IhsAdke.com

कैसे पूरी तरह निर्दोष होना

यदि आप अपनी छवि को बदलने की कोशिश कर रहे हैं, तो उस विशेष व्यक्ति को आकर्षित करें या अपने माता-पिता और शिक्षकों को प्रभावित करें, यह आलेख आपको दिखाएगा कि कैसे पूरी तरह से मासूम रूप से देखने और कार्य करे। तुम भी पूरी तरह से अपनी मानसिकता को बदलने के लिए सीख सकते हैं! बस नीचे पहला कदम पढ़ना शुरू करें

चरणों

भाग 1
मासूम दिख रहा है

चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 1 होना शीर्षक
1
अपने आप को युवा पोशाक "निर्दोष" उम्र के किसी के लिए उपयुक्त पोशाक रूढ़िवादी कपड़े पहनें जो शांत दिखते हैं घुटनों और कंधों को कवर किया जाना चाहिए और नेकलाइनों को बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। आप छोटी बाल शैलियों का चयन भी कर सकते हैं, जैसे लड़कों के लिए लड़कियों और बालों के लिए दो बालियां वापस आती हैं।
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 2 होना शीर्षक
    2
    औपचारिक रूप से अधिक पोशाक करें उन उचित चर्च के कपड़े पहने या अपने दादा दादी को देखने का प्रयास करें लड़के पट्टियाँ और पोलो शर्ट के साथ पैंट पहन सकते हैं, जबकि लड़कियों को घुटने की लंबाई वाले कपड़े या स्कर्ट और ब्लाउज पहन सकते हैं। लड़कियों के लिए मैरी जेन के जूते और लड़कों के लिए एक सामाजिक जूते भी निर्दोष दिखने में मदद करते हैं।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    सही रंग चुनें आपको "ट्रेंडी" रंग, आकर्षक टोन और सेक्सी रंगों से बचने चाहिए, जैसे लाल और काले रंग इसके बजाय, बच्चों के लिए सामान्य रंगों का चयन करें, जैसे हल्के रंगों और कुछ हंसमुख रंग, जैसे पीले, गुलाबी और नीले। साफ सफेद कपड़े भी निर्दोष दिख सकते हैं।
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 4 होना शीर्षक
    4
    श्रृंगार से बचें मेकअप आपको सेक्सी या वयस्क दिख सकता है अगर आपको वास्तव में मेकअप पहनने की ज़रूरत है, तो थोड़ा सा गुलाबी लिपस्टिक, सरल नींव और न्यूनतम आंख मेकअप के साथ अधिक प्राकृतिक रूप का उपयोग करें, संभवतः आईलैश के लिए एक हल्का मुखौटा
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष चरण 5 रहो
    5
    कालोनियों या इत्र से बचें सशक्त गंध वयस्क दिखने लगते हैं यदि आप वास्तव में किसी प्रकार की गंध प्राप्त करना चाहते हैं, तो इसे बेबी पाउडर के साथ अनुकरण करने का प्रयास करें। लड़कियां हल्के, पुष्प इत्र पहन सकती हैं
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 6 होना शीर्षक
    6
    अपने बालों को सुंदर और संगठित रखें उस "चर्च" को बनाए रखने में मदद करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों का ध्यान रखें। नियमित रूप से अपने बाल काटें और एक स्टाइलिश स्टाइल में अपनी हेयर स्टाइल रखें, जैसे ब्रेड्स या हेयर स्टाइल बैक। लोकप्रिय हेयर स्टाइल से बचें
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 7 होना शीर्षक
    7
    अपनी आँखों का उपयोग करें जिस तरह से आप अपनी आँखों का उपयोग करते हैं, उसमें सावधान रहकर आप निर्दोष दिख सकते हैं जैसा कि वे कहते हैं, आंख आत्मा की खिड़की हैं जब आप सुनते या अनुचित कुछ देखते हैं तो दूसरी तरफ देखो। अपने सिर के साथ लोगों को थोड़ा नीचे और उनकी आंखें देखें जब आपको कोई पसंद है या आप जिन लोगों को आप नहीं जानते हैं, आप को भी देखना चाहिए।
  • भाग 2
    मासूम रूप से अभिनय करना

