IhsAdke.com

कैसे एक आदमी बनने के लिए

आप इसे चाहते हैं या नहीं, यह एक आदमी बनने के लिए कुछ "गेंदों" से अधिक लेता है। दुनिया भर के संस्कृतियों का प्रतीक है, साथ ही रीसाइयां इसे संरक्षित करने के लिए पारित होने का संस्कार हैं। यह लेख पुरुषों और महिलाओं के बीच किसी भी बुनियादी अंतर के बजाय, "लड़के" से "आदमी" की यात्रा पर केंद्रित है। यद्यपि मर्दानगी को वर्गीकृत करने का कोई रास्ता नहीं है, फिर भी कुछ गुण हैं जो दुनिया भर के लोग "मर्दाना" मानते हैं। यहां कुछ हैं

चरणों

भाग 1
मानसिकता

चित्रित किया गया नाम एक व्यक्ति चरण 1
1
एक दूसरे को जानिए पता करें कि आप कौन हैं और इस व्यक्ति से खुश हैं। एक आदमी बनने का एकमात्र तरीका नहीं है एक असली आदमी एक लकड़हारा पहने प्लेड हो सकता है और 10 दिनों के लिए और एक असली आदमी के लिए स्नान नहीं भी एक शिक्षक जो मिल्टन और शेक्सपियर के बारे में बात करती है हो सकता है है। सभी लोगों ने हालांकि, पता है कि वे कौन हैं और अपने आप आंतरिक और बाह्य सम्मान करते हैं।
  • बीइंग एक मैन स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    कुछ के बारे में ज्ञान बनाएं यह सचमुच कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, लेकिन आपको अपने ज्ञान के कुछ क्षेत्र से काफी परिचित होना चाहिए। पुरुषों को नहीं पता है - या नहीं चाहते हैं - मजबूत शब्दों का उपयोग करें, लेकिन जब उन्हें करने की आवश्यकता होती है, तो उन्हें पता है कि कैसे कार्य करना है वे काम करने के लिए अपने ज्ञान का उपयोग करते हैं आप किस ज्ञान का क्षेत्र जानते हैं? यहां केवल कुछ ऐसे क्षेत्रों हैं जिन पर आप गहराई तक जा सकते हैं।
    • सामान्य ज्ञान आप सभी वार्ता के जोकर हैं आप कुछ "प्रश्नोत्तरी" शैली पर अच्छे पैसे कमा सकते हैं आप participles और व्याकरण कक्षाएं, pterodactyls और pterorhynchus के बीच का अंतर है, और आर $ 200 का एक सूट को जानते हैं और $ 12,000 R चाहिए।
    • कारें। पुरुषों की तरह कारों की तरह वे महिलाओं को पसंद करते हैं: वे सुंदर, पेचीदा और जटिल हैं यह कोई आश्चर्य नहीं है कि पुरुष कभी-कभी महिलाओं के संदर्भ में उन्हें संदर्भित करते हैं। हो सकता है कि आप उस प्रकार के दोस्तों के दोस्त हों जब उनकी निचोड़ या तेल के परिवर्तन की आवश्यकता होती है।
    • इतिहास। तेजी से दुर्लभ, आदमी है जो अध्ययन करता है इतिहास अपने आप को संभावनाओं समस्याओं पर विचार करने की एक विस्तृत श्रृंखला के लाभ दे: यह आर्टिलरी रणनीति रोमाना आकर्षित कर सकते हैं, शीत युद्ध बातचीत रणनीति, और फ्रांस के अस्पष्ट आर्थिक नीतियों, दूसरों के बीच में वह जानता है कि इतिहास भविष्य में होने वाली पिछली गलतियों को रोकने के बारे में नहीं है।
    • महिलाओं। कुछ पुरुष विपरीत लिंग को अध्ययन के क्षेत्र में बदल देते हैं। यदि आप महिलाओं से परिचित होना चाहते हैं, तो गलती करने और इसके बारे में जानने के लिए तैयार रहें। एक आदमी है जो सोचता है कि वह महिलाओं के लिए भगवान का उपहार है से भी बदतर कुछ भी नहीं है, लेकिन यह वास्तव में, जिद्दी अपमान, अशिष्ट और अज्ञानी है।
