IhsAdke.com

कैसे एक बड़ी औरत को आकर्षित करने के लिए

पुराने महिलाओं को पता है कि वे एक रिश्ते में क्या चाहते हैं और राय व्यक्त करने से डरते नहीं हैं। वे आश्वस्त हैं, आत्मनिर्भर हैं, और एक ही उम्र में सेक्स की ऊंचाई पर, जो पुरुष यौन शोषण शुरू करते हैं। तो इन अस्थिर महिलाओं में से एक को कैसे छेड़ना? पता लगाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
इसे यह करना चाहते हैं

एक वृद्धावस्था महिला कदम चरण 1 के शीर्षक से चित्र
1
आत्मविश्वास दिखाएं. आश्वस्त पुरुष की तरह वृद्ध महिलाओं वे यह महसूस करना चाहते हैं कि आप दूसरों की सहायता के बिना जीवन की जटिलताओं से निपटने में सक्षम हैं। हवा में सुरक्षा की भावना तैयार करने से आपकी उपलब्धि में बहुत योगदान होगा। यहां तक ​​कि अगर तुम नहीं हो अनुभूति बूढ़ी औरत के पास आने में विश्वास है, जब तक आप उसे जीत नहीं लेते हैं तब तक आत्मविश्वास का निर्माण करें।
  • जब पहली बार एक बूढ़ी औरत से बात कर रही हो, तो उसे तुरंत प्रशंसा न करें, ताकि आप कैंडी की मांग करने वाले बच्चे की तरह न लगे। वह आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा इसके बजाय, उसे प्रभावित करने के लिए अपने आत्मविश्वास का उपयोग करें
  • एक वृद्ध महिला चरण 2 के बारे में चित्रित करें
    2
    उसका ध्यान दो। याद रखें, आप एक बूढ़ी औरत के पास आ रहे हैं। वह प्रभावित नहीं होगी अगर आप कार से छेड़छाड़ करते रहें, जब आप प्रत्येक गुमशुदा लड़की पर नजर देते हैं। राजनीति, विश्व की घटनाओं, किताबों, गीतों में गहरी दिलचस्पी दिखाने की कोशिश करें, संक्षेप में, चीजें जो आपको एक दिलचस्प व्यक्ति बनाती हैं
    • यदि आपने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल नहीं किया है, तो चीजों के बारे में बात करें चाहे करने के लिए उस पर ध्यान न दें जो आपने नहीं किया, या वह ऊब हो जाएगा।
    • यदि आप बहुत छोटी हो तो अपने दोस्तों या "अपनी उम्र" के बारे में बात न करें - अन्यथा, आप जितना भी हो उतना पुराना होगा। उदाहरण के लिए, यदि वह 30 साल की है और आप कॉलेज में जाते हैं, तो उसे बियर की बैरल के बारे में न बताएं कि समूह ने रात पहले पिया। इसके बजाय, पेरिस में पढ़ते हुए अपने अनुभवों के बारे में बात करें।
  • एक वृद्धावस्था वाली स्त्री चरण 3
    3
    उसके गुणों पर ध्यान केंद्रित करें हालांकि यह तारीफ से भरना अच्छा विचार नहीं है, आपको यह बताना चाहिए कि उसमें आपको कौन-से गुण सबसे अच्छा पसंद हैं। जैसे वह हो रहा है उसके लिए उसे पसंद है। वह मजाकिया है? उसके साथ हँसते हैं और उसकी प्रशंसा करते हैं। कामुक? उसे धीरे से उत्तर दें यदि वह आपको बातचीत में छूने लगती है (इस अवसर पर उसे भी स्पर्श करें) वह सेक्सी है? प्रदर्शित करें कि आप इसे किस प्रकार देख सकते हैं
    • एक प्राथमिक कारक के रूप में उसकी उम्र न लें आप उसे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप जिस प्रशंसा में प्रशंसा करते हैं वह उम्र है। यदि आप बेवकूफ नहीं देखना चाहते हैं, तो कभी नहीं कहें, "आप अपनी उम्र के लिए बहुत सुंदर हैं।"
    • कहो "मुझे लगता है कभी नहीं होगा" अगर वह अपनी उम्र का उल्लेख है
    • यदि वह आपको अपनी उम्र का अनुमान लगाने के लिए कहती है, कभी आपके विचार से कुछ साल कम बताएं। बहुत स्पष्ट मत हो यदि उसके पास 30 साल की उम्र के बीच कुछ है, तो "इक्कीस" लातें नहीं हैं - "तेवीस" जैसे कुछ पसंद करते हैं।
    • जैसे ही आप उसकी उम्र के बारे में बात करना शुरू करते हैं, आप पूछ सकते हैं कि उसके जैसे एक महिला अकेली है या पुरुष कैसे उसे जीतने में नाकाम रहे हैं। बस बहुत कश्मीरी या प्रत्यक्ष नहीं हो
  • एक वृद्धावस्था वाली स्त्री चरण 4 के बारे में चित्रित करें
    4
    अपनी आजादी के साथ उसे प्रभावित करें बूढ़ी औरतें उन पुरुषों की प्रशंसा करती हैं जो जरूरतमंद और निर्भर नहीं हैं। पिल्ले जरूरतमंद होकर जीत सकते हैं, लेकिन आप नहीं करते हैं उन चीजों के बारे में बात करें जिनसे आप मस्ती के लिए प्यार करते हैं, अपने पसंदीदा खेल, आपके पसंदीदा शौक या चीजें जो आप करते हैं या अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए करते हैं मामला कभी अपने दोस्तों और परिवार के बारे में बात करें, वह सोच सकती है कि आप अकेले एक पल खर्च नहीं करेंगे और आप निराश हो जाएंगे
    • क्या आपके पास एक उज्जवल भविष्य के साथ एक अच्छा कैरियर है? उसे बव्वा के बिना पता है उसे बताएं कि आप क्या करते हैं - यदि आप इस विषय में रुचि रखते हैं तो वह आपको चीजों से पूछेगी। लेकिन चिंता न करें - भले ही आप स्वतंत्र न हों या शानदार हों, कम से कम जीवन और आशावादी दृष्टिकोण के लिए जुनून दिखाएं।
  • एक वृद्ध महिला चरण 5
    5
    उसके साथ बाहर जाने के लिए पूछें देर मत करो एक बार जब आप महिला को आकर्षित करते हैं और परिपक्वता और स्वतंत्रता प्रदर्शित करते हैं, तो उसके साथ बाहर जाने के लिए कहें। बस कहो, "मैं आपसे बात करना पसंद करता था, लेकिन मुझे जाना चाहिए रात्रिभोज में इस बातचीत को जारी रखना चाहते हैं? "और उसके नंबर के लिए पूछें। इसे हमेशा आसान बनाओ- उसे फिर से देखने के लिए हताश या बहुत उत्साहित न करें और अगली रात के लिए एक नियुक्ति निर्धारित करने का प्रयास न करें। उसे अगले सप्ताह देखने के लिए पूछो ताकि वह जान जाए - या सोचती है कि आपके पास एक पूरा समय है
    • प्रकाश को उठाते हुए और बेवकूफ होने के बीच में अंतर है जब आप अपॉइंटमेंट करना चाहते हैं तो आपको उसकी आँखों में मुस्कुराएं, उसकी तारीफ करें और उसकी प्रशंसा करें।
  • भाग 2
    इसे ले लो

