IhsAdke.com

आप किस तरह के व्यक्ति के मित्र बनें

हम जिस व्यक्ति के बारे में हैं उसके साथ दोस्ती का विकास एक चुनौती हो सकता है आपके पास धैर्य नहीं है और आपकी भावनाओं को अच्छी तरह से छिपा नहीं सकता है, लेकिन याद रखना चाहिए कि डेटिंग दोस्ती से आती है बहुत फायदेमंद है लड़के के साथ दोस्त बनें, देखें कि क्या वह अपने दूसरे दोस्तों के साथ जुड़ता है, और जब सही समय आता है, तो उसे बताएं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं। लंबे समय तक भावनाओं को छुपाना स्वस्थ नहीं है, और अगर दोस्ती सही है, तो यह आदमी आपकी बातों को सुनेगा और अपने जीवन में उनकी उपस्थिति का किसी भी तरीके से मान लेगा चाहे इसके कुछ भी हो।

चरणों

भाग 1
एक अज्ञात लड़के के साथ दोस्त बनाना

चित्र शीर्षक से लड़के के साथ मित्र बनें, जैसा आप चरण 1
1
अपने दोस्तों से बात करो लड़कों अकेले या आसानी से अलग हो सकते हैं, खासकर जब वे अपने सहयोगियों के आनंद लेने से पीड़ित हो जाते हैं अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाने के लिए यह दिखाने के लिए कि आप कक्षा का एक हिस्सा हैं और विश्वसनीय हैं समूह की गतिशीलता सीखें और इसमें शामिल होने के बारे में पता करें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ दोस्त बनो आप की तरह चरण 2
    2
    एक अतिरिक्त कक्षा शुरू करें कोई बात नहीं अगर क्लब किताबों, फिल्मों या बीयर के बारे में है, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़के के साथ रुचि साझा करना है। दूसरों को क्लब के केवल दो सदस्य न होने के लिए आमंत्रित करें और सावधान रहें कि यह किसी तारीख की तरह नहीं है, क्योंकि दोस्ती अभी शुरू हुई है।
    • क्लब के सदस्य एक महीने या सप्ताह में एक बार मिल सकते हैं। इसका उद्देश्य दोस्ती के बंधन को मजबूत करने के लिए एक साथ कुछ करना है, लेकिन दूसरे व्यक्ति को दफन किए बिना।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ मित्र बनें
    3
    एक नया शौक खोजें व्यस्त रहें, आपके जीवन को उस दोस्ती के चारों ओर घूमना नहीं चाहिए। इसके अलावा, एक नया शौक आपके दो बातचीत के लिए और अधिक विषय प्रदान करेगा, भले ही उस बच्चे के पास कोई निजी रुचि न हो।
    • एक कोर्स में नामांकित एक विषय चुनें जिसे आप हमेशा रूचि रखते हैं, इसलिए कक्षा के दौरान आपको ऊब नहीं किया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ दोस्त बनो आप की तरह कदम 4
    4
    स्वयंसेवक काम जब भी संभव हो आप समुदाय को वापस देने में सक्षम होने के लिए अपने बारे में अच्छा लगेगा, और इसके अलावा, परोपकारी और दयालु लोग हमेशा अधिक आकर्षक होते हैं हो सकता है कि बच्चे भी भाग लेना चाहता है या अपने खुद के स्वयंसेवक अवसरों को देखने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक, आप के साथ दोस्तों के साथ रहो दोस्तों की तरह कदम 5
    5
    खेल का आनंद लें यह बहुत स्पष्ट है कि ज्यादातर लोग खेल अभ्यास करना और देखना पसंद करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि आपको एक ही टीम के लिए खुशियों की जरूरत है या एक ही खेल की तरह अपनी टीम या खेल के बारे में भी बच्चे की आंखों में इसे और अधिक दिलचस्प बना सकते हैं।
    • कई बच्चे एक साथ खेल खेल देखना पसंद करते हैं और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में बात करते हैं। एक खेल में आनंद लें और उस बिंदु पर ध्यान दें। आपको प्रत्येक विवरण जानने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको वास्तव में इस खेल को पसंद करना चाहिए।
