IhsAdke.com

सुपरहेरो कॉस्टयूम कैसे बनाएं

क्या आपने कॉमिक, प्ले या मूवी में अपना सुपर हीरो बनाया है? आप लगभग इसे तैयार कर रहे हैं, लेकिन आपको एक आखिरी चीज की आवश्यकता है - एक महान संगठन आखिरकार, हर सुपर हीरो को अपनी पहचान को एक पोशाक से छुपाना पड़ता है, है ना?

चरणों

एक सुपरहेरो चरण 1 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
कपड़े के लिए एक रंग योजना चुनें आम तौर पर, सभी कपड़ों में एक या दो रंग या टन केवल होना चाहिए। ऐसा करने से नायक के दृश्य चोरी करने से कपड़े को रोकता है। जब रंग योजना चुनते हैं, तो अपने सुपरहीरो की शक्तियों के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, कई रंगों का उपयोग करना एक अच्छा विचार नहीं है, जब तक आपके चरित्र की शक्ति में इंद्रधनुष के साथ कुछ नहीं होता है
  • एक सुपरहीरो चरण 2 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    कपड़ों के डिजाइन के बारे में सोचो क्या यह पूरे शरीर को कवर करेगा? क्या उसके पास एक केप है? एक प्रतीक चुनने से पहले पहले कपड़े खींचें। एक बार जब आप संगठन तैयार कर लेते हैं, तो इसे तैयार करने के लिए एक रिक्त पत्रक बन जाता है। एक प्रतीक खोजें जो आपके सुपरहीरो के हस्ताक्षर के रूप में काम करेगा। उदाहरण के लिए, स्पाइडर मैन के पास अपने कपड़ों में एक वेब पर मकड़ी का प्रतीक है, बैटमैन के पास एक बल्ला है और सुपरमैन एक `एस` है।
  • एक सुपरहीरो चरण 3 के लिए कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक मुखौटा चुनें आपका नायक किस तरह का मुखौटा उपयोग करेगा? क्या यह पूरे चेहरे को कवर करता है, सिर्फ आंखें? रंग नायक की विशेषताओं का पालन करना चाहिए उदाहरण के लिए, बैटमैन के पास एक काला मुखौटा है क्योंकि उसकी पहचान एक बल्ला पर आधारित होती है, जो एक रात का जानवर है। वैकल्पिक रूप से, क्या आपका नायक एक मुखौटा पहनता है? सभी सुपरहीरो के पास नहीं है! उदाहरण के लिए सुपरमैन के बारे में सोचो।



  • एक सुपरहीरो चरण 4 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक उपयोगिता बेल्ट पर विचार करें अधिकांश सुपरहीरो एक उपयोगिता बेल्ट पहनते हैं। आपको चुनना होगा कि देखो और सामग्री कैसा दिखाई देगी। अपने सुपर हीरो को एक हथियार देने पर विचार करें कि वह अपनी उपयोगिता बेल्ट को ले जा सकता है।
  • एक सुपरहीरो चरण 5 के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    अन्य उपकरणों के बारे में सोचो एक सुपर हीरो के पास अपने कपड़ों में भी कई संगठनों को एम्बेडेड किया जा सकता है विचार करने के लिए एक और बात यह है कि हमेशा सुपर हीरो में हथियार और सुपर शक्ति दोनों ही नहीं होंगे दोनों में से एक के बीच चयन करना सबसे अच्छा है या वह वास्तव में अजेय होगा।
  • एक सुपरहेरो पहचान के लिए एक कॉस्टयूम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • एक सुपर हीरो की कल्पना उसकी सुपर शक्तियों पर आधारित होना चाहिए
    • यथार्थवाद की भावनाएं - उपकरण का उपयोग न करें जो कि बहुत बेहतर तकनीक है
    • अपनी कल्पनाओं का उपयोग आप पर करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com