IhsAdke.com

एक सुंदर लड़की दृश्य कैसे बनें

से कुछ लड़कियां प्रस्ताव स्थल

वे एक "शराबी" शैली को अपनाने - अजीब, निर्दोष, हंसमुख वे युवा देखना पसंद करते हैं, और कुछ मामलों में, यहाँ तक कि बच्चे. वे आमतौर पर रंगीन और असाधारण कपड़े चुनते हैं।

चरणों

एक प्यारा दृश्य गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक नया दृष्टिकोण ले लो यह पूरी तरह से आपके होने के तरीके को बदलने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन पता है कि उदासी या कठोर स्वभाव उपकला के सुंदर युवा लोगों के बीच अच्छी तरह से नहीं देखा जाता है स्थल. और, एक व्यक्तित्व के बाद से मासूम अपरिहार्य है, ऐसे गुणों का प्रयोग करने की कोशिश करें जैसे कि मासूमियत, मिठास और हास्य की भावना, अपने बाहर लाओ आंतरिक बच्चे (यानी, जिज्ञासा, आनन्द, आसान हंसी, और बचपन में हमारे लिए शरारती पक्ष की रक्षा करना)। यदि आपका व्यक्तित्व अधिक अंतर्मुखी है, तो अपने शर्म और मिठास को उजागर करने का प्रयास करें आप आप की जरूरत है हर किसी को आप से मिलना चाहिए - अपने सबसे खराब दुश्मनों सहित लेकिन कृत्रिम न हो और अच्छे दिखने के लिए कड़ी मेहनत न करें- यह लोगों को परेशान कर सकती है एक आसन रखें आशावादी और हर स्थिति में एक सकारात्मक पक्ष ढूंढने की कोशिश करें, जैसे बच्चों ने किया। लोगों को देखने की कोशिश करें कि उनके पास सबसे अच्छा क्या है।
  • एक प्यारा दृश्य लड़की चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    अच्छी स्वच्छता वाली आदतें हों अपने दांतों को ब्रश करें, रोजाना स्नान करें, अपने नाखूनों को साफ करें, अपने बालों में तेल लगाने से बचें (जो उन्हें गंदे और आराम से दिखेंगे), आदि।
  • अपनी अलमारी और सहायक रंगों में शामिल करें जैसे गुलाबी, नीले, बैंगनी और थोड़ा पीला। कुछ लाल टुकड़े भी काम में आ जाएगा। हल्के और गड़बड़ रंग शानदार हैं सफेद रंग के लिए, उस आधार पर सोचें जिस पर आपकी शैली टिकी हुई है - इसका मतलब है कि काला समय पर स्वीकार्य है, लेकिन कभी भी अधिक नहीं इंद्रधनुष प्रिंट बहुत वांछनीय हैं लेकिन जब दृश्य बनाते हैं, तो याद रखें कि एकमात्र नियम हंसमुखता है इसके अलावा, आप जो चाहें कर सकते हैं। अपनी शैली के लिए अजीब तत्वों को लाना महत्वपूर्ण है! रंगों और प्रिंटों के असामान्य संयोजन बनाएं, ओवरले बनाएं, प्रतीत होता है असंगत टुकड़े का उपयोग करें - उदाहरण के लिए, आलीशान स्टॉकिंग्स के साथ कपास का उपयोग करें। क्या कोई और नहीं करता है, जो कुछ आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करता है

