IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा और जीवंत व्यक्तित्व है

क्या आप उन सुंदर लड़कियों में से एक होना चाहते हैं, जो कि एक सुंदर शैली और एक अच्छी व्यक्तित्व है? तुम्हारा दिन आया है! इस लेख को पढ़ें और आप जल्द ही होंगे!

चरणों

एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अच्छे कपड़े पहनो आप नीयन या पेस्टल रंग और अन्य जीवंत और सुंदर रंगों का उपयोग कर सकते हैं! कपड़ों के साथ अपनी अनूठी शैली रखें, जो आपको सहज बनाती है।
  • एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें! कंगन, झुमके पहनें और एक स्टाइलिश बैग लें जो आपके संगठन को फिट बैठता है। स्कार्फ भी खूबसूरत हैं! अपने कपड़े पूरक सामान है, लेकिन यह अधिक से अधिक नहीं है ढूँढें
  • एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    हर किसी के साथ चलो और बहुत से चंचल दोस्त बनायें मतलब या परेशान मत होना आप जिस किसी के साथ चाहते हैं उसके साथ आप मित्र हो सकते हैं और यहां तक ​​कि अगर आपके पास ऐसे लोग भी हैं जो आपके पास दोस्त नहीं हैं, तो उनके लिए भी अच्छा होगा। दया मुक्त है, इसलिए चोट लगी है!



  • एक प्यारा और बाबाली व्यक्तित्व चरण 4 नामक चित्र है
    4
    एक प्यारा बाल कटवाने है आप एक छोटी और चिकनी कट कर सकते हैं या एक सुंदर टैब के साथ अपने बाल बंधे मारिया पेटीश शैली को कम कर सकते हैं। याद रखें, आपके बालों को अपने कपड़े से मेल खाना चाहिए, इसलिए इसे तदनुसार क्रमबद्ध करने का प्रयास करें।
  • एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    पसीना मत करो! इससे आप एक मोटी व्यक्ति की तरह दिखते हैं! यदि आवश्यक हो तो "ओह बकवास" जैसी बातें कहें
  • एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक सुखी लड़की एक सुंदर लड़की है! एक बार जब आप उपरोक्त सभी को पूरा कर लेंगे, तो याद रखें कि मुस्कुराहट कभी अनुचित नहीं होती है। आपको नहीं पता कि किसी का दिन सिर्फ एक ईमानदारी से मुस्कुराहट के लिए कैसे रोका जा सकता है आपके साथ टकसालों या चबाने वाली गमियां अपने घंटों को ब्रश नहीं कर सकते हैं। दिलचस्प व्यक्ति के साथ वार्तालाप बुरा हो जाता है जब इसमें बुरा सांस शामिल होती है, या तो तुम्हारा या दूसरे व्यक्ति। यदि आप एक बुलेट प्रदान करना चाहते हैं, तो कृपया ऐसा करें और व्यक्ति पर गोली न फेंकें और चले जाएं। आस-पास के सभी लोगों के लिए इसे प्रस्ताव दें क्योंकि यह केवल किसी विशिष्ट व्यक्ति की पेशकश करने के लिए शर्मनाक है। (ले जाने के लिए टकसालों / चबाने वाला गम कुछ हफ्ते तक, जब तक कोई भी आपके लिए इसे लाने के लिए इंतजार नहीं कर रहा है, यह हमेशा एक अच्छा इशारा है जो सभी की सराहना की जाती है)।
  • युक्तियाँ

    • अच्छा होने के कारण आपको और मित्र मिलेंगे क्योंकि वे देखेंगे कि आप हमेशा खुश होते हैं और आप बहिष्कृत होते हैं और यह उनको आकर्षित करेगा।
    • एक बुरे मूड में काम / स्कूल में मत जाओ यह आकर्षक नहीं है और कोई भी आपसे बात नहीं करना चाहता है।
    • अपने आप को रहो किसी और की कोशिश मत करो वे हैं कि वे क्या होना चाहिए!

    चेतावनी

    • कुछ लोग आपको आशावादी और स्टाइलिश होने के लिए नफरत करेंगे, लेकिन इसके बारे में चिंता न करें: बस इन लोगों से बचें! अगर वे तुम्हें पसंद नहीं करते हैं, तो क्यों परेशान?
    • इसे ज़्यादा मत करो, लोग आपको कष्टप्रद रूप में देखेंगे
    • गपशप न करने की कोशिश करो क्योंकि यह बाद में आपको वापस आ जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com