IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को कभी भी आप से बात करना चाहते हैं

जब आप वास्तव में किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो सामान्य बात यह है कि उसे हर समय उससे बात करना है। आपके लिए अपने कनेक्शन को बनाने और मजबूत करने के कई तरीके हैं ताकि आप एक-दूसरे के साथ अधिक बात कर सकें। शुरुआत में, आप अपनी पोस्ट का आनंद लेने के लिए सोशल नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं और अपनी शैली और रुचियों को बेहतर ढंग से जान सकते हैं। तो आप एक बातचीत शुरू करने के लिए एक दोस्ताना icebreaker का उपयोग कर सकते हैं। व्यक्ति को दिलचस्पी रखने का एक अच्छा तरीका है कि उसके बारे में राय मांगने, उसके साथ आमने-सामने गतिविधियां करने और गहरी बातचीत करने के बारे में उसके बारे में अधिक पता लगाना। उसी समय, उसे आप से बात करने के लिए सीखना सीखना चाहिए कि उसे एक दोस्त के रूप में कैसे व्यवहार करना चाहिए और उसके साथ छेड़खानी करना चाहिए क्योंकि आप एक दूसरे को बेहतर जानते हैं

चरणों

विधि 1
पहला कनेक्शन बनाना

चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 4
1
बर्फ को तोड़ने के लिए एक दोस्ताना या मजेदार टिप्पणी करें बर्फ को तोड़ने का एक तरीका है कि आप के आसपास क्या हो रहा है, इसका ध्यान देकर। उस जगह में कुछ खोजें, जहां आप एक मजेदार टिप्पणी करना संभव है। उदाहरण के लिए, यदि आप दोपहर का भोजन कर रहे हैं और वेटर के लिए भोजन लाने के लिए इंतजार कर रहे सूरज में बैठे हैं, तो आप कुछ मूर्खतापूर्ण कह सकते हैं जैसे "क्या आपको लगता है कि वे इतने लंबे इंतजार के बाद हमें पानी की सेवा देंगे या क्या वे चाहते हैं कि हम यहाँ मर जाए?" ऐसे लड़कियों की तरह पुरुष जो इस प्रकार के चुटकुले करते हैं, और इससे आप दोनों के कनेक्शन में वृद्धि होगी।
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को एक अजीब व्यक्ति नहीं मानते हैं, तो यह अभी भी चंचल होना संभव है।
  • ये खलनायकों बातचीत को बंद करने में मदद कर सकते हैं, इसे और अधिक मजेदार बनाते हैं।
  • याद रखें कि बातचीत शुरू करना सबसे महत्वपूर्ण कदम है बर्फबारी के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो। इसके बजाय, बातचीत जारी रखने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 6
    2
    दिखाएँ कि आप वास्तव में उसके साथ बात कर रहे हैं। उस व्यक्ति को बनाने का एक तरीका जिसे आपसे बात करना पसंद करते हैं, जब वह बात कर रहे हैं तो खुश रहना है। आप यह प्रदर्शित कर सकते हैं कि आप विभिन्न तरीकों से मज़े करते हैं, जैसे कि आंखों का संपर्क करना, बार-बार मुस्कुराते हुए, हँसते हुए, और जब आप बात कर रहे हों तो आगे झुकते हुए। उससे बात करते समय, अपने सिर को एक ओर झुकाएं, मुस्कुराएं और अपने सिर, गर्दन या अपने कपड़ों को छूएं। लेकिन बहुत ज्यादा मत सोचो, जो भी स्वाभाविक है वह भी करो। आपका गैरवर्तनीय संकेत उसे दिखाना चाहिए कि आप मज़ेदार हैं।
    • यदि आप संदेशों के बारे में अधिक बात कर रहे हैं, तो उन्हें पता है कि आप उन्हें बहुत पसंद करते हैं उदाहरण के लिए, आप उसे लिख सकते हैं "आपके साथ संदेशों का आदान-प्रदान करने के लिए बहुत अच्छा है"
  • छवि शीर्षक 1 9 7 9 3
    3
    अपने बारे में आश्वस्त रहें और जब आप उसकी कंपनी में हों तो मज़े करें। उन चीज़ों को लिखें जो आपको शानदार बनाती हैं जानना कि आप शानदार हैं और यह दिखाने के लिए डर नहीं है कि यह एक बहुत आकर्षक गुणवत्ता है।
