IhsAdke.com

हरलेक्विन की तरह अभिनय कैसे करें

आर्लेक्विना कॉमिक्स के खलनायक और बैटमैन के चित्रों में से एक है। जब यह प्रतीत होता है, यह पागलपन के रूप में और जोकर के साथ प्यार में प्रतिनिधित्व किया है, और यह भी खलनायक ज़हर आइवी के करीबी दोस्त है। उसके समान कार्य करने के लिए, आप विशिष्ट कपड़े पहन सकते हैं, एक विशिष्ट तरीके से व्यवहार कर सकते हैं या फिर चरित्र के मनोवैज्ञानिक लक्षणों को समझने की कोशिश भी कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अरलेक्विना की तरह ड्रेसिंग

हार्ली क्विन चरण 5 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
1
गोरा बालों को पेंट करें खलनायक में बहुत स्पष्ट धागे हैं यदि आप इसे नकल करना चाहते हैं, तो उन्हें रंग दें अरलेक्विना के किस संस्करण के आधार पर आप बनाना चाहते हैं, आप अधिक रंग भी जोड़ सकते हैं। उनमें से कुछ में, फिल्म की तरह आत्मघाती स्क्वाड्रन, वह गोरा है, लेकिन उसे गुलाबी और नीले रंग की मां मिल गई हैं
  • जब उसके बालों को दिखाया जाता है, वह आमतौर पर छोटे मारिअस में पकड़ी जाती है।
  • इस तरह के क्लासिक (वह काले और लाल टन के साथ एक विदूषक संगठन का उपयोग करता है) के रूप में अन्य संस्करणों, में, बाल रंग के कपड़े निकटतम विपरीत पक्ष होने के साथ आधे में बांटा गया है। यही है, अगर उसका सही कंधे काला है, तो उसके बाल लाल होते हैं- अगर दूसरे कंधे लाल होते हैं, तो उसके बाल काले होते हैं
  • हार्ली क्विन चरण 6 जैसी अधिनियम शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    मेकअप मारो फिर से आपको चुनना होगा कि हरलेक्विन का आप किस संस्करण का अनुकरण करना चाहते हैं, क्योंकि मेकअप इस पर निर्भर करता है। क्लासिक चरित्र या कुछ अपडेट से चुनें, जैसे फिल्म से एक। सभी के लिए आम विशेषता चेहरे पर पीला आधार है।
    • शास्त्रीय आर्लेक्विना में एक पीला चेहरा, गहरे लाल होंठ और एक काला मुखौटा है।
    • यदि आप एक सरल संस्करण चाहते हैं, तो एक मुखौटा पहनना और एक काले रंग की आंखों और छाया से गुजारें।
    • अगर आप चाहें तो आत्मघाती स्क्वाड्रन, एक पीली चेहरे से शुरू होकर और आँखों में छाया को बाल के रूप में एक ही रंग से गुजारें। उदाहरण के लिए, यदि बाएं हाथ वाला बच्चा नीला है, तो उस तरफ नीली आँख छाया (और इसके विपरीत) पास करें। आप गालों में से एक पर एक काली दिल भी बना सकते हैं और, यदि यह हो, तो गुलाबी लिपस्टिक पास करें
  • हार्ली क्विन चरण 7 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    3
    कपड़े चुनें संस्करण के आधार पर चरित्र कुछ अलग टुकड़े का उपयोग करता है। आप जेस्टर के संगठन का चयन कर सकते हैं, सभी काले और लाल दूसरी तरफ, यदि आप चाहते हैं कि प्रेरणा से प्रेरित हों आत्मघाती स्क्वाड्रन, एक तंग फिटिंग टैंक टॉप, काले शॉर्ट्स, फिशनेट स्टॉकिंग्स, बूट और एक स्टाइलिश ब्लैक बेल्ट पहनें। दस्ताने मत भूलना, काले भी, कोई बात नहीं संस्करण।
    • अरलेक्विना भी अक्सर एक लाल विद्रोही टोपी पहना था
  • हार्ली क्विन चरण 8 की तरह अभिनय वाला शीर्षक चित्र
    4
    एक हथियार चुनें अरलेक्विना अजीब हथियार पसंद करते हैं कुछ भी वास्तव में उपयोग न करें, लेकिन खरीदने के लिए या एक ठोस संस्करण बनाने - जो कल्पना भी अधिक चरित्र के लिए सही छोड़ सकते हैं, क्योंकि यह प्रकृति में अजीब है।
    • हरलेक्विन के विभिन्न हथियारों में, एक विशाल स्लेजहेमर, एक बेसबॉल बैट और बंदूक जो कॉर्क को गोली मारता है।
  • भाग 2
    हरलेक्विन की तरह व्यवहार करना