    एक वृद्धावस्था महिला कदम चरण 6
    1
    उसे एक तिथि पर ले लीजिए जो चीजें आपने अपनी आयु में महिलाओं के लिए किया था वे काम नहीं करेंगे हो सकता है कि आपकी उम्र की एक लड़की को रात के खाने और एक फिल्म (या शायद बियर या सस्ते शराब की बोतलों में भी लाया) का काम किया। हालांकि, आपको एक बूढ़ी औरत को प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। पता लगाएं कि वह क्या पसंद करती है, ठीक खाद्य पदार्थों, उत्तम दर्जे की वाइन, या अपने पसंदीदा स्थानों में से सिर्फ एक तिथि।
    • बस याद रखें कि पुरानी औरत इस तरह के छोटे से अलग नहीं है कि वह अब भी मज़े करना पसंद करती है। और वह उन वृद्धों के ठीक उसी कारण अभी भी ठीक नहीं हो सकती है।
    • अगर आप एक किशोरी की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, तो आप एक बीयर का आदेश नहीं लेंगे और अगर आप एक रेस्तरां में हों और पीने के लिए काफी पुराना हो एक अच्छा कॉकटेल के लिए पूछें, जैसे टॉनिक और जिन, जिससे आप उसे एक आदमी के रूप में देखते हैं बेशक, अधिक सहन न करें, खासकर अगर आप ड्राइव कर सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था वाली महिला चरण 7 के बारे में चित्रित करें



