IhsAdke.com

मोज़े पैंट का रंग कैसे चुनें

पेंटीहोज का रंग चुनना हमेशा आसान नहीं होता क्योंकि इसमें कोई भी पागल बनाने के कई विकल्प हैं, लेकिन आइटम को आपकी त्वचा टोन से मेल करने की कला सीखना और कपड़े से काम आसान बना सकते हैं। पेंटीहोस का ब्रह्मांड तटस्थ रंगों से परे चला जाता है, जैसे कि त्वचा का रंग या काला, और मज़ेदार रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है, जिसका प्रयोग के अपने "नियम" होते हैं

चरणों

विधि 1
तटस्थ रंगों को चुनना और उनका उपयोग करना

चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चरण 1 चुनें
1
देखभाल के साथ अपनी त्वचा की एक ही छाया से मोजे चुनें नग्न स्वर एक बढ़िया विकल्प है, लेकिन आपको अपनी त्वचा के रंग पर ध्यान देना चाहिए ऐसा नहीं है क्योंकि जुर्राब पैकेजिंग में इसे "त्वचा का रंग" या "प्राकृतिक" लिखा जाता है जो कि यह अपने सच्चे रंग का प्रतिनिधित्व करता है। यदि आप बहुत सफेद हैं, उदाहरण के लिए, आप कुछ ऐसा पहनना नहीं चाहते हैं जो एक तन या बहुत अंधेरे उपस्थिति देता है, क्योंकि यह कृत्रिम हो जाता है। इसके बजाय, आप एक हाथीदांत छाया या कुछ और "पारदर्शी" अनुभव कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चरण 2 चुनें
    2
    स्कर्ट या ड्रेस के हेम के रंग में पेंटीहोज को मिलाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक काले रंग की पोशाक में हैं, तो काला भी जाएं। हालांकि, नियम के लिए एक अपवाद है: यदि आपके कपड़े पहने हुए कपड़े आपके जूते की तुलना में गहरा होता है, तो नग्न पेंटीहोज की एक जोड़ी चुनें।
    • नग्न होने के लिए, टोन अपने पैरों के रंग की तरह दिखना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चरण 3 चुनें
    3
    अपने जूते के साथ मोजे मैच उदाहरण के लिए, काली जूते काले चड्डी के साथ अच्छी तरह से चलते हैं। एक और विकल्प जूते पहनने से थोड़ा हल्का पहनना है, लेकिन सामान्य ज्ञान खोने के बिना। काले जूते के साथ एक सफेद pantyhose पहनने के लिए मतलब नहीं है।
    • यदि जूते स्कर्ट या पोशाक से अधिक गहरा हो, तो नग्न विकल्प पर वापस जाना सबसे अच्छा है।
    • उंगलियों पर खुले जूते के मामले में, पारभासी रंग या एक नग्न पसंद करते हैं। लेकिन बेहतर नहीं है कि इस प्रकार के जूते के साथ भी पेंटीहोस पहनें
    • काले रंग के पटों के साथ रंगीन जूतों को पहनने से बचें क्योंकि इसके विपरीत बहुत बड़े और विचित्र हैं। इसके अलावा, पैर छोटे और भारी हो जाते हैं
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 4
    4
    जूते और स्कर्ट या पोशाक रंगीन हैं, तो आपकी त्वचा टोन में एक पतली चड्डी चुनें। ध्यान रखें कि "नग्न", "त्वचा का रंग" या "स्मोक्ड" के रूप में पैकेजिंग पर वर्णित सभी मोज़े आपके लिए उपयुक्त नहीं हैं: कुछ बहुत ही अंधेरे हो सकते हैं, जबकि अन्य प्रकाश हो सकते हैं यदि आपकी त्वचा बहुत ही हल्की है, तो बेज या हाथीदांत का इस्तेमाल करना सबसे अच्छा हो सकता है यदि आप काला हैं, तो आप "भूरा" संग्रहण, "कॉफी" या कुछ और पहन सकते हैं ब्लैक ऑप्शन आदर्श नहीं होगा क्योंकि यह वास्तव में नग्न नहीं है।
    • सामग्री त्वचा से मेल खाना चाहिए यदि आप एक बहुत ही अंधेरे जुर्राब पहनते हैं, तो रंग कृत्रिम हो जाता है और सुंदर "हल्की तन" नज़र से नहीं।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 5
    5
    सफेद चड्डी पहनने से बचें, खासकर काले जूते के साथ आमतौर पर मोटी तारों के साथ व्हाइट मोज़े, आमतौर पर लड़कियों के साथ जुड़े होते हैं या अधिक पुराने जमाने की शैली में। जब तक आप उस चित्र को ठीक नहीं करना चाहते, तब तक सफेद चड्डी और काले जूते के संयोजन से दूर रहें
    • यह देखो युवा बच्चों के लिए उपयुक्त है।
    • यदि आप "बहुत हल्का" हैं, तो अधिकांश "नग्न" मोजे बहुत अंधेरे होने चाहिए। इस मामले में, विकल्प हाथीदांत या बेज से अधिक सेवा कर सकते हैं, जब तक कि उनके पास पतले तार होते हैं
  • विधि 2
    हंसमुख रंगों को चुनना और उनका उपयोग करना

    चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 6
    1
    यदि आप लंबे, अधिक सुरुचिपूर्ण पैरों को हासिल करना चाहते हैं तो तीव्र और गहरा रंग चुनें। कुछ रंग विकल्प हैं: बैंगन, वाइन, नौसेना नीला और काई का हरा, लेकिन बैंगनी, लाल, नीले और हरे रंग के रंगों से बचें। अपने पैरों को और भी तेज करने के लिए, अपारदर्शी चड्डी पहनें।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 7
    2
    यदि आप ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, लेकिन अपने जूते से सावधान रहें तो उज्ज्वल रंग चुनें जीवंत रंग उस गुलाबी या नीयन हरे रंग में नहीं उगते हैं - लाल, नीले और हरे रंग की तरह व्यापक विकल्प होते हैं
    • उस मामले में, अपारदर्शी मोजे पसंद करते हैं, क्योंकि वे अधिक पारदर्शी लोगों की तुलना में काले रंग के जूते से बेहतर मैच करते हैं। इस तरह, मोज़े और जूते अधिक सामंजस्य बनते हैं और पैरों को एक लंबी लाइन उपस्थिति हासिल होती है।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 8
    3



    गर्म रंग या शांत रंगों के मिलान करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आप नौसेना नीले रंग की पोशाक में हैं, तो इसे काई-हरा या बेर रंग की चड्डी के साथ मैच करें।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 9
    4
    कपड़े के प्रिंट के साथ ठोस रंग मोज़े को मिलाएं। यदि आप एक रंगीन प्रिंट के साथ टुकड़े पहने हुए हैं, तो उस रंग के साथ पेंटीहोज के बारे में कैसे जानें? उदाहरण के लिए, एक हरे, बैंगनी या भूरे रंग के प्रिंट के साथ बेज स्कर्ट के लिए, एक शराब रंग का, गहरे हरे या भूरे रंग के पेंटी पहनते हैं। ये रंग गठबंधन करते हैं और देखो मैच करते हैं, लेकिन वे बाकी के नजदीक देखने के लिए स्पष्ट नहीं हो सकते।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 10
    5
    पेंटीहोज को हेम से सावधानी से मैच करें सामान्य तौर पर, नियम स्कर्ट या ड्रेस बार के साथ मोज़े से मेल खाते हैं, लेकिन उन्हें बिल्कुल समान रंग नहीं होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप नौसेना नीले रंग की पोशाक और नौसेना के नीले रंग की मोज़ा पहन रहे हैं, तो देखो एक बात है और सभी मौलिकता खो देता है इसके बजाय, भूरे या भूरे रंग के मोजे की कोशिश करो
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 11
    6
    पेंटीहोज को अपने जूते का सटीक रंग पहनने से बचें तटस्थ रंगों के मामले में, जूते के साथ मोज़े को जोड़ना एक अच्छा विचार है, लेकिन यह चमकीले रंगों के लिए वैध नहीं है जैसे बेर, नीला, हरा और शराब। इस मामले में, रंग की उपस्थिति अत्यधिक हो जाती है और देखो अजीब लग रहा है एक विकल्प ग्रीन हरे रंग के जूते के साथ हल्के हरे रंग की मोजे पहनना है, उदाहरण के लिए।
    • दूसरी ओर, मोजे और जूते के बीच तीव्र विरोधाभास बनाने से बचें। काले जूते के साथ एक हल्के नीले रंग के पैंट का संयोजन पैरों को छोटा करता है, पहले से ही एक नौसेना के नीले रंग के मोज़े पैरों को लंगर करते हैं।
  • विधि 3
    सामान्य फैशन टिप्स के बाद

    चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी का चयन करें चरण 12
    1
    अपनी अलमारी के प्रमुख रंगों के आधार पर विकल्प बनाएं अपनी अलमारी पर नज़र डालें, देखें कि स्कर्ट और कपड़े में कौन से रंग सबसे ज्यादा दिखते हैं और, उस जानकारी के आधार पर, मिलान मोजे खरीदें। यह दृश्य पर डालना बहुत आसान बनाता है उदाहरण के लिए, यदि आपकी अधिकांश स्कर्ट और कपड़े ग्रे या भूरे हैं, तो आप ऐसे रंगों के मोज़े पसंद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 13
    2
    इस अवसर के अनुसार रंगों को मिलाएं। कुछ टोन दूसरों के मुकाबले कुछ मौकों और जगहों के लिए अधिक अनुकूल हैं। उदाहरण के लिए, एक लाल पैन्टीज़ एक काम के माहौल में बहुत ही पेशेवर नहीं दिखता है, लेकिन यह पार्टी या शो के लिए एक अच्छा विकल्प है। दूसरी ओर, पार्क में एक आकस्मिक पिकनिक पर काले मोजे बहुत गंभीर लग सकते हैं, लेकिन एक नाटक के लिए बहुत उपयुक्त हैं।
    • नग्न टोन सभी अवसरों के लिए उपयुक्त हैं एक विकल्प चुनना याद रखें जो आपकी त्वचा टोन को फिट बैठता है
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चरण 14 चुनें
    3
    मौसम के लिए उपयुक्त रंग का उपयोग करें इसका उपयोग करने के लिए कोई नियम नहीं हैं, लेकिन गहरे मोज़े सर्दी में बेहतर होते हैं और गर्म महीनों में गोरों को और अधिक सुंदर लगते हैं। गर्मियों में गहरे मोजे से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए क्योंकि वे बहुत गरम हैं और अधिक गर्मी भी अवशोषित करते हैं। दरअसल, गर्मियों में पेंटीहोज पहनने वाले कौन हैं? कोई नहीं, सही है!
    • यदि आपको गर्मी में पेंटीहोज पहनने की ज़रूरत है या करना है, तो हल्का रंग या नग्न के स्वर के लिए जाओ।
  • चित्र शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 15
    4
    प्रिंटों के साथ सावधान रहें कई रंगीन चड्डी भी उभरा होते हैं, जो कि नज़रिए को अधिक आंदोलन देने के लिए बहुत अच्छा है, जिससे इसे और अधिक पूरा किया जा सकता है। हालांकि, सावधान रहें: कई प्रिंट जानकारी से अधिक उत्पन्न कर सकते हैं। सुनिश्चित करने के लिए, आपके कपड़े से मेल खाने वाले प्रिंट चुनें एक अन्य विकल्प एक ठोस रंग की पोशाक के साथ मुद्रित चड्डी पहनना है। उदाहरण के लिए, पोल्का डॉट्स के साथ एक काली जाँघिया एक बेज रंगी हुई पोशाक और एक पतली ब्लैक बेल्ट के साथ बहुत अच्छा लगता है।
  • युक्तियाँ

    • कभी कपड़े और छोटे स्कर्ट के साथ 7/8 मोज़े न पहनें। हमेशा पेंटीहोस पसंद करते हैं ताकि आप शर्मनाक परिस्थितियों से बच सकें।
    • अपारदर्शी मोज़े को पसंद करें यदि वे रंगे हों पारदर्शी अंधेरे रंगों के लिए बेहतर हैं
    • यदि आपके पसंदीदा ब्रांड में आपका कोई रंग नहीं है, तो विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ समान रूप से अच्छे ब्रांडों की खोज करें।
    • हमेशा pantyhose की बनावट को ध्यान में रखें। ऊनी या मोटी कपास जैसे मोटा कपड़े, अगर आप गलत रंग चुनते हैं तो मोटी हो सकती है। नमूनों की मोजे एक ही छाप भी पैदा कर सकते हैं।
    • खरीद करने से पहले, हाथ पर चुने गए पेंटीहोज पहनें यदि आपके पैरों को छान लिया गया है, तो ध्यान दें कि ऊपरी भुजा पर रंग कैसे है, लेकिन यदि वे बहुत ही सफेद हैं, तो हाथ के अंदर जहां त्वचा हल्का है देखो।
    • दुर्भाग्य से, सभी स्टोर सभी त्वचा के रंगों के लिए विशेष रूप से विकल्प नहीं देते, विशेष रूप से काली त्वचा के लिए। यदि आपको अपनी पसंद के ब्रांड के साथ शारीरिक भंडार में अपना रंग नहीं मिल रहा है, तो इसे वेबसाइटों पर देखें क्योंकि कभी-कभी इंटरनेट पर अधिक विविधता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com