  • चित्रित किया गया एक शीर्षक बे एक मैन स्टेप 3
    3
    जब आप एक गलती करते हैं और जानते हैं कि कब कहें तो पता करें मुझे क्षमा करें। गलती करने में कुछ भी गलत नहीं है केवल असुरक्षित लोगों का मानना ​​है कि गलती करना बुरा है, क्योंकि वे उनसे सहज महसूस नहीं करते हैं कि वे पहले स्थान पर हैं। विश्वासियों को पता है कि जब वे गलत हैं और इसे स्वीकार करने से डरते नहीं हैं
    • अलग-अलग तरीकों से "मुझे क्षमा करें" कहने के लिए जानें पुरुष जानते हैं कि "माफ करना" कहने पर हमेशा मौखिक नहीं होना पड़ता है एक बास्केटबॉल गेम के लिए टिकट, बिस्तर पर नाश्ता, और शिविर की यात्रा हमेशा मुखर तार का उपयोग किए बिना माफी मांगने के तरीके हैं। पुरुष जानते हैं कि ये अक्सर शब्द के मुकाबले पश्चाताप के संचार के अधिक प्रभावी तरीके होते हैं।
  • बीइंग ए मैन स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    पुरुष कोड जानें पुरुष कोड क्या है? पुरुष कोड अलिखित नियमों का एक समूह है, जो एक आदमी का पालन करता है, अक्सर विकसित होता है लेकिन शायद ही कभी इसे संशोधित करता है। पुरुष कोड को गंभीरता से ले लो जब आप कर सकते हैं यह अन्य मनुष्यों से पता चलता है कि आप जितना सम्मान करते हैं उतना ही उन्हें सम्मान करते हैं। सूची में से कुछ आइटम यहां दिए गए हैं:
    • मीटिंग का "नहीं" जब तक आप उससे शादी करने का इरादा नहीं करते, तो आप कभी भी किसी मित्र की बहन के साथ कोई तिथि नहीं कर सकते हैं जब तक आपके पास आपकी स्पष्ट अनुमति नहीं है, तब तक आपके पास किसी दोस्त के पूर्व के साथ कोई तिथि नहीं हो सकती है हां, एक स्पष्ट अनुमति वास्तव में उससे पूछने का अर्थ है
    • जब संभव हो तो अपनी संपत्ति साझा करें यदि कोई मित्र जूते की एक जोड़ी या ड्रिल के लिए पूछता है, तो आपको इसे उधार देने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। कारें, भाग्यशाली वस्तुओं, या महिलाओं, जरूरी नहीं कि लागू होते हैं।
    • अन्य पुरुषों के लिए जन्मदिन का उपहार हमेशा वैकल्पिक होता है यदि जानकारी के लिए दबाया जाता है, तो आप हमेशा उनसे झूठ बोल सकते हैं और उन्हें बता सकते हैं कि आपकी प्रेमिका ने आपको कार्य करने का आदेश दिया है।
    • बाथरूम में अन्य पुरुषों के साथ कभी बातचीत शुरू न करें अगर कोई अधिक खुले मूत्राशय उपलब्ध है, तो किसी अन्य व्यक्ति के निकट तुरंत मूत्राशय का चयन करना कभी स्वीकार्य नहीं होता है।
    • किसी अन्य व्यक्ति को संदेश भेजने के लिए इमोटिकॉन की आवश्यकता नहीं है हालांकि स्वीकार्य (बेहतर नहीं) महिलाओं को संदेश भेजने के लिए इमोटिकॉन का उपयोग करने के लिए, कम से कम उपयोग रखें
  • बीइंग एक मैन चरण 5 नामक चित्र
    5
