IhsAdke.com

कैसे एक पूल पार्टी के लिए पोशाक (लड़कियों)

गर्मी आ रही है, जिसका अर्थ है कि आप एक मुट्ठी भर पूल पार्टियों में जाते हैं बेशक ऐसा दृष्टिकोण रोमांचक है, लेकिन क्या पहनना है? कुछ फैशन टिप्स के लिए पढ़ते रहें जो आपको सरल लेकिन बहुत खूबसूरत छोड़ देंगे।

चरणों

एक पूल पार्टी (लड़कियों) चरण 1 के लिए ड्रेस शीर्षक चित्र
1
सही कपड़े चुनें यह बाहर गर्म हो जाएगा, इसलिए सूची से जीन्स और पसीने वाले को निकालकर शुरू करें। और किसी भी तरह से काले रंग में तैयार नहीं। बोल्ड रंगों और मज़ेदार पैटर्न के लिए काले रंग का स्वैप करें शॉर्ट्स, कैपरी पैंट और मिनीस्किरट बहुत ही अच्छे विकल्प हैं और क्योंकि ये हल्के और बहुमुखी हैं, उन्हें बहुत गर्म न होने के बावजूद आपके स्विमवीयर पर पहना जा सकता है शीर्ष पर, एक रेगेटा या सादे टी-शर्ट पहनें और आप तैयार होंगे। यदि आप एक टुकड़ा देखो पहनना चाहते हैं, तो एक छोटे पुष्प प्रिंट पोशाक पहनें - एक मैक्सी पोशाक एक और अधिक सुरुचिपूर्ण विकल्प होगा।
  • पॉवर पार्टी (लड़कियों) चरण 2 के लिए ड्रेस नाम वाली तस्वीर
    2
    सही जूते चुनें चप्पल, चप्पल और अधिक चप्पल ... वे अपनी शैली चोरी के बिना अपने पैरों को ताज़ा करेंगे! इस अवसर के लिए धारीदार सैंडल भी उपयुक्त हैं।



  • पॉवर पार्टी (लड़कियों) के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 3
    3
    एक उचित केश विन्यास चुनें यदि आप तैरते हैं, तो अपने बाल को अधिक विस्तृत करने का कोई कारण नहीं है - भले ही आप डेक छोड़ना नहीं चाहते। पार्टी से पहले रात में, अपने बाल धो लें- यह नम के साथ, सफाई का उपयोग करें और एक अनूठी चोटी (या कई, यदि आप चाहें) बनाते हैं। सुबह में, चोटी को हटा दें और अपने बाल स्वाभाविक रूप से लहराती होंगे, पूल द्वारा पार्टी के लिए एकदम सही होगा!
  • एक पूल पार्टी (लड़कियों) चरण 4 के लिए ड्रेस नाम वाली चित्र
    4
    सही सामान चुनें। यह एक पूल पार्टी के लिए पोशाक गहने के साथ अपने आप सामान करने के लिए मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन तैराकी (या यदि आप भी पानी में आने की योजना बना रहे हैं) को पूरा करने के लिए कुछ पहनना चाहिए। इसके बिना भी, आपको सुंदर दिखना चाहिए: एक सरल हार या कुछ रंगीन कंगन आपके लुक के लापता स्पर्श को दे सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आकर्षक और महंगे गहने (सोने की जंजीरों, झुमके, इत्यादि) मत पहनो, क्योंकि एक अच्छा मौका है कि आप उन्हें खो देंगे।
    • सुरक्षित रूप से तैरने के लिए याद रखें रोकथाम इलाज से बेहतर है
    • जब आप तैराकी को पूरा करते हैं तो पहनने के लिए हमेशा कपड़ों में बदलाव लाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com