IhsAdke.com

कैसे एक बैटमैन काल्पनिक बनाने के लिए

जिस तरीके से आप इसे कहते हैं, "नकाबपोश Avenger", "द डार्क नाइट", "दुनिया की सबसे बड़ी जासूस" या केवल "बैटमैन" अपने कवच एक आइकन बन गया। बैटमैन अपनी पहचान छुपाने और खलनायक को खदेड़ने के लिए कवच का उपयोग करता है, लेकिन आप मजेदार के लिए अपनी खुद की कल्पना बना सकते हैं यदि आप सड़क के नीचे कुछ खलनायक को डरा देते हैं, तो अभी तक बेहतर है! इसे कैसे बनायें इसका अनुसरण करें:

चरणों

अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 1 बनाएं
1
तय करें कि आप किस प्रकार का बैटमैन बनना चाहते हैं तो चरित्र के साथ, मई 1 9 3 9 में अपनी शुरुआत के बाद से उनकी पोशाक भी विकसित हुई है। बैटमैन के प्रबल होने वाली दो छवियां हैं:
  • डार्क नाइट: यह बैटमैन का अंधेरा संस्करण है जो फिल्म के बाद आया था बैटमैन शुरू होता है. वह गॉथम शहर में एक निर्वासित बैटमैन को चित्रित करता है - एक सावधानी वाला जो कानून से बाहर रहता है अल्फ्रेड पेनीवर्थ फिल्म में सही था डार्क नाइट, जब उन्होंने कहा, "पर पकड़ो, श्री वेन। सहायता। वे आप इसके लिए नफरत करेंगे, लेकिन उस कारण बैटमैन है। यह बाहर रखा जा सकता है। यह विकल्प है कि कोई और नहीं कर सकते हैं। सही चुनाव कर सकते हैं।"

  • विश्व में सबसे महान जासूस: यह बैटमैन की कॉमिक पुस्तकों का प्रतीक है कपड़े अधिक रंगीन और हल्के होते हैं (पीले रंग के विवरण के साथ) और अपराध से लड़ने वाली जासूसी शैली का पालन करें यह कल्पना अच्छी तरह से बैटमैन को चित्रित करती है जो "वहाँ खड़े" चिल्लाने के लिए काफी मशहूर है! जोकर की तरह खलनायक के लिए

विधि 1
डार्क नाइट

अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 2 बनाएँ
1
काली का प्रयोग करें पहली बैटमैन कल्पना के विपरीत, डार्क नाइट का अधिक परिष्कृत है। यहाँ कैसे एक बनाने के लिए है
  • सजी हुई कपड़े के साथ एक कपड़े से प्रारंभ करें जो पूरे शरीर को कवर करता है। यह काले कपड़े से बना होना चाहिए और लंबी आस्तीन के साथ होना चाहिए। बेहतर गतिशीलता के लिए यह उचित और लचीला होना चाहिए आप ऐसे स्टोर है कि बैले लेख बेचने में पा सकते हैं या, यदि ठंड के मौसम में बाहर कुछ समय बिताने के बाद, आप उन wetsuits कि सर्फर और गोताखोरों का उपयोग करें (और है कि अधिक उपयुक्त हो सकता है) का उपयोग कर सकते हैं।
  • कवच जोड़ें काली पेंटबॉल कवच का प्रयोग करें और बैटमैन कपड़ों का कठिन हिस्सा बनाएं। आपके शरीर के प्रत्येक भाग में इस कड़ी मेहनत होनी चाहिए, लेकिन आपको ज्यादातर छाती और बाहरी बालों को कवर करना चाहिए।
  • अपने "मांसपेशियों" को स्पष्ट छोड़ दें बैटमैन के कपड़े स्पष्ट रूप से इंगित करते हैं कि उनकी मांसपेशियों में कितनी बड़ी संख्या है, खलनायक और ठग के दिलों में डर लगाना। आप कवच में उभरा हुआ रंग का प्रयोग कर सकते हैं, जैसे कश (बाजारों और बुकस्टोर्स में उपलब्ध), या मांसपेशियों को बनाने के लिए घने फोम (कपड़ों की दुकानों में उपलब्ध) का उपयोग करें।
  • बैटमैन प्रतीक रखें प्रतीक छाती के केंद्र को शामिल करता है। यह एक सभी काली बैट होना चाहिए और इसके चारों ओर कुछ भी नहीं होना चाहिए। आप कई नए साँचे का उपयोग कर सकते हैं: इसे अपने इच्छित आकार में प्रिंट करें, उसे कागज पर स्थानांतरित करें और इसे ध्यान से काटें।

