IhsAdke.com

कैसे डार्क ब्राउन बालों का प्रयोग प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करने के लिए

रोशनी या लाल स्वर बनाना गहरे भूरे बालों को हल्का करने का एक शानदार तरीका है काम करने के लिए सैलून में जाने के बजाय, घर पर प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करने का प्रयास करें ये तरीके एक चेरी लाल टोन में अपने बालों को नहीं छोड़ेंगे - आपको पहले प्रभाव डालने के लिए एक रासायनिक डाई का उपयोग करना होगा - लेकिन वे बहुत खूबसूरत लाल या रूबी रंग का निर्माण करेंगे।

चरणों

विधि 1
जमैकाई एज़िदीन

प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन बालों का शीर्षक चित्र चित्र 1
1
सामग्री इकट्ठा यदि आप एक उष्णकटिबंधीय देश में रहते हैं तो आपको ताजा जमैका के सोरडॉफ़ मिल सकता है, जो आपके बालों के लिए एक रूबी छाया जोड़ने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जो सूरज में चमक जाएगा। अगर आपको ताजा जमैका के सोरडॉफ़ नहीं मिल रहा है, तो इसके बजाय सूखे संस्करण खरीद सकते हैं। आपको दो कप की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, निम्नलिखित उत्पादों को भी बुक करें:
  • 2 कप पानी
  • 1/4 कप शहद
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन हेयर रेड शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    सूअर के साथ मिश्रण बनाओ मध्यम गर्मी के ऊपर एक छोटे सॉस पैन में दो गिलास पानी डालें एक उबाल लें, फिर सूख जोड़ें, एक ढक्कन के साथ पैन को बंद करें और गर्मी बंद करें। इसे पानी में डालने के लिए खट्टे की प्राकृतिक डाई के लिए कई घंटे भिगो दें, फिर कटोरे में तरल को फिल्टर करें और शहद के साथ मिश्रण करें।
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग कर डाई डार्क ब्राउन हेयर रेड शीर्षक वाला छवि 3 चरण
    3
    अपने बाल तैयार करें हमेशा की तरह अपने बालों को धोएं, लेकिन कंडीशनर का इस्तेमाल न करें कंडीशनर बाल में रहता है, और डाई को अच्छी तरह से जोड़ने से रोका जा सकता है अपने बाल सूखने के लिए एक तौलिया का प्रयोग करें और टंगल्स को पूर्ववत करने के लिए एक व्यापक दांतेदार कंघी का उपयोग करें।
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन हेयर शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    खट्टा मिश्रण लागू करें प्लास्टिक या लाटेकस दस्ताने पर रखो और अपने उंगलियों का उपयोग अपने बालों के माध्यम से, जड़ से युक्तियों तक फैलाने के लिए करें। यह अच्छी तरह से वितरित करने के लिए सुनिश्चित करें ताकि बाल किस्में बाहर नहीं छोड़े जाते।
    • यदि आप लाल बत्ती बनाना चाहते हैं, तो केवल कुछ किस्में का चयन करें, पर्ण के पट्टियों का उपयोग करके बाकी बालों से अलग करें, और उपचार लागू करने के लिए एक पुराने ब्रश या डाइंग ब्रश का उपयोग करें।
  • डाई डार्क ब्राउन हेयर प्रोडक्ट नैसर्गिक उत्पाद का उपयोग करते हुए शीर्षक से चित्र 5
    5
    अपने बालों को कवर करें और डाई आराम करें। अपने बालों को कवर करने के लिए एक प्लास्टिक शावर टोपी या प्लास्टिक की चादर का उपयोग करें, इसलिए डाई काम कर रहा है, जबकि यह सूखा नहीं है। 4 घंटे या रात भर के लिए आराम करो। अब डाई आपके बालों में हो जाता है, और लाल हो जाता है।
  • चित्रकारी डाई डार्क ब्राउन हेयर प्रोडक्ट नैसर्गिक उत्पाद का उपयोग करते हुए चरण 6
    6
    डाई को धो लें टोपी या प्लास्टिक की चादर हटाएं और गर्म पानी से बालों को धो लें। शैम्पू और सामान्य तरीके से धो लें, और फिर बाल को सुखाएं और इसे कंघी करें।
  • विधि 2
    बीट का रस