    स्वयं के विनाशकारी विचारों को पीछे छोड़ दें समझे सभी संस्कृतियों में सभी पुरुषों हो सकता है, कुछ हद तक, वे तरीके, जो कुछ दुख ला सकता है कि मनोवैज्ञानिक तौर पर और सांस्कृतिक रूप से हानिकारक हो सकता है में सामाजिक कर रहे हैं। मर्दानगी की भावना पैदा करने के लिए पहला कदम है कि आप जिस वातावरण में निर्मित हुए, यथासंभव यथाशीघ्र जांच करें।
    • आप एक संस्कृति है, जहां यह कोई दुरुपयोग, या तो शारीरिक या मौखिक रूप से स्वीकार्य है में बड़ा हुआ, और है कि यह "रेखा के बाहर" था या उद्धत? एक समस्या का समाधान करने के लिए वास्तविक आवेग की तुलना में हिंसा अधिक बार कायरता का परिणाम है। मित्रों या परिवार के खिलाफ हिंसा या धमकियों का उपयोग "उनके अधिकार दिखाने" अस्वास्थ्यकर और हानिकारक है
    • क्या आपको यह सिखाया गया है कि "मजबूत" होने के नाते भावनाओं को दबाने, आँसुओं को रोकना, और अपने आप को निर्दोष रूप से कभी न प्रकट करना? यहां बाधा यह है कि आप इन भावनाओं को अंदरूनी बनाना और दबाना सीखते हैं, जो इससे बदतर और बदतर हो जाएगी एक अलग प्रकार के "मजबूत" होने पर ध्यान दें: एक आश्वस्त और मजबूत पुरुष का आंकड़ा बनें जो किसी भी प्रतिकूल परिस्थिति से निपट सकते हैं।
    • क्या आपको नफरत / किसी से डरना सिखाया गया है जो समलैंगिक है? समझें कि केवल एक चीज आपको समलैंगिक बनाती है: एक ही लिंग के लोगों के लिए रोमांटिक या यौन पसंद करना। संगीत के प्रकार आप की तरह, कपड़े पहनते हैं, अगर आप दुखी फिल्मों के लिए रोना है या नहीं, अपनी पत्नी के लिए फूल खरीदने या संवेदनशील और दूसरों के साथ अनुकूल है - इस से कोई भी आप समलैंगिक बना देता है। बाहर, एक आदमी का समलैंगिकता दूसरों को दिखाता है कि वह अपनी "शौर्य" दिखाने की बजाय अपनी कामुकता के बारे में अनिश्चित है।
  • भाग 2
    शव

    पिक्चर शीर्षक से बी एक मैन चरण 6
    1
    साफ रहें, भले ही आप जंगल में रह रहे हों। एक आदमी है कि शुद्ध शरीर के लिए आवश्यक है, साथ ही किसी भी जानवर को जानता है, लेकिन "देखभाल" केवल क्योंकि यह फैशनेबल है के जाल में गिर नहीं है। सफाई एक व्यवसाय बन गई है, और कई कंपनियां आपको समझाने की कोशिश करने का टायर नहीं करती हैं कि आपको अनावश्यक उत्पादों की अंतहीन मात्रा की जरूरत है। "सफाई" और "सौंदर्य" का आधुनिक व्यवसाय सभी के बारे में धन, स्वास्थ्य या नैतिकता के बारे में नहीं है
    • आपको हर रोज अपनी दाढ़ी को ट्रिम करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि आप दाढ़ी बढ़ रहे हैं कुछ पुरूषों के पास कानूनी दाढ़ी नहीं है: उस अर्थ में, छंटनी वाली दाढ़ी के साथ रहने के लिए बेहतर है अन्य पुरुषों की बहुत अच्छी दाढ़ी है, और यह प्राकृतिक से कम नहीं है पुरुष चेहरे के बालों के बारे में महिला की राय के बारे में भयभीत होते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि पुरुष महिलाओं के दास नहीं हैं कोई महिला आपको ट्रिम करने के लिए मजबूर नहीं करती है जब आप नहीं चाहते हैं अपने आप के रूप में हो प्रकृति पूछता है। अपने खुद के स्वामी बनें
