IhsAdke.com

अल्फा महिला कैसे बनें

यदि आप जन्म के नेता, बुद्धिमान और सुंदर हैं, तो संभव है कि आप एक अल्फा महिला हो, जो कि खुद को जानता है, सुप्रभात होता है और लौकिक कांच की छत पर काबू पाने के लिए आकांक्षा करता है।

चरणों

चित्र अल्फा महिला चरण 1 रहो
1
असाधारण विश्वास करो। अल्फा होने के लिए, आपको खुद पर विश्वास करना होगा। जब कोई नेता होने की बात आती है, तब कोई विचलन नहीं होता है तो हर दिन 3 नए लोगों के साथ बैठक और नेटवर्किंग से शुरू करें। आपको उन्हें पसंद नहीं है, लेकिन आप अपनी हिम्मत का प्रयोग करेंगे, और यह आपके आत्मविश्वास का निर्माण करेगा, जो बहुत अच्छा है।
  • बे अल् अल्फा महिला चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने आप को एक अच्छी उपस्थिति देने का अभ्यास करें लोग आप पर निर्भर हैं कि आप एक फैशन लीडर बनें, जो खूबसूरत कपड़े, वेशभूषा और शैली के साथ विभिन्न कपड़े पहनने में सक्षम हैं। यह आपको अपने बारे में बेहतर महसूस कर देगा। यदि आप गुच्ची जैसे ब्रांडों का उपयोग कर सकते हैं, तो उच्च श्रेणी के कपड़े खरीद लें।
  • बे अल् अल्फा महिला चरण 3 नामक चित्र
    3
    सच्चे मित्रों के समूह का विकास करें। दोस्तों के समूह के बिना या नेतृत्व करने के लिए एक समूह के बिना अल्फा होना संभव नहीं है एक अल्फा भी इस समूह के लिए वफादार रहेगा, और सुनिश्चित कर लें कि यह नहीं उखड़ जाती है। यह आपके नेतृत्व कौशल को उच्चतम स्तर तक प्रदर्शित करता है। क्रूर या कठोर मत बनो क्योंकि आपके मित्र आपकी उंगलियों से निकल जाएंगे कमांड में दूसरा, बीटा की कोशिश करें
  • बे अल् अल्फा महिला चरण 4 नामक चित्र
    4
    शब्द को फैलाओ जब आपका समूह स्थापित करता है, तो उसे ज्ञात करने का प्रयास करें - अगर आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो निश्चित रूप से। आप अपने समूह को देने के लिए कुछ शांत नाम भी सोच सकते हैं। शुक्रवार की रात को पजामा पार्टी की तरह एक साथ काम करो
  • बे अल् अल्फा महिला चरण 5 नामक चित्र
    5



    अच्छे दिखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें किसी को पता है पर एक अच्छी पहली छाप बनाओ अच्छे दिखने के लिए आपको डिजाइनर कपड़े पहनना नहीं पड़ता है! बस सुनिश्चित करें कि आप एक संगठन चुनते हैं जो:
    • आप में अच्छी तरह से सेवा करते हैं यदि यह बहुत तंग या बहुत ढीली है, तो यह हमेशा भयानक लग रहा है और किसी को भी, मशहूर हस्तियों पर भी अच्छा नहीं लगता।
    • आरामदायक रहो बुरे मूड में रहने से बचें, असुविधाजनक कुछ भी नहीं खरीदना, जिससे खुजली हो जाती है आदि।
    • मिलान और अपने आकृतियों को पूरक आप चाहते हैं कि कपड़े आप पर अच्छे लगें, है ना? यदि आप घटता से भरे हैं, तो कभी भी बहुत छोटे आकार में नहीं चलें, भले ही वे स्टाइलिश हों, जैसे पतली जीन्स
  • चित्र अल्फा महिला चरण 6 रहो
    6
    सामान का उपयोग करें और अपने कपड़े एक निजी स्पर्श दे दो! अद्वितीय और पूरी तरह से अद्वितीय होना सुनिश्चित करें आप अपने व्यक्तिगत स्पर्श को कैसे जोड़ सकते हैं इसके उदाहरणों में आप कुछ गहने रखते हैं जो आप हमेशा पहनते हैं, एक ठाठ नए डिजाइन, आप पुराने, उबाऊ कपड़े, या काले मैट डेनिम का समुद्र आदि पर बढ़तें हैं। सुनिश्चित करें कि आपके जूते और सामान आपके कपड़े से मेल खाते हैं।
  • बे अल् अल्फा महिला चरण 7 नामक चित्र
    7
    सुखी और पूरी तरह से अपने आप को, अपनी उपस्थिति और अपने जीवन के साथ आसानी से रहो। कौन हर समय एक बुरे मूड में है एक व्यक्ति के साथ दोस्त बनना चाहते हैं? उन चीजों के बारे में आशावादी होने की कोशिश करें, जो इसके लायक हैं, और शांत रहने की कोशिश करें, और जब कुछ गलत हो जाता है और आपको घबराहट करते हैं तब कोई टूटना नहीं होता है।
  • बे अल् अल्फा महिला चरण 8 नामक चित्र
    8
    ड्रेसिंग करते समय विशिष्टता के बारे में जुनूनी न होने की कोशिश करें ठीक है कि आपको क्या लगता है इसके लायक है। एक अल्फा होने का मतलब आदर्श नेता होता है, जो बदले में, इसका अर्थ है कि आपको अपने विचारों और राय के अन्य बिंदुओं और समझने और सहन करने के लिए प्रयास करना चाहिए, जबकि आपका भी व्यायाम करना चाहिए। अपनी आवाज़ सुनाई दीजिए, परन्तु अपने साथी के साथ बहस करने और बहस करने की कोशिश न करें।
  • बे अल् अल्फा महिला चरण 9 नामक चित्र
    9
    नारीवाद के आदर्शों से अल्फा महिला परिणाम यदि आप नारीवादी विचारों पर भारी प्रभाव डालते हैं, बुद्धिमान और प्रतिभाशाली महिलाओं की प्रशंसा करते हैं जो प्रभार ले सकते हैं, आप एक अल्फा महिला बनने से एक कदम दूर हैं उपस्थिति केवल माप उपकरण नहीं है एक अल्फा महिला की जड़ें उसके मुकाबले बहुत गहरा है
  • युक्तियाँ

    • सबसे अच्छा संभव उपस्थिति एक चाहिए अपने शरीर की देखभाल करें और शराब से बचें
    • प्रत्येक अल्फा के पीछे एक सच्चा दोस्त है- किसी अन्य प्रकार से बेवकूफ़ मत बनो।
    • हर किसी की प्रशंसा करने के लिए एक प्रयास करें- लेकिन इतना कि आप स्वयं बने रहें - तो लोग आप को देखेंगे और तुच्छ नहीं करेंगे।
    • नियंत्रण में रहें, लेकिन यह स्पष्ट न करें कि आप इसके लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक पर्ची और लोग सोच सकते हैं कि आप प्रभार में नहीं हैं, लेकिन सिर्फ अपने अल्फा की स्थिति को बताते हैं। फिर इसके बारे में, ठंडे सिर और इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेना एक सच अल्फा अपने स्वयं के मूल्य जानता है, और प्रत्येक छाया पर कूदने की जरूरत नहीं है

    चेतावनी

    • अपने आप को नापसंद रूप से मत देखो, आप इसके लिए बिल्कुल कोई कारण नहीं है। अपने आप में और साथ ही अपनी क्षमताओं में एक अल्फा होने के लिए आश्वस्त रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com