IhsAdke.com

प्रशिक्षण के दौरान बालों को कैसे घुमाया जाए

शारीरिक व्यायाम के दौरान जगह में घुंघराले बाल रखना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, क्योंकि पसीना और नमी दोनों प्राकृतिक और इलाज के कर्ल को बर्बाद कर सकते हैं। फिट रखने के लिए अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए महत्वपूर्ण है, और आपको एक चीज दूसरे पर नहीं डालनी चाहिए। सामान, पोंछे और बैंड का उपयोग करके और फ्रिज को नियंत्रित करने के लिए उत्पादों का उपयोग करके आप व्यायाम करते समय बालों का ख्याल रख सकते हैं। बालों की देखभाल की नियमितता को समायोजित करने से व्यायाम की एक श्रृंखला के बाद भी बाल नरम, स्वच्छ और सुंदर बनाने में मदद मिल सकती है।

चरणों

विधि 1
सामान का उपयोग करना

शीर्षक के साथ व्यायाम के दौरान काले बाल बनाए रखें
1
बाल सुरक्षित करें सबसे आसान और तेज तरीके से बालों को अच्छी तरह से छोड़ने के तरीके में से एक एक चोटी पर लहराते है आप विभिन्न इलैस्टिक्स के साथ संलग्न कर सकते हैं ताकि ड्रॉज़ को ढेर नहीं किए जाने की अधिक सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके, जैसे चलने, एरोबिक व्यायाम या इंटरैक्लेटेड वर्कआउट्स। ऊंचे चोटी में अपने बालों को पकड़े हुए आपको पसीना और शरीर से दूर रखेंगे, जब आप बुनना
  • पसीने से धागा को दूर रखने के लिए, आप कुछ स्टेपल का उपयोग एक रोटी में बालों को पकड़ने के लिए भी कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के दौरान व्यायाम के दौरान काले बाल बनाए रखें चरण 2
    2
    एक दुपट्टा या टोपी के साथ बाल जकड़ें आप अपने बाल को बहुत गीला होने से और कसरत के दौरान अपने हाथों को रोका जा सकता है। एक कपास स्कार्फ का प्रयोग करें ताकि बाल बिना श्वास को छोड़ दें। या फिर व्यायाम के दौरान अपने बालों की रक्षा करने के लिए बनाई गई टोपी का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं।
    • इन टोपी बाल उत्पाद दुकानों पर पाया जा सकता है। उन्हें नमी को नियंत्रित करने और गर्मी जारी करने, प्रशिक्षण के दौरान बाल गीला होने या मुंह से भरा होने से रोकने के लिए किया जाता है।
  • व्यायाम के दौरान काले बाल बनाए रखना शीर्षक चित्र
    3
    एक ट्रैक का उपयोग करें व्यायाम के दौरान एक बैंड का उपयोग कर पसीना को नियंत्रित करें। रबर बैंड के साथ बाल जकड़ें और पसीना से बाल की रक्षा के लिए एक बैंड का उपयोग करें।
    • शोषक सामग्री से बने बैंड की खोज करें और सुनिश्चित करें कि यह आपके सिर को ठीक से फिट बैठता है ताकि प्रशिक्षण के दौरान इसे फिसलने से रोका जा सके।
  • विधि 2
    उत्पादों को लागू करना

    व्यायाम शीर्षक के दौरान काले बाल बनाए रखें
    1
    प्रशिक्षण से पहले सूखी शैम्पू लागू करें व्यायाम के बाद बालों को साफ और नियंत्रित करने के लिए सूखी शैम्पू एक अच्छा विकल्प है। तारों की रक्षा के लिए जिम जाने से पहले शैम्पू को रूट में लागू करें आप इस उत्पाद को सौंदर्य उत्पाद स्टोर या ऑनलाइन स्टोर में पा सकते हैं।
    • कंटेनर को ऊपर से नीचे पकड़ो और उसे 30 सेकंड के लिए संतुलित करें। फिर लगभग 15 सेंटीमीटर की दूरी पर बाल जड़ पर उत्पाद स्प्रे करें।
    • खोपड़ी पर उत्पाद न डालें या बाल के केवल एक हिस्से पर लागू न करें। हाथ में कंटेनर के साथ, तारों की लंबाई भर में उत्पाद फैला है।
    • जड़ से टिप करने के लिए बालों को मिलाकर उत्पाद को बालों के प्राकृतिक प्राकृतिकता का मिश्रण करने के लिए भी फ़ाइनल करें।
  • व्यायाम के दौरान ब्लैक बालों का रखरखाव शीर्षक से चित्र चरण 5