      • अपनी छाती या शरीर के बाल ट्रिम मत आपको मूर्खता, उथले, आधुनिक फैशन, फिल्म उद्योग और विपणन द्वारा बनाई गई "प्लास्टिक और चिकनी" शरीर पैटर्न का पालन करना नहीं है। इस बात पर गर्व रहें कि प्रकृति ने आपकी पहचान स्थापित करने के लिए आपको एक व्यक्ति और भौतिक विशेषताओं के कारण क्या प्रदान किया है।
    • जरूरत पड़ने पर एक शॉवर ले लो एक आदमी स्नान से लाभ जब वह गंदे या बदबूदार है - जरूरी हर दिन नहीं, जैसा कि एक महिला करता है एक व्यक्ति अच्छे कारण (जैसे कार में काम करना, या काम करने के बारे में) के लिए गंदी या बदबूदार होना चुनता है
    • अपने बालों और नाखून को नियमित रूप से काटें। जरूरी नहीं कि पुरुषों की जरूरत सूची के शीर्ष पर, कील की देखभाल वैसे भी महत्वपूर्ण है। सूची से थोड़ा ऊपर बाल कटवाने है सामान्य कटऑन जैसे अधिकांश पुरुष, हालांकि कुछ पुरुष थोड़ा अधिक या अधिक स्टाइलिश बाल पसंद करते हैं।
  • बी आई एक मैन स्टेप 7 नामक चित्र
    2
    बाहर काम करते हैं। एक आदमी होने का मतलब यह नहीं है कि आपको भारोत्तोलक होना चाहिए। लेकिन हाँ, आपको अपने शरीर की देखभाल करने की आवश्यकता है (कुछ लोग के लिए, यह उठाने का मतलब है।) एक आदमी अपने तरीके से रखने जा रहा है की जिम्मेदारी समायोजित करें: कार्डियो, योग या पिलेट्स (न केवल महिलाओं के लिए), शक्ति प्रशिक्षण, या खेल, एक स्वस्थ आहार के साथ संयुक्त है। कम से कम, वसा जलाने और मांसपेशियों का निर्माण करने के लिए प्रति दिन 30 मिनट चलना
  • बीआई एक मैन स्टेप 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    कपड़े पहनें जो आप पर अच्छे लगते हैं आपके कपड़े को ब्रांडेड नहीं करना है या किसी हाथ या पैर की लागत नहीं है। हालांकि, वे आपको अच्छे लगते हैं। सभी पुरुष मांसपेशियों और मजबूत नहीं होते हैं, और इसलिए बड़े कपड़े में अच्छा नहीं लगते हैं हालांकि पतला पैंट आजकल लोकप्रिय हैं, यदि संभव हो तो महिलाओं के कपड़ों से दूर रहने का प्रयास करें सब कुछ पुरुषों की आवश्यकता होगी:
    • गुणवत्ता वाले जीन्स की जोड़ी आरामदायक जीन्स की एक जोड़ी, काम के लिए जींस की एक जोड़ी, और औपचारिक जींस की एक जोड़ी अपनी अलमारी को पूरा करना चाहिए। मूल के आसपास का निर्माण करें
    • कुछ सामाजिक शर्ट फिर, आकस्मिक शर्ट की एक जोड़ी, काम के लिए एक जोड़ी और औपचारिक शर्ट की जोड़ी औसत आदमी के लिए पर्याप्त होनी चाहिए।
    • कुछ जूते औपचारिक जूते (काम या उच्चतर अवसरों के लिए), जूते, काम जूते, आरामदायक जूते, कपड़े जूते या औपचारिक तुलना में थोड़ा अधिक: पुरुषों शायद किसी भी समय जूते के तीन और पांच विभिन्न प्रकार के बीच चाहते हैं। अपनी ज़रूरतों और आदतों के आधार पर मिश्रण और मेल करें