    • उसके पास गहरा करने के लिए मत डरो। प्रामाणिक रहें, अपने मन्या और सब कुछ के साथ। जब आप कुछ गफ़्फ़ करते हैं, तो आराम करो और मुस्कुराएं, हर कोई गलती करता है।
    • अपने आप को वह व्यक्ति बनने के लिए सुनिश्चित करें जो आपको लगता है कि वह चाहेंगे। कल्पना कीजिए कि एक व्यक्ति ने आप को खुश करने के अलावा अन्य तरीके से काम किया क्या आप चाहेंगे? शायद नहीं।
  • छवि शीर्षक 1 9 7 9 4
    4
    जब आप उसके साथ बाहर जाते हैं, तो अन्य लोगों को भी कॉल करें, जो बताते हैं कि आपके बारे में सबसे अच्छा क्या है। उनकी उपस्थिति में मज़े और उनके साथ बहुत हँसते हैं उसे दिखाने के लिए जरूरी है कि आप मजेदार, स्वतंत्र और अपने स्वयं के दोस्त हैं।
    • यह उसे दिखाएगा कि एक दोस्त होने के लिए आपके लिए महत्वपूर्ण है, साथ ही आपको यह देखने में मदद करने के लिए कि आप अन्य लोगों की उपस्थिति में कैसे हैं
    • यह आपको थोड़ा जलन भी कर सकता है (अच्छा तरीके से) और शायद उसे पहले की तुलना में आपको अधिक तारीख बनाना चाहें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 1
    5
    इसका पालन सामाजिक नेटवर्क पर करें यदि वह अक्सर सामाजिक नेटवर्क पर होता है, तो आपके लिए कोई खाता बनाएं यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है वह पोस्ट किया गया कुछ आनंद या साझा करें यदि आप एक ही सोशल नेटवर्क पर हैं, तो उससे बात करना शुरू करने का यह एक अच्छा तरीका हो सकता है। सामाजिक नेटवर्क पर अपनी पोस्ट की तरह और साझा करें, दोस्ती बना सकते हैं और उन चीज़ों के बारे में बता सकते हैं जो उन्हें पसंद हैं। इसके अलावा, जब आप पदों का आनंद उठाते हैं, तो आप उन चीजों को जानते होंगे जो उनके साथ होती हैं
    • एक बार जब आप कुछ पोस्ट का आनंद उठाते हैं, उनमें से कुछ पर टिप्पणी करें या उन्हें संदेश भेजें
    • सभी पदों काट मत करो एक या दो चीजें चुनें जिन्हें आप सचमुच पसंद करते हैं और एक या दो के बीच एक या दो दिन के बीच प्रतीक्षा करें। उसे बहुत अधिक ध्यान देकर, ऐसा लग सकता है कि आप पागल हो गए हैं या यहां तक ​​कि थोड़ा डरावना लग रहा है
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 2
    6
    अपने सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करें अपनी पोस्टों का आनंद लेना या टिप्पणी करने के अलावा, ऐसे पदों को बनाएं, जो आपको पसंद हैं। आपके पास अपनी रुचियों तक पहुंच होनी चाहिए जैसा कि आपके पास उसकी पहुंच है उदाहरण के लिए, आपने जो कुछ अच्छे या दिलचस्प फोटो ले लिए हैं, मजेदार एनिमेशन, प्रभाव वाले वाक्यांशों के साथ फ़ोटो साझा करते हैं और समझाते हुए कि आप उन्हें पसंद क्यों करते हैं, आदि।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह उन बैंडों पर बहुत कुछ पोस्ट करता है, जिन्हें आप पसंद करते हैं और एक ऐसा भी है जिसे आप भी पसंद करते हैं, तो एक संगीत वीडियो या बैंड के गीत पोस्ट करें, साथ ही टिप्पणी के साथ समझाएं कि आपको इसे क्यों पसंद है
    • अपने आप को वफादार रहें बस उन चीज़ों को पोस्ट करें जिनकी आप सचमुच पसंद करते हैं और वे हैं जो आप वास्तव में हैं। जिन विषयों पर आपने कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई है उन्हें पोस्ट करके, यह थोड़ा नकली लग सकता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 3
    7