    1. 1
      जिस तरह से आप बात करते हैं, सावधान रहें कभी भी अनुचित भाषा, नाम-कॉलिंग या कठोर शब्दों का उपयोग न करें। शरीर के कार्यों जैसे सकल मामलों से बचें आपको अपने "अधिक निर्दोष" समानार्थक शब्द के साथ शब्द भी बदलना चाहिए।
    2. चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 8 होना शीर्षक
      2
      वयस्क आदतों से बचें कभी भी धूम्रपान न करें, रात में बाहर निकल जाएं या अनुचित सामग्री देखें (वयस्क विषयों के साथ प्रोग्राम या पुस्तकें, जैसे कि हिंसा या सेक्स)। अपने आप को विवाह के लिए यौन रूप से बचाएं और इसे विपरीत लिंग के लोगों के साथ उचित तरीके से रखें।
    3. चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 9 होना शीर्षक
      3
      लड़ाई मत करो मासूम लोगों को दूसरों के साथ झगड़ना पसंद नहीं है, इसलिए किसी भी लड़ाई में शामिल न करें। अगर आपको किसी के साथ समस्याएं हैं, तो किसी वयस्क या उच्चतर से सहायता प्राप्त करें, जैसे रिश्तेदार, शिक्षक, या बॉस किसी के खिलाफ गंभीर अपमान का उपयोग करने से बचें हालांकि, बचकाना और हानिरहित अपमान का उपयोग करके आप अधिक निर्दोष दिख सकते हैं।
    4. 4
      कोमल और मीठा हो मासूम लोग आमतौर पर बहुत दयालु और दयालु होते हैं, इसलिए इस तरह से कार्य करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। दिन के बारे में और उन चीजों के बारे में पूछें जो आप जानते हैं उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। लोगों को ईमानदारी से और अक्सर याद दिलाना आप सभी में सहायता कर सकते हैं और महत्वपूर्ण: हमेशा विनम्र रहो!



    5. चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 10 होना शीर्षक
      5
      स्कूल, काम और दान में आपके सभी प्रयास करें अच्छा नैतिक काम भी निर्दोष लोगों के साथ जुड़ा हुआ है, इसलिए स्कूल, काम और दान को अपनी प्राथमिकताएं बनाएं। सर्वश्रेष्ठ बनने की कोशिश करें, उच्च नोट्स लें या अपने बॉस को अच्छा लगे। स्थानीय धार्मिक संस्था या अन्य दान जैसे एम्नेस्टी इंटरनेशनल की सहायता करें
    6. चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 11 होना शीर्षक
      6
      जब छेड़खानी हो तो बहुत सूक्ष्म रहें यदि आप रिश्तों में दिलचस्पी रखने के लिए पर्याप्त हैं, तो प्रश्न के मुताबिक व्यक्ति के साथ आप जिस तरह से बातचीत करते हैं, उसमें शुद्ध रहें। जब छेड़खानी हो, तो सूक्ष्म और शर्म आनी चाहिए नम्रता से व्यक्ति को नमस्कार करें कभी सेक्सी होने की कोशिश न करें अन्य रोमांटिक हिस्सा करते हैं। बस इस बात को ध्यान में रखिए कि यह व्यवहार किसी का ध्यान आकर्षित करना कठिन बनाता है!
    7. चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 12 होना शीर्षक
      7
      मासूम रूप से प्रतिक्रिया दें जब आप बात करते हैं या कुछ बुरा करते हैं, आश्चर्य के साथ जवाब मासूम लोगों को पता नहीं लगता कि लोग बुरे काम करते हैं, इसलिए आपको गुस्सा से ज्यादा आश्चर्यचकित होना चाहिए। तुम भी थोड़ा नाराज लग सकता है। अपने कानों को देखने या कवर करने से आपका रवैया और भी निर्दोष हो जाता है।
    8. चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 13 होना शीर्षक
      8
      जटिल मुद्दों पर मजबूत पदों के साथ बहुत निर्दोष नहीं है! प्रवचन से बचें!