  • चित्र के साथ दोस्त बनें
    6
    जब आप इसे पसंद महसूस करते हैं तो हलचल लड़कों को प्रफुल्लित करने वाले शारीरिक शोर मिलते हैं, और आप यह देखकर मजा कर सकते हैं कि आप कितनी दूर अपनी चिंता की सीमा बढ़ा सकते हैं। असुरक्षित महसूस न करें, बस अन्य बच्चों के व्यवहार पैटर्न का पालन करें
    • जबरदस्त चुनौती के लिए जवान आदमी को चुनौती दें और अपने दोस्तों द्वारा इस्तेमाल किए गए हास्य के साथ मजाक बताएं।
    • पुराने मिथक है कि लड़कियों के शारीरिक कार्यों की जरूरत नहीं है या घृणित या अजीब तरह से कार्य नहीं हो सकता है पूरी तरह से पुरानी हो चुकी है और विपरीत लिंग के बीच संबंधों के लिए भी हानिकारक है। दिखाओ कि तुम एक अजीब, अजीब प्राणी है, लेकिन किसी भी अन्य की तरह एक इंसान नहीं हैं, और आप दो एक वास्तविक तरीके से कार्य और एक दूसरे की उपस्थिति में सहज महसूस कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ दोस्त बनें, जैसा कि आपने चरण 7 में किया था
    7
    बारंबार खुश घंटे. अगर आप पीने के लिए काफी बूढ़े हैं, तो एक खुशहाल घंटे सामाजिक संदर्भ में बेहतर किसी से मिलने का एक अच्छा मौका है। अपने दोस्तों को आमंत्रित करें और लड़के से उसे आमंत्रित करें। यह एक मजेदार और किफायती सामाजिक गतिविधि है, और आपको किसी मुठभेड़ के कुछ भी नहीं याद रखना चाहिए
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ मित्र बनें
    8
    जिस तरह से आप पुरुषों को देखने के लिए फिर से मूल्यांकन यह मत मानो कि विपरीत शैली के लोग सिर्फ दोस्त नहीं हो सकते हैं लिंग के रूपरेखाओं में गिरना आसान है, लेकिन इस व्यक्ति को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखते हैं, जिसकी दोस्ती के बहुत आदर्श हैं। आपको चीजों पर अलग-अलग दृष्टिकोण प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए और एक ही समय में एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेना चाहिए।
  • चित्र जिसका नाम आप लड़के यू की तरह चरण 9 के साथ बंद करें
    9
    ध्यान रखें कि लड़कों को दोस्ती में रोमांस की संभावना भी दिखाई देती है। अध्ययनों से पता चला है कि अगर लड़कों को मौका दिया तो उनके दोस्तों के साथ रहने पर विचार किया जाएगा। दोस्ती की शुरुआत निराशाजनक हो सकती है, लेकिन समय आपके पक्ष में है
    • यहां तक ​​कि अगर एक आदमी एक आकर्षक लड़की नहीं मिल रहा है अभी, वह समय के साथ अपने मन बदल सकता है, को साकार है कि कितने बातें दो आम में है और कितना वह चतुर और मजाकिया है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ मित्र बनें, जैसा आप चरण 10 में रखते हैं
    10
    इसे दबाएं मत अध्ययनों से पता चला है कि दोनों लिंगों के लोगों को मित्रता से प्यार से एक दोस्ती दोस्ती करने के लिए प्रेरित किया जाता है। कुछ ऐसा करने के लिए बाध्य न करें जो आपको सहज नहीं बनाती। इन दोस्तों के साथ ईमानदार रहें और उन्हें बताएं कि दबाव और चिढ़ा द्वारा आप परवाह है।
    • विपरीत सेक्स के एक व्यक्ति के साथ दोस्ती करके लड़कों को और भी मजाक किया जा सकता है इस तरह की दोस्ती "मर्दाना" के रूप में नहीं देखी जाती है क्योंकि उनमें लड़का एक कमजोर स्थिति लेता है और एक लड़की के साथ रहस्य साझा करता है।
  • भाग 2
    भावनाओं को दमन करना