    हार्ली क्विन चरण 1 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    1
    स्वास्थ्य कौशल विकसित करना अर्लेक्विना एक उत्कृष्ट जिम्नास्ट है यदि आप इसे अनुकरण करना चाहते हैं, तो कुछ आंदोलनों पर काम करें। जो कुछ भी जोखिम भरा नहीं है (विशेषकर यदि आपने इसे कभी अभ्यास नहीं किया है) की कोशिश न करें, लेकिन सरल अभ्यास जैसे कि पिरोएट को अधिक समझना चाहिए
    • एक पिरोएट देने के लिए, अपने पैरों को ले जाएं और अपने आप को फेंक दें। कालीनों पर प्रशिक्षण से शुरू करें या कुछ नरम जहां आप भूमि कर सकते हैं इसके अलावा, किसी को भी अपने पहले प्रयासों पर नज़र रखना है
    • यदि आप कलाबाजी पर और भी अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, तो एक स्थानीय जिम में भर्ती कराएं।
  • हार्ली क्विन चरण 2 जैसी अधिनियम शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    मजाकिया होना डरो मत हर्ले क्विन के मुख्य विशेषताओं में से एक मूड के अलघुकरणीय भावना है: वह, चुटकुले बताने के लिए प्यार करता है, तब भी जब गंभीर स्थितियों में। यह नकल करने के लिए, परिस्थितियों के तनाव को कम करने के लिए ऐसा करने की कोशिश करें, खासकर यदि वे बहुत तीव्र हैं।
    • चमत्कार की विरोधी नायक डेडपूल की तरह, वह डीसी ब्रह्मांड में अन्य पात्रों का मजाक उड़ाता है।



  • हार्ली क्विन चरण 3 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    3
    सब कुछ में अतिरंजित हो अर्लेक्विना विलक्षण व्यक्तित्व के लिए प्रसिद्ध है और, कुछ की राय में, यहां तक ​​कि "कार्टूनस्का" भी है। चरित्र को अच्छी तरह से नकल करने के लिए, आपको मूर्खतापूर्ण और थोड़ा सा पागल देखना होगा। वह कैसे काम करता है!
    • उदाहरण के लिए: में सुपर पावर बीट डाउन: जोकर हार्ले क्विन वी.एस. डेडपूल डोमिनो (# 1.16) डेडपूल कहते हैं, "हे, बिल्ली! समय मरने के लिए!" अरलेक्विना ने कहा, "रुको! क्या आप फिल्मों में जाने के लिए चाहते हैं?", उस स्थिति से छुटकारा पाने की कोशिश करने के लिए उसके दरार का उपयोग करना।
  • हार्ली क्विन चरण 4 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    4
    अपने आप को एक मनोवैज्ञानिक जयजयकार के रूप में कल्पना करो डीसी ने अर्लेक्विना को "प्यारा और मनोवैज्ञानिक" के रूप में वर्णित किया - एक संयोजन जो कम से कम अजीब है। हालांकि, ठीक उसके प्यारे व्यक्तित्व, उसकी शैतानी योजनाओं के साथ, जो उसे असंतुलित हिस्सा इतना सम्मोहक बनाते हैं। इस तरह रहें, लेकिन समय-समय पर पागल दिखने वाले लोगों को देखने से डरो मत।
    • फिल्म में आत्मघाती स्क्वाड्रन, उदाहरण के लिए, हर्ले क्विन कहते हैं, "मैं सभी क्या था को मारने और भागने क्षमा करना चाहिए, आवाज Haha, मजाक कर रहे हैं कि वे क्या कहा यही कारण है कि नहीं है? .."
  • भाग 3
    हारलेक्वीन मानसिकता का अध्ययन करना