    प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन बालों का शीर्षक चित्र 7
    1
    दो बीट्स के साथ रस बनाएं उज्ज्वल लाल रस गहरे भूरे बालों पर पहने हुए एक काले रंग का लाल सिर बना देगा। आपको बीट लुगदी की आवश्यकता नहीं है, बस रस। यदि आपके पास कोई अपकेंद्रित्र नहीं है, तो एक ब्लेंडर के साथ बीट को हराकर लुगदी से रस का दबाव डालने के लिए एक झरनी का उपयोग करें।
  • डाई डार्क ब्राउन हेयर प्रोडक्ट नैसर्गिक उत्पाद का उपयोग करते हुए शीर्षक 8
    2
    शहद के साथ बीट का रस मिलाएं एक कटोरे में बीट का रस डालकर 1/4 कप शहद जोड़ें। पूरी तरह मिश्रित होने तक अच्छी तरह से तरल को हिलाएं। यह सरल मिश्रण आपके बाल पर लागू होने के लिए तैयार है
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन हेयर रेड शीर्षक वाला छवि 9
    3



    अपने बालों को धो लें हमेशा की तरह शैम्पू के साथ अपने बालों को धो लें, लेकिन कंडीशनर पर लागू न करें मधुमक्खी का रस सबसे अधिक मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर द्वारा छोड़े गए अवशेषों के बिना बाल पर सबसे अच्छा काम करेगा। एक तौलिया के साथ बाल सूखी और बालों में टेंगल्स को पूर्ववत करने के लिए एक व्यापक दांतेदार कंघी का उपयोग करें।
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन बालों का शीर्षक चित्र 10
    4
    बीट का रस मिश्रण लागू करें प्लास्टिक या लेटेक्स दस्ताने पर रखो और अपनी उंगलियों का उपयोग अपने बालों पर लागू करने के लिए, सुनिश्चित करें कि प्रत्येक यार्न समान रूप से कवर किया गया है। यदि आप लाल बत्ती चाहते हैं, तो एल्यूमीनियम पन्नी के स्ट्रिप्स के साथ अपने बालों के अलग से अलग किस्में के मिश्रण को लागू करें।
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन हेयर रेड शीर्षक वाले चित्र चरण 11
    5
    अपने बालों को कवर करें और मिश्रण आराम करो। एक शॉवर टोपी या प्लास्टिक की चादर रखो और बीट के रस की प्रतीक्षा करें ताकि आपके बालों को लाल रंग में बदल सकें। मिश्रण अपने बालों में 4 घंटे या रात भर के लिए आराम करें।
  • चित्रकारी डाई डार्क ब्राउन नेचर प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए चरण 12
    6
    बीट का रस निकालें रस और शहद को हटाने के लिए गर्म पानी से अपने बालों को धो लें, और फिर शैम्पू को सामान्य रूप से धो लें। जब आपके बाल सूखे हैं, तो आप उज्ज्वल गहरे भूरे रंग के टन देखेंगे।
  • विधि 3
    मेंहदी