  • बीवी एक मैन स्टेप 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    ड्रग्स को एक बैसाखी के रूप में न लें। पुरुष जन्म से साहसिक होते हैं, ड्रग्स का आकर्षण बहुत ही वास्तविक बनाते हैं। जो पुरुषों स्वयं के साथ सहज हैं वे ड्रग्स पर "क्रैच" के रूप में भरोसा नहीं करते हैं, जो एक वाहक है। यहां तक ​​कि मोतियों को नीचे खींचकर, एक-दूसरे का सामना करने के साथ काम करना, और व्यक्तिगत परियोजनाओं को अधिक से ज्यादा जोड़ना, पुरुषों को जीवन की सुंदरता का आनंद लेने के लिए उच्च प्राप्त करने के लिए एक रास्ता मिल सकता है।
  • भाग 3
    आत्मा

    चित्रित किया गया नाम एक व्यक्ति के चरण 10



    1
    अपने सिद्धांतों का विकास करें एक आदमी हमेशा आरामदायक न्याय जा रहा है, पर सवाल उठाया है, या "रन" नहीं है, लेकिन वह गलत से सही अंतर और भी ऐसा ही करने के लिए दूसरों की उम्मीद करने को जानता है। अपने आप में देखो और पूछो, "क्या आप चाहेंगे कि कोई मुझे यह करने के लिए?" इससे आपको सिद्धांतों को विकसित करने और उनका पालन करने में सहायता करनी चाहिए।
    • एक आदमी कभी भी चुरा रहा है, भले ही वह बेताब हो। एक हताश आदमी दूसरों की मदद से पूछता है कि स्वयं को उस तरह से मदद करने के बजाय जो सही नहीं दिया गया है।
    • एक आदमी दूसरों की ज़रूरत में मदद करता है वह जानता है कि जब दूसरों को भाग्यशाली नहीं है और एक हाथ की मदद की ज़रूरत है, भले ही उपयोगिता संकेत में है
    • एक आदमी अपने दोस्तों पर भरोसा करता है, लोगों को वह परवाह करता है, और परिवार वह जो करता है वह करता है और दूसरों को ऐसा करने की उम्मीद करता है
    • एक आदमी कभी नहीं झूठ - खुद के लिए या दूसरों वह एक चेतना विकसित करता है जो उसे सच्चाई के साथ सहज महसूस करने की अनुमति देता है, भले ही यह दर्द हो।
  • चित्रित किया गया नाम एक बीन ए मैन स्टेप 11
    2
    अपने तरीके से महत्वाकांक्षी रहें पुरुष स्वाभाविक रूप से महत्वाकांक्षी हैं हम ऐसे व्यक्ति बनना चाहते हैं जो घर को बनाए रखता है और हमारे साथियों की प्रशंसा और सम्मान प्राप्त करता है। सभी पुरुष एक ही कैरियर मार्ग का चयन नहीं करते हैं, इसलिए महत्वाकांक्षा हमेशा एक ही चीज़ में नहीं होती है जो भी कैरियर या व्यवसाय आप चुनते हैं (यदि आप अनेक हो सकते हैं), सेट खुद के लिए लक्ष्य, उन्हें प्राप्त करने या उन्हें काबू पाने, और अपने आप को एक नए अंदाज़ में जब भी आप की जरूरत है रहते हैं। अपनी सफलता का अपना विचार परिभाषित करें
  • बीआई एक मैन स्टेप 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    जिम्मेदारी लें और अपने कार्यों के लिए ज़िम्मेदारी लें। एक आदमी और एक लड़का, एक वयस्क और एक बच्चा के बीच मुख्य अंतर यह है कि वह व्यक्ति जिम्मेदार है। पुरुष अपनी प्रतिबद्धताओं का सम्मान करते हैं, अपने कर्तव्यों को स्वीकार करते हैं और अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार हैं।
    • पुरुष ये जानते हैं कि किसी भी एक एक बच्चे का पिता हो सकता है, लेकिन केवल एक आदमी जो जिम्मेदारी को स्वीकार करता है और स्वीकार करता है, वह अच्छे माता पिता हो सकता है।
