IhsAdke.com

कैसे चमत्कार काले विधवा (नताशा Romanov) की तरह पोशाक करने के लिए

पसंदीदा रूसी जासूस कॉमिक किताबें, नताशा रोमनोव, कोड नामित ब्लैक विडो के रूप में इसे कैसे तैयार करना है। वह एवेंजर्स टीम का सदस्य है वह रूस में पैदा हुआ था, जहां उसने एसएच.आई.ई.ए.एल.डी. द्वारा भर्ती होने से पहले उसे बहुत प्रशिक्षण प्राप्त किया था।

फिल्मों में, वह आयरन मैन 2 में स्कारलेट जोहानसन द्वारा खेला जाता है, द एवेंजर्स और कप्तान अमेरिका 2: द शीतकालीन सैनिक

चरणों

मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
1
एक काले चौग़ा पहनें यह समग्र रूप से ब्लैक विधवा के कपड़ों की बहुत रचना करता है। उसका कॉलर वी-आकार है, लंबी आस्तीन है और यह सही है। कॉमिक्स में, यह पीवीसी जैसी कपड़े से बना है, लेकिन यह इंटरनेट पर खोजने की कोशिश नहीं की जाती है - कपास से बने चौग़ा या अधिकतर स्पैन्डेक्स की कोशिश करें। अगर संदेह में, काले लेगिंग और एक काले-बाज़ वाली जिपर जैकेट पहनें।
  • मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
    2
    एक S.H.I.E.L.D. प्राप्त करें ब्लैक विधवा एसएच.आई.ए.एल.डी ईगल के साथ एक प्रतीक को पहनता है, जो दोनों चौंकाते हुए हैं - वे इंटरनेट पर पाए जा सकते हैं।
  • मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
    3
    काले जूते पहनें जो घुटने या टखने तक पहुंचे, पट्टियाँ और बक्से के साथ। यदि आप कुछ लम्बे चाहते हैं, एड़ी के साथ प्लेटफ़ॉर्म जूते या काले जूते पहनने का प्रयास करें - बहुत बड़े जूते और सुई एड़ी से बचें।
  • मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
    4
    एक सुंदर और सेक्सी बेल्ट पहनें कॉमिक पुस्तकों में, ब्लैक विधवा कई सोने के डिब्बे से बना बेल्ट पहनता है। केंद्र डिस्क में इसकी सतह पर उत्कीर्ण एक घंटे का घंटा है। फिल्मों में, वह काले तारों से बने दो बेल्ट पहनती हैं नीचे, अपने कूल्हे के आसपास, उसकी जांघों पर दो बंदूक holsters से जुड़ा हुआ है। शीर्ष में एक लाल बकसुआ होती है, साथ ही एक उत्कीर्ण बार-बार चक्की होती है, और आइटमों को स्टोर करने के लिए काले जेब होते हैं।



  • मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
    5
    उचित wristbands है काली विधवा दोनों कलाई पर डंक के साथ कंगन पहनते हैं और वे उनके मुख्य हथियार हैं। ये कंगन एक घातक बिजली के झटके देते हैं। आपको उन्हें करना पड़ सकता है - बुलेटप्रूफ प्रोप का उपयोग करें, जो कि कपड़े के स्टोर में खरीदा जा सकता है जो सैन्य कपड़ों की सेवा करते हैं आम तौर पर, ये गोलियां एक दूसरे से दूर लेना आसान है। उन्हें अलग करते समय, अपनी कलाई पर काम करने के लिए दो भागों का उपयोग करें, और उन्हें रंग देने के लिए काला (फिल्म में) या सोने (कॉमिक के रूप में) स्याही का उपयोग करें। अगर आपको गोलियां नहीं मिलें, तो उन्हें दो इंच चौड़े और लंबे समय तक बुलेट-साइज के लिए पेपर स्ट्रिप लपेटें। लोचदार टेप और एक सुई का प्रयोग करके उन्हें एक साथ टेप करें।
  • मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
    6
    "अपने आप को हाथ।" डंक के अलावा, ब्लैक विधवा बड़ी बंदूकें पर पिस्तौल के पक्ष में जाता है। अगर यह रंग नहीं है तो कुछ खिलौना हथियार ढूंढें और इसे काले रंग में पेंट करें।
  • मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
    7
    अपने बालों को स्टाइल करें काली विधवा के बाल थोड़ा घुमावदार है और स्वाभाविक रूप से अंधेरे लाल है यदि आपको ज़रूरत हो तो बाल डाई जाने के लिए बाल, या बेबीलिस और एक उत्पाद का प्रयोग करें।
  • मार्वल की तरह पोशाक के बारे में चित्र` class=
    8
    सही "सामान्य" कपड़े पहनें जब एक गुप्त एजेंट के रूप में अभिनय करते हुए, टोनी स्टार्क के सहायक होने का नाटक करते हुए, नताशा अधिक नियमित रूप से कपड़े पहनती हैं, छोटी आस्तीन उसके घुटनों पर पहुंचने या काले ऊँची एड़ी में स्कर्ट एवेन्जर के अंत में, आप उसे मुकाबला जूते, पतली काली जींस, एक लाल टी-शर्ट, काली पसीना और एक भूरे रंग के चमड़े की जैकेट देख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत ज्यादा मेकअप न पहनें - काजल और एक हल्के गुलाबी लिपस्टिक टोटट आपकी ज़रूरत है
    • यदि आप चाहें, तो आप बिना किसी उंगली के काली दस्ताने भी पहन सकते हैं।
    • बाल जाने दो, लेकिन इसे अपने चेहरे के सामने छोड़ने से बचें, जैसे कि लड़ने के लिए तैयार हों

    चेतावनी

    • नकली हथियारों से घूमने से सावधान रहें- अगर लोगों को लगता है कि यह वास्तविक है, तो चीजें नियंत्रण से बाहर निकल सकती हैं।
    • यदि आप पीवीसी कपड़े चुनते हैं, तो इसकी सुरक्षा से सावधान रहें अगर आप अजनबियों के बीच में हैं, तो आपको अनावश्यक चीज़ों को ध्यान या सुनना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com