    अपने पदों पर टिप्पणी आपको उस पोस्ट पर टिप्पणी करनी चाहिए जो उसने पोस्ट की थी जैसे ही लिखा था। जितनी जल्दी आप टिप्पणी करते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि वह जवाब दे। पोस्ट की तारीफ करने पर विचार करें, एक सवाल पूछिए या उस चीज़ पर टिप्पणी करें जिसे आपको दिलचस्प मिले उदाहरण के लिए, अगर यह की पोस्टिंग के बारे में एक बैंड आप यह भी पसंद का शो करने जा रहा है, तो आप टिप्पणी कर सकते हैं "क्या ईर्ष्या उसे अपने शो में जाने के लिए! वे के रूप में अच्छी लाइव खेलते हैं?"।
    • बहुत बार टिप्पणी करने से बचें इसके अलावा, टिप्पणियों के बीच समय की अनुमति दें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 7
    8
    यदि वह आपके में दिलचस्पी नहीं करता, तो आगे बढ़ें। अगर यह दूर या बंद दिखता है और आपके संदेशों का जवाब नहीं दे रहा है, तो यह रुचि नहीं हो सकता है सौभाग्य से, वहाँ अन्य लोग होंगे जो आपके साथ बात करना चाहते हैं और कौन एक महान कनेक्शन करने में सक्षम हो जाएगा। यह सोचने के बजाय कि आप इस आदमी के साथ बातचीत करने में नाकाम रहे हैं, ऐसे व्यवहारों के बारे में सोचें जो कि भविष्य में दूसरों से बात करने में आपकी सहायता करेंगे।
  • विधि 2
    अपने कनेक्शन को मजबूत बनाना

    चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 8
    1
    उन चीजों पर अपनी राय के लिए पूछें, जो आपके पास आम हैं पहली बातचीत के बाद, उसे अपने संपर्कों को बनाए रखने और उसे मजबूत करने के लिए संदेश भेजने और उससे बात करते रहें। कनेक्शन को मजबूत करने और बातचीत को रोचक बनाने का एक तरीका आपकी रुचि के मामलों पर अपनी राय मांगना है।
    • किसी भी चीज के बारे में एक दिलचस्प बातचीत शुरू करने के लिए ओपन-एंड प्रश्न पूछें, चाहे वह किताबें, मूवी या भोजन हो। उदाहरण के लिए, यदि आप दो हैरी पॉटर के बड़े प्रशंसक हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं "आपकी राय में सबसे अच्छा हैरी पॉटर की किताब क्या है?" और उसके साथ सहमत या पूरी तरह से असहमत महसूस करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। इन प्रकार की चर्चा मजेदार हो सकती है और मजेदार हो सकती है।
    • आप एक निश्चित विषय पर आपकी राय कहकर शुरू कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि उनकी राय क्या है। यह समस्या भी आप के साथ संबद्ध हो सकती है या आप क्या कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप दोपहर के भोजन पर एक सेब खा रहे हैं, तो आप कह सकते हैं, "मुझे लगता है कि गाला सेब सबसे अच्छा है। बस जिज्ञासा से बाहर है, जो आप को पसंद करते हैं?" फिर, चंचल होना छोड़ने का एक अच्छा तरीका है सबसे मजेदार बातचीत और इसे जारी रखने, खासकर जब साधारण विषयों के बारे में बात करते रहें
    • कुछ सवाल पहले से सोचें कि बातचीत शुरू करने से पहले आप इसके साथ ऐसा कर सकते हैं, क्योंकि जैसा कि आप समझते हैं जितना जल्दी हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 9
    2
    एक दोस्ताना तरीके से इसे बाहर ले जाओ और मजाक बनाओ यदि आप बात करते समय मज़ेदार होते हैं, तो उसे आपसे और अधिक बात करना चाहिए। उदाहरण के लिए, आप भौहें बढ़ा सकते हैं जब वह कहता है कि उसका पसंदीदा सेब फ़ूजी है, और ऐसा कुछ कहें "क्या आप कह रहे हैं कि फ़ूजी सेब सबसे अच्छी है?" ठीक है, मुझे नहीं लगता कि हर कोई सही है। " ये मूर्ख चुटकुले की तरह पुरुष क्योंकि वे बातचीत के दबाव को कम करते हैं और मजेदार होते हैं। ये चुटकुले महान हैं क्योंकि आपको विशिष्ट चीज़ों के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है, और फिर भी आप एक कनेक्शन बना रहे हैं।