    2
    उसे एक सज्जन की तरह व्यवहार करें यदि आप एक बूढ़ी औरत को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको उसे बता देना चाहिए कि वह कितना सुंदर है, उसे दरवाजे को पकड़ कर रखें और कुर्सी पर बैठो जैसा वह बैठता है। उन भारी वस्तुओं को लोड करें जिनके पास ले जाया जा सकता है। यह छोटी चीजें हैं जो आपको यह देखना चाहेगी कि क्या आप एक पुरुष या लड़का हैं देर तक मत दिखो, अपनी दाढ़ी को ट्रिम करें, और पुराने कपड़े न पहनें जैसे कि आप आखिरी मिनट में पैक कर रहे थे - अन्यथा आप एक अच्छी पहली छाप नहीं करेंगे।
  • एक वृद्ध महिला चरण 8 के शीर्षक से चित्र
    3
    अपनी उम्र एक लाभ के रूप में उपयोग करें शर्मिंदा न हों या शर्मीली न हों, उससे भी कम उम्र के हों - दस या पन्द्रह वर्ष की उम्र भी! इसके बजाय, उन चीजों के बारे में सोचिए जो आपकी उम्र प्रदान कर सकता है - ऐसी चीजें जो एक बूढ़े आदमी हमेशा नहीं कर पाती हैं। बेशक, आप आर्थिक रूप से स्थिर या अनुभवी नहीं हो सकते हैं, लेकिन कुछ फायदेमंद चीजें हैं: एक युवा और आकर्षक शरीर, जीवन के लिए बहुत सारी ऊर्जा और उत्साह, और आपको टायर या परेशान करने का कोई बोझ नहीं है।
    • अपनी कमजोरियों को दिखाने के बजाय अपनी शक्तियों पर ध्यान दो। अनुभव या रोजगार योग्यता कौशल की कमी के बारे में बात न करें। इसके बजाय, इस बारे में बात करें कि भविष्य के बारे में आप कितने उत्साहित हैं और आप उस उम्र में कितने खुश और स्वतंत्र हैं।
  • एक वृद्धावस्था महिला कदम 9
    4
    ईमानदारी से जब आप उसे बिस्तर पर ले जाना चाहते हैं यदि आप बूढ़ी औरत को बिस्तर पर लेना चाहते हैं तो ईमानदार और खुले रहें निश्चित रूप से कोई अशिष्टता नहीं है - लेकिन अगर आप किसी तिथि पर हैं और सभी अच्छी तरह से हैं, तो अपने इरादों को स्वयं को न रखें। उसे बताएं कि आप उसे बेहद आकर्षक पाते हैं और रात को उसके साथ बिताना अच्छा लगेगा- या उसे जाने के लिए इंतजार करें और गहन नज़र से संपर्क करें, उसे चूमो या उसकी प्रशंसा करें जब तक कि वह आपको अंदर आने के लिए कहें तो नहीं।
    • बैठक के अंत में, आपके इरादों को स्पष्ट होना चाहिए। इससे पहले कि आप अपना घर ले जाएं या वापस वापस जाएं, उसे पता होना चाहिए कि आप उसे चाहते हैं - और आपको उसे भी चाहिए
    • विश्वास रखने का हिस्सा याद रखें अपनी इच्छा एक मुद्दे की तरह मत बनो- "क्या मैं तुम्हें बिस्तर पर ले जाऊँ?" इसके बजाय, एक वक्तव्य दें जो आपको इसे और भी अधिक करना चाहता है।
  • भाग 3
    बिस्तर पर ले लो