    चित्र डाई डार्क ब्राउन हेयर प्रोडक्ट नैसर्गिक उत्पाद का उपयोग 13
    1
    हेना पाउडर खरीदें हेना पाउडर हेना फूल से प्राप्त किया जाता है। पाउडर एक पेस्ट में तब्दील हो जाती है, जो कि तांबे के लाल रंग में बदलने के लिए त्वचा या बाल पर लागू होती है। हेना पाउडर आम तौर पर 100 ग्राम के बक्से में आती है, जो कि मध्यम-लंबाई वाली बाल डाई करने के लिए सही मात्रा है।
    • लाल मिर्च के विभिन्न रंगों में बालों को पेंट करने के लिए पैपिफिका और लौंग पाउडर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आपके पास हिना पाउडर तक पहुंच नहीं है, तो इन मसालों में से किसी एक की कोशिश करें।
  • चित्र डाई डार्क ब्राउन हेयर प्रोडक्ट नैसर्गिक उत्पाद का उपयोग 14
    2
    हेना पेस्ट बनाओ आपके हिना पाउडर के साथ आने वाले निर्देशों के मुताबिक, जब तक आपको मलाईदार पेस्ट नहीं मिलते, तब तक चम्मच पानी के साथ पाउडर मिलाएं। यदि आप अपने बालों को हल्का करना चाहते हैं और लाल छोड़ते हैं, तो पानी के बजाय नींबू का रस का उपयोग करें। पास्ता को कवर करें और इसे रात भर बैठो। अगले दिन एक और चम्मच के साथ मिक्स करें, और हेना पेस्ट का उपयोग करने के लिए तैयार है।
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन बालों का शीर्षक चित्र 15
    3
    हेना पेस्ट को लागू करें अपने बाल गीले (शैम्पू के साथ धोने की आवश्यकता नहीं), एक तौलिया का उपयोग करके उसे सूखने के लिए और सभी टेंगल्स को पूर्ववत करने के लिए कंबल का उपयोग करें। डाई से बचाने के लिए लेटेक्स या प्लास्टिक के दस्ताने की एक जोड़ी रखो। अपने बालों में हेना पेस्ट काम करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें, सभी किस्में को कवर करने के लिए सुनिश्चित करें
    • यदि हनी पेस्ट का एक छोटा सा आपकी त्वचा पर पड़ता है, तो इसे तुरंत मिटा दें हेना पेस्ट आपकी त्वचा को आसानी से डाई जाएगी क्योंकि यह आपके बालों को रंगेगी।
    • हेन्ना रोशनी के लिए, बालों के अलग-अलग किस्मों को आप अपने सिर के बाकी हिस्सों से अलग करना चाहते हैं, पन्नी के स्ट्रिप्स का इस्तेमाल करते हैं एक पुराने ब्रश का उपयोग करके बालों की सीढ़ियों पर हेना पेस्ट पास करें।
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन हेयर रेड शीर्षक वाले चित्र चरण 16
    4
    अपने बालों को कवर करें और इसे आराम करो। एक शॉवर टोपी डालो या प्लास्टिक की चादर का इस्तेमाल करें, जबकि डाई काम करता है। कम से कम 4 घंटे के लिए अपने बालों पर चिपकाने का कार्य दें अब आप पेस्ट एक्ट को चलो, आपके बाल अधिक लाल रहेंगे
  • प्राकृतिक उत्पाद का उपयोग करते हुए डाई डार्क ब्राउन हेयर रेड शीर्षक वाला चित्र, चरण 17
    5
    हेना को धो लें डाई धोने के लिए ठंडे पानी का उपयोग करें अपने बालों में पानी को फ्लश करने तक जारी रखें, जब तक कि यह लाल के बजाय स्पष्ट हो। शैम्पू के साथ अपने बालों को धोने से पहले अगले दिन तक प्रतीक्षा करें आपके बाल एक जीवंत लाल शुरुआत देंगे, और कुछ दिनों के बाद यह हल्का होगा।
  • युक्तियाँ

    • ये सभी प्राकृतिक रंजक कपड़े, बिस्तर, टाइल घास और इतने पर दाग सकते हैं। पुराने कपड़े पहनें और एक सुरक्षात्मक कवर करें ताकि आप अपने बाथरूम की मंजिल को धुंधला नहीं कर सकें।

    सूत्रों और कोटेशन




    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com