IhsAdke.com

लेगो फ़ौजी का नौकर पर लोगों में पेंगुइन कैसे चालू करें

यदि आपके पास लेगो बैटमैन गेम है, तो क्या आपने वहां का स्तर फिर से चलाया और बैंगनी सामान में पेंगुइन की खोज की? क्या आप उनके साथ खेला है? क्या आप इसे मज़ेदार पाते हैं? कोशिश करो!

चरणों

  1. 1
    खेल शुरू करो जब आप खेल शुरू करते हैं, तो "वहां वह फिर से चला जाता है" चरण पर जाएं और सुनिश्चित करें कि आप इसमें हैं मुफ्त नाटक, या यह काम नहीं करेगा एक बार ऐसा करने के बाद, सभी लोगों को हार, रॉबिन या जादुई नाइटविंग सूट ले जाएं और स्क्रीन के बाईं ओर मैग्नेटेटेड प्लेट पर जाएं। सभी खिड़कियां और कचरा के डिब्बे ड्रिल करें और हुक बनाएं। वहां जाओ और लोगों को मारो
    • अगले भाग के लिए दो लोगों के लिए खेलना सबसे अच्छा है
  2. 2
    पेंगुइन इस बैंगनी चीज़ से बाहर आ जाएगा एक खोजें अपने बतरंग का उपयोग करें और उन्हें हरा दें जो अन्य व्यक्ति खेल रहा है वह हथियार (जैसे हार्ली क्विन, पेंगुइन, मैड हैदर) का हथियार होना चाहिए। आप इन छोटे पेंगुइनों की वृद्धि देखेंगे। यदि एक से अधिक हो, तो दूसरों को मारो जब तक आपके पास केवल एक ही न हो। यदि कोई पेंगुइन नहीं है, तो कुछ और बैंगनी रंग के लिए जाएं। अगर उनमें से किसी में पेंगुइन नहीं हैं, तो सब कुछ दोहराएं।
  3. 3



    पेंगुइन का पालन करें, जो आपके पास पहले से चले गए हैं। खिलाड़ी के मध्य भाग पर जाएं 1 को एक बार धक्का देना होगा फिर अक्षर बदलने शुरू करें यदि यह काम करता है, तो पेंगुइन को खिड़की से कूदना चाहिए और व्यक्ति में बदलना शुरू करना चाहिए।
  4. 4
    मज़ा लो! बस याद रखें: वह लड़का जो आप का पीछा कर रहा है उसे उड़ा देगा यदि आप उसे स्पर्श करेंगे। सावधान रहो!

युक्तियाँ

  • यदि दो लोग खेल रहे हैं तो यह आसान है
  • अगर आप लंबे समय तक लड़के को रहना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि जब आप निराशा में चलते हैं, पकड़ो, सीढ़ियाँ चढ़ते हैं, तो वह बहुत करीब नहीं है।
  • यह मदद जब आप पात्रों का चयन करेंगे, एक व्यक्ति को बैटमैन या रॉबिन चुनें और अन्य मैड हैटर या हर्ले क्विन चुनते हैं, ये वही लोग दिखाई देते हैं कि जब आप बैंगनी चीजों में से एक पर टैप कर रहे हैं के लिए - जिनमें से संभावना बढ़ जाएगी एक पेंगुइन छुट्टी

चेतावनी

  • यदि आप दो पेंगुइन को एक व्यक्ति में बदलने की कोशिश करते हैं, तो वे एक दूसरे के साथ टकराने और दोनों विस्फोट कर सकते हैं।

आवश्यक सामग्री

  • लेगो बैटमैन
  • दो लोग (यदि संभव हो)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com