    एक वृद्धावस्था महिला 10 कदम
    1
    नियंत्रण रखना यद्यपि महिला बड़ी है और इसे पूरी तरह से मास्टर करने की उम्मीद है, अगर आप नियंत्रण लेते हैं और उसे अपने नक्शेकदम पर चलते हैं तो उसे वास्तव में प्रभावित किया जाएगा। जिस समय आप अपने घर (या उसके) में चूमते हैं, उस पर नियंत्रण रखें, शराब की बोतल खोलकर और बेडरूम में ले जायें। वह सुखद आश्चर्य और प्रभावित होनी चाहिए जैसे ही वह पूछता है, आपको अभी भी करना चाहिए, लेकिन उसे पूरी तरह से आप पर नियंत्रण न दें। आप अनुभव का पूर्ण लाभ नहीं उठा सकते हैं।
    • यदि आप किसी पुराने महिला के घर जाने की योजना बना रहे हैं, कृपया, शराब की एक बोतल खोलना सीखो शराब की बोतल खोलने के बारे में नहीं जानने से आपको कुछ भी छोटा बच्चा नहीं दिखाई देगा।
  • पिक्चर शीर्षक से जुड़ी एक वृद्ध महिला चरण 11
    2
    स्तुति से भर मत करो ठीक है, हो सकता है कि आप उत्साहित हो- बहुत उत्साहित- औरत के साथ अकेले रहना, लेकिन सीधे सोने तक न जाएं आपको उसे बता देना चाहिए कि वह कितनी सुंदर दिखती है या उसके पास अविश्वसनीय शरीर है, लेकिन यह सब कुछ है। यह मत कहो कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है, या आप उसके साथ अकेले रहने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, या वह आपको केवल पागलपन चलाने के लिए ही उसका चुंबन था। यह आपको कमजोर और अनुभवहीन दिखाई देगा।
    • वह एक समान, एक देवी या एक मूर्ति के रूप में नहीं माना जाता है तारीफ से उसे भरकर उसे आप दोनों के बीच की उम्र में अंतर का एहसास मिलेगा।
  • एक वृद्ध महिला कदम 12
    3
    उसे अपने अनुभव के साथ प्रभावित करें ठीक है, तो आप कर सकते हैं के पास महिला को प्रभावित करने के लिए बहुत अनुभव फिर भी, यह सभी रवैये के लिए नीचे फोड़े जब आप बिस्तर पर चले जाएं या उसे चूमने शुरू न करें तो परेशान मत हो, और जब आप उसकी ब्रा बंद कर लें तो बुरा न लगे। यदि आप इसे नहीं ले जा सकते हैं, तो उसे शर्मिंदा होने की बजाय शर्मिंदा होने के बजाय हंसते हैं।
    • मत कहो, "मैंने यह पहले किया है ..." या वह तुरंत मौसम से बाहर निकल पड़ेगा। सही मानसिकता प्राप्त करके, आप उसे प्रभावित करने में सक्षम होंगे अपने स्वयं के अनुभव पर आपका विश्वास आपके आत्मविश्वास के अनुसार बढ़ेगा।
    • यदि आपको अनुभवहीन होने पर शायद आपको अपनी आयु में और अधिक लड़कियों की आयु की जरूरत हो, लेकिन आप वास्तव में बूढ़ी औरत को प्रभावित करना चाहते हैं जब तक आप दोनों मज़ेदार होते हैं और आप इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं, यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है।
  • एक वृद्धावस्था महिला 13 कदम
    4
    उसे आप फिर से करना चाहते हैं उसे बिस्तर पर ले जाने के बाद, आपको अच्छी छाप छोड़नी चाहिए। उसे मत बताना कि तुम्हारे जीवन का सबसे अविस्मरणीय पल है - इसके बजाय, उसे बताएं कि आप एक नई तारीख बनाना चाहते हैं - यदि आप चाहें - और कुछ दिन बाद इसे ध्यान में रखें। शांत रहो और भूलें कि आप उससे दस वर्ष कमजोर हैं - शेष अपने आप ही होंगे यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि आपके पास एक व्यस्त और दिलचस्प जीवन है, लेकिन आप इसे अपने कार्यक्रम में फिट करना चाहते हैं, तो वह एक नई बैठक के प्रस्ताव को सुनकर खुश होगी।
  • युक्तियाँ

    • यह पता लगाने की कोशिश करें कि ये महिलाओं को क्या जवाब चाहिए और जवाब के अनुसार व्यवहार करें। मत सोचो कि वे छोटी लड़कियों की तरह हैं जो वे नए संबंधों के बारे में घंटों और घंटों तक बात करेंगे।
    • यदि आप उपरोक्त उल्लिखित चरणों का पालन करते हैं तो बड़ी उम्र की महिलाओं को लुभाने के तरीके सीखना मजेदार और उत्पादक हो सकता है आपको अन्य लोगों से अलग होना चाहिए और यदि आप अपने मिशन में सफल होना चाहते हैं तो विश्वास और परिपक्व तरीके से व्यवहार करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com