IhsAdke.com

प्यारा और मासूम मिठाई कैसे बनें

क्या आपने हमेशा से काम किया है कि सिर से पैर की अंगूठी तक आराधना करने के लिए एक गाइड था? अंदर और बाहर? खैर, आज तुम्हारा भाग्यशाली दिन है! इन चरणों का सही ढंग से पालन करें और आप लोग "Awww" हर समय कहेंगे सुनेंगे!

चरणों

प्यूरो चरण 2 का विकास शीर्षक वाला चित्र
1
दोस्ताना होने के लिए याद रखें रूढ़िता एक शराबी गुण नहीं है और इसे नष्ट कर दिया जाना चाहिए, इसलिए आपके चेहरे पर कठोर रूप से देखें! मुस्कुराते हुए तुरंत व्यक्ति मीठा बनाता है और अधिक बात करने के लिए आमंत्रित करते हैं स्वाभाविक रूप से जनता में मुस्कुराहट का अभ्यास! दाँतों से भरा मुस्कान नहीं, लेकिन होंठों की एक नरम वक्र
  • डैल विद अ हार्ड हाफ लाइफ चरण 2
    2
    हमेशा विनम्र रहें जब आप किसी से कुछ स्वीकार करते हैं (यह एक वस्तु या एक बधाई भी हो), तो "धन्यवाद" एक मीठी मुस्कान के साथ कहो। जब आप किसी व्यक्ति को ऐसा करते हैं और वह आपका धन्यवाद करते हैं, तो "आपका स्वागत है" कहें। ये याद रखने के लिए बुनियादी लेकिन महत्वपूर्ण तरीके हैं अच्छा शिष्टाचार आवश्यक हैं वे सिर्फ प्यारा नहीं हैं, लेकिन वे एक अच्छा प्रभाव भी देते हैं!
  • एक नया स्कूल चरण 3 में शतरंज के लिए शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी शब्दावली से सभी अशिष्ट भाषा को हटा दें रोना एक महिला की बात नहीं है यदि यह एक आदत बन जाती है, तो आप चीजों के लिए कुछ बुरे शब्दों का विकल्प चुन सकते हैं "लानत है!" या "लानत है!". ये शब्द न केवल अधिक मजेदार और पुरानी हैं, लेकिन वे बहुत प्यारे हो सकते हैं - जब मॉडरेशन में इस्तेमाल किया जाता है।
  • एक नया स्कूल चरण 8 में शतरंज के लिए शीर्षक वाला चित्र
    4
    मसालेदार बातचीत में शामिल होने से बचें मासूमियत का मतलब अशुद्ध बातों के बारे में नहीं जानता है इसका मतलब यह नहीं है कि आप मजाक या दो पर हंसी नहीं कर सकते, और इसका यह भी अर्थ यह नहीं है कि आपको अपने दिमाग से जो सब कुछ पहले से ही पता है उसे मिटा देना चाहिए। आपको बस इतना करना चाहिए जितना संभव हो उतना छोटा हो।
  • एक उचित युवा महिला चरण 6 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    लोगों के नामों को याद करने का प्रयास करें यह विनम्र है और अगर आप उन्हें केवल एक बार मिले यदि आप ईमानदारी से याद नहीं करते हैं, अनुमान न करें! यदि आपने गलत नाम कहा है, तो यह बेहद असहज हो सकता है और उसे व्यक्ति महत्वहीन महसूस कर सकता है