    • अपने दोस्तों और परिवार के साथ ये चुटकुले का अभ्यास करें उनके साथ भी असहमत करने के लिए चुप चीजों को ढूंढें दोस्तों और परिवार के साथ अपने संबंधों के लिए एक दोस्ताना तरीके से असहमति भी अच्छा हो सकती है



  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 10
    3
    ऐसे सवाल पूछने से बचें, जिनको जवाब देने में मुश्किल नहीं है। छोटी बात या सवालों से बचें जैसे "आप कैसे हैं?" या "आप कहां से हैं?" ये सवाल बहुत दिलचस्प नहीं हैं और आप इसके बारे में पर्याप्त नहीं सीखेंगे क्योंकि यह आपको एक उत्तर दे सकता है जो आपने कई बार अतीत में किया है। बातचीत के अंत में, उसे आपके साथ फिर से बात करने के लिए उत्साहित और उत्सुक होने की जरूरत है, इसलिए छोटी बात से बचें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 11
    4
    अपने विश्वास को बढ़ाएं हर कोई अपने बारे में अच्छा महसूस करना चाहता है, और यदि आप उसके लिए यह कर सकते हैं, यह है कि वह आप से बात कर रखना चाहता है संभावना है। इसलिए, उसे यह कहकर अच्छा लगे कि आप ईमानदारी और छोटे प्रशंसा के माध्यम से उसे पसंद करते हैं। इसे जितना बड़ा होना चाहिए उतना बड़ा मत बनाओ, बस आपसे कहना है कि आपको लगता है कि वह एक महान व्यक्ति है। उदाहरण के लिए, यदि आप कहीं जा रहे हैं और आप वह दिशा की एक अच्छी समझ है कि नोटिस अगर, आप कह सकते हैं "मैं इस तथ्य की तरह है कि आप हमेशा पता स्थानों हम जाने के लिए पाने के लिए।"।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 12
    5
    एक वार्तालाप को कैसे और कब खत्म करना सीखें। जिस तरीके से आदमी आपसे बात करना चाहता है, उसमें से एक में समय पर बातचीत समाप्त करना है। वार्तालाप समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यह एक महान क्षण साझा करने के बाद करें और बातचीत शांत होने से पहले करें। इसलिए, आपको घर जाने के लिए एक कारण के बारे में सोचो, और हंसी या कुछ अच्छा समय बताने के बाद, उसे बताएं कि आपको जाने की ज़रूरत है यह कहना भूलना मत भूलना कि आप वास्तव में मज़ेदार थे और फिर उससे बात करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
    • बातचीत के अंत में, उसके साथ आकस्मिक और अनुकूल रहें कुछ कहो "अरे, यह आपके साथ बात करने के लिए वास्तव में अच्छा था। अब मुझे घर जाना है और कुछ काम करना है, लेकिन मुझे आशा है कि आप जल्द से जल्द बात करेंगे।"
    • जब आप जा रहे हों तो उसके साथ नज़र से संपर्क रखें उसे दूसरी बार देखिए और उसे आकर्षक मुस्कान दें
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 13
    6
    संदेश नियमित रूप से जारी रखें आपकी बातचीत की शैली या आपके जैसे चेहरे के आधार पर, "नियमित रूप से" कई अर्थ हो सकते हैं हर दूसरे दिन एक संदेश भेजकर शुरू करो, और आप इसे अधिक या कम बार भेज सकते हैं, इस पर निर्भर करता है कि यह कब तक ले जाएगा। मूर्खतापूर्ण या अजीब टिप्पणियों या प्रश्नों को भेजें जो आप उनके बारे में सोचते हैं।
    • उदाहरण के लिए, उससे पूछने के लिए कहें कि चीजें कैसे हैं आप कुछ पूछ सकते हैं जैसे "अरे, उस अंतिम रसायन विज्ञान की नौकरी की प्रगति कैसी है?"
