IhsAdke.com

क्लब पेंग्विन में एक भेड़ियों के लिए इग्लू कैसे करें?

इस लेख में, मैं समझाता हूँ कि एक लाइव भेड़िया पैक के लिए एक आदर्श इग्लू कैसे बनाया जाए। युक्तियों और चेतावनियों को भी पढ़ें, भेड़िये कैसे हो सकते हैं, संगठित पैक आदि के बारे में बहुत अच्छी सलाह है। गुड लक! चांद पर चीख़

चरणों

  1. 1
    पैक के लिए एक इगुलू बनाने से पहले, सुनिश्चित करें कि पैक में हर कोई एक भेड़िया की तरह दिखता है। एक महान भेड़िया पोशाक है: बल्ले की पोशाक का उपयोग करें (पंखों के बिना, निश्चित रूप से) और वेयरवोल्फ पंजे मुझे लगता है कि वेयरवोल्फ का शरीर सूट बहुत अच्छा नहीं है क्योंकि उसके पास कपड़े हैं और यह बहुत नकली है। बल्ला कपड़े अधिक प्राकृतिक दिखता है, और पंखों के बिना, यह वास्तव में एक भेड़िया (सिर्फ मेरी राय) की तरह लग रहा है। यदि आपको बल्ले का सूट नहीं मिल सकता है, तो सिर्फ काले, भूरा या सफेद रंग का प्रयोग करें, और किसी कुत्ते के मुखौटे, कान, पूंछ, पंजे, प्यारे सूट इत्यादि खोजें।
  2. 2
    हर किसी के पास वुल्फ जैसी वेशभूषा है, अपने इग्लू में जाएं `नई इग्लू कैटलॉग कैटलॉग शीट` खोलें और एक इग्लू ढूंढें जो प्राकृतिक / वन / जंगली जगह की तरह लग रहा है। (सबसे अच्छा जादू पलायन है। अन्य अच्छे लोग Iglu गुफा, गार्डन के साथ इग्लू या हिमपातवाला गार्डन के साथ इग्लू हैं)। यदि अधिक सिक्के खर्च करने के लिए ठीक है, तो वन में इग्लू खरीदें (पर्वत भी अच्छा है)।
  3. 3
    एक बार जब आप अपना इग्लू और आपके इग्लू स्थान को चुनते हैं, तो `इग्लू इग्लू कैटलॉग` को खोलें सूची के आधार पर, शिकार क्षेत्र के लिए अच्छी चीजें ढूंढना मुश्किल हो सकता है। महान वस्तुओं के पौधे और पेड़ हैं भेड़ियों `पार` अपने क्षेत्र है, जहां वे अपने शिकार (हिरण, खरगोश, आदि) मिल जाएगा के लिए कुछ कमरे छोड़ रहा है, आप कर सकते हैं के रूप में कई खरीदें भेड़ियों भी पीने के लिए और एक डुबकी लेने के लिए है, तो एक नदी खरीदने के पानी की जरूरत है या एक झील है, और इसे अपने शिकार स्थान में कहीं जगह दें



  4. 4
    अपनी नींद / छूने की जगह बनाने के लिए, अल्फा / पैक लीडर के लिए एक गुफा खरीदें। जैसा कि अल्फा पैक में सबसे महत्वपूर्ण भेड़िया है, वह / उसके पास सोने का सबसे बड़ा स्थान होना चाहिए। उदाहरण: नवंबर सूची में, खान का त्याग प्रवेश द्वार, 2 फायरवुड दीवारों और एक अस्पष्ट गुफा खरीदें। (, प्रेस ऊपर तीर गुफा में हरी goo नहीं करने के बाद सभी भेड़ियों राक्षस नहीं कर रहे हैं!) ओबस्क्युअर गुफा के दोनों ओर लकड़ी की दीवारों रखें और सामने मेरा परित्यक्त प्रवेश द्वार, तो यह छल्ले के लिए एक गेट की तरह है अल्फा का, सम्मान और संरक्षण दिखा रहा है
  5. 5
    बाकी पैक के लिए, पफल्स के लिए बेड खरीदते हैं, अधिमानतः सफेद, ग्रे, काले, हरे या भूरे रंग, जो प्रकृति के रंग हैं (घास, पत्ते, पत्थर, लकड़ी, पृथ्वी और बर्फ)। अल्फा की गुफा के बगल में, एक दूसरे के पास बेड रखें। यदि आप चाहें, तो आप खोपड़ी के चारों ओर कुछ पौधे / पत्तियों डाल सकते हैं, यह दिखाता है कि यह एक छिपा हुआ, संरक्षित और जंगली स्थान है।