  • आपका बच्चा मठ कदम 6 सिखाने वाला चित्र
    6
    विभाजन करना सीखें एक परोपकारी रवैया एक व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बताता है दोस्तों के साथ चीजों को साझा करने के बारे में जानने से उन्हें विशेष महसूस होता है भोजन (विशेष रूप से फ्राइज़ जैसे स्नैक्स), कपड़े और वीडियो गेम, उन दोस्तों के लिए आदर्श होते हैं जिनकी जरूरत है या सिर्फ पूछना कभी-कभी, लोग यह नहीं समझते हैं कि ऋण का मतलब दान नहीं है। यदि कोई व्यक्ति आपके द्वारा किसी आइटम को इसके साथ रखता है, जब तक आपको आवश्यक लगता है, नम्रता से इसके बारे में पूछें। आपके पास यह सही है
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कम अधिक है - खासकर जब मेकअप की बात आती है मैं एक शराबी श्रृंगार कैसे करें, विशेष रूप से हर व्यक्ति की व्यक्तिगत पसंद, त्वचा टन और बजट के बारे में विस्तार में नहीं जाना होगा कुछ लोगों का मानना ​​है कि उन्हें सुंदर बनाने के लिए बहुत श्रृंगार करना होगा, लेकिन यह सच नहीं है। एक स्पष्ट चमक (जो आपकी त्वचा के रंग के साथ मिलती है) आपको बहुत प्यारा लग सकता है - बस क्योंकि यह स्वाभाविक है - क्या हासिल किया जाना चाहिए। एक नए रूप के लिए, लोहे पर लाली डालने की कोशिश करो!
  • एक योग्य युवा महिला कदम 1 बुलेट 5 नामक चित्र
    8
    गंध हर पैसा लायक हैं! यदि आप एक किशोरी हैं, तो आपको स्पष्ट कारणों के लिए एंटीप्रेसिटर डिओडोरेंट का उपयोग करना चाहिए। लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं, तो इसे बदलने के लिए एक इत्र या मिठाई वाले शरीर स्प्रे का उपयोग करें फलों के सुगंध कमजोर गंध के लिए अच्छे हैं और वे चतुराई के विषय में जाते हैं!
  • चित्र कुंडली बाल स्वस्थ रखें चरण 7
    9
    सरल केशविन्यास सर्वश्रेष्ठ हैं पहली चीज है जो लोगों के सिर पर आती है जब यह प्यारा केशविन्यास की बात आती है तो `छोटी विम्पी` होती है, जो मैच के साथ मिल सकती है कुछ लोग, लेकिन यह आपको ऐसा लग सकता है कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। इसके चारों ओर एक धनुष के साथ एक चोटी, एक पक्ष चोटी, एक गंदे कोक या ब्रेड्स अपने बालों को सीधा करने के लिए पारंपरिक और प्यारे तरीके हैं! Bandanas, टैब और स्टेपल विशेष रूप से अच्छे हैं संबंधों और ड्राइंग अक्षर के साथ कुछ भी सही है!
  • चित्र शीर्षक अस्थमा चरण 3 को पहचानें
    10
    अपनी आवाज बदलने की कोशिश मत करो। अपनी आवाज़ तेज करना बच्चों की तरह नकल करने या ड्राइंग वर्णों की तरह है और जाहिर है कि उन्हें जल्दी से दर्द होता है कोई भी बात नहीं है कि आपकी आवाज़ कैसे बोलती है, वह इस तरह से अच्छी है यह ऊंचाई पर भी लागू होता है कम लोग केवल ऐसे ही नहीं होते हैं जो प्यारे हैं - बहुत लंबा लड़कियां आराध्य हैं!
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको चश्मा पहनना पड़ता है और उन्हें नफरत है, तो आपको उन पर गर्व होना चाहिए। बहुत से बच्चे सोचते हैं कि चश्मे के साथ लड़कियों को प्यारा है और बहुत सारी लड़कियों को ईर्ष्या हो सकती है!
    • लोगों के नामों को याद करने का एक अच्छा तरीका यह है कि हर बार जब आप उनसे जाते हैं,
    • लक्ष्य "गर्म" या सेक्सी नहीं देखना है, इसलिए तंग कपड़े या कुछ भी खुलासा से बचने के लिए अच्छा है। विशेषकर नेकोलाइन में.
    • यदि आप अपने प्यारेपन को बढ़ाने के कुछ तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों के जन्मदिन को याद रखें और उनके लिए कपके बनाओ! इसे स्कूल में ले जाओ और उनके लिए गाऊँगी एक और दोस्त!

    चेतावनी

    • कोई भी सभी को पसंद नहीं है, और आप Vai उन लोगों से मिलें जो आपको पसंद नहीं करते हैं या आपको कुछ नहीं के लिए मजाक करते हैं बस मुस्कान और दूर चलना। "यदि आपके पास कुछ कहना अच्छा नहीं है, तो कुछ मत कहो।"
    • आप दिन-रात में बदलाव की अपेक्षा नहीं कर सकते। इसे एक ब्रेक दे दो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com