IhsAdke.com

कैसे तुरंत सबसे तेज देखने के लिए

क्या आप जिम जाने के बिना पतली देखना चाहते हैं? बेशक आप चाहते हैं !! चमत्कार आहार या प्लास्टिक सर्जरी की आवश्यकता के बिना कुछ ही सेकंड में अधिक आकर्षक कैसे प्राप्त करने के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं

चरणों

  1. 1
    अपने आसन को सीधे रखें जब आप अपने आसन को सुधारते हैं, न केवल आप अपने पेट की परतों को कम करते हैं, लेकिन आपको आत्मविश्वास भी मिलता है !! एक हत्यारे मुस्कान और आंख के संपर्क के साथ आसन गठबंधन और आप रॉक करने के लिए तैयार हैं! यदि आपके पास एक छोटी सी प्रतिमा है, तो जब आप आसन मरम्मत कर रहे हैं तो इसे आगे बढ़ाने की कोशिश करें। यह आपके शर्ट कम पेट के पास ढीले बनाता है और बस्ट क्षेत्र पर बेहतर ट्रिम करता है।
  2. 2
    उचित पहनें, उचित आकार का अंडरवियर आपका नज़र सही होना चाहिए - कोई भी ब्रा या जाँघिया जो आपके शरीर को कसकर और अनावश्यक झुकाव पैदा करते हैं।
  3. 3
    लंबे, तंग शर्ट पहनें वे किसी को भी अच्छे लगते हैं क्योंकि वे अपने ट्रंक को खींचने की छाप देते हैं। शर्ट उपयुक्त आकार होना चाहिए और बहुत आराम से नहीं किया जा सकता है
  4. 4
    रंग सावधानी से चुनें उज्ज्वल रंगों और प्रिंटों से बचें - वे तुरंत आप की तुलना में बड़ा बनाते हैं। डार्क रंग आपके शरीर के भारी हिस्सों को छोटे दिखते हैं। यदि आप शीर्ष पर उधम मचाते हैं, तो आपको गहरा टॉप पहनना चाहिए। इसके अलावा, क्षैतिज पट्टियों से बचें, क्योंकि वे आकार में वृद्धि करते हैं! यदि आप अपने निचले शरीर को झुनझुनी कर रहे हैं, तो अपने कूल्हों और पैरों को पतला करने के लिए पैंट, स्कर्ट या गहरे जीन्स चुनें। अंत में, बैगी कपड़े से बचें और उन हिस्सों का उपयोग करें जो आपके शरीर के लिए अधिक बारीकी से फिट होते हैं।
  5. 5
    एक जूता चुनें जो आपको मूल्य देता है यदि आप छोटी और शराबी हैं, तो प्लेटों, चंगुल या जूते का एक सुविख्यात जोड़ी इसे अपने लम्बे और लम्बे कर सकते हैं और अपना वजन अपने वजन से बढ़ा सकते हैं।
  6. 6
    अपने बाल और श्रृंगार को ऐसे तरीके से व्यवस्थित करें जिससे इसकी विशेषताओं को बढ़ाया जा सके। लोग आपके चेहरे की सुंदरता से इतना जादू करेंगे कि वे बाकी के साथ भी कनेक्ट नहीं होंगे।
  7. 7
    "मैं बहुत मोटी हूँ" भाषण से बचें अधिकांश लोगों ने पहले ही यह किया है और यह सिर्फ इसे नीचे डालता है शायद आपको मोटापे से भी नहीं माना जाता है अधिकांश लोगों को यह भी परवाह नहीं है कि आप कितना सोचते हैं कि वे क्या सोचते हैं क्योंकि वे खुद के बारे में चिंतित हैं अपने शरीर को जिस तरह से दिख रहा है उसे दिखाएं। यदि आप उसकी मदद करने जा रहे हैं, तो उन सभी लोगों की एक सूची बनाओ जो उससे प्यार करते हैं और जो चीजें आप अपने बारे में प्यार करती हैं इससे पहले कि आप दूसरों को प्यार करते हैं, आपको अपने आप से पहले ही प्यार करना होगा। आत्मविश्वास महत्वपूर्ण है
  8. 8
    कपड़े सही आकार पहनें यदि आप आकार 42 हैं, तो 40 जींस में निचोड़ने की कोशिश मत करो। इससे आपको प्रभावित होने वाली छापों की तुलना में यह पूरी तरह से भरा होता है अगर पूरे शरीर पैंट से बाहर कूद रहा हो। लेकिन एक ही समय में, ढीले कपड़े पहनना नहीं अपने शरीर को देखो और उसके साथ अच्छी तरह से फिट कपड़े पहनते हैं।
  9. 9



