IhsAdke.com

कैसे एक जासूस ड्रेस अप करने के लिए

आप एक पारंपरिक जासूस ओवरकोट, पैंट और अनुरूप tuxedos पहने की नकल है, या (क्षेत्र में बहुत उपयोगी होने के अलावा) एक ब्लाउज बंद गले, जो काल्पनिक गुप्त एजेंट स्टर्लिंग आर्चर की पहचान है का उपयोग कर एक अधिक समकालीन देख सकते हैं। उस मूर्ख और आकर्षक जेम्स बॉन्ड की तलाश में कई तरीके हैं। आप अपने पसंदीदा जासूस से प्रेरित या अपनी शैली बनाने जा करना चाहते हैं, बस नीचे दिए गए लेख पढ़ सकते हैं और आप एक आँख की झपकी में एक गुप्त एजेंट के रूप में तैयार हो जाएगा।

चरणों

विधि 1
एक समकालीन जासूस के रूप में ड्रेसिंग

के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक चरण 1
1
अपने बालों को सीधा करें जासूस निर्दोष और सुंदर शैली के लिए जाना जाता है। यदि आप एक आदमी हैं, तो आप मूंछें बढ़कर या दाढ़ी को छोड़कर अपना आकर्षण बढ़ा सकते हैं। महिलाएं एक केश विन्यास के साथ उसी प्रभाव को प्राप्त कर सकती हैं जो परिष्कृत और रसीला है
  • के बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक चरण 2
    2
    ओवरकोट में काम करना मौसम से सुरक्षा प्रदान करने के अलावा, ओवरकोट में उस क्लासिक उच्च कॉलर हैं, जिसके साथ चेहरे पर जासूस होते हैं और एक उच्च गुणवत्ता जैकेट और शरीर के लिए सुखद उनकी शैली के लिए चमत्कार कर सकते हैं और, शायद, उसे एक जेम्स बॉण्ड खुद मंजूरी का अनुमोदन कमाते हैं।
  • के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक चरण 3
    3
    आपके पास सबसे अच्छी शाम आउटफिट में ड्रेस अप करें बड़े-शॉट और उच्च रैंकिंग वाले नेताओं से रहस्यों को निकालने के लिए जासूस का काम है यदि आप एक आदमी हैं, तो आपको ब्लैक-टाई इवेंट्स पर किसी का ध्यान नहीं लेने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ टक्स पहनना होगा। महिलाएं उन्हें सुरुचिपूर्ण शाम के कपड़े पहनकर घुसपैठ कर सकती हैं
    • यदि संभव हो तो, दर्जी को कपड़ों को एक परिष्कृत, महानगरीय व्यक्ति के रूप में देखा जाए।
  • के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक चरण 4
    4
    सभी प्रकार की मौसम स्थितियों के लिए तैयार हो जाओ जेम्स बॉण्ड और स्टर्लिंग आर्चर को स्कीइंग से उनके दुश्मनों का पीछा करना पड़ा या उनसे भागना पड़ा। क्लासिक जासूसी टीवी श्रृंखला से जॉन स्टीड एवेंजर्स, शायद ही कभी अपनी प्रतिष्ठित छाता के बिना देखा जाता है
  • के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक चरण 5
    5
    हमेशा अपनी आस्तीन के लिए एक कार्ड है। सरल उपकरणों के लिए जासूसों ने दुश्मनों के झुंड पर विजय प्राप्त की। रोमन साम्राज्य के एजेंटों ने खाली चीनी साम्राज्य से अमूल्य रेशम के कीड़ों की तस्करी के लिए खाली बांस के कर्मचारियों का इस्तेमाल किया था एक गुप्त डिब्बे के साथ किताब (महत्वपूर्ण उपकरणों के भंडारण के लिए उपयोगी), छिपे हुए गियर के साथ एक छाता या साथ में निर्मित हुक जूझ हाथ पर है करने के लिए कुछ अच्छी आइटम हैं एक बेल्ट।
  • विधि 2
    सामरिक प्रयोजनों के लिए ड्रेसिंग

    बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक चरण 6
    1
    अपने आप को काला में कवर करें रात के छाया में मिश्रण करने के लिए एकदम सही रंग, यह आपको अनसब्त किए गए दुश्मन प्रतिष्ठानों में घुसपैठ करने में मदद करेगा उचित और टिकाऊ भागों चुनें जो गतिशीलता में सुधार करते हुए शरीर की रक्षा में सहायता करते हैं।
  • के बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक 7 कदम
    2
    अपनी उपयोगिता बेल्ट या चढ़ाई वाली बेल्ट में कैरबिनर संलग्न करें एक दीवार या चट्टान पर चढ़ने पर सर्टिफाइड कैरबिनर जीवन और मृत्यु के बीच का अंतर हो सकता है हथकड़ी और दूरबीन, उदाहरण के लिए: यह भी बेल्ट एक कानून प्रवर्तन गतिविधियों के accoutrements जरूरी है। उपयोगिता बेल्ट और चढ़ाई बेल्ट, और उपकरण है जिसके साथ आप उन्हें लैस कर सकते हैं, किसी भी जासूस के शस्त्रागार करने के लिए महत्वपूर्ण अतिरिक्त कर रहे हैं।
  • के बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक 8
    3
    अपनी पसंद के मुखौटा के साथ चेहरा छिपाने ऐसे जासूस हैं जो अच्छे पुराने स्की मुखौटा के साथ अपनी पहचान की रक्षा करते हैं। दूसरों को अधिक कॉमिक छद्म पसंद करते हैं - कुछ भी मास्क पहनते हैं जो मशहूर लोगों के चेहरे की नकल करते हैं। क्षेत्र में जब पहचान की रक्षा के लिए, कुछ मुखौटा का उपयोग करें, चाहे किस प्रकार का हो।
  • के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक 9



    4
    एक सिर मशाल या काले चश्मे से लैस करें जासूस शरीर के सभी भागों का सबसे अच्छा उपयोग करके सामरिक लाभ प्राप्त करता है - जिसमें सिर शामिल है उदाहरण के लिए, गॉगल्स आपको वेंटिलेशन वाहिनी में मिले धूल की आंखों को बंद कर देता है। टॉर्च को पकड़ने के लिए हाथ की मशाल, हाथ में कोई समझौता किए बिना, जिस तरह से प्रकाश हो सकता है।
    • फिल्मों के लिए और अधिक वफादार होने के लिए, आप एक सैन्य आइटम स्टोर या इंटरनेट पर रात दृष्टि चश्मे खरीद सकते हैं।
  • के बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक 10 कदम
    5
    सुरक्षा प्रणालियों को दरकिनार करने के लिए उपकरण खरीदें सुरक्षा उपायों की एक श्रृंखला कुछ क्षेत्रों तक पहुंचाना मुश्किल हो सकती है, जिसमें आप एक जासूस के रूप में, आप की जरूरत है पहुंचें। जानने के लिए safes में तोड़ और याद रखें कि आपके साथ काम करने के लिए आवश्यक उपकरणों, जैसे स्टेथोस्कोप, जो कि लॉक की ड्रम गठबंधन करते समय आपको सुनने में मदद करता है।
  • विधि 3
    खोजी कार्य के लिए तैयार हो जाना