    भाग 3
    निर्दोष किसी की तरह सोच रहे हैं

    चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 14 होना शीर्षक
    1
    बच्चों के साथ समय व्यतीत करें छोटे बच्चे वास्तव में निर्दोष हैं समय व्यतीत करें और उनके साथ बातचीत करें कि वे कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। उन्हें अधिक पसंद करने की कोशिश करें आप बच्चों की देखभाल कर सकते हैं या बच्चों की देखभाल के लिए स्वयंसेवक कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं। यदि आपके पास छोटे रिश्तेदार हैं, तो उनके साथ अधिक समय व्यतीत करने का प्रयास करें। आप स्थानीय स्कूल में मॉनिटर के रूप में स्वयंसेवा भी कर सकते हैं
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 15 होना शीर्षक
    2
    अपने विचारों को नियंत्रित करें वयस्क मामलों के बारे में सोचने की कोशिश न करें यदि आप भौतिक, दुर्भावनापूर्ण या हिंसक चीज़ों के बारे में सोचना शुरू करते हैं, तो अपनी सोच कहीं और रखें।
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 16 होना शीर्षक
    3
    सोचा के फोकस को बदलने के कई तरीके हैं, लेकिन आप मानसिक रूप से छंदों को पढ़ने या पढ़ने की कोशिश कर सकते हैं। आप अपने पसंदीदा डिज्नी गाना गायन भी शुरू कर सकते हैं। अगर आपको जरूरत है, तो कमरे को छोड़ दें या मस्तिष्क की मदद करने के लिए आप जो भी कर रहे हैं उसे रोकने के लिए अपने विचारों का ध्यान केंद्रित करें।
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 17 होना शीर्षक
    4
    बच्चों की गतिविधियों का आनंद लें जैसे निर्दोष लोगों की तरह मीडिया और बच्चों के लिए गतिविधियों को शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है। आप बच्चों के कार्यक्रमों और डिज़नी फिल्मों को देख सकते हैं और बोर्ड गेम और शिल्प खेलने जैसे गतिविधियों का प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 18 होना शीर्षक
    5
    निर्दोष दोस्त हैं आप अपने आस-पास के लोगों से व्यवहार उठाते हैं, इसलिए अच्छे लोगों के करीब रहें। कठोर और अनुपयुक्त दोस्तों को बांटना और मित्रों को निर्दोष रखना या कम से कम अच्छे और विनम्र रखना।
  • चित्र बिल्कुल निर्दोष कदम 19 होना शीर्षक
    6
    हमेशा आशावादी और सकारात्मक हो यह निर्दोष लोगों की सबसे आम व्यक्तित्व विशेषता है। चीजें जब बाहर काम नहीं करते शिकायत न करें या शिकायत न करें। जब आप किसी को मुश्किल हालात से गुज़रते देखते हैं, तो व्यक्ति को चीजों के पक्ष को देखने में मदद करने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने माता-पिता का पालन करें
    • अगर आप धार्मिक हैं, तो इसका इस्तेमाल धर्म के करीब पहुंचने और इसके नियमों का पालन करने के लिए करें। अगर ऐसा नहीं है, तो बस सहिष्णु हो।
    • शराब, ड्रग्स और सिगरेट से बचना यदि आप नशे की लत हैं, तो पहले लत को खत्म करें।
    • विनम्रता से पोशाक।
    • सेक्स न करें

    चेतावनी

    • यदि आप निर्दोष हैं, तो लोग हर संभव तरीके से आप का लाभ उठाने की कोशिश करेंगे। उस बारे में सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com