IhsAdke.com

कैसे व्यक्ति को आप किसी के बजाय लोकप्रिय पसंद करने के लिए पसंद करने के लिए

क्या आप एक लड़के पर क्रश करते हैं और लगता है कि वह आपके बजाय एक लोकप्रिय लड़की को पसंद कर सकते हैं? ठीक है, उसे लड़की को भूलने और आपको याद रखने का एक तरीका है।

चरणों

एक लोकप्रिय किड चरण 1 पर आपको चुनने के लिए अपना क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
ध्यान दें कि कैसे लोकप्रिय लड़की उसके क्रश के करीब काम करता है क्या वह उसे पसंद करती है? क्या आपने उसे कई बार देखकर पकड़ लिया है (भले ही संक्षिप्त)? आपने उससे कितनी बार लड़की को बात कर देखा है? अगर ऐसा लगता है कि वह आपके गुप्त प्रेम को पसंद करती है, तो आपको भी कठिन काम करना पड़ेगा, खासकर अगर वह भावनाओं को पारस्परिक रूप से पेश करता है
  • एक लोकप्रिय किड चरण 2 पर आपको चुनने के लिए अपना क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपके पास कुछ गुणों के बारे में सोचें और लोकप्रिय लड़की की नहीं है। क्या आप शर्मीली और बहिर्मुखी हैं? आप एक दोष के रूप में शर्म को देख सकते हैं, लेकिन इस सुविधा का एक चतुराई हो सकता है कि एक निवर्तमान व्यक्तित्व में अभी नहीं है। अपनी शर्म का सबसे सुंदर भाग को स्वीकार और शोभा देना और अन्य प्यारी चीजें जो शर्मीली हैं, आम तौर पर स्वाभाविक रूप से करते हैं। यदि आप निवर्तमान हैं, तो बोल्ड हों, बातचीत बनाएं और अपने चेहरे को हल्के से चुनने से डरो मत। क्या आप आमतौर पर विद्रोही हैं, लेकिन लोकप्रिय लड़की दयालु है? अपने विद्रोही पक्ष को दिखाएं, क्योंकि लोग आकर्षक और मजेदार हो सकते हैं। अपने जंगली पक्ष को डांस करने और भयभीत न होने और लोकप्रिय लोगों को नजरअंदाज करने के लिए डर नहीं दिखाएं, अगर वे आपको अपमान करने का प्रयास करते हैं या फिर उन्हें बेहतर और बुद्धिमान प्रतिक्रिया देते हैं। यदि यह अन्यथा नहीं है, तो उसे थोड़ा सा करने के लिए सरल, अधिक सौम्य व्यक्तित्व की मिठाई दिखाने का प्रयास करें जैसे कि वह परेशान हो और उसके साथ दोस्ती बनाना। असल में, अपने नर्तकी में लोकप्रिय लड़की के खिलाफ आपके गुणों का उपयोग करें।
  • एक लोकप्रिय बच्चे के ऊपर चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    लोकप्रिय लड़की की तरह थोड़ा सा देखने की कोशिश करें यह मूल रूप से अपने व्यक्तित्व को अपने में शामिल करने का प्रयास करना है आप विद्रोही कर रहे हैं और दूसरे व्यक्ति को मीठा है, तो अपने जंगली पक्ष पर अंकुश लगाने और थोड़ा कम डराना और लापरवाह हो सकता है और कार्रवाई करने से पहले सोचने की कोशिश करें। हालांकि, अपने विद्रोही पक्ष को मारकर पिछले चरण को याद नहीं रखें! दूसरे व्यक्ति को अधिक विद्रोही है, तो आप कम शर्मिंदा हो रही है और स्थिति पर हंसते करने में सक्षम होने, चल कुछ जोखिम (बशर्ते वे अपने जीवन को खतरे में डाल नहीं है और करना बहुत कठोर नहीं हैं जोखिम के लिए डर लेने कुछ ज़्यादा ही बनने की कोशिश, ), और साहस के साथ दूसरों की रक्षा करना बस मिठाई और सरल होना सुनिश्चित करें, लेकिन दिलचस्प यदि आप एक शर्मीली लड़की हैं, तो थोड़ी अधिक जावक होने की कोशिश करें और अपने क्रश से बात करें, भले ही वह डरपोक हो। आप उसे आंखों में देखकर, चमकते हुए और फिर धीरे से चलने और चमकते रहने से थोड़ा और साहसी दिखते हैं। आप भी इसे हल्के ढंग से गति प्रदान कर सकते हैं और फिर एक छोटे से शर्मिंदा काम करते हैं और अपने छेड़खानी तकनीक में अपनी शर्मीली शैली में से कुछ डाल करने के लिए एक छोटे से हँसते हैं। यदि आप एक बहिर्मुखी और बोल्ड प्रकार के अधिक हो, तो थोड़ा शर्मीली रहें। यदि आप बहिरंग लड़की हैं, तो अपने बालों से शर्मिंदा खेलने की कोशिश करें, अपने होंठ को हँसते या काटने की कोशिश करें। यदि आप बहिष्कृत हैं, तो उसे थोड़ा तेज़ी से देखने की कोशिश करें, अगर वह आपको दिखता है और कभी-कभी गिगल्स। बस अपने सपनों के लड़के से बात करने की कोशिश करें और बोल्ड हो जाएं।
  • एक लोकप्रिय किड चरण 4 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश करें शीर्षक वाला चित्र



