IhsAdke.com

कैसे डार्क रंगे बालों के बारे में डाई करने के लिए

क्या आप अपने बालों में उस काले से छुटकारा नहीं पा सकते हैं? पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

चित्र डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 1
1
अपने बालों को धो लें यदि आप इसे डाइन करते हैं और यह बहुत ही अंधेरा है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि `इसे एक विरोधी रूसी शैंपू के साथ फिर से धो लें` . यह मैट रंग को निकाल देगा और इसे थोड़ी देर के लिए रोशन कर देगा - यदि आप अपने बालों को स्वस्थ रखना चाहते हैं, तो आप रसायनों से बच सकते हैं कुछ भी ऊपर खुश हो जाओ
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई स्टेप 2 नामक चित्र
    2
    एक अच्छी गुणवत्ता केशिका स्याही हटानेवाला खरीदें यदि आपके पास कुछ समय के लिए एक गहरे रंग का रंग है और आपको कोई अन्य टोन प्राप्त करने में समस्या हो रही है, तो आपको इसकी आवश्यकता होगी `कुछ पैसे खर्च करें,` अधिक नहीं है, लेकिन एक रंग हटानेवाला में निवेश करें जो आपके ताले से झूठी रंगद्रव्य को निकालता है। गोल्डवेल में बहुत अच्छा है, लेकिन उत्पाद सैलून के बाहर खोजने के लिए कठिन है। ज्यादातर फार्मेसियों और सौंदर्य दुकानों में ये रिमॉवर्स हैं, बस सुनिश्चित करें कि सामग्री बहुत कठोर नहीं हैं ऐसा करने का एक तरीका उन उत्पादों से बचने का प्रयास करना है जो "हाइड्रोजन पेरोक्साइड" के बहुत सारे होते हैं - उस कंटेनर की तलाश करें जो इसे कम मात्रा में रखते हैं।
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई स्टेप 3
    3
    यह आपके बालों को नहीं ढंकता है कभी। इसके अलावा रसायनों में दर्द होने और अपने छिद्रों के माध्यम से अवशोषित होने के लिए बहुत बुरा होने के अलावा, आप अपने बालों को मार देंगे। यह कपास की तरह सूख जाएगा, यह टूट और गिर जाएगा। यह लगभग उसी पर आग लगाना होगा।



  • चित्र डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 4
    4
    रंग हटानेवाला लागू करें आप काले बाल है, तो एक कमज़ोर साथ भूरे रंग के अंत तक, अगर ब्राउन, तारों नारंगी हो जाएगा ... लेकिन कम से कम आप अंधेरे से छुटकारा मिल जाएगा! बलिदान करो!
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 5
    5
    अपने नए बालों के रंग का चयन करें (बुद्धिमानी से!) और इसे लागू करें यह बाल रंग चयन और कैसे काम करता है और बॉक्स में छोटे आरेखों के परिणाम के बारे में कभी भी निर्णय नहीं करता है, उसके बारे में पढ़ना देता है! जब तक आपके बाल सुनहरे रंग का प्लैटिनम नहीं होते हैं, तब तक आपको बॉक्स का नतीजा नहीं मिलता। हमेशा अपनी पसंद की तुलना में दो रंगों के हल्के रंग का चयन करें - ऐसा करने के लिए, बॉक्स में छवि को देखें और इसे कुछ गहरे रंगों की कल्पना करें और आपके पास एक बेहतर विचार होगा। रंग है कि आप दुकानों में खरीदने के अधिकांश तारों नहीं साफ़ करें, जब तक कि वे गोरा विशिष्ट या ब्लीचिंग किट हैं, वे सिर्फ मौजूदा रंग पर एक परत डाल दिया। ( "सफेद" पर - यह एक विरंजन किट के लिए सिर्फ एक फैंसी नाम है - और आप जानते हैं कि मैं कैसा महसूस के बारे में यह विपरीत दिशा में भागो!)।
  • डाई ओवर ए डार्क बायर डाई चरण 6
    6
    उदारता से एक अच्छा कंडीशनर और रंगे बालों के लिए एक हल्के शैम्पू लागू होते हैं। मैं अपने बालों को रंग जब मैं आम तौर पर, जॉन Frieda, एंड्रयू कोल्लिंगे, Klorane आम मक्खन कंडीशनर और से 3 मिनट में चमत्कार के उपचार मास्क खरीदने के बाद से मैं रेड इंडियन (झूठ), उज्ज्वल लाल कंडीशनर जॉन Frieda हूँ , जो रंग हर बार जब आप इसे पहनते हैं और अपने बालों को खूबसूरत और चमकदार छोड़ देता है मुझे पता है कि यह लगता है जैसे मैं उत्पादों को बेचने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं केवल इतना जानता हूं कि कई गलतियों के बाद, मुझे आखिर में पता चला कि क्या काम करता है, क्या काम नहीं करता और मेरा बाल क्या प्यार करता है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक कट्टरपंथी परिवर्तन की तलाश कर रहे हैं, यह साइट यह देखने के लिए उपयोगी हो सकती है कि आपकी त्वचा की टोन में रंग कैसे रहेगा।

    चेतावनी

    • हमेशा दस्ताने और सुरक्षात्मक वस्त्र पहनें
    • घर पर ब्लीच छोड़ दो!
    • हवादार क्षेत्र में, या निकास प्रशंसक के साथ अपने बाल टोन करें आपके फेफड़ों के कम रसायनों में बेहतर होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com