युक्तियाँ

  • यदि आप एक भेड़िया हैं, तो विशालकाय बरसती या बाह्य बिल्ली का आंखें का उपयोग करें, इसलिए अन्य भेड़िये आपको एक महिला के रूप में पहचान लेंगे (मुझे लगता है कि वो भेड़िये के लिए दो सर्वश्रेष्ठ मेकअप हैं)। बहुत नारी होने की कोशिश मत करो, तुम जंगली हो! क्या तुम सच में, बाल के लिए (मुझे जंगली भेड़ियों से मेल नहीं खाता के लिए), (, केवल काले या भूरे अगर आप चाहते हैं) रंग का बाल का उपयोग नहीं करना चाहते हैं और अगर कोई हार, कंगन, या किसी अन्य सामान बातें पेंगुइन कर रहे हैं! और याद रखो, नर और मादाएं एक जैसी हैं और दूसरे की तुलना में कोई भी श्रेष्ठ नहीं है। यदि आपको उसके साथ पिल्ले रखने या उसे अपना भोजन देने का आदेश देने के लिए आपको पुरुष भेड़िये का पालन करना नहीं है समाधान (यदि आवश्यक हो, तो लड़ाई करें) जब तक कोई समाधान नहीं मिल जाता है, हार न दें!
  • आप अपने पैक में बहुत ही असहज महसूस कर रहे हैं (अन्य भेड़िये, आप को खारिज कर रहे हैं, अपने भोजन चोरी नहीं पैक की एक समान सदस्य के रूप में विचार कर), बहुत बुरा है, तो आप (विपरीत एक ओमेगा पैक में / कम से कम भेड़िया बन अल्फा का)
  • "`आप एक ओमेगा क्यों बन गए?` `
  • `` 1 `` आपने पैक के `प्यारे` में से किसी एक को गलत तरीके से खारिज कर दिया है या अस्वीकार कर दिया है, और अन्य सभी आपके खिलाफ हैं। आपने आक्रमण / अल्फा से लड़ने की कोशिश की और लड़ाई `3` खो दी। पैक में भेड़ियों से एक शुरू से ही आप इसे पसंद किया, और अन्य सदस्यों (इस मामले में है कि आप एक अच्छा भेड़िया नहीं थे आश्वस्त नहीं हैं, तो आप अगर आप को साबित, अल्फा समझा दिया है कि यह आप के बजाय भेड़िया ओमेगा होना चाहिए कोशिश कर सकते हैं कि तुम एक अच्छी भेड़िये हो) "4" ` अगर आप अन्य भेड़िये पहले ही खिलाए गए थे, तो आप खाना ठीक से अनजान हो गए हैं या देखभाल नहीं कर रहे हैं। " आपने अपने साथी को बिना आपके बिना पिल्ले रखने के लिए मजबूर किया है
  • "यदि आप ओमेगा बन गए हैं तो आप क्या कर सकते हैं?"
  • "1" ` एल्पफा को मदद के लिए पूछें (अल्फा पैक से बात करने के लिए कि क्या वह स्थिति में सुधार कर सकता है और सभी भेड़ियों को फिर से एक अच्छे सदस्य के रूप में स्वीकार कर सकता है)। अपने आप से अन्य भेड़ियों को दिखाएं कि आप कितने अच्छे सदस्य हैं (शिकार बड़े फंग, पिल्ले का ख्याल रखना और दूसरों के लिए अधिक भोजन छोड़ना), जो उनके दिमाग को बदल सकते हैं छोड़ दो और पैक में एक ओमेगा के रूप में अपने जीवन के बाकी रहते हैं। पैक से बचें और अकेले भेड़िये के रूप में अपना जीवन जीएं, या दूसरे भेड़िया पैक में एकीकृत करने का प्रयास करें। एक भेड़िया को छोड़ दें और फिर पेंगुइन बनें (जो बहुत दुखी है)

चेतावनी

  • जब आप शिकार कर रहे हैं, तो बहुत ही हिंसक चीज़ों को न कहें, उदाहरण के लिए: "रक्त में टपकाव" या "मौत के लिए दृढ़तापूर्वक काट रहा है, क्योंकि आपको प्रतिबंधित या सूचना दी जा सकती है सरल चीज़ों को कहें: `शिकार हिरण`, `मांस खाने`, `काटने`, `शिकार लेने` आदि।
  • अगर शिकारियों ने आपके पैक की धमकी दी है, तो उन्हें छोड़कर या मरने तक लड़ें (बाकी पैक लड़ाई के दौरान पिल्ड्स की रक्षा करने वाले 2 या 3 भेड़ियों को छोड़ दें)। यदि वे परेशान करने वाले उपयोगकर्ता हैं जो उन्हें जाने के लिए कहते हैं और वे नहीं छोड़ते हैं, तो बस उन्हें अनदेखा करें, या उन्हें रिपोर्ट करें कि क्या वे बहुत कठोर हैं।
  • जैसा कि आप भेड़ियों के एक पैकेट में रहते हैं, आप एक परिवार हैं, इसलिए महिलाओं में पिल्ले हो सकते हैं अगर भेड़ें संभोग कर रही हैं, तो उन्हें अयोग्य शब्द (आपको प्रतिबंधित या सूचित किया जा सकता है) नहीं कहनी चाहिए, सिर्फ एक प्राकृतिक चीज के रूप में दिल के इमोटिकॉन कहें। और न केवल क्योंकि यह मजेदार और मनोरंजक है, यह भी पिल्लों के लिए क्या करते हैं (आप नए भेड़ियों को आमंत्रित कर सकते नवजात पिल्ले के रूप में पैक करने के लिए आते हैं, या भेड़ियों जो "मर गया" लड़ाइयों में पिल्लों के रूप में फिर से जन्म लेने की उपयोग करने के लिए )। अपने साथी को मजबूर मत करो और उसे आप को मजबूर न करें, दो भेड़िये को एक-दूसरे को स्वीकार करना चाहिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com