    चित्र जिसका शीर्षक आप लड़के यू के साथ बंद करें
    1
    अपनी सच्ची भावनाओं को छुपाएं जब वह उस लड़की के बारे में बात करना चाहता है, जिसके बारे में यह अंत है या उसकी वर्तमान तिथि है, उसे समर्थन दें। सब के बाद और सब से ऊपर, आप एक अच्छे दोस्त हैं एक प्रेमपूर्ण रिश्ते होने की आपकी आशा पर ध्यान दें सबसे खराब में, आपके पास एक करीबी दोस्त होगा जिसके लिए आप हमेशा खुश महसूस कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ मित्र बनें
    2
    आत्म-नियंत्रण मत खोना इच्छा को महसूस करना सामान्य है, लेकिन भावनाओं से दूर होने से समस्याएं हो सकती हैं अपने आप को घोषित करने से पहले, आपको लड़के की भावनाओं का एक स्पष्ट अनुमान होना चाहिए, या अच्छे मित्र को खोने का जोखिम होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ मित्र बनें, जैसा आप चरण 13
    3
    शर्मनाक क्षणों के लिए तैयार हो जाओ कई फिल्में और टेलीविज़न श्रृंखला दोस्तों के बीच रोमांस को एक शर्मनाक गलती या शर्मनाक स्थिति के रूप में पेश करती है, और यदि आप ठीक से संक्रमण नहीं करते हैं, तो यह मामला हो सकता है। सकारात्मक सोचो और विश्वास करें कि दोस्ती किसी भी प्रेमपूर्ण भागीदारी से बचेंगी। शर्मिंदगी अपरिहार्य है जब रोमांटिक भावनाओं को दांव पर लगाया जाता है, जब तक कि आप में से कोई यह नहीं बताता कि आप कैसा महसूस करते हैं।
  • पिक्चर का नाम
    4
    समूहों में बाहर जाओ किसी को भी गलत धारणा न दें लोग प्रश्न पूछना शुरू कर सकते हैं यदि वे कभी आपको एक साथ देखते हैं, तो आप उस लड़के द्वारा बिताने का समय सीमित करें और जब भी संभव हो तो गतिविधियों में अन्य मित्रों को शामिल करने का प्रयास करें।
    • यह फिल्मों में जाने के लिए सामान्य है, लेकिन एक डिनर पार्टी अफवाहें बना सकती है और सभी को संदेहास्पद बना सकती है।



