IhsAdke.com

वसंत के लिए ड्रेस कैसे करें

वसंत नवीकरण और पुनर्जन्म का प्रतिनिधित्व करता है यह गर्म मौसम है कि पौधे के जीवन को पुनर्जन्म किया जाता है, कभी-कभी नीरस परिदृश्य में रंग जोड़ना अपनी सीढ़ियों में रंग और जीवन जोड़कर इस मौसम के लिए ड्रेस अप करें। ताज़ा सामग्री के साथ उन कपड़ों को बचाने और अलग करने से शुरू करें, जो आपको आरामदायक रख सकता है क्योंकि मौसम गरम हो जाता है

चरणों

विधि 1
सबसे ऊपर

उन भारी शीतकालीन कपड़ों के चलते हैं और लाइटर, अधिक रंगीन टॉप पहनते हैं।

चित्र स्प्रिंग चरण 1 के लिए ड्रेस
1
लाइटर कपड़ों से बने ब्लाउज पहनें हल्के कॉटन सबसे अधिक अवसरों के लिए पूरी तरह से काम करते हैं शिफॉन की तरह अच्छे कपड़े अधिक औपचारिक अवसरों के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, और हल्का लिनन आरामदायक दिनों के लिए बहुत अच्छा विकल्प है।
  • स्प्रिंग चरण 2 के लिए ड्रेस शीर्षक वाले चित्र
    2
    "अच्छा" कटौती के लिए देखो उबाऊ फिट और कूलर वायु के साथ ब्लाउज गर्म मौसम के साथ अच्छी तरह से संयोजित होते हैं, जिससे आपको स्टाइलिश दिखने में मदद मिलती है और आप आरामदायक बनाते हैं। हालांकि, ढीला कपड़े का मतलब यह नहीं है कि तुम्हारा कपड़े बहुत बड़ा है या बहुत बड़ा है
  • चित्र स्प्रिंग चरण 3 के लिए ड्रेस शीर्षक
    3
    अपने सबसे अच्छे रंगों के साथ काम करना शुरू करें पेस्ट्री और अन्य सॉफ्ट टोन वसंत के साथ बहुत अच्छी तरह से गठबंधन करते हैं, लेकिन मौसम की उन्नति के साथ आप गर्मियों के लिए उज्जवल रंगों से चिंता से मुक्त हो सकते हैं।
  • स्प्रिंग चरण 4 के लिए ड्रेस नाम वाली तस्वीर
    4
    मुद्रित टॉप के लिए देखो फूलों के नाजुक प्रिंट विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं, और अभी भी प्रकृति में फूल फूलों का सम्मान करते हैं। लेकिन कई अन्य प्रिंट भी अच्छे लगते हैं। पोल्का-डॉट स्टाइल, स्कॉटिश-स्टाइल प्रिंट, और नौसैनिक शैली की तलाश करें।
  • स्प्रिंग चरण 5 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    5
    रंग तटस्थ रखें स्प्रिंग रंगों में आती है, लेकिन आपको चीजों से मिलान करने के लिए तटस्थ कपड़ों की अच्छी आपूर्ति भी रखने की आवश्यकता होती है। तटस्थ सबसे ऊपर किसी भी मौसम के लिए भी महान है, उन्हें एक महान निवेश कर रही है
  • स्प्रिंग चरण 6 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    6
    एक सूती पोल पर विचार करें एक छोटी आस्तीन चुनें और एक हल्के रंग का ट्रिम करें। पोलो शर्ट अर्ध-पेशेवर शैली अलमारी के लिए एक स्मार्ट टुकड़ा है, और अन्य अवसरों के लिए जो थोड़ा अधिक संरचित उपस्थिति की आवश्यकता होती है।
  • स्प्रिंग चरण 7 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    7
    शीर्ष के साथ परतें बनाना शुरू करें आप उन्हें अन्य कपड़ों के नीचे रख सकते हैं, जबकि मौसम अभी भी शांत है, या उनका उपयोग केवल अगर तापमान पहले से बढ़ना शुरू हो जाता है।
  • चित्र स्प्रिंग चरण 8 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    8
    हमेशा अपने निपटान में कम आस्तीन टी-शर्ट का एक स्टॉक है टी-शर्ट अविश्वसनीय बहुमुखी हैं जब आप अधिक आरामदायक लगना चाहते हैं, या उन दिनों में आप एक और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो उन्हें पहनें
  • स्प्रिंग चरण 9 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    9
    एक छोटी ट्यूनिक की कोशिश करो एक अंगरखा कपड़े का ढीला टुकड़ा है जो आपकी जांघ की ऊंचाई तक चलता है। वे आम तौर पर कपास या अन्य हल्के सामग्री से बने होते हैं, जो उन्हें वसंत मौसम के लिए परिपूर्ण बनाती है गर्म रखने के लिए छोटी आस्तीन या तीन क्वार्टर आस्तीन वाली एक चुनें
  • विधि 2
    जैकेट

