IhsAdke.com

आयरन मैन मूवी 2 की काली विधवा की तरह पोशाक कैसे करें

ब्लैक विडो का नज़रिया, आयरन मैन 2 में स्कारलेट जोहानसन द्वारा निभाया गया, फिर से विश्राम करना बहुत आसान है।

एक साधारण सुपर हीरो पोशाक के साथ शुरू करें फिल्म संस्करण नेवी ब्लू लाइक्रा में है, जिसमें दो रेड स्ट्रीप हैं। एक चमड़े के कोलांट को फिट होना चाहिए, और यह संभव नहीं है कि किसी चमड़े में कपड़े पहने लड़की को देखकर मतभेदों के बारे में शिकायत करे। इंटरनेट पर टुकड़े को देखो, जहां आप अपने आकार के लिए कस्टम कपड़ों को भी ढूंढ सकते हैं, लेकिन अग्रिम रूप से ऑर्डर करना याद रखें क्योंकि वे समय लेते हैं एक रंगमंच या बैले स्टोर के रंग में आप चाहते हैं कपड़े की चड्डी होगा। कल्पना तैयार करने के लिए शेष तत्व हैं:

चरणों

आयरन मैन 2 चरण 1 से काले विडो को ड्रेस अप करें
1
बुलेट कंगन यह एक बहुत विशिष्ट वस्तु है और भाग्य के साथ मिलना आसान है। बड़े रिक्त कैप्सूल खरीदें और मॉडलिंग आटा के साथ नकली बुलेट बनाएं या इंटरनेट पर या एक पोशाक की दुकान पर एक राइफल बुलेट बेल्ट खरीदें। ये मॉडल सस्ते, समायोज्य और सुंदर हैं एक बेल्ट से दो कंगन बनाने और भविष्य में उन्हें एक और पोशाक बनाने के लिए जुड़ना संभव है।
  • आयरन मैन 2 चरण 2 से ड्रेस विद ब्लैक विडो शीर्षक वाला चित्र
    2
    लाल विग अधिक खर्च किए बिना फैंसी स्टोर में विग को ढूंढना संभव है। आप अपने बाल डाई और कर्ल भी कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें! लाल रंग के रंगों में अस्थायी रंग की तरह काम नहीं करते - आपकी जड़ बहुत ही चिन्हित होगी!
  • आयरन मैन 2 चरण 3 से ब्लैक विडो को ड्रेस अप करें
    3
    पिस्तौलदान और बेल्ट मकबरा छापा मारने वाले श्रृंखला की लोकप्रियता के साथ, जांघ पिस्तौलदान मिलना आसान है। फिल्म में, चरित्र बाएं पैर में इसका उपयोग करता है, लेकिन आप इसे दाएं पैर में भी इस्तेमाल कर सकते हैं पिस्तौलदान बेल्ट में तीन जेब होने चाहिए और शस्त्र भंडार में पाया जा सकता है। एक झूठ बंदूक खरीदें लेकिन यह असली लग रहा है इसके अलावा, आपको एक बड़ी बेल्ट, कपड़े और एक लाल घंटी के साथ एक चांदी की बकसुआ की आवश्यकता होगी। आप इंटरनेट पर आस-पास के मॉडल पा सकते हैं।



  • आयरन मैन 2 से चरण 4 में काले विडो को ड्रेस अप करें
    4
    तीन बाक्स के साथ जूते बूट काला होना चाहिए, कम ऊँची एड़ी के साथ और अधिमानतः कपड़ा या मखमल यदि आप इसे खोजने के लिए केवल एक ही हैं तो आप चमड़े के बूट का उपयोग भी कर सकते हैं। प्रत्येक पैर में तीन पहियों होते हैं जो कि घुमावदार आकार के बक्से के साथ होते हैं ऐसे ही ज़िप फास्टनरों हैं जो परियोजना के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, और पालतू जानवरों के स्टोर में पा सकते हैं।
  • आयरन मैन 2 से ब्लैक विडो ड्रेस अप शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    उंगली दस्ताने और कशीदाकारी पैच मोटरसाइकिल सामानों की दुकानों में फिल्म की तरह दस्ताने ढूंढें। एसएच.आई.ई.एल.डी. के कशीदाकारी पैच कंधे पर रखा जाना चाहिए वे दौर हैं और एक सफेद पृष्ठभूमि पर एक काले ईगल है। दुकानों में देखो या तरल रबर के साथ खींचना अगर आपको कम लागत वाला विकल्प चाहिए।
  • आयरन मैन 2 से ब्लैक विडो ड्रेस अप नाम वाली पिक्चर
    6
    मेकअप। गुलाबी लिपस्टिक और मस्करा का उपयोग करें तैयार! आयरन मैन पोशाक करने के लिए अपने प्रेमी को मनाने और वे एक साथ बुराई को हराने होंगे!
  • चेतावनी

    • यदि आप कल्पना करना चाहते हैं, तो इसे अंतिम घंटे के लिए मत छोड़ें
    • आधिकारिक ब्लैक विधवा कल्पनाएं हैं, लेकिन वे फिल्म संस्करण की तरह नहीं दिखतीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com