    4
    अपने दोस्त बनें ज्यादातर समय, लोकप्रिय लड़कियों ने अपने कुत्ते (वे सिर्फ इश्कबाज) के साथ दोस्त नहीं बनाते। हालांकि, लोकप्रिय लोग आमतौर पर उनके साथ दोस्त बनाते हैं, इसलिए यह विधि लोगों के लिए इतनी अच्छी तरह से काम नहीं कर सकती है लेकिन यह आपके कुचलने के लिए वैसे भी दुखी नहीं होता है। इससे आप के करीब महसूस कर सकते हैं और स्पर्श बाधा को छेड़छाड़ या तोड़ने के अपने प्रयासों से कम खतरा महसूस कर सकते हैं। यह आपको हग्स और अन्य चीजों के लिए और भी अधिक खुला कर सकता है।
  • एक लोकप्रिय किड चरण 5 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने जुनून के साथ कुछ समय व्यतीत करें इस बार एक बिंदु हो सकता है आप अन्य महिला से अधिक लाभ है जहां, क्योंकि के रूप में यह इतना लोकप्रिय है और इतना ध्यान है, यह सिर्फ अपने प्यार ब्याज के साथ समय व्यतीत करने के लिए ज्यादा समय नहीं है और भी अन्य लोगों के साथ व्यस्त है। यह चिपचिपा नहीं हो रहा है और अकेले बच्चे कभी नहीं छोड़ देते हैं, लेकिन जब वह यह की जरूरत है और बस समय अपने क्रश पता करने के लिए ले वहाँ रहना निकलता है। वह वास्तव में इसकी सराहना करते हुए जा रहे हैं, और वह आपको और भी अधिक सोचने में सक्षम होंगे। यदि आप चिंतित हैं कि यह समय आप के साथ बिताए के साथ असहज है कर रहे हैं, (पिछला चरण देखें) उसके साथ दोस्त बनाने के लिए, या बस "हो" कक्षा में या दोपहर के भोजन पर उसके साथ बैठे किया जाना है।
  • एक लोकप्रिय किड चरण 6 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने पसंदीदा व्यक्ति को संदेश भेजें हमेशा ऐसा मत करो, अन्यथा आप डरावनी दिखेंगे और ऐसा महसूस होगा कि आप का पीछा किया जा रहा है। बस एक सरल "हाय, यह कैसे चल रहा है?" और एक स्माइली चेहरे
  • एक लोकप्रिय किड चरण 7 पर आपको चुनने के लिए आपका क्रश करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब आप तैयार हों, तो उसे आमंत्रित करें कुछ कहो, "हाय, क्या मैं आपको कुछ पूछ सकता हूं?" और फिर कहते हैं, "मुझे आश्चर्य है कि हम किसी भी दिन बाहर जा सकते हैं।" यदि वह जवाब नहीं देता है, तो ऐसा कुछ कहें, "यदि आप चाहें तो आप जवाब दे सकते हैं, ठीक है?" यदि वह प्रस्ताव अस्वीकार कर देता है, तो कहते हैं, "कोई नुकसान नहीं। चलो बस दोस्त रहें, अगर आपको कोई दिमाग नहीं है।" शांत और शांत रहें और यथासंभव आरामदायक हो।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा कोमल हो जाओ
    • हमेशा उसके चारों ओर एक सुंदर रवैया है
    • भीड़ से बाहर खड़े हो जाओ और बोल्ड हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com