    • पुरुषों ने किसी को ऐसा करने के लिए मजबूर करने से इंकार कर दिया, जो वह स्वयं करना नहीं चाहते हैं नतीजतन, वे कठिनाई और जोखिम की सराहना करते हैं जो अन्य लोग अपनी जगह लेते हैं।
  • चित्रित किया गया एक शीर्षक बे एक मैन चरण 13
    4
    उन लोगों के लिए बलिदान करना सीखो जिनसे आप प्यार करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं। यह जीवन है कभी-कभी हम एक चट्टान और एक दीवार के बीच फंस जाते हैं, और आपको कुछ नहीं करना है, लेकिन जारी रखना यह परिपक्व होने का हिस्सा है, चाहे आप इसे चाहते हैं या नहीं एक आदमी और एक लड़के के बीच का अंतर यह है कि आदमी सामने का सामना करता है, जबकि लड़का झिझकता है या शिकायत करता है। खासकर लोगों के लिए वह अपने जीवन में प्यार करता है, एक आदमी बलिदान को एक कर्तव्य के रूप में देखता है - अप्रिय, लेकिन बचने में असंभव
  • बीइंग ए मैन स्टेप 14 नामक चित्र
    5
    एक रहो अच्छा आदमी। ईमानदारी सही काम कर रही है, सही कारण के लिए, यहां तक ​​कि जब कोई भी देख नहीं रहा है यह सोचने के लिए प्रलोभन हो सकता है कि आपकी जिम्मेदारियों को प्राप्त करने में आपकी नौकरी के रूप में परिभाषित किया गया है, लेकिन यह हमेशा आपको अच्छा बनाता है व्यक्ति. कभी भी सही काम करने की कोशिश करना बंद न करें और अपने चरित्र और अखंडता को पुन: सौंपें। यदि आप एक पुरुष बनना चाहते हैं, तो एक अच्छा आदमी बनें या लड़का जारी रखने के लिए आप बेहतर नहीं होंगे
  • भाग 4
    प्यार

    बीआई एक मैन स्टेप 15 नामक चित्र का शीर्षक
    1
    अपने भीतर के सज्जन का उपयोग करें आपका आंतरिक सज्जन आपको चीजें करने के लिए कहता है कि आप जानते हैं कि आपको करना चाहिए - लेकिन कभी-कभी बहुत आलसी भी होते हैं:
    • बैठकों में बिलों का भुगतान करें, जब तक कि प्रश्न में महिला को विचित्र बार के रूप में कार्य नहीं दिखाई देता है जो दुर्व्यवहार के समय में वापस जाता है। देखभाल के साथ व्यवहार करें
    • खुले दरवाज़े खोलने, कुर्सियों के साथ मदद करना, और "कृपया" और "धन्यवाद" बोलना, आमतौर पर महिला को सम्मान में खुद से पहले प्रश्न में डाल देना।
    • घर का काम करो कुछ पुरुष जो लंबे समय तक के संबंध में हैं, वे घरेलू काम से बचते हैं: वे कचरे को बाहर निकालना भूल जाते हैं, व्यंजन करते हैं, डायपर बदलते हैं। असली पुरुष जानते हैं कि उन्हें घर के कामों को साझा करना चाहिए, चाहे कितना भी अप्रिय हो।
    • एक अच्छा हारे हो पुरुष स्वाभाविक रूप से प्रतिस्पर्धी हैं, जिससे कुछ के लिए यह मुश्किल हो जाता है उसी अनुग्रह से हार को स्वीकार करें जो जीत को स्वीकार करता है। बात करने के लिए करना आसान है
  • बीवी एक मैन स्टेप 16 नामक चित्र
    2
    चुंबन और गिनती मत करो पुरुष रोमांस की खोज से प्यार करते हैं, लेकिन अक्सर वे अपने विजय के बारे में दुल्हन की तरह लग रहा है शिकार को धारणा के मुताबिक मत करो कि अगर आप किसी चीज के बारे में नहीं बताते हैं, तो ऐसा नहीं हुआ। प्रेम में सफलता जोर से बोलती है। एक रहस्य भी, शायद, अपने दोस्तों को सुझाव देते हैं कि आप एक भड़काऊ हैं, भले ही यह नहीं है।