    हार्ली क्विन की तरह कदम अधिनियम 9 शीर्षक चित्र
    1
    अध्ययन मनोविज्ञान डीसी ब्रह्मांड में एक खलनायक (ज्यादातर समय) होने के बावजूद, आरलेक्विना ने एक मनोवैज्ञानिक के रूप में "करियर" शुरू किया। इस तरह, यदि आप वास्तव में इसके बराबर होना चाहते हैं, तो मन का अपना ज्ञान विकसित करें।
    • अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, तो एक स्थानीय पुस्तकालय से एक किताब उधार लीजिए
    • आप जहां रहते हैं उस क्षेत्र में आप आभासी पाठ्यक्रम और कार्यशालाओं की खोज भी कर सकते हैं।
  • हार्ली क्विन चरण 10 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    2
    विश्लेषणात्मक कौशल विकसित करें अर्लेक्विना एक मनोवैज्ञानिक के रूप में शुरू हुआ, जोकर को समझने की कोशिश कर रही थी, उसके साथी बनने से पहले आपको बल के अंधेरे पक्ष में स्थानांतरित करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन ये कौशल उस चरित्र का एक महत्वपूर्ण अंग है जिसे आप अनुकरण करना चाहते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आपके द्वारा पढ़ी गई पुस्तकों की सोचें (जब उन्हें पढ़ा जाता है) अपने विश्लेषणात्मक कौशल विकसित करने के लिए: कल्पना करें कि आगे क्या होगा या काम कैसे किया जाएगा यदि यह किसी अन्य चरित्र के दृष्टिकोण से लिखा गया है
    • आप गणित का अध्ययन भी कर सकते हैं, क्योंकि विषय विश्लेषणात्मक कौशल के विकास में मदद करता है। अगर आप अधिक पढ़ाई नहीं करते हैं, तो पुस्तकालय से एक किताब ले लीजिए या इंटरनेट पर संसाधन ढूंढें।
  • हार्ली क्विन चरण 11 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    3
    अपने जुनून को पूरी तरह से लाइव करें जो अपनी पसंद की चीज़ों की ओर से खेलने के लिए डर नहीं है - - बस हर्ले क्विन के रूप में के रूप में गहरी मत जाओ और सावधान रहना होगा (सभी के बाद, जोकर उस बिंदु यह वह जगह है जहाँ करने के लिए नेतृत्व के साथ जुनून था)।
  • हार्ली क्विन चरण 12 जैसे अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने दिमाग को बदलने से डरो मत। अपने क्लासिक संस्करण में, एरलेक्विना खलनायक और जोकर के पार्टनर थे आज, हालांकि, चरित्र अधिक द्विपक्षीय है, लगभग बनने अच्छा - लोगों की मदद करने की कोशिश करने के लिए, यहां तक ​​कि जब वे नहीं कर सकते। इसलिए, यदि आप इसे अच्छी तरह से नकल करना चाहते हैं, तो गलत निर्णय लेने से डरो मत।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि हर्लेक्विन ने वर्षों से कई बदलाव किए हैं। उसके बारे में अधिक जानने के लिए कॉमिक बुक पात्र, आरेखण और फिल्म में सभी संस्करणों और दिखावे देखें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com