IhsAdke.com

अरबों से निकलते पुरुषों के व्यवहार को समझना

अरब देशों के लोग (लेबनान, सऊदी अरब, इजरायल, फिलिस्तीन, इराक, अल्जीरिया, बहरीन, कोमोरोस, जिबूती, मिस्र, जॉर्डन, कुवैत, लीबिया, मॉरिटानिया, मोरक्को, ओमान, कतर, सोमालिया, सूडान, सीरिया, ट्यूनीशिया, संयुक्त अरब अमीरात और यमन) एक ही समय में स्वाभाविक रूप से आरक्षित और अभी तक मिलनसार हैं। यहां आने वाले आप्रवासियों और शुरुआती पीढ़ियों ने इन पूर्वाग्रहों को उनके पूर्वजों से सीखा है और एक संदिग्ध प्रकृति ले ली है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते को प्रबंधित करने के तरीकों को पढ़ने के बारे में पढ़ते रहें जिनकी पृष्ठभूमि अरब मूल से है

चरणों

अरब अमेरिकी पुरुष चरण 1 के समझदार व्यवहार का शीर्षक चित्र
1
धैर्य रखें यद्यपि आप हमेशा अरब वंश के व्यक्ति से सहमत नहीं होते हैं, आप पीछे हट सकते हैं और उसे कहने के लिए कह सकते हैं कि उनके पास क्या कहना है।
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 2 के समझदार व्यवहार
    2
    सुनो। किसी भी संबंध में, एक खुले दिल से सुनो कभी-कभी जो कहा जाता है वह क्या नहीं है। दोहराएं जो कहा गया था और पूछें कि क्या आप समझते हैं कि उन्होंने क्या कहा। कभी-कभी यह छोटा इशारा उन्हें बताता है कि "मुझे आपकी परवाह है।"
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 3 के समझदार व्यवहार का शीर्षक चित्र
    3
    प्रश्न। कभी-कभी अधिक परंपरागत पुरुषों को इसके साथ समस्याएं होती हैं। एक पारंपरिक आदमी आखिरी शब्द को पसंद करता है और अधिक समकालीन पश्चिमी जीवन शैली को देखकर मन नहीं करता है। यह अरब वंश के आदमी के साथ रहने के साथ ही एक विकल्प है। समझदारी से चुनें अगर आप एक विशेष भूमिका निभाने का आनंद लेते हैं, जैसे पत्नी, बेटी या चुप साथी, या बस एक अच्छा पड़ोसी होना चाहते हैं, तो वह जीवन शैली आपके लिए है हालांकि, सभी पुरुष इस पैटर्न को फिट नहीं करते। कुछ जानते हैं कि परिवार को एक नया जीवन हासिल करने और दूसरे देश में रहने के लिए संघर्ष करना है, और शायद पहली या दूसरी पीढ़ी के वंश के रूप में, वे संस्कृति में पूरी तरह से निहित हैं। कभी नहीं मानिए, सवाल पूछें
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 4 के समझदार व्यवहार
    4
    आवाज को परिश्रम करो कुछ लोग बहुत आरक्षित हैं कुछ संस्कृतियों इस गुण को मानते हैं, स्वयं के भीतर भावनाओं को रोकना वार्तालापों को प्रोत्साहित करें, अभिव्यक्तियां, एक ज्वालामुखी को अपने जीवन का एक हिस्सा न होने दें, जब तक कि आप उस चीज़ को पसंद न करें जब अरब वंश का व्यक्ति आपको अपने निजी विचार बताता है, तो उसकी शख्सियत का हिस्सा नहीं हो सकता है। ज़ोर से बोलो जब आपको बधाई दी जाए सभी पुरुषों की तरह अरबों के पुरुष वंशज, मन को नहीं पढ़ सकते हैं और हमारे पास ऐसे अनिश्चितताएं हैं जो हम सभी हैं।
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 5 के समझदार व्यवहार का शीर्षक चित्र
    5
    संस्कृति को समझें पूर्वजों की उत्पत्ति के संबंध में, यदि आप किसी दूसरे देश के एक आदमी से जुड़ते हैं, तो स्थानीय और क्षेत्रीय मूल्यों, रिवाज़ और संस्कृति का आनंद लें जैसे ही वह एक-दूसरे में रुचि व्यक्त करता है वह हमेशा आपको कुछ रीति-रिवाजों को बता सकता है, लेकिन यह व्यक्तिगत परिवार परंपराओं से भी हमेशा कष्ट देगा। लेकिन अगर आप उस व्यक्ति तक पहुंचना चाहते हैं, तो अपने परिवार के विश्वासों की संरचना की जड़ और अपने माता-पिता और दादा दादी पर असर डालते हुए प्रभावों पर जाएं। कुछ लोग अभी भी उनके जीवन का हिस्सा हो सकते हैं, और जितना अधिक आप अपनी खुद की बात कर सकते हैं, समझ सकते हैं और संसाधित कर सकते हैं, उतना बेहतर होगा।