  • चित्र शीर्षक वाला लड़का यू टू द फॉर गाइ यू फॉर स्टेप 15
    5
    अत्यंत ईमानदार टिप्पणियों को सुनने के लिए तैयार रहें लड़कों को बेरहमी से ईमानदार किया जा सकता है, इसलिए कठोर राय और कठोर टिप्पणियों को सुनने के लिए तैयार रहें। उदाहरण के लिए, अगर आप यह पूछना चाहते हैं कि क्या आप आज खूबसूरत दिख रहे हैं, तो आप उसकी प्रतिक्रिया से खुश नहीं होंगे।
    • इसे दो-तरफा सड़क बनाएं यदि वह आप के साथ बेरहमी से ईमानदार है, तो उसके साथ बेरहमी से ईमानदार रहें। दिखाएं कि वह लड़का आप पर भरोसा कर सकता है जितना वह अपने दूसरे दोस्तों पर भरोसा करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक, आप के साथ दोस्तों के साथ रहो दोस्तों की तरह कदम 16
    6
    देखभाल इशारों से बचें उसे गले लगाने या लड़के के कंधे पर उसके सिर को आराम करने के लिए प्रलोभन न दें। अगर आप बहुत प्यारे हैं, तो वह आपके इरादों को देख सकता है, इसलिए दोस्ती और प्रेमालाप के बीच की रेखा को मिटाना न दें। जब तक आप तैयार और आश्वस्त महसूस न करें, या वह रक्षात्मक पर हो
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ दोस्त बनें, जैसा कि आप चरण 17
    7
    मत पूछो या प्यार से सलाह न दें लड़कियों के विपरीत, लड़के अपने रोमांटिक जीवन के कई विवरण साझा नहीं करते हैं, इसलिए उन्हें आपसे खोलने की उम्मीद नहीं है। इसके अलावा, अपने खुद के रिश्ते के बारे में बात मत करो, क्योंकि इससे आप में कोई रुचि नहीं है, यह भ्रामक होगा। हमेशा वार्तालापों में एक प्लैटिक स्वर रखें
    • यदि वह अपने प्रेम जीवन के बारे में बताना शुरू कर देता है, तो लड़का सोच सकता है कि उसे केवल एक अच्छे दोस्त के रूप में देखा जा सकता है। या अगर वह किसी के साथ बाहर जा रहा है, तो आप दूसरी लड़की के बारे में गंभीर ईर्ष्या से बुरी तरह बात कर सकते हैं। अपने रोमांस के अवसरों को परेशान मत करो और उसे किसी और लड़की के बीच चुनना न दें और आप
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का यू टू द लाइक यूज स्टेप 18
    8
    उसकी प्रेमिका की तरह व्यवहार न करें छेड़खानी या बहुत स्नेही होने से बचें जब लड़का बेवकूफ या अनुचित तरीके से काम करता है, तो उसे बताएं कि उसकी तारीफ करें जब वह एक अच्छा दोस्त है और उसे डांटते हैं जब वह नहीं है।
  • पिक्चर का शीर्षक, आप के साथ दोस्तों के साथ रहो दोस्त
    9
    अपनी भेद्यता का लाभ न लें। यदि आपके मित्र को परिवार में अलग होने या मृत्यु का सामना करना पड़ रहा है, तो प्रेम संबंधों का लाभ उठाने के लिए अपनी भावनाओं का लाभ उठाने की कोशिश न करें। वह प्रयुक्त और नाराज महसूस करेगा।
    • जब वे कहते हैं कि पता चलता है लड़कों खुश महसूस कर सकते हैं उनकी तरह एक दोस्त है, लड़कियों, क्योंकि उन्हें लगता है कि दोस्ती का विश्वास खो गया था, जो अक्सर दुखी और परेशान हैं के विपरीत है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ मित्र बनें
    10
    तुलना से बचें अपने आप को उस लड़की की तुलना करने की कोशिश न करें जिसे वह अंत या अपनी वर्तमान प्रेमिका है, इससे केवल चिंता और हताशा का कारण होगा एक ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका की तरह काम न करें जब आप दो अच्छे दोस्त हैं
    • इसे जीतने की कोशिश करने के लिए अपने व्यक्तित्व को मत बदलें। आप किसी को प्यार में गिरने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, इसलिए गरिमा को बनाए रखें।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का यू टू द फॉर गेय यू की तरह चरण 21
    11
    कभी भी कुछ निकालना नहीं खुद को समझाने की कोशिश मत करो कि वहां कुछ है शायद वह कहता है कि वह उससे प्यार करता है, लेकिन केवल एक अच्छे दोस्त के रूप में वह यह भी कह सकते हैं कि वह आपके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकता, लेकिन केवल एक दूरस्थ संभावना के रूप में और कुछ तत्काल नहीं के रूप में। शर्म नहीं होना सावधान रहें।
    • यदि आप पहले से ही अन्य अस्पष्ट संबंधों में शामिल हैं, तो लड़का आपके साथ समान गेम खेलने का प्रयास कर सकता है। सुनिश्चित करें कि उनके पास कोई अन्य रोमांटिक रुचि या गंभीर प्रेमिका नहीं है
  • भाग 3
    पहल लेना

