , ऐसा नहीं करने के लिए एक जोकर की तरह लग रहे
  • चित्र शीर्षक एक बूढ़े आदमी को आप की तरह (किशोर लड़कियों) चरण 6 प्राप्त करें
    6
    आश्वस्त रहें दोस्तों को लड़कियों को खुद के बारे में असुरक्षित पसंद नहीं है, या गपशप यही कारण है कि एक लड़की को देखो मतलब है। लंबा चलना है, और की परवाह नहीं करता कि दूसरे क्या आप के बारे में सोचना, बनाता है आप और अधिक परिपक्व हैं, और आप की तरह उसके बारे में संभावना बढ़ जाती है, के बाद से आप के बारे में परवाह नहीं है कि लोग क्या कहेंगे जब वह उसे आने वाले देखा एक बड़े चेहरे के साथ यदि आप आश्वस्त हैं, तो समय आने पर इश्कबाज करना भी आसान होगा, और आप अधिक परिपक्व दिखेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक पुराना लड़का आपको पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 7
    7
    अपने आप को रहो! एक अलग व्यक्ति की तरह अचानक काम न करें, न ही उसे अपने आप को सब कुछ पसंद करने के लिए मजबूर करें जो वह उससे बात करना पसंद करता है। तथ्य यह है कि वार्ता, उबाऊ हो जाएगा के बाद से सभी कि आपको लगता है कि वह क्या सोचता है के साथ सहमत होगा, यह आप क्या कर रहे हैं देखना आसान है इसके अलावा। ज्यादातर लोग नकली लड़कियों को पसंद नहीं करते हैं, और वे उन्हें स्वचालित रूप से पीछे हटाना वास्तविक लड़कियों में से एक बनें विश्व यह देखते हुए कि हो तो व्यक्ति अपने चारों ओर और अधिक आरामदायक छोड़ देता है, अपने रिश्ते में एक फर्क पड़ता है।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बूढ़ा लड़का जिसे आप पसंद करें (किशोर लड़कियां) चरण 8
    8
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं फेसबुक / एमएसएन आदि द्वारा नहीं यदि आप सहज महसूस करते हैं तो यह चेहरे का सामना करें उसे बताओ कि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं, और आपको इसे अपनी छाती से बाहर निकालने की जरूरत है, या आपको जो भी कहना है, मत कहो कि तुम उसके साथ प्यार में पूरी तरह से कर रहे हैं, शादी करने के लिए इच्छुक और जुनून सवार यह उसे डराने जाएगा, और वह आप अजीब लगता है की संभावना है। अगर वह ऐसा महसूस नहीं करता, तो मुस्कुराओ और ठीक कहो! धूल को हटाओ अगर एक आदमी उसे नहीं चाहता था, तो वह जो खो गया था! समुद्र में कई अन्य मछलियाँ हैं, आपको बस आपके लिए सही आदमी ढूंढना है!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • उसके लिए मत बदलो, लेकिन खुद के लिए
    • मेकअप के साथ इसे आसान बनाओ, कृपया!
    • उसे बातचीत शुरू करो!

    चेतावनी

    * वह सिर्फ सेक्स की तलाश कर सकता है यदि आप तैयार नहीं हैं, तो इसे भूल जाओ। उसे उसे दबाओ कभी नहीं!

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com