  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 6 के समझदार व्यवहार
    6
    उस देश के धार्मिक और स्थानीय कानूनों को जानते हैं जो उसका परिवार छोड़ दिया है एक अरब व्यक्ति को समझने के लिए उसे अपने विश्वासों और मूल्यों की प्रणाली को समझना चाहिए, लेकिन कानून और सामाजिक मानदंडों को भी समझना चाहिए, जिन्होंने अपने माता-पिता और उसके विश्वासों के गठन को प्रभावित किया है। यदि अरब वंश का व्यक्ति अपने देश में पैदा हुआ था और उसके माता-पिता और रिश्तेदार अब जीवित नहीं हैं, तो उस पर कम प्रभाव हो सकता है। हालांकि, अधिक परंपरागत पहलुओं और मूल्यों को अरब वंश के लोगों के जीवन में प्रेरित किया जाता है, मजबूत उन परंपराओं और मूल्यों को ले जाने के प्रभाव पर होगा।
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 7 की समझदारी के व्यवहार
    7
    पैदा करना। अरब लोगों के जीवन में परिवार की वृद्धि महत्वपूर्ण है और अरब के कई वंश अलग नहीं हैं। विरासत रखने के सभी धर्मों में एक महत्वपूर्ण पहलू है कुछ लोग केवल एक या दो के साथ खुश हैं और, संस्कृति के आधार पर, क्षेत्र की संकुचन में अधिक अभिभावकीय ध्यान केंद्रित करने की अनुमति मिलती है। हालांकि, कई लोग जितना संभव हो उतना संभव है, क्योंकि आपके पीछे बहुत से लोगों के लिए महत्वपूर्ण है।
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 8 के समझदार व्यवहार का शीर्षक चित्र
    8
    कट्टरवाद का पालन करें बहुत छोटा अल्पसंख्यक कट्टरपंथी हो जाता है लोगों ने पूरे इतिहास में महसूस किया है कि एक बड़ा या अधिक अस्पष्ट खतरे उन पर आते हैं, जो वास्तविक या कल्पना की जाती हैं, और यह खतरा अगर दूर नहीं रखा जाता है, तो उन पर अत्याचार करेगा और संभवत: उन्हें समाप्त करेगा इसलिए प्रतिक्रिया में, कभी-कभी लोग हमला या आक्रमण के बारे में एक अति दृश्य देखते हैं। आपके संभावित भागीदारों या मित्र के बारे में बहुत ही स्पष्ट होने से खतरे को दूर करने की कोशिश करना सबसे अच्छा होगा कि आपके मूल्य क्या हैं और नहीं हैं। यदि कट्टरवाद आपके लिए और आपके परिवार के लिए कुछ नहीं चाहता है, तो इसे बताएं। आप इसे रोकने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन कम से कम आप अपने विश्वासों के प्रति सच्चा रहेंगे।
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 9 के समझदार व्यवहार का शीर्षक चित्र
    9
    यथार्थवादी रहें अरबों में से एक व्यक्ति विदेशी नहीं है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसने जन्म या पसंद के द्वारा, अपने देश में रहने के लिए स्वीकार किया है। वह परियोजनाओं के अधीन है और वह उस देश में विजयी होने का प्रयास करेगा जिसे उन्होंने चुना है। इसे किसी ऐसे तरीके से न देखें जिसे आप स्वीकार नहीं कर सकते।
  • अरब अमेरिकी पुरुष चरण 10 के समझदार व्यवहार के शीर्षक वाला चित्र
    10
    भाषा सीखिए अरबी में कुछ शब्द जानने से मदद मिल सकती है उदाहरण के लिए, "Saja" الصحة (कहा sah-hah) कहते हैं, जब लोग छींकते हैं। इसका मतलब है, अधिक या कम, "स्वास्थ्य।" इस तरह छोटे इशारों दोनों के बीच प्रशंसा की भावना को मजबूत करने में मदद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए भोजन एक महान सहयोगी हो सकता है जानें कि अपने वंशजों के दोस्त के लिए सबसे अच्छा क्या काम करेगा और उसे अपनी संस्कृति से कुछ नया पेश करेंगे।
    • हमेशा विनम्र रहें आप कभी नहीं जानते कि किसने एक अधिक क्रांतिकारी जीवन शैली को गले लगाने का फैसला किया (यही कारण है कि कुछ बहुत मजबूत हैं)। अच्छा और अच्छा होना अच्छा है और अपने दुश्मन या दोस्त से मिलना अच्छा है
    • यदि आपका समुदाय विविधता का एक नया केंद्र शुरू करने का निर्णय लेता है, तो शामिल हों

    चेतावनी

    • कभी नहीं मान लेना कि कोई भी व्यक्ति एक कट्टरपंथी है, क्या वह अरबों का वंशज है या नहीं रेडिकल्स कुछ और बीच में हैं। यदि आपको संदेह है कि किसी के चरम व्यवहार हैं, तो अपने स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करें और उन्हें बताएं कि आपने क्या देखा था। यदि आपने केवल सबसे खराब कल्पना की है, और कभी भी कुछ नहीं देखा है, तो याद रखें कि यह उन लोगों के जीवन में बाधा पहुँचा रहा है जो बस जीना चाहते हैं और जीना चाहते हैं।
    • कभी लोगों को एक "ऊंट जॉकी" कॉल न करें यह एक नस्लवादी अपराध है और आपके भाग पर अनुमान है। यदि आप दूसरों को कॉल करने का एक तरीका चाहते हैं, तो इसके बजाय "अरब राजकुमार" की कोशिश करें
    • कभी भी अरब के वंशज एक व्यक्ति के धार्मिक गठन का अनुमान नहीं करते हैं।
    • अरबों से निकले आदमी की राष्ट्रीयता कभी नहीं मानिए सऊदी अरब के एक आदमी को परेशान किया जाएगा, अगर उसे लेबनान कहा जाता है, और मिस्र से एक आदमी परेशान हो जाएगा, अगर उसे इराकी कहा जाता है चीजें ठीक करो पूछो, क्षुद्र न हो
    • अरब से निकलने वाले किसी व्यक्ति के साथ कभी भी लड़ाई शुरू करने की कोशिश न करें उन्हें अपनी जीवन शैली में वातानुकूलित किया गया है यह मानने के लिए कि यदि आवश्यक हो, तो उसे अपने परिवार की रक्षा के लिए लड़ना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com