  • दस्ताने पहनें दस्ताने का काला होना चाहिए, कोहनी की ऊंचाई पर जाना और पक्षों से चिपके तीन "फ्लिपर्स" हैं फ्लिपर्स फर्म और फ़ौजी का नौकर से पीछे होना चाहिए।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 3 बनाएँ
    2
    अपनी उपयोगिता बेल्ट करें यह उन पक्षों पर चौकोर जेब (या डिब्बों) के साथ ब्लैक बेल्ट है जो बैटमैन के बाउल्स को गार्ड करता है। आप एक नियमित ब्लैक बेल्ट पहन सकते हैं, डिब्बों के लिए, आइवरी कवर या गहने बक्से पहन सकते हैं।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    जैसे-जैसे आप चाहते हैं, बिल्ला-ट्रिंकेट जोड़ें। एक अतिरिक्त प्रयास करें और एक बैट-मॉनिटर (वॉकी-टॉकी काले), बैट-हथकड़ी के रूप में उपयोगिताओं जोड़ने की कोशिश (चित्रित हथकड़ी काले), बैट-पाश (काली टाई पर चढ़ने के लिए), बैट-लोकेटर (किसी भी काले एक प्रकाश के साथ बात लाल या निमिष नीला एलईडी), बतरंग (किसी भी जगह जो काले बूमरंग बेचता है), आदि।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    केप को उस पर रखो आपके पास एक काले रंग का आवरण होना चाहिए जो फर्श पर जाता है, अंत में सीधे कट जाता है। काले रंग का एक चादर सूट करना चाहिए। कपास अच्छा और साटन भी है केवलर सबसे अच्छा है। उस एक के साथ गुड लक!
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने जूते रखो सैन्य जूते अच्छे विकल्प होते हैं, लेकिन गैलेशस को फिट होना चाहिए। कम शॉइलस, बेहतर
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 7 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    6
    मुखौटा आदमी बैटमैन के संपूर्ण मुखौटा के साथ अपनी कल्पना को ताज खोलें दो बिंदुओं वाला कान के साथ एक रबर का मुखौटा खरीदें नाक फर्म और इंगित होना चाहिए। मुंह और ठोड़ी को पूरी तरह से उजागर किया जाना चाहिए और आंखों के छिलके को आपकी आंखों के गोरों से थोड़ा अधिक उजागर करना चाहिए।
    • काले मेकअप पहनें ताकि आंखों के चारों ओर की त्वचा को अंधेरा हो सके, ताकि मुखौटा अंधेरे नाइट की तरह दिखता है।

  • विधि 2
    विश्व में महानतम डिटेक्टिव

    अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 8 बनाएँ
    1
    इसे आसान ले लो डार्क नाइट के संगठन के विपरीत, गुप्तचर कॉमिक्स के समय का बैटमैन बहुत सरल है। अपनी पोशाक बनाने का तरीका यहां है
    • कपड़े के साथ कपड़े से शुरू करें यह एक तटस्थ रंग या लंबी आस्तीन के साथ एक हल्के भूरे होना चाहिए। जब तक आप पहले ही गीला नहीं हो जाते, यह ढीली हो सकता है, ताकि आप फोम जोड़ सकें। आप स्टोर में बेचते हैं जो कपड़ों को बेचते हैं या, यदि आप ठंड के मौसम में घर से कुछ समय बिताने के लिए जा रहे हैं, तो उन न्यूर्रिन संगठनों को पहनें जो कि सर्फर्स और गोताखोरों का उपयोग करते हैं।
    • यदि आप पूर्ण-शरीर संगठन नहीं प्राप्त कर सकते हैं, चिंता न करें, क्योंकि जब आप उपयोगिता बेल्ट पहनते हैं, तो यह कपड़े एक टुकड़े की तरह दिखेंगे। पैंट ढीले मत छोड़ो: इसे बूट के अंदर फंसना चाहिए।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 9 बनाएँ
    2
    एक तैरनेवाला या काले अंडरवियर पहनें, एक साम्बा गीत नहीं। बैटमैन को उस अर्थ में बहिर्मुखी कर दिया गया है: उसकी सफ़ाई के कपड़े से बाहर उसकी चड्डी पहनने में उसे कोई समस्या नहीं है। कुछ भी लिखने के बिना एक ढूँढें। गहरा नीला भी काम करेगा, आप जिस बल्ले-युग का अनुकरण करने का प्रयास कर रहे हैं उसके आधार पर।



