IhsAdke.com

धोखेबाज़ी के बिना तकनीक में गुप्त रूप से कैसे जीतें

जब आप दोस्तों और परिवार के साथ होते हैं तो जासूस की गारंटी दी जाती है, लेकिन जीत बहुत मुश्किल हो सकती है। भ्रम की सूक्ष्म तकनीक का उपयोग करके चौकस होने और विजयी होने के अवसरों में सुधार करें। इन रणनीतियों को धोखा देने के लिए अभी तक नहीं जाना है, हालांकि वे कुछ गड़बड़ हैं नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें और आप एक आंख के झपकी में एक जासूस विशेषज्ञ होंगे!

चरणों

विधि 1
चौकस होने के नाते

तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 1 के बिना सुराग का खेल जीतने वाला एक चित्र
1
आपके द्वारा एकत्र की गई सुरागों का ध्यान रखें जैसे ही खेल की प्रगति होती है, आप उन सुरागों को एकत्रित करेंगे, जो आपको संदिग्ध, हथियार और अपराध के स्थान का निर्धारण करने में मदद करेंगे। सभी सुरागों को याद करने के लिए, उन खिलाड़ियों की प्रारंभिक जानकारी लिखें, जिनकी जानकारी आपको पता चलती है। इस प्रकार, आप सच्चाई के करीब होंगे और खेल जीतेंगे।
  • अपने कार्ड या नोटबुक पर सुरागों को चिह्नित करने के लिए याद रखें जैसा आप उन्हें एकत्र करते हैं।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 2 के बिना सुराग का एक गेम जीतने वाली तस्वीर
    2
    अन्य खिलाड़ियों द्वारा किए गए सुझावों पर ध्यान दें अपने विरोधी भी हत्या का समाधान करने के लिए सुराग की तलाश करेंगे, और वे क्या कहते हैं पर ध्यान देना दिलचस्प है। ध्यान रखें कि वे कभी-कभी आपको गुमराह करने की कोशिश करेंगे, और इसलिए प्रत्येक अनुमान को सुराग के रूप में नहीं मानें।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 3 के बिना सुराग का एक गेम जीतने वाली तस्वीर
    3
    अन्य खिलाड़ियों को उनकी सूचियों से त्यागने की संभावनाएं देखें जब कोई खिलाड़ी किसी अन्य भागीदार के कार्ड को देखता है, तो एक क्षण के लिए देखें कि वह भूमिका से किस चीज को खरोंचता है। अगर वह शीट के नीचे लिखा था, तो उसने एक कमरा पत्र देखा। यदि आप शीर्ष पर लिखते हैं, तो आप एक हथियार या एक चरित्र देखा था
    • टाइल पर तत्वों के लेआउट को सजाने की कोशिश करें ताकि यह अनुमान लगाने में आसान हो जाए कि आपके विरोधियों के निशान क्या हैं।
    • विरोधियों को बेवकूफ बनाने के लिए अपना सिर फ्लिप करने का प्रयास करें, जो आप का पालन करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 4 के बिना सुराग का एक गेम जीतने वाली तस्वीर
    4
    बार-बार कहा जाता है कि पत्र के नाम पर ध्यान दें यदि एक बार बार एक पत्र का उल्लेख किया गया है और कोई भी मालिक नहीं है, तो यह लिफाफे में हो सकता है। अपनी फ़ाइल में इसका ध्यान रखें, लेकिन ध्यान खींचने के बिना संदिग्ध, बंदूक या कमरे का नाम लिखने के कुछ समय बाद लिखें।



  • विधि 2
    बेवकूफ विरोधियों

    तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 5 के बिना सुराग का खेल जीतने वाला एक चित्र
    1
    अपने सुराग को गुप्त रखें किसी को प्रकट न करें जो आप पहले से ही अपराध के ब्योरे को जानते हैं या अनुमान लगा सकते हैं, क्योंकि वे आपके द्वारा पूछे जाने वाले सवालों से अपना अनुमान निकाल सकते हैं। उदाहरण के लिए: यदि आप स्वीकार करते हैं कि आप लेखक की खोज के करीब हैं, और अगले दौर में, कर्नल सरसों के पत्र को देखने के लिए कहें, तो दूसरों को पता चलेगा कि आपको कर्नल सरसों पर संदेह है और संदेह को साफ करना चाहता है।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 6 के बिना वर्ण का एक चित्र जीतें
    2
    विरोधियों को मूर्ख करने का प्रयास करें सच्चाई की खोज के साथ जासूस को करना पड़ता है, लेकिन यह धोखे का भी एक खेल है। विरोधियों को बेवकूफ बनाने के लिए, आपको एक कूल्हे का ढोंग करना पड़ता है या आपको यह पता चलता है कि आपके पास एक चरित्र कार्ड या आपके पास वास्तव में कोई हथियार नहीं है। इसलिए आपके विरोधियों ने उस जानकारी को ध्यान में रखकर आपके पास सच्चाई की खोज करने के लिए अधिक समय होगा।
  • तकनीकी रूप से धोखाधड़ी चरण 7 के बिना सुराग का गेम जीतें
    3
    अपने सुराग नहीं देने के लिए अपनी शारीरिक भाषा देखें आपकी शरीर की भाषा यह बता सकती है कि आपके पास किन कार्ड हैं या आप मैच जीतने के कितने करीब हैं। शरीर की भाषा का इस्तेमाल करके अन्य खिलाड़ियों को भ्रमित करें, जो व्यक्त करता है कि आप अच्छा नहीं कर रहे हैं, जिससे आप उन्हें ज्यादा ध्यान नहीं देंगे।
    • उदाहरण के लिए, जब आप जीतते हैं, तो अपनी पीठ के किनारे को छोड़ दें और निराश देखें।
  • युक्तियाँ

    • लेखक, हथियार या कमरे के बारे में निष्कर्ष पर न जाएं। अपने सुराग को ध्यान से गौर करें और तर्क पर अपने आरोपों को आधार दें। प्रत्येक खिलाड़ी प्रति मैच केवल एक ही चार्ज के हकदार है, इसलिए इसका उपयोग करने से पहले आपको 100% यकीन होना चाहिए।
    • उन कार्डों की श्रेणी से समाधान काटने शुरू करना आसान होगा, जिस पर आपने अधिक सुराग जमा किए हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com