    1. 1
      • टी-शर्ट और ब्लाउज: एक अविश्वसनीय, शराबी जैकेट और आप की तुलना में कुछ बड़ी संख्या प्रदान करें मोशन बैंड के लिए दुकान टी-शर्ट्स स्थल - आप इसका एक हिस्सा हैं, सब के बाद, और वह समुदाय के अन्य सदस्यों के लिए एक अच्छा प्रभाव देता है। तंग ब्लाउज और चमकीले रंग, नीयन या जानवर प्रिंट में शर्ट regattas और कई ब्लाउज कलगी वाले लोगो डिजाइनर, रंगीन, जानवरों के प्रिंट आदि का प्रयोग करें कार्टून चरित्र प्रिंट - आक्रमणशील जिम, हैलो किट्टी, पोकेमोन - दिलचस्प हैं कभी कभी, लेकिन एक ही चरित्र के कई टुकड़ों का एक साथ उपयोग न करें, खासकर जब हैलो किट्टी की बात आती है Sanrio पात्रों, डिज्नी राजकुमारियों, टिंकर बेल और कार्टून चरित्रों (पश्चिमी या जापानी) टी शर्ट प्रिंट के लिए महान विचार हैं। युवा, सुंदर और स्त्री ब्लाउज पहनो
      • पैंट: कई जोड़े प्राप्त करें पतली जीन्स रंगीन - आपको कम से कम एक रिक्त और एक काले रंग की आवश्यकता है - अन्य दिलचस्प रंग गहरे नीले, बैंगनी, गुलाबी, लाल आदि हैं। यदि आप ज्यामितीय या पशु प्रिंट के साथ पैंट पा सकते हैं, अच्छा! और वही उसी के लिए चला जाता है लेगिंग और पेंटीहोस लघु शॉर्ट्स भी बहुत प्यारा हैं
      • कपड़े और स्कर्ट: बिट्स के लिए तैयार! यह एक अच्छी अलमारी की चाबी है शिशुओं, पट्टियाँ, फीता, संबंध ... कुछ भी खूबसूरत और स्त्री काम करता है। अपने आप को इस में प्रेरित करें Lolitas पता करने के लिए क्या कपड़े पहने। सफेद या पस्टेल कपड़े भव्य हैं सारांश में: खरीदें कोई एक इंसान होने की तुलना में एक चीनी मिट्टी के बरतन गुड़िया के लिए अधिक उचित लगता है। यदि आप चाहें, तो आप पहन सकते हैं चमड़े का मौजा या नीचे pantyhose तुटू स्कर्ट हैं सुंदर, विशेष रूप से नीयन में
      • जूते: वैन, ऑल स्टार, Ugg सैंडल, बैले चप्पल, विशाल जूते, wellies, मोटी, हाइ हील्स के साथ कुछ भी, चप्पल (केवल अगर वे सुंदर हैं), जापानी लकड़ी के सैंडल और जूते गुड़िया शैली - इन सभी बहुत प्रासंगिक हैं संस्कृति में स्थल. यदि आप चाहें, तो आप स्नीकर्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं (जब तक कि वे प्यारे हों)। एकमात्र नियम जो आपको लगता है कि वह अच्छी तरह से फिट बैठता है पोशाक करना है।
    2. एक प्यारा दृश्य लड़की चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
      2



      एक केश विन्यास बनाएं जो एकता को एक साथ लाता है और शैली स्थल. मारिया चिक्विन्हा, ब्रेड्स ... कुछ भी जो अपील करता है शिशु यह सुंदर है बाल कटवाने में परतें होनी चाहिए और छोटे (या बहुत) कटा हुआ होना चाहिए, और आपको दिन के दौरान मात्रा रखने के लिए लाक्वे का उपयोग करना चाहिए। अपने बाल को एक "गन्दा" देखो, जैसे कि आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं। क्यों मत पूछो, बस मानो - यही वह आंदोलन के लोग हैं स्थल उन्हें लगता है कि यह सेक्सी है आपको एक पार्श्व या ललाट फ्रिंज की भी ज़रूरत है। पूरे या केवल आंशिक रूप से अपने बालों को काला या प्लेटिनम गोरा डाई, के रूप में जो तेजी से लोकप्रिय है अनुयायियों धारीदार रंगाई (या "Raccoon पूंछ") करते हैं। आप और अधिक सुंदर देखने के लिए चाहते हैं, काला या गोरा के बजाय रंग धारियों बनाने के लिए और कुछ सामान के साथ खत्म: Arquinho सजी मुकुट धनुष, लूप या कुछ और।
    3. एक प्यारा दृश्य लड़की कदम 5 शीर्षक चित्र
      3
      मेकअप पहनें जो चतुराई से चमचमाते हैं और शैली स्थल. छाया को इंद्रधनुष के किसी भी रंग और मजबूत स्वर में होना चाहिए। गुलाबी, बैंगनी और नीले विशेष रूप से सुंदर रंग हैं एक लड़की के लिए सर्वश्रेष्ठ श्रृंगार स्थल प्यारा है जो गुड़िया आंखों की नकल करता है। यद्यपि सरल है, परिणाम बहुत सुंदर है - आप यूट्यूब पर "गुड़िया-आंखों के मेकअप" की तलाश करके यह मेकअप कैसे कर सकते हैं यह पता लगा सकते हैं। अपनी आंखों को बड़ा और राउंडर दिखाई देने के लिए, बस छात्र के ऊपर आंखों के समान थोड़ा मोटा लाइन खींचें। और उन्हें लंबा करने के लिए, पलकों के बाहरी कोनों पर खींचें। कान के सबसे करीब वाले हिस्से पर लस लाइन और मस्का मस्कारा भर में मस्कारा को बढ़ाएं। ऊपरी और निचले lashes पर प्रक्रिया को दोहराएं। यदि आप चाहें, तो आप उपयोग कर सकते हैं झूठी पलकें, बशर्ते वे यथार्थवादी हैं लाल बहुत सूक्ष्म होना चाहिए (लड़कियों को पसंद करना एनिमी जापानी आरेखण के रूप में, उन्हें शेकबोन के ऊपरी भाग पर क्षैतिज पलकों में लागू कर सकते हैं)। लिपस्टिक हल्का और पीला होना चाहिए (संस्कृति में सेक्सी माना जाता है स्थल) या गुलाबी (उज्ज्वल या अपारदर्शी)।
    4. एक प्यारा दृश्य गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
      4
      बहुत सारे संगीत सुनें आप की तरह कुछ देखो! यह आराम संगीत या हार्ड रॉक, हिप-हॉप या इलेक्ट्रॉनिक, जापानी रॉक या शास्त्रीय संगीत हो सकता है यह आपके विवेक पर है यदि आप एमपी 3 प्लेयर पर संगीत सुनते हैं, तो विशाल सफेद बाहरी हेडफ़ोन खरीदें। जब आप किसी से बात करते हैं, तो संगीत के साथ गर्दन के चारों ओर हेडफ़ोन लटकाएं, इसलिए व्यक्ति को पता है कि वह क्या सुन रहे हैं। संगीत की दुनिया पर वर्तमान में रहने की कोशिश करो