    2
    प्रशिक्षण के बाद थोड़ा तेल स्प्रे करें व्यायाम के बाद आप वायर पर प्राकृतिक तेल लगा सकते हैं और बाल के गंध को कम कर सकते हैं। प्राकृतिक तेल एक विशेष संतुलन देने और धागे को फिर से जीवंत करने में मदद करते हैं।
    • जैतून का तेल, argan तेल और शिया मक्खन से बना घर के मिश्रण के साथ खोपड़ी का इलाज करें या कॉस्मेटिक स्टोर में एक तेल खरीदते हैं।
  • व्यायाम शीर्षक के दौरान काले बाल बनाए रखना शीर्षक चरण 6
    3
    एक प्रगतिशील ब्रश बनाएं यदि आप आमतौर पर प्रत्येक कसरत के बाद अपने बालों को धोते हैं, तो एक प्रगतिशील ब्रश बनाने की कोशिश करें, जो कसरत के बाद भी साफ और ताजा दिखने वाले अपने बालों को छोड़ देंगी।
    • यह उपचार सौंदर्य सैलून में किया जा सकता है और बहुत महंगा होने के अलावा लगभग दो घंटे लग सकते हैं। हालांकि, उपचार तीन महीने तक रह सकता है और बालों के बारे में चिंता करने के बिना उसे ज्यादा विशेष देखभाल की ज़रूरत नहीं है, प्रशिक्षण को आसान बनाते हैं।
  • विधि 3
    देखभाल सामान्य को समायोजित करना

    व्यायाम के दौरान ब्लैक बालों का रखरखाव शीर्षक चित्र 7
    1
    प्रशिक्षण के बाद अपने बालों को धो लें व्यायाम के ठीक बाद एक तटस्थ पीएच शैम्पू के साथ धोकर तारों को अच्छी तरह से कुल्ला। कसरत के बाद आपको अपने बालों को गंदे और पसीने से गीला नहीं छोड़ना चाहिए। शैम्पू के साथ धोने के बाद कंडीशनर लागू करें
    • कई व्यर्थों से बचने के लिए, अपने व्यायाम की नियमितता के अनुसार खुद को शेड्यूल करें। उदाहरण के लिए, यदि आप शुक्रवार की सुबह बाहर काम करते हैं, तो आप सप्ताह के दौरान कम से कम अपने बाल धो सकते हैं और कसरत के बाद धो सकते हैं।
  • व्यायाम शीर्षक के दौरान काले बाल बनाए रखें शीर्षक 8 चित्र
    2
    बालों को पूरी तरह से सूखने दो। हमेशा कुछ भी करने से पहले तारों को पूरी तरह सूखा दें बालों को हवा में या एक तौलिया की सहायता से सूखा। आप फ्रिज को नियंत्रित करने के लिए गैर-कुल्ला क्रीम भी दे सकते हैं।
    • तारों को हानिकारक करने से गर्मी को रोकने के लिए ड्रायर से बचें। यदि ड्रायर का उपयोग करना है, तो बाल सुखाने से पहले जेल या स्प्रे गार्ड का उपयोग करें।
  • व्यायाम के दौरान ब्लैक बालों का रखरखाव शीर्षक चित्र 9
    3
    फ्रिज कम करने के लिए अपने बाल की व्यवस्था करें प्रशिक्षण के बाद, आप अपने बाल बहुत विस्तृत तरीके से पैक करने के लिए तैयार नहीं हो सकता है। एक सरल समाधान कर्ल को स्वीकार करना और स्वाभाविक रूप से बालों को सूखा देना है या एक स्टाइलिश देखो के लिए एक चोटी या कोक में अपने बाल क्लिप।
    • ठंड सूखा है जब आप कुछ सहायक के साथ अपने बाल की व्यवस्था भी कर सकते हैं। एक मॉडलिंग क्रीम का उपयोग करें और ऊतक के साथ बाल क्लिप करें, फिर एक कोक बनाएं और धागे को स्टेपल के साथ जकड़ें। अंत में, स्कार्फ को हटा दें और अपनी पोस्ट-कसरत देखने का आनंद लें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com