    चित्र शीर्षक वाला लड़का आप के साथ मित्र बनें चरण 22
    1
    संकेतों की व्याख्या करें क्या लड़के ने अपने सभी दोस्तों से आपको पेश किया है और जब आप अपने पक्ष में हैं तो अन्य लड़कियों के बारे में बात करना बंद कर दिया है? क्या वह आपके साथ अकेले अधिक समय बिताना और डेटिंग गतिविधियों की योजना बनाना चाहता है? आपका मित्र कई सिग्नल भेजेगा, इसलिए ट्यून में रहें।
    • क्या वह हमेशा कहता है कि वह अकेला है और आपके बीच के संभावित संबंधों के काल्पनिक परिदृश्य उद्धृत करता है? लड़का की शारीरिक भाषा बदल सकती है और वह सामान्य से अधिक संवेदनशील और स्नेही बन सकती है। वह अपने प्रेमी की तरह अभिनय भी शुरू कर सकता है, या यह पूछने की कोशिश कर सकता है कि आपको कैसा महसूस होता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के यू के चरण 23 के साथ मित्र बनें
    2
    अपने इरादों को स्पष्ट छोड़ दें आप के लिए क्या स्पष्ट है उसे अस्पष्ट और भ्रामक लग सकता है जिस तरह से आप दोस्ती से संपर्क करते हैं और क्या रोमांस लेने का सबसे तार्किक कदम है, उसका एक बहुत स्पष्ट विचार व्यक्त करें।
    • यह पता लगाना सामान्य है कि डेटिंग एक अच्छा विचार नहीं है, इसलिए किसी रिश्ते को मजबूर करने की कोशिश करके अपनी दोस्ती खोना न भूलें।
  • चित्र जिसका नाम आप लड़के यू के चरण 24 में रहें
    3
    मुझे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं अगर आप नहीं चाहते कि आपको लड़का आपको दूसरे दोस्तों या अस्थायी बच्चे के रूप में देख ले, तो उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है प्रत्यक्ष और पूरी तरह से ईमानदार रहें खुली बातचीत कुंजी है
    • ईमानदार रहें, क्योंकि यदि एक दिन कुछ झूठ की खोज की जाती है, तो कोई रिश्ता नहीं चलेगा। यदि आप स्वयं के साथ ईमानदार हैं तो आप भी अपनी उम्मीदों को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।
  • चित्र शीर्षक से लड़के के साथ दोस्तों को बंद करो, जैसा कि आपने चरण 25
    4
    यदि आप किसी और के साथ रहने का निर्णय लेते हैं, तो इसे अपने दोस्त से छिपाएं न। आप अपनी भावनाओं को नहीं बचा सकते हैं, न ही आपकी। इसके अलावा, लड़का अपनी भावनाओं पर और अधिक प्रतिबिंबित करना शुरू कर सकता है जब उन्हें पता चलता है कि आपके पास प्रेम जीवन है। अस्पष्ट मत बनो और किसी भी अंतरंग मुठभेड़ के बारे में उसे अस्पष्ट मत होने दें।
    • आप दोनों को अपने वर्तमान यौन क्रियाकलाप के बारे में ईमानदार होने की ज़रूरत है क्योंकि आपको अपने आप को एसटीडी से बचाने की आवश्यकता होगी यदि दोस्ती अधिक शारीरिक संबंध में विकसित होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक, आप के साथ दोस्तों के साथ रहो दोस्तों की तरह कदम 26
    5
    ईमानदारी से रहें अगर आप जवाब न दें तो हंसी और इसे पीछे छोड़ दें जितना अधिक आप भावनाओं को दमित करते हैं, उतना ही कठिनाई होनी चाहिए ताकि आप अच्छे दोस्त बन सकें। एक झूठ के साथ दोस्ती या रोमांस शुरू न करें
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का यू टू द लाइक यूज चरण 27
    6
    परिणामों के लिए तैयार करें यदि आप दोस्ती को रिश्ते में बदलना चाहते हैं तो सभी संभावनाएं प्रदान करें रिश्ते की गतिशीलता के आधार पर, लड़का कई अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर सकता है। हो सकता है कि वह यह मनोरंजक पाएं, खुशहाल, गुस्सा या शर्मिंदा महसूस करें।
  • पिक्चर का शीर्षक, आप के साथ दोस्तों के साथ रहो दोस्तों की तरह चरण 28
    7
    धीरज रखो समय दें यदि आप अस्वीकृति का अनुभव करते हैं यदि आप एक असली दोस्त हैं, साथ ही साथ आप क्या कहना है और हमेशा तुम्हारा सबसे अच्छा लगता है की कोशिश करने के लिए सुनने के लिए बच्चे का समर्थन करेंगे वह उसे चोट नहीं पहुँचाएगा, अन्यथा, यह लड़का अपने मित्र होने के लायक नहीं है, अकेले अपने प्रेमी को छोड़ दें
  • युक्तियाँ

    • जब आप उसके पास हों तो अपने आप में रहें।
    • चेहरे पर अपनी भावनाओं को बहुत अधिक मत छोड़ें, या आपको शर्मिंदगी का अनुभव हो सकता है
    • अपना मन बोलने और अपने आप को करने के लिए साहस रखें
    • अपने दोस्तों से उसी तरह से बात करें कि आप अपने पुराने दोस्तों से बात करें। मैत्रीपूर्ण रहें और खुले दिमाग रखें।

    चेतावनी

    • किसी के लिए अपने व्यक्तित्व को मत बदलना यह व्यक्ति यह नहीं चाहेगा कि आप वास्तव में क्या हैं यदि आप अपने वास्तविक व्यक्तित्व द्वारा जीत नहीं पा रहे हैं।
    • संभावित रूप से शर्मनाक मुद्दों, जैसे कि सेक्स के बारे में बात न करें, यदि लड़का बहुत शर्मीली है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com