IhsAdke.com

काले रंग में काले रंग का डाई कैसे करें

यदि आपके पास भूरे रंग के बाल हैं, लेकिन हमेशा काले और भव्य तालों का सपना देखा है, अब यह तुम्हारी बारी है! अन्य बाल परिवर्तनों के विपरीत, काले रंग में भूरे बालों को रंगाना काफी आसान है। जैसा कि आपको केवल तारों को बिना उन्हें हटाए जाने के लिए रंग की एक परत जोड़नी होगी, क्षति की संभावना या अनपेक्षित अंत परिणाम बहुत कम है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप लॉक को किसी भी तरह डाई कर सकते हैं। यहां आपके लिए कुछ टिप्स आपके बाल डाई, लुप्त होती से बचें और उन अद्भुत काले रंग के तारों को अनुकूलित करें जो आप हमेशा चाहते थे

चरणों

भाग 1
स्याही लागू करना

डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
बालों के लिए एक स्याही बॉक्स खरीदें काली डाई किसी भी फार्मेसी या सौंदर्य उत्पाद की दुकान में पाई जा सकती है। सौभाग्य से, केवल एक सचमुच काली स्याही टोन है, इसलिए आपको विभिन्न छोटे बक्से को देखने में समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं होगी। रंग आपके बालों को डाई जाने की ज़रूरत के मुताबिक आ जाएगा।
  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 2 नामक चित्र
    2
    एक पुरानी टी-शर्ट पहनें और कमरे के चारों ओर कुछ तौलिए फैलाएं। अपने बालों के अलावा, अगर आप उनसे संपर्क करते हैं तो काले रंग आपके कपड़े और कालीन को भी रंगेगा। अपने पसंदीदा देखो को खत्म करने के लिए, एक पुराने टी-शर्ट को पहनने से पहले पहनें। फिर एक तौलिया ले लो और कंधों, सिंक, फर्श, और कुछ और जहां स्याही छिड़क सकता है कवर।
  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    स्याही मिलाएं प्लास्टिक के दस्ताने रखें जो उत्पाद बॉक्स के अंदर आते हैं। एक कटोरी में, डेवलपर और पेंट को ब्रश के साथ मिलाएं जो पैक में आता है। जब तक मिश्रण भी तब तक नहीं हो जाता है, तब तक दोनों उत्पादों को हल करें।
  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 4 नामक चित्र
    4
    स्केल के चारों ओर त्वचा पर पेट्रोलियम जेली लागू करें। काली स्याही का कष्टप्रद भाग यह है कि आप अपनी त्वचा को धुंधला होने का जोखिम चलाते हैं अपनी त्वचा को चोट पहुंचाने के बजाय स्पॉट्स को शांत करने के बजाय, स्कैल्प के चारों ओर पेट्रोलियम जेली की परत के साथ खुद को सुरक्षित रखें। यह रंग और चेहरे के बीच एक बाधा पैदा करेगा और आप इसे समाप्त करने के बाद रूमाल से निकाल सकते हैं।
  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 5 नामक चित्र
    5
    बालों के लिए स्याही लागू करें बालों को ब्रश करने के लिए ब्रश का उपयोग करें फिर दस्तदार हाथों से युक्तियों की जड़ तारों को मालिश करें। इस तरह, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि बालों को मिलावट द्वारा कवर किया गया है। काली स्याही का फायदा यह है कि आपको जल्दी में इसे लागू करने की ज़रूरत नहीं है। इसे सब कुछ ठीक करना आसान बनाएं अंतिम परिणाम की कोई संभावना नहीं है जितना आप अपेक्षा से अधिक गहरा हो।
    • आप लूपों के साथ बाल को अलग कर सकते हैं, छोरों के साथ, या सीधे पूरे खोपड़ी पर पेंट लागू कर सकते हैं। पसंद तुम्हारा है और यह केवल आपके कितने बालों पर निर्भर करता है बस किसी भी छोटे टुकड़ों को याद नहीं रखना सावधान रहें।



  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्याही आराम करो जब आप अपने बालों पर पेंट डालते हैं, तो बाल को घुसना करने का समय दो। उत्पाद के लिए विशिष्ट निर्देशों का पालन करें। अगर आप इंतजार करते समय कुछ और करना चाहते हैं, तो अपने बालों को क्लिप करें ताकि आप पेंट के चारों ओर फैल न जाएं।
  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    स्याही कुल्ला। पेंट बसे जाने के बाद, यह कुल्ला करने का समय है। धागे को ठंडे पानी से धो लें, उन्हें मालिश करें जैसे कि आप शैम्पू से गुजर रहे हैं। कुल्ला जब तक कोई पेंट पानी में न हो जाए, जो कुछ समय लग सकता है। जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपने सभी रंग निकाल दिए हैं, तो बालों में कुछ कंडीशनर डाल दें। शैम्पू रंग को लुप्त हो सकता है, लेकिन कंडीशनर का इस्तेमाल डर के बिना किया जा सकता है।
  • भाग 2
    रंग मजबूत रखते हुए

    डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    1
    धोने की संख्या कम करें जब भी आप अपने बालों को धो लेंगे, तो पेंट थोड़े फीका पड़ जाएगा। तारों को बहुत काला रखने के लिए, आवश्यक से अधिक उन्हें धोने से बचें स्नान के समय, बालों को ताला लगाकर या एक टोपी के साथ कवर करें, और धोने के बीच केशिका तेल के साथ धागे की रक्षा करें।
  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बालों को ठंडे पानी से धो लें जब भी आपको अपने बालों को धोने की आवश्यकता होती है, ठंडे पानी का उपयोग करें। यह थोड़ा अप्रिय हो सकता है, लेकिन ठंडे पानी रंग को लंबे समय तक खत्म करने में मदद करता है गर्म पानी बाल के कटनी खोलता है, जहां पर काले रंग के रंग होते हैं, जिससे तारों को उखाड़ने के लिए पेंट होते हैं। ठंडे पानी cuticles बंद रहता है और जगह में रंग।
  • डाई ब्राउन हेयर ब्लैक चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    3
    तारों को सुधारना जब टिंचर फीका शुरू होता है यह अनिवार्य है कि स्याही एक दिन फीका हो जाएगी और जड़ें प्रकट होने लगेंगी। ऐसा होने के बाद, रंगाई प्रक्रिया को दोहराएं। काले रंग का एक नया बॉक्स खरीदें और तारों पर परिष्करण करें बाल को बहुत अंधेरा बनाने के लिए, इसे हर दो सप्ताह में रंग दें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com