    • यदि आप चाहें, तो अपने दिन में कुछ दिलचस्प बात कहो या उसके साथ किसी प्रकार का रिश्ता हो। आप कुछ ऐसा कह सकते हैं जैसे "मुझे याद है कि आपने मुझे बताया था कि आपको इंडी संगीत पसंद है। मैंने अभी देखा है कि अगले महीने की तरह त्योहार होने वाला है।
    • आपके द्वारा भेजे गए संदेशों के विषय को अलग करने का प्रयास करें सिर्फ अजीब बातें न भेजें या उससे पूछें कि वह कैसा है। अजीब टिप्पणियों और विभिन्न प्रश्नों के संयोजन को बनाने की कोशिश करें।
  • विधि 3
    कनेक्शन को गहराते हुए

    चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 14
    1
    उसके साथ आमने-सामने गतिविधि करें कुछ लोग दूसरे लोगों के साथ एक बड़ा संबंध बनाते हैं जब वे एक साथ कुछ करते हैं, बस बात करने के बजाय एक साथ गतिविधियों करके, वह आपके करीब महसूस कर सकता है यहां आमने-सामने गतिविधियों के कुछ उदाहरण दिए गए हैं: खेल खेलना, खेल खेलना या एक परियोजना पर एक साथ काम करना। उस प्रकार की गतिविधियों पर ध्यान दें, जिसे वह पसंद करते हैं ताकि आप उन्हें उसके साथ कर सकें। उदाहरण के लिए, अगर वह लक्ष्य की शूटिंग जैसे बाहरी गतिविधियों को पसंद करती है, तो उसे बताने के लिए कहें कि एक शॉटगन को कैसे शूट किया जाए या, अगर वह गेम पसंद करता है, तो खेलना सीखें।
    • यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं पता कि वह कैसे काम करता है, तो यह सच है कि आप उनसे सीखने की कोशिश करेंगे, इसका मतलब उनके लिए काफी होगा।
    • मज़े करो जब आप उसके साथ हों अपने बड़े लोगों पर हँसते हैं, बहुत से सवाल पूछते हैं और उन लोगों से बात करते हैं जो आपके साथ भी गतिविधि कर रहे हैं
    • यहां तक ​​कि अगर वह एक ऐसा व्यक्ति है जो बात करना पसंद करता है, तो आमने-सामने की जाने वाली गतिविधियों से आप अपने रिश्ते को एक साथ जोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 15
    2
    अपने जीवन के हितों और महत्वपूर्ण संबंधों को जानें कुछ लोग अपनी बातचीत और भावनाओं के आधार पर लड़कियों के साथ जुड़ा महसूस करते हैं। यहां तक ​​कि उन लोग जो अपनी भावनाओं के बारे में बात करने के विचार को पसंद नहीं कर सकते हैं, वे उन चीज़ों के बारे में बात करना चाह सकते हैं, जिनके बारे में वे पसंद करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं, जब वे आपके साथ सहज होते हैं। उसे जानने के लिए गुणवत्ता के समय के बाद, उसे और अधिक गहराई से जानिए। वह करीब से महसूस करेगा और आप पर भरोसा कर सकते हैं जब आप अपने जीवन के इतिहास और उसकी परवाह के बारे में और अधिक जान सकते हैं।