  • बीत एक मैन स्टेप 17 नामक चित्र
    3
    हमेशा उस व्यक्ति के साथ व्यवहार करें जिसे आप सम्मान से प्यार करते हैं क्या करना है और क्या नहीं करना है की एक साधारण सूची:
    • करने के लिए:
      • सुनो उसे क्या कहना है
      • उसे क्षमा करें जब वह एक साधारण गलती कर लेती है
      • आप जो कहते हैं वह करो जो आप करेंगे
      • इसे उसी तरीके से व्यवहार करें, जिसे आप इलाज करना चाहते हैं
    • मत करो:
      • इसे अवास्तविक उम्मीदों के साथ पकड़ो
      • इसे प्राप्त करने के लिए हेरफेर करें जो आप चाहते हैं
      • इसे एक व्यक्ति के बजाय वस्तु के रूप में मानें
      • मान लें कि वह कैसे महसूस करेगी या प्रतिक्रिया करेगी।
  • बीआई एक मैन स्टेप 18 नामक चित्र
    4
    एक रिश्ते में जल्दी मत करो बहुत से लोग महिलाओं को असुविधाजनक परिस्थितियों में घूमते हैं ऐसा करने से, वे न केवल महिला को विचलित कर रहे हैं, बल्कि जो कुछ भी चाहते हैं, उससे दूर रहना भी नहीं। पुरुषों को पता है कि जब यह डेटिंग की बात आती है, औरत कदम की स्थापना: अगर वह एक रोमांस जल्दी करना चाहता है, यह आमतौर पर केवल एक "खेल" है - अगर वह चीजों को और अधिक धीरे धीरे ले जाना चाहता है, यह उसके आश्वस्त करेगा कि आप कर रहे हैं वहाँ लंबी अवधि के। उसे गति सेट करने से, आदमी सफलता के मार्ग पर संबंध रखता है, और आम तौर पर इस सौदा में "अमीर" होता है।
  • बीई ए मैन चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    छाती में कुछ रहस्य छोड़ दो पुरुषों के लिए पुरुषों बिल्कुल अस्थिर है क्योंकि वे पहेली को सुलझाने वाले हैं रहस्यमय होने के नाते इसका अर्थ मजबूत और चुप नहीं होना चाहिए। इसका अर्थ केवल एक पल के लिए लहर को धारण करने का है, एक अप्रत्याशित क्षमता, इशारों या विशेषताओं के साथ आश्चर्य की बात
  • युक्तियाँ

    • अच्छे उदाहरणों के साथ अपने आप को चारों ओर से लगाएं, भले ही वे आपसे छोटी हों। आपके जीवन में कौन सोचता है कि एक आदर्श मॉडल पुरुष उदाहरण है? वह कैसे काम करता है? वह क्या करता है? इसके बारे में जानें, लेकिन यह भी याद रखें कि कोई भी सही नहीं है - वे अब भी सीख रहे हैं, जैसे आप हैं।
    • एक आदमी होने के नाते और एक महिला होने का मतलब उसी बात का होता है जब आप उस पर आते हैं - दयालु हो, सम्मान और अपने आप के प्रति सच्चे हों। यह किसी और चीज़ से परिभाषित नहीं है, जैसे कपड़े, शौक, या यौन प्राथमिकता।
    • आप शादी नहीं करना चाह सकते यह तुम्हारी पसंद है- शादी एक आदमी बनने के लिए आवश्यक नहीं है

    चेतावनी

    • पुरुषों से लड़कों को अलग करने वाले गुणों को विकसित करने में वर्षों लगते हैं। हम सभी अलग-अलग गति पर पिकते हैं इस पर काम करना जारी रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com