    हल्के कपड़ों के चयन के साथ शुरुआती वसंत के दौरान बहुत ठंडा होने से बचें।

    चित्र स्प्रिंग चरण 10 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    1
    एक खेल जैकेट है मौसम के पहले या दूसरे महीने के दौरान खेल जैकेट बहुत उपयोगी होते हैं। वे शुरुआती वसंत की ठंडी हवाओं को ब्लॉक करते हैं, और हल्की बारिश से भी आपकी रक्षा करते हैं। लेकिन एक हुड के साथ एक को चुनना सुनिश्चित करें
  • स्प्रिंग चरण 11 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    2
    ओवरकोट खरीदने पर विचार करें खाई कोट प्रकार के ओवरकोट आमतौर पर हल्के होते हैं, जिससे उन्हें वसंत के मौसम के लिए उपयुक्त बनाते हैं। जो जैकेट में कमर के चारों ओर बंधा हुआ बेल्ट विभिन्न प्रकार के निकायों के पक्ष में है, और जो मज़ेदार रंग और पैटर्न के साथ बने होते हैं, वे आपके स्वरूप को व्यक्त करते हैं।
  • स्प्रिंग चरण 12 के लिए ड्रेस नाम वाली तस्वीर
    3
    अलमारी से उस रेनकोट को लें। सब के बाद, वसंत ऋतु के मौसम के लिए जाना जाता है .. एक खाई कोट ओवरकोट या खेल जैकेट आप सूर्यास्त से रक्षा कर सकते हैं, लेकिन उन तूफानी दिनों के लिए एक रेनकोट आवश्यक है
  • चित्र स्प्रिंग चरण 13 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    4
    कुछ कार्डिगन प्राप्त करें लाइटवेट और तंग कार्डिगन आपके शीर्ष के साथ पहनने का एक अच्छा विकल्प है, और आप गर्म और आरामदायक रख सकते हैं। गोरों, क्रीम और पस्टेल रंगों में नाजुक वसंत-जैसी दिखती है।
  • चित्र स्प्रिंग चरण 14 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    5
    जींस हमेशा अंदर एक अछूता कपड़े के बिना एक चुस्त जींस जैकेट की तलाश करें। सामग्री ही पहले से ही काफी मजबूत है ताकि आप ठंडे दिनों में गर्म रह सकें, और जब तापमान बढ़ना शुरू हो जाए तब भी गर्म हो जाएंगे
  • विधि 3
    पायजामा और स्कर्ट

    लंबी पैंट पर बहस करते हुए मौसम अभी भी ठंडा है, और धीरे धीरे छोटे टुकड़ों का उपयोग शुरू करते हैं जब तापमान बढ़ने शुरू होता है।

    चित्र स्प्रिंग चरण 15 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    1
    स्कर्ट पहनना शुरू करें सर्दियों में एक तरफ सेट करने के लिए आपको जो भी स्कर्ट चाहिए, वह अंततः आपकी अलमारी में आपकी सही जगह पर लौट सकता है। पुष्प पैटर्न के साथ अलंकृत `ए-लाइन` स्कर्ट बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन कई अन्य शैलियों में भी बहुत अच्छा दिखता है।
  • चित्र के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 16 के लिए
    2
    कैपरी पैंट पहनना शुरू करें कुछ दिनों में, लंबी पैंट पहनने के लिए मौसम बहुत गर्म हो सकता है, लेकिन शॉर्ट्स पहनने में भी बहुत ठंडा है। कैप्री आपको अपने ताज़ों को कवर करके इस अंतर को भरता है, जबकि आपको ताज़ा करने के लिए पर्याप्त दिखा रहा है
  • स्प्रिंग चरण 17 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    3
    लाइटर सामग्री से बने लंबे पैंट पहनें कार्गो सनी पतलून व्यावहारिक और स्टाइलिश हो सकते हैं। इन प्रकार के पैंट आमतौर पर अनौपचारिक वातावरण के लिए एक बेहतर विकल्प होते हैं, लेकिन आप कुछ मॉडल ढूंढने में भी सक्षम हो सकते हैं जिन्हें अधिक ठाठ अवसरों पर पहना जा सकता है।
  • चित्र स्प्रिंग स्टेप 18 के लिए ड्रेस शीर्षक
    4
    अपने जीन्स को मत भूलना वर्ष के किसी भी समय जींस शैली का एक महत्वपूर्ण टुकड़ा है हल्की और मध्यम धुलाई के लिए वसंत के लिए चीजें हल्का होती हैं, लेकिन आप उन अपने पसंदीदा अंधेरे धोने जीन्स पहन सकते हैं।
  • स्प्रिंग चरण 1 9
    5