    युक्तियाँ

    • हुड पर टेडी कान के साथ sweatshirts सुपर प्यारा है!
    • सभी हाइट्स और आकार के लड़कियां हो सकता है प्यारा! क्या बात है अभिनय और ड्रेसिंग का आपका तरीका
    • याद रखें एक मिठाई व्यक्ति और प्यारा!
    • पता है कि "शराबी" शैली संस्कृति से ली गई है हाराजुकू, जो टोक्यो में उभरा, जो जापानी कार्टून से प्रभावित था। एनिमी (जापानी एनिमेटेड सीरीज़) संस्कृति का एक महत्वपूर्ण तत्व है स्थल प्यारा। प्यारा, एक शब्द व्यापक रूप से इस समुदाय के सदस्यों के बीच प्रयोग किया जाता है, जिसका अर्थ है "प्यारा" या "प्यारा"।
    • मिठाई (अधिमानतः, बड़ी लॉलीपॉप) नियमित रूप से खाएं लेकिन अपने दांतों को ब्रश करने के लिए याद रखना! क्षय नहीं हैं कुछ नहीं शराबी।
    • उन कारणों को समझें, जिनसे आपको इस जीवन शैली को चुनने में मदद मिली। यदि आप एक होना चाहते हैं तो लड़की स्थल प्यारा सिर्फ इसलिए कि अन्य लड़कियों को भी, प्रामाणिक नहीं किया जा रहा है क्या आप वास्तव में युवा महसूस करते हैं? जैसा एनिमी? कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक यह काफी महत्वपूर्ण है कि आप उस शैली में निपुण होना चाहते हैं। मजबूत प्रेरणा के बिना, आप इसे पछतावा कर सकते हैं
    • रंगीन पशु प्रिंट अद्भुत हैं!
    • सभी प्रकार की कपड़ों और सहायक सामान खरीदें जो थीम हैं एनिमी. ब्रह्मांड में डुबकी शुरू करो एनिमी और सबसे लोकप्रिय श्रृंखला देखते हैं!
    • संपर्क लेंस से एनिमी वे कर रहे हैं बहुत ब्रह्मांड में सराहना की स्थल, क्योंकि वे अपनी आंखें बड़ी दिखती हैं और उन्हें निर्दोष दिखते हैं। यदि वांछित है, तो आप उपयोग कर सकते हैं रंगीन लेंस.
    • आपके सभी सामान होना चाहिए विशाल - गहने (प्लास्टिक वाले सर्वश्रेष्ठ हैं), धूप का चश्मा या धूप का चश्मा, बेल्ट (स्फटिक या हल्के से सफेद चमड़े खरीदते हैं), कपड़े आदि टेडी भालू और गुड़िया जैसे कुछ खिलौने ले लो, बैग में।

    चेतावनी

    • लोग अजीब लग सकते हैं, हंसते हैं, अपने फैशन भावना के बारे में भयानक टिप्पणियां करते हैं, लेकिन उन्हें अपना समय बर्बाद मत करो, उन्हें खुश करने का प्रयास करें। आप समाज के मानकों को चुनौती देने वाले पहले नहीं हैं। अपने आप को रहें, वह सब कुछ मायने रखता है

    आवश्यक सामग्री

    • आइपॉड
    • फेसबुक, टम्बलर, ट्विटर (सोशल नेटवर्क पर प्रोफाइल जमा करने से पहले अपने माता-पिता की अनुमति से पूछें)
    • डिजिटल कैमरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com