    के बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक कदम 11
    1
    ध्यान दें कि आपका स्वरूप कैसा दिखता है निगरानी के काम करते समय, आपको ये सब कुछ पतला करने की आवश्यकता होती है, जो आपकी उपस्थिति अजीब या आकर्षक लगती है। अपने आप को दर्पण में देखें और उन विशेषताओं का ध्यान रखें जो आपकी आंखों को पकड़ सकते हैं, साथ ही उन गुणों को आम तौर पर दूसरों की प्रशंसा करते हैं, जो बहुत हद तक हो सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, किसी व्यक्ति पर जासूसी करते समय से बचने के लिए दो चीजें - लाल या गोरा बाल आपकी उपस्थिति को याद रखना या पहचानने में आसान बना सकते हैं
    • पहले से ही जिन विशेषताओं से कोई प्रशंसा करता है, वह बहुत अजीब होता है, और यदि वे प्रच्छन्न नहीं हैं तो उनकी पहचान को ख़तरे में डाल सकते हैं।
  • के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक 12 कदम
    2
    अपनी त्वचा का रंग बदलें जब आप किसी व्यक्ति को देखते हैं, तो पहली बात यह है कि उनकी त्वचा की टोन है इसे स्वयं-टान्नर या थोड़ा चावल पाउडर के साथ बदलना, आप बाद में पहचानना मुश्किल बनाते हैं। एक त्वचा टोन की खोज करें जिसे आप "साधारण", "साधारण" के रूप में परिभाषित करेंगे
    • चेहरे पर किए गए परिवर्तनों के अनुसार शरीर के दृश्यमान भागों का रंग बदलें। केवल चेहरे पर स्वयं-टान्नर को लागू करने से आपकी सामान्य त्वचा टोन का उपयोग करने से इसे और अधिक आकर्षक दिखाई देगा।
  • के बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक 13
    3
    उचित कपड़े चुनें मिशन के लिए रवाना होने से पहले, अनुसंधान क्या दूसरों का उपयोग करेंगे अधिक सुंदर ढंग से पोशाक करें कि क्या यह एक परिष्कृत रेस्तरां में औपचारिक आयोजन या डिनर है क्या ऑपरेशन एक कार्टून सम्मेलन में हो, एक मुद्रित टी-शर्ट और जीन्स आदर्श संगठन होगा।
  • के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक 14
    4
    सही जूते में निवेश करें हालांकि 18 सेमी कूदता आपको एक राजनेता की बैठक में घुसपैठ करने की अनुमति देता है, यदि आपके कवर की खोज की जाती है तो आपको एक समस्या होगी और आपको भागने की आवश्यकता होगी। एक ही आयरिश जूते और जूते प्रकार के साथ पुरुषों के लिए लागू होता है: फ्लैट तलवों छत, जिसमें गुप्त एजेंट खुद को इतनी बार मिलता है, अत्यंत विश्वासघाती के माध्यम से पलायन होगा।
    • सभी प्रकार के इलाके के लिए संभवतः छिपाने के साथ एक जूते का पता लगाएं।
  • के बारे में चित्र एक जासूस की तरह पोशाक 15
    5
    एक बटुआ या एक बैग के साथ अपने जासूस शस्त्रागार इकट्ठा एक गुप्त डिब्बे के साथ एक बैग में इस तरह के एक ताला की पसंद किट या अवरक्त सेंसर की समीक्षा करने के एक स्प्रे के रूप में चारों ओर महत्वपूर्ण काम कर रहे उपकरण, ले जाने के लिए एकदम सही समाधान है। पुरुष एजेंटों के लिए के रूप में, यह एक भव्य समारोह में टो में एक बैग के साथ एक सुंदर ढंग से कपड़े पहने आदमी की अजीब दृष्टि होगा, लेकिन है कि कम से महत्वपूर्ण उपकरण के लिए एक सुविधाजनक स्थान में मिशन की जगह पर बैग लेने के लिए बंद करो और छिपाने नहीं है कि यह उनके निपटान।
  • के बारे में तस्वीर एक जासूस की तरह पोशाक 16 कदम
    6
    एक विचारशील व्यक्तित्व विकसित करें एक साधारण कहानी का उपयोग करें जो आप को बता सकते हैं कि आप कौन हैं और मिशन साइट पर आपकी भूमिका क्या है यह तब उपयोगी होगा जब कोई फ़ील्ड पर न होने पर आपको एक न सोचा व्यक्ति आना चाहिए। आकर्षक कहानियों से बचें और व्यक्तिगत विवरण शामिल करें: आपका लक्ष्य किसी का ध्यान नहीं जाना है
  • युक्तियाँ

    • हालांकि क्लासिक जासूस चरित्र एक असाध्य, विनीत, सुरुचिपूर्ण व्यक्ति है, एक जासूस का सच्चा लक्ष्य अपने लक्ष्य को बिना किसी ध्यान के पूरा करना है।

    चेतावनी

    • यदि आप किसी व्यक्ति की जांच कर रहे हैं, तो ध्यान रखें कि ऐसे लोग हैं जो इस व्यवहार को संदिग्ध मानते हैं, जिसका अर्थ है कि आपके पास गोपनीयता उल्लंघन का आरोप लगाया जा सकता है।
    • घरों पर आक्रमण करना या दूसरों से रहस्य चोरी करना, वे व्यक्तिगत या राजनीतिक होने पर कानूनी दंड लगा सकते हैं। जो भी पकड़ा गया है उसे लाखों रिएस और कुछ देशों में, यहां तक ​​कि मौत की सजा भी दी जा सकती है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com