  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    मांसपेशियों का निर्माण कंधे पैड पहनें, जो आप कपड़ों की दुकानों में खरीद सकते हैं, अपने कपड़ों के लिए मांसपेशियों को बना सकते हैं, या आंशिक रूप से फुलाए हुए मूत्राकारों का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 11 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    बैटमैन प्रतीक रखें यह छाती के केंद्र को कवर करना चाहिए। प्रतीक की उपस्थिति दो तरीकों से व्याख्या की गई है: बैट प्रतीक के चारों ओर एक अंडाकार पीला भाग या कुछ नहीं के साथ काली बैट प्रतीक।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 12 बनाएं
    5
    दस्ताने पहनें दस्ताने को कोहनी तक जाना, चड्डी के रंग से मेल करना चाहिए और पक्षों से चिपके तीन पंख होंगे। फ्लिपर्स फर्म और फ़ौजी का नौकर से पीछे होना चाहिए।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 13 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी उपयोगिता बेल्ट करें यह प्रतिष्ठित पीला उपयोगिता बेल्ट है जिसमें बड़े बैटमैन प्रतीक हैं और छोटे पीले चौराहे जेब जो बल्ले-उपयोगिताओं को पकड़ते हैं। आप अपने बट्टा-बेल्ट को कॉस्ट्यूम शॉप में ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 14 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    7
    जैसे-जैसे आप चाहते हैं, बिल्ला-ट्रिंकेट जोड़ें। एक अतिरिक्त प्रयास करें और एक बैट-मॉनिटर (वॉकी-टॉकी काले), बैट-हथकड़ी के रूप में उपयोगिताओं जोड़ने की कोशिश (चित्रित हथकड़ी काले), बैट-पाश (काली टाई पर चढ़ने के लिए), बैट-लोकेटर (किसी भी काले एक प्रकाश के साथ बात लाल या निमिष नीला एलईडी), बतरंग (किसी भी जगह जो काले बूमरंग बेचता है), आदि।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 15 का निर्माण शीर्षक वाला चित्र
    8
    केप को उस पर रखो यह बाहरी और नीले रंग की पंक्ति में काला होना चाहिए। जमीन पर जाना चाहिए और एक बल्ला के पंखों के समान समाप्त होना चाहिए।
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 16 को बनाएं
    9
    काले जूते पर रखो। उन्हें लगभग घुटने की ऊंचाई तक जाना चाहिए उसे किसी भी शॉल या लेस नहीं होना चाहिए। फ़ौजी का नौकर इन चीजों से निपटने के लिए समय नहीं है। काले रंग की बारिश की कोशिश करो
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम चरण 17 बनाएँ
    10
    बैटमैन के संपूर्ण मुखौटा के साथ अपनी कल्पना को ताज खोलें सिर के प्रत्येक तरफ कान के साथ एक काले कपड़े मुखौटा बनाएं। नाक को एक पिरामिड की तरह बताया जाना चाहिए मुंह और ठोड़ी को पूरी तरह से उजागर किया जाना चाहिए और आँखें दो बादाम के आकार के छेद होने चाहिए ताकि वह बेहतर हो।
  • विधि 3
    एक दोस्त को बुलाओ

    अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप 18 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    दोस्त को बैटमैन के दोस्तों या दुश्मनों में से एक के रूप में तैयार करें सबसे स्पष्ट विकल्प हैं:
    • बिल्ली औरत. दोस्त या दुश्मन? कोई नहीं जानता है जो कुछ भी है, इस कल्पना के बारे में बहुत कुछ नहीं कहा जा सकता है अपने विरोधी, मास्केड एवेंजर से मिलने के लिए तैयार रहें:

    • रॉबिन बाल कौतुक. सुनिश्चित करें कि रॉबिन आपके द्वारा चुना गया बैट-युग के लिए उपयुक्त है। जो शूमाकर की फिल्मों में रॉबिन की कल्पना लाल लहजे के साथ अंधेरा है, जबकि रॉबिन की पारंपरिक पोशाक अधिक रंगीन है:

    • जोकर. हरे रंग के बाल, सफेद चेहरे, अंधेरे आँखें, लाल लिपस्टिक और एक बैंगनी कपड़े के साथ, आप लगभग वहां हैं मेकअप कैसे अपूर्ण हो जाएगा आप और कैसे अपने सूट निर्धारित करेंगे जोकर होगा, पुराने या नया
    • अन्य खलनायक, जो वेशभूषा में शांत हैं, राइल्डर हैं ज़हर आइवी, ओ दो चेहरे, भगवान ठंडा या फटकार.
  • अपनी खुद की बैटमैन कॉस्टयूम स्टेप -19 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    समाप्त हो गया।
  • चेतावनी

    • एक पोशाक पहने हुए आपको सुपर शक्तियां नहीं देंगे, खासकर जब बैटमैन में असाधारण शक्ति नहीं होती है! वह अपने डरावना लग रहा है और कुशल होने के लिए उपयोग करता है- शेष अपने विशेष प्रशिक्षण से आता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com