    • ये रात में होने वाले महान प्रकार के वार्तालाप हैं अतीत के महत्वपूर्ण हिस्सों, उनके जीवन में महत्वपूर्ण संबंधों के बारे में प्रश्न पूछें, और जिन चीजों को वे सबसे ज्यादा परवाह करते हैं
    • उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं, "जिन चीज़ों में आप सबसे अधिक रुचि रखते हैं और वे आपसे इतना क्यों कह रहे हैं?" या "अपने परिवार में, वह व्यक्ति कौन है जिसके साथ आपका करीबी संबंध है और किस कारण के लिए?" ये सवाल बहुत सरल हो सकते हैं, लेकिन जवाबों को ध्यानपूर्वक सुनें ताकि आप उसके साथ एक सार्थक बातचीत कर सकें।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 16
    3
    एक शांत जगह खोजें ताकि आप दो बातों में बाधित होने के बिना बात कर सकें। बातचीत के दौरान, वे एक-दूसरे का सामना करना पड़ते हैं या ऐसी स्थिति में जहां आप उनका चेहरा देख सकते हैं और सुन सकते हैं। इसके बारे में प्रश्न पूछें और बेहतर तरीके से सुनने के लिए और बेहतर बातचीत करने के लिए निम्नलिखित टिप्स का उपयोग करें।
    • अपने शरीर की स्थिति के साथ प्रदर्शन कि तुम सुन रहे हैं आँख से संपर्क करें, अपने सिर को हिलाएं और जब वह बोल रहा हो, छोटे शोर या इशारों के साथ प्रतिक्रिया करें।
    • उसे आवश्यक दूरी दो। थोड़ी दूरी आपको उस पर बहुत दिलचस्पी या घुटने लग सकती है-एक बहुत लंबी दूरी लग सकती है जैसे आप उदासीन हैं उसे बोलने के लिए जगह दो, लेकिन अपने आप को स्थिति दें ताकि आप उसे सुन सकें और उसे बहुत अच्छी तरह देख सकें।
    • अपने भाषण के मुख्य विचार की पुष्टि करें यह आपको वास्तव में समझ लेगा कि वह क्या कह रहा है। अगर वह एक निराशाजनक दिन के बारे में बात कर रहा है, उदाहरण के लिए, आपने अभी तक जो कुछ भी कहा है, उसके सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों को संक्षेप में प्रस्तुत कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "तो आप कह रहे हैं कि आपको समझ में नहीं आया कि आपके भाई ने उस तरह से काम क्यों किया जब तक कि आपको पता नहीं कि स्कूल में उसके साथ क्या हो रहा है?"