    एक आरामदायक शॉर्ट्स के लिए देखो मौसम के अंत के पास, कैपरी पैंट के लिए मौसम बहुत गर्म हो सकता है इस तरह के दिनों के लिए एक अच्छा शॉर्ट्स मॉडल आवश्यक है शॉर्ट्स, जैसे कि शॉर्ट्स, जो घुटने के ठीक नीचे झूठ बोलते हैं, टेलर करने पर विचार करें।
  • विधि 4
    कपड़े

    आपके द्वारा महीनों तक रखे गए सभी कपड़े निकालें। आप मौसम और अवसर के आधार पर लंबे बाजू वाले कपड़े, कम आस्तीन या बिना आस्तीन पहन सकते हैं।

    चित्र स्प्रिंग चरण 20 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    1
    मैक्सी-ड्रेस (लंबी पोशाक) की कोशिश करें। अगर मौसम गर्मी करना शुरू हो रहा है, मैक्सी ड्रेस आपको आपके शरीर के तापमान को विनियमित करने में मदद कर सकता है। ताजा कटौती और मॉडल आपको गर्मी के मरने से बचाते हैं, लेकिन पोशाक की लंबाई भी आपके पैर को बहुत ठंडा होने से रोकती है।
  • चित्र स्प्रिंग चरण 21 के लिए ड्रेस शीर्षक
    2
    एक घुटने की पोशाक पहनें घुटने की लम्बाई के कपड़े क्लासिक हैं और किसी भी प्रकार के शरीर के बारे में बहुत ही अच्छे लगते हैं। लम्बाई भी गर्मी से बचने में मदद करती है जब मौसम गर्मी शुरू होता है
  • स्प्रिंग चरण 22 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    3
    हल्के रंग और पैटर्न के लिए देखो पुष्प प्रिंट और पीतल सोना या आकाश नीले रंग की तरह पेस्टल रंगों पर शर्त।
  • चित्र स्प्रिंग चरण 23 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    4
    अपनी अलमारी के लिए सफेद पेश करें सफेद से ज्यादा कुछ ताज़ा नहीं लगता एक सुंदर सफेद गर्मियों की पोशाक अपने वसंत शैली में शामिल करने के लिए एक शानदार मूल टुकड़ा है। आप इसे कोट और सहायक उपकरण के साथ पहन सकते हैं, या बिना किसी सामान के रखकर इसे एक सामयिक टुकड़ा के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • विधि 5
    जूते

    अपने भारी जूते और जूते से बाहर निकलना और अपने पैरों पर अधिक त्वचा दिखाना शुरू करें।

    चित्र स्प्रिंग स्टेप 24 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    1
    कई बैले स्टाइनिश स्नीकर्स हैं स्नीकर्स को सजाया या सरल किया जा सकता है, और उन्हें आकस्मिक कपड़े या थोड़ा अधिक ठाठ के साथ अच्छी तरह से संयोजित कर सकते हैं। वे आपके पैरों के शीर्ष को भी दिखाते हैं, उन्हें शांत रखते हुए लेकिन अपनी उंगलियों को उजागर किए बिना।
  • चित्र स्प्रिंग चरण 25 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    2
    ठाठ सैंडल पहनें अधिक विस्तृत अवसरों के लिए, सर्दियों के दौरान आपने जो `बिल्ली के ऊँची एड़ी` सैंडल की जोड़ी पहनी थी उस पर विचार करें। सैंडल उनके देखने के लिए वापस जाने के लिए सबसे गर्म तापमान सही समय है।
  • चित्र स्प्रिंग चरण 26 के लिए ड्रेस शीर्षक
    3
    पैदल चलने वाले सैंडल की एक जोड़ी भी पैक करें। उन आकस्मिक दिनों के लिए, चमड़े से बने सिकंदों की एक मजबूत जोड़ी उपयुक्त होती है और अपने पैरों को ताज़ा छोड़ देती है
  • स्प्रिंग चरण 27 के लिए ड्रेस नाम की तस्वीर
    4
    एक आरामदायक सफेद स्नीकर है साधारण धनुष के साथ एक साधारण पर्ची या जूता चुनें वे दिन-प्रतिदिन और छोटे चलने पर उपयोग करने के लिए अच्छे भाग होते हैं। सफेद, काले, नौसेना नीले या गहरे रंग के विपरीत, विशेष रूप से वसंत के लिए काम करता है
  • चित्र स्प्रिंग चरण 28 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    5
    खुली टिप के साथ कूद का उपयोग करने की कोशिश करें यद्यपि यह एक ऊँची एड़ी की चप्पल के रूप में हवादार नहीं है, एक झिल्लीदार पैर की अंगुली (खुली मुर्गा) एड़ी भी गर्म मौसम को अपने पैरों के हिस्से को उजागर करती है, जिसे आप सर्दियों में कवर करना चाहते हैं।
  • स्प्रिंग चरण 29 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    6
    गैलोशेस या अन्य बारिश के जूते की एक जोड़ी खरीदने पर विचार करें। आप बारिश के लिए बस के बारे में किसी भी जूते का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप तूफानों के लिए अधिक जलरोधक चाहते हैं
  • विधि 6
    सामान

