IhsAdke.com

रेशमी बालों के साथ कैसे रहें - लड़कों के लिए

यदि आप अपने बाल रेशमी बनाना चाहते हैं, लेकिन यह एक लड़का है, तो यह आपके लिए आदर्श लेख है। नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद आपके बालों को बहुत अच्छा लगेगा!

चरणों

चित्र रेशमी बालों से मिलता है यदि आप एक लड़का चरण 1 हैं
1
अपने बालों को धो लें वास्तव में, अपने बालों को धोने से इसे स्वस्थ रखने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन दूसरी तरफ, आप इसका ध्यान नहीं रख पाएंगे और यह गंदगी से भरा होगा। अपने बालों को हर तीन दिन में केवल एक बार धोएं, लेकिन सामान्य रूप से अपना शावर लेना जारी रखें इस तरह, आप बालों के प्राकृतिक तेलों को बनाए रखेंगे।
  • चित्र रेशमी बालों से मिलता है यदि आप एक लड़का चरण 2 हैं
    2
    अपने बालों को धोने पर, एक शैम्पू का उपयोग करें जो आपको छूट देता है - 2-इन-1 शैंपू का इस्तेमाल न करें क्योंकि वे धोने को बाधित करेंगे अधिमानतः, बच्चों के लिए शैंपू का उपयोग करने पर विचार करें, भले ही आप अब एक बच्चा न हो, क्योंकि यह वयस्क शैंपू से ज्यादा बेहतर और प्रभावी है।
  • चित्र रेशमी बालों से मिलता है यदि आप एक लड़का चरण 3 हैं
    3
    हालत बाल जड़ों या खोपड़ी की स्थिति न रखें, केवल बालों के गहरे हिस्से की स्थिति।



  • चित्र रेशमी बालों से मिलता है यदि आप एक लड़का चरण 4 हैं
    4
    अपने बाल बढ़ने देने पर विचार करें इसे एक महान नज़र से छोड़ने के लिए, लगभग 3 सेमी से 8 सेंटीमीटर आदर्श होगा। नीचे सब कुछ बाल रेशमी छोड़ने के लिए बहुत छोटा है ध्यान रखें कि लंबे बाल पुरुषों के लिए स्टाइल नहीं हैं, लेकिन यह बहुत ही सामान्य है कि 3 सेमी से 8 सेमी लंबे बाल होते हैं
  • चित्र रेशमी बालों से मिलता है यदि आप एक लड़का चरण 5 हैं
    5
    सुबह में एक बार एक बार अपने बाल ब्रश करें
  • चित्र रेशमी बालों से मिलता है यदि आप एक लड़के चरण 6 हैं
    6
    प्रत्यक्ष गर्मी से बचें यद्यपि लड़कियां गर्मी का उपयोग करने के लिए अपने बालों को सीधा और सुखाती हैं, पुरुषों को सूखे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, बल्कि तौलिया के साथ अपने बालों को सूखना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • बाल की देखभाल करते समय, इसे कंघी करने के लिए कंघी का उपयोग करें, या फिर बेहतर, रबड़ की टिप के साथ ब्रश का उपयोग करें, खासकर यदि आपके घुंघराले बाल हैं
    • प्रत्येक तीन दिनों में एक बार धोने का चक्र दोहराएं। हालांकि, जब एक शॉवर लेते हैं, तो आपको हमेशा अपने बालों को कुल्ला करना चाहिए, भले ही आप वॉशिंग चक्र का प्रदर्शन कर रहे हों या नहीं।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो याद रखें कि हम महिलाएं नहीं हैं और महिलाओं की तुलना में पुरुषों में केशिका हानि अधिक आम है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com