    • उसकी भावनाओं के साथ सहानुभूति। सहानुभूति का मतलब है कि यह महसूस कर रही है कि वह क्या हो रहा है, भले ही आप उस भावना को साझा नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक वाक्य की फिर से पुष्टि कर सकते हैं और एक ही समय में कुछ कहकर "आप इतने निराशाजनक हो गए होंगे कि आपने पहली बार अध्ययन किए जाने के बाद परीक्षा को फिर से लेना होगा।" यह कहना ज़रूरी है कि आप उसकी भावनाओं और कारणों को समझते हैं कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 17
    4
    उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करें अपनी भावनाओं को भी बेनकाब करना मत भूलना अगर आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं, तो आप अपने बारे में बात करने के लिए शर्म आनी चाहिए। हालांकि, आपका कनेक्शन अधिक होगा यदि आप उन चीज़ों के बारे में भी बात करते हैं जिनकी आप पसंद करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं। उसे अपने जीवन में महत्वपूर्ण संबंधों के बारे में बताएं, जो महत्वपूर्ण अनुभव आप अनुभव कर रहे हैं, और आपके जीवन में जो अच्छी चीजें हैं वह आपको बताएं। जैसे ही पहले, जब आप बात कर रहे हों, आँख से संपर्क रखें, अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने के लिए इशारों का उपयोग करें, और अपनी आवाज के स्वर को आप जो महसूस कर रहे हैं उसे व्यक्त करते हैं। यदि वह आपके जीवन में महत्वपूर्ण चीजों को समझ सकता है, तो वह आपके बारे में अधिक बेहतर और देखभाल करने में सक्षम होने की संभावना अधिक है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 18
    5
    मुश्किल समय के दौरान एक विश्वासपात्र के रूप में उपस्थित रहें कठिन समय के दौरान सभी को किसी के समर्थन की आवश्यकता होती है यदि आप उस व्यक्ति के हो सकते हैं, तो आप उसके साथ एक मजबूत बंधन बनाएंगे, जिससे आप उसके करीब महसूस करेंगे। कठिन समय के दौरान उपस्थित होने के कई तरीके हैं उदाहरण के लिए, अगर आपको पता है कि उसने स्कूल में कम ग्रेड लिया है और अपने शिक्षक के साथ गंभीर बातचीत की आवश्यकता होगी, तो बातचीत से पहले एक उत्साहजनक संदेश भेजें आप कुछ अच्छी तरह से भेज सकते हैं "मुझे पता है कि आपको एक रास्ता मिल जाएगा, आप हमेशा अपनी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं"। फिर पूछें कि उसके शिक्षक ने उससे क्या बात की और दिखाया कि अगर आप बात करना चाहते हैं तो आप उपलब्ध हैं।
    • कभी-कभी लोगों को विचलित होना पसंद करते हैं, जब वे जीवन में एक कठिन समय से गुजरते हैं। इस मामले में, मजेदार संदेश भेजने के लिए उसे हँसते हैं।
    • अगर वह कहता है कि वह एक कठिन समय से गुजर रहा है, तो पूछें कि क्या वह आपके साथ बात करना चाहता है। या उसे पता चले कि अगर वह केवल मन को उड़ाने के लिए बाहर जाना चाहता है, तो वह आप पर भरोसा कर सकता है।
    • यदि आप कठिन समय के दौरान अपने पक्ष में हमेशा से होते हैं, तो यह आपके संबंध को गहरा देगा, जिससे वह आपको अगली बार कुछ अच्छा या बुरा होता है।
  • चित्र शीर्षक से लड़के को हमेशा से बात करना चाहता हूँ चरण 1 9
    6
    उसकी मदद के लिए पूछिए पुरुषों की जरूरत महसूस करना पसंद करते हैं यदि आप एक समय के माध्यम से जा रहे हैं, जब आपको मदद की ज़रूरत हो, तो उसे जानने दें और मदद मांगें। उदाहरण के लिए, अगर आपको स्कूल की परियोजना में मदद की ज़रूरत है, तो पूछें कि क्या आपकी मदद करने के लिए एक दिन उपलब्ध है। जब आप मिलते हैं, उसे कुछ करने दो। एक साथ कार्य करना लोगों के साथ संबंध बनाने का एक शानदार तरीका है
  • युक्तियाँ

    • किसी ऐसे मित्र के रूप में सोचें जिसे आप चाहते हैं इस तरह, आप कम परेशान महसूस करेंगे और उन्हें बेहतर अनुभव होगा कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं।
    • इसके कारण तनाव न करें वह सिर्फ एक बच्चा और एक इंसान है, जैसे आप भी, और संभवत: उसे कुछ लड़की पर भी जोर दिया गया है।
    • अपने बारे में बहुत कुछ मत बोलो जब आप घबराते हैं, तो सामान्य से अधिक बोलना आम बात है इसे ध्यान में रखें और यदि आप ध्यान दें कि आप बहुत ज्यादा बात कर रहे हैं तो प्रश्नों पर वापस जाने के लिए याद रखें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com