    धारीदार कपड़े न पहनें, वे आपको जितना बड़ा करते हैं (जब तक कि वे ऊर्ध्वाधर पट्टियां नहीं होते हैं, जैसे वे लंबा हो जाते हैं और आपको दुबला बनाते हैं)।
  10. 10
    अपने सबसे छोटे भाग को हाइलाइट करें और अपनी समस्या क्षेत्रों को छलावरण करें। यदि आपकी कमर आपके कूल्हों से अपेक्षाकृत पतली है, तो एक पतला ब्लाउज और स्कर्ट पहनें जो कि भड़क उठते हैं यदि आपका पेट व्यापक है, लेकिन आपके पैर सामान्य हैं, सीधे पैंट और लेगिंग के साथ ढीले वस्त्र और वस्त्र पहनें। ढीले पैंट / शॉर्ट्स / स्कर्ट के साथ ढीले टॉप पहनें नहीं।
  11. 11
    अपनी कमर पर जोर देने के लिए और एक महिला शरीर दे, कमर पर बेल्ट पहनें या अपने कपड़े इस स्तर पर रहें (आपके पैंट को कमर होना चाहिए, आपका ब्लाउज़ कमर पर समाप्त होना चाहिए, आपकी पोशाक में कमर पर एक रेखा है, आदि)
  12. 12
    अपने अच्छे बिंदुओं को हाइलाइट करें और अपना संतुलन रखें। बिग कूल्हों? कुछ पहनें जो आपके पैरों को बढ़ाता है और आपके कंधे पर मात्रा बढ़ाता है हमेशा अपनी पतली कमर को उजागर करने का प्रयास करें (भले ही यह ऑप्टिकल भ्रम है)
  13. 13
    कपड़े के आकार में चिपक न लें! एक छोटे से हिस्से (पैर, कूल्हों, बस्ट) को उजागर करने के लिए एक बड़ा आकार खरीदना बड़े हिस्से को संतुलित कर सकता है।
  14. 14
    अपने सामान को अपने आकार में फ़िट करें यदि आप एक बड़े, लंबा व्यक्ति हैं, बड़े टुकड़े का उपयोग करें कैसे एक बड़ा, सुंदर कंगन या लंबी झुमके की एक जोड़ी के बारे में? एक बड़ा हार बहुत खूब दिखता है - परन्तु चोकर्स से बचें।
  15. 15
    भूलना कभी नहीं: तुम सुंदर हो इस बारे में जागरूक होने के कारण आप एक पूरे के रूप में तुरंत अधिक आकर्षक बना सकते हैं।
  16. 16
    काले कपड़े एक अच्छा विकल्प हैं और आपको दुबला छोड़ देते हैं।

युक्तियाँ

  • अपने बारे में खूबसूरत चीजों को याद रखें: तुम्हारी आवाज़, अपने बालों का रंग, शैली के अपने महान ज्ञान, आपके व्यक्तित्व आदि।
  • सोडा कम करें शीतल पेय में बहुत सारी चीनी और कैलोरी होते हैं और आपको पूर्ण महसूस होता है। आप यह नहीं चाहते, है ना? उन्हें केवल छुट्टियों के लिए बुक करें
  • स्वस्थ भोजन और भरपूर पानी पीने से आपको और अधिक सुंदर बना सकते हैं और आपको बेहतर महसूस करने में मदद मिलेगी। पोषण के बारे में पढ़ना आपको एक अच्छा विचार दे सकता है कि आपके लिए क्या अच्छा और बुरा है, और याद रखें - स्वस्थ खाद्य पदार्थों को खराब स्वाद देने की ज़रूरत नहीं है आप आसानी से एक स्वादिष्ट और स्वस्थ भोजन बना सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आपके शरीर की जरूरत क्या है
  • ऐसी चीजें करें जो आपको अच्छा महसूस करती हैं उन चीजों का उपयोग करें जिनके साथ आपको सहज महसूस होता है बेहतर आपको लगता है, जितना अधिक लोग आपको आकर्षित करेंगे
  • आप व्यायाम करना चाह सकते हैं अपने शरीर को मॉडलिंग शुरू करने के लिए साइकिल या हाइकिंग की कोशिश करें। अभ्यास मज़ेदार और प्रेरित हो सकते हैं, खासकर जब आप परिणामों को देखना शुरू करते हैं
  • आपको सुंदर होने के लिए पतली होने की ज़रूरत नहीं है, केवल वही चीज है जो आप अपने कपड़े चुनते हैं और आप उन्हें कितना सहज महसूस करते हैं। याद रखें कि आकार के लेबल का एकमात्र फ़ंक्शन सूचना देना है, इसलिए हमेशा अपने आकार के कपड़े खरीदें
  • एक तंग शर्ट पहनें और अपने बालों को छोड़ दें। इससे लोगों को आपके पेट के बजाय आपके बाल पर ध्यान देना पड़ता है

चेतावनी

  • काम करना बंद करो और उन लोगों के साथ घूमना बंद करो जो आपको कमजोर महसूस करते हैं।
  • ध्यान से भोजन करें और इसे ज़्यादा मत करो अपने आप को अधिक पौष्टिक भोजन खाने के लिए प्रतिबद्ध करें सही हिस्से खाएं और, हाँ, आप चॉकलेट खा सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए।
  • यदि आप अपना वजन कम करने की कोशिश करने के लिए जिम जा रहे हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं परिणाम दिखने के लिए डेमोरम, इसलिए कोई अतिरिक्त नहीं।
  • यदि आप व्यायाम करने जा रहे हैं, तो किसी भी शारीरिक गतिविधि को शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें। दिल का बोझ बढ़ने के बाद से अधिक शरीर के द्रव्यमान वाले लोगों के लिए तीव्र कामकाज का संकेत नहीं दिया जाता है। आपके डॉक्टर को आपको एक शारीरिक गतिविधि कार्यक्रम के बारे में सलाह देना चाहिए जो आपके लिए सही है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com