    वसंत के लिए कुछ सामान कुछ व्यावहारिक उद्देश्य हैं, लेकिन दूसरों को सिर्फ मनोरंजन के लिए है अपनी शैली को एक नया रूप देने के लिए मज़ेदार रंगीन पैटर्न और पैटर्न खोजें।

    चित्र स्प्रिंग स्टेप 30 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    1
    एक सुंदर छतरी खरीदें किसी भी व्यक्ति को बरसात के दिनों में एक सुस्त और बदसूरत छतरियों के साथ छोड़ने की पात्रता नहीं है। अपनी छाता को एक सहायक के रूप में देखें और एक मज़ेदार प्रिंट या एक अलग प्रारूप के साथ चुनें।
  • स्प्रिंग चरण 31 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    2
    अपने धूप का चश्मा तैयार करें। बरसात के महीनों के बाद, सूर्य के लिए तैयार करें हानिकारक किरणों से आपकी आंखों की रक्षा करते हुए, एक स्टाइलिश जोड़ी धूप का चश्मा आपको स्टाइलिश दिखने देगा।
  • स्प्रिंग चरण 32 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    3
    अपनी कमर के चारों ओर एक बेल्ट रखो अगर आप अंगरखे और अन्य ढीले-फुल्के स्वेटर के साथ अपना अलमारी शेयर करते हैं, तो अपने प्राकृतिक कमर के चारों ओर एक पतली बेल्ट या बेल्ट बांधकर अपने शरीर को बढ़ाने के लिए अधिक संरचना जोड़ें।
  • स्प्रिंग चरण 33 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    4
    प्रकाश और शांत टोपी के लिए देखो कुछ हल्के कपास और पुआल के बारे में सोचो सुंदर टोपियां या चौड़ी-छंटनी वाली टोपी देखें जो सूरज की रोशनी को रोक सकते हैं।
  • स्प्रिंग चरण 34 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    5
    रंगीन गहने या बीजाओ पहनें हार, कंगन, झुमके और आकर्षक रिंगों के साथ विचारशील कपड़े पर वसंत रंग का एक स्पर्श रखो।
  • स्प्रिंग चरण 35 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    6
    प्रकृति से प्रेरित कुछ गहने या गहने खरीदें फूल, पत्ते और पंखों के आकार में पेंडेंट और गहने देखें वसंत ऋतु है जब प्रकृति जीवन को देता है। एक प्रकृति प्रेरित विषय के साथ बीजाओ को चुनकर यह पहचानें।
  • चित्र स्प्रिंग चरण 36 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    7
    ठंड के दिनों के लिए लेगिंग्स पैंट रखें। शुरुआती वसंत के दौरान ठंडे दिनों के लिए, आपके पैर शांत रखने के लिए आपकी ए-लाइन स्कर्ट या ड्रेस के तहत लेगिंग पहनना अच्छा हो सकता है। लेगिंग्स भी कई लंबे ट्यूनिक्स के साथ अच्छे दिखते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को मौसम के अनुसार तैयार करें यदि तापमान अभी भी कम है, तो लंबे समय तक ले जाने वाले कपड़े पहनें या स्वेटर और कोट के साथ अपने छोटे-से-बालों वाले कपड़े में परतें बनाएं। यदि तापमान जल्दी गर्म हो जाते हैं, तो पहले गर्मियों के कुछ अलमारी के टुकड़े का उपयोग करने से डरो मत। वसंत फैशन की बहुमुखी प्रतिभा के मौसम के फायदों में से एक है।
    • हेड बैंड आपके बालों को पसीना से फ्रिज़ या गीला होने से रोकने के लिए एक शानदार तरीका है

    आवश्यक सामग्री

    • ब्लाउज
    • अंगरखे
    • टी शर्ट्स
    • टैंक में सबसे ऊपर
    • जैकेट
    • स्वेटर
    • कैप्री पैंट
    • शॉर्ट्स
    • पतलून
    • स्कर्ट
    • कपड़े
    • टोपी
    • लेगिंग
    • आभूषण या पोशाक गहने
    • बेल्ट
    • छाता
    • धूप का